तृषा कर माधव का बीएफ

Image source,सेक्सी बीएफ रोमांस

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्ससीएक्स बीएफ: तृषा कर माधव का बीएफ, तुम ऐसा नहीं कर सकते।मैंने देर न करते हुए अपना एक हाथ उसके स्तन से हटा कर उसके लोअर के अन्दर डाल दिया। उसने लोअर के ऊपर से मेरा हाथ पकड़ लिया, पर मैं नहीं रुका। मैंने अपनी एक उंगली उसकी गीली चूत में डाल दी।वो एकदम से चिल्ला पड़ी- आआ…ई ईई.

चूत चुदाई वाली बीएफ

!’ उसने पूछा।मैंने कहा- यहाँ सही नहीं होगा, घर खाली पड़ा है।उसके लण्ड को लुंगी और अंडरवियर से बाहर निकाला, हाथ में पकड़ा, वो फूंकारे मारने लगा। इतना भयंकर लण्ड था साले का. हिंदी बीएफ फिल्में हिंदीये माल तेरे लायक है। इसकी गाण्ड बहुत बड़ी, गोल और एकदम गोरी है। एकदम खरबूज़े की तरह दिख रही है। पहले मैं इस को ठोक देता हूँ।कहानी अगले भाग में समाप्य।आपके विचार मेरी ईमेल आईडी पर आमंत्रित हैं।[emailprotected].

कृपया अपनी प्रतिक्रिया मेरी निम्न लिखित इमेल आईडी पर भेजे… आप लोगो के प्रेम और प्रतिवचनों का मुझे बेसब्री से इंतज़ार रहेगा…[emailprotected]. हिंदी ऑडियो बीएफ सेक्ससम्पादक – इमरानसुबह की हल्की रोशनी चारों और फैलनी शुरू हो गई थी, मुझे काफ़ी थकान महसूस होने लगी थी… सब कुछ बहुत अच्छा हुआ था मगर बस मुझे यह पुलिस वाला मामला बिल्कुल पसंद नहीं आया था।गाड़ी चलाते हुए मैं किसी तरह अपने कॉलोनी तक पहुंचा …थैंक गॉड, अब कुछ नया नहीं हुआ था, वहाँ भी कोई नहीं था।बाहर की ओर अमित की गाड़ी भी खड़ी थी, इसका मतलब अभी तक जनाब मेरे फ्लैट में ही थे.

मैग्ना फोक्स, पामेला एम्डरसन, कैटरीना कैफ, लिज़ा रे और ऐश्वर्या राय की जवानी तो रीटा की झाँट की धूल के बराबर भी नहीं थी, वो बात अलग है कि 18 साल की रीटा की नादान कच्ची चूत पर रोंये का नामो निशान भी नहीं था.तृषा कर माधव का बीएफ: ओह क्यों काटते हो?!अमित- पुचच च च पुचच च च अच्छा इतनी सारी बताओ फिर…सलोनी- अह्ह्हाआआ अब गिनानी भी होंगी.

मुझे तो इससे दूर ही रखो… जब तक तू नहीं करेगी मैं भी नहीं करुँगी।सलोनी- ओह… दूर हटो ना अंकल… क्यों इतना चिपके जा रहे हो… बस्स्स… नाआअ कितना चूमोगे… अब थोड़ा दूर हटकर बैठो…ओह, इसका मतलब अंकल सलोनी को चूमने में लगे थे।मेहता अंकल- देख बेटा मान जा… यह हमारा रिवाज़ है.कॉम तीसरे वर्ष में था और मेरी दीदी अपनी पढ़ाई पूरी कर चुकी थीं।दीदी की उम्र 23 साल थी और मैं 21 साल का था।मेरी दीदी दिखने में बहुत ही सुन्दर है, उसका फ़िगर तो कमाल का है 36 के चूचे और 26 की कमर और 36 की पिछाड़ी.

बीएफ चुदाई चूत - तृषा कर माधव का बीएफ

आह्ह… धीरे… अह्हाआ !!” इतने समय बाद उसके मुँह से ये दो शब्द निकल पाए थे।मैंने उसका रिरियाना नज़रंदाज़ कर दिया, चोद लेने दो वरुण.रीटा बड़े ही भोलेपन से बोली- पता है, अब मम्मी मुझे स्कर्ट के नीचे पेंटी ना पहनने पर डांटती है और कहती हैं कि अब मैं बड़ी हो गई हूँ.

फ़िर मैं बैड पर उसके पीछे जाकर उसे अपने दोनों पैरों के बीच में लेकर बैठ गया, फ़िर मैंने अपने हाथ उसके खुले बालों में डाले और उन्हें आगे की तरफ़ करते हुये उसकी पीठ पर हाथ फ़ेरने लगा और चूमने लगा और उसका ब्लाऊज़ पीछे से खोलने लगा, उसका ब्लाऊज़ खोलकर मैंने उतारा और साईड में रख दिया, ब्रा ना पहनी होने से अब उसका बदन ऊपर से बिल्कुल नंगा मेरी आँखों के सामने था जो एकदम शीशे की तरह साफ़ चमक रहा था.तृषा कर माधव का बीएफ !मारे जोश के हम दोनों के चेहरे लाल हो गए थे, मेरी जीभ ने एक बार फ़िर से उसके कसे हुए बदन पर दौड़ लगाई।मैंने उससे कहा- सब मैं ही करता रहूँगा कि तुम भी कुछ करोगी।उसने मेरी बात सुन मेरे बदन पर 10-15 ‘पुच्ची’ जड़ दीं, फ़िर लेट गई।मैंने उससे कहा- और कुछ नहीं आता क्या.

बस अपना ये पेट अन्दर कर लो तो !”यह कह कर वो लोग हँसने लगे, पर मुझे ये अजीब लगा क्योंकि ऐसा मुझे पहले किसी ने नहीं कहा था।फ़िर उन लोगों ने मुझसे माफ़ी माँगी और कहा कि बस मजाक कर रहे थे।मैं भी उनकी बातों को ज्यादा दिमाग में न लेते हुए बातें करने लगी। इधर-उधर की बातें करते काफी समय हो चुका था, तो मैंने वापस चलने को कहा।तब विजय ने कहा- कुछ देर और रुकते हैं.

बीएफ लेडीस वाली?

तृषा कर माधव का बीएफ वो चौंक गया और बोला- तू लड़का है?मैंने कहा- बाहर से लड़का अंदर से लड़की, बोल अब करेगा मेरे साथ सेक्स?वो अपने लंड को हिला रहा था, फिर एकदम से बोला- तू मेरी गांड मारेगी?मैंने कहा- हाँ, अगर तुझे कोई प्राब्लम नहीं है तो!वो बोला- मुझे गाण्ड में लंड जैसी शेप के खिलौने डाल कर मूठ मारने में बहुत मजा आता है.

भोजपुरी में एचडी बीएफ?भोजपुरी में बीएफ ब्लू

तृषा कर माधव का बीएफ मैं उसमें कब तक लेटा रहा, मुझे तो तब पता चला जब वो मेरे पास बैठ कर बोली- औ! तो जनाब अकेले अकेले मजा ले रहे हैं? और मैंने इसको हम दोनों के लिये भरा था.

सनी लियोन की बीएफ एचडी वीडियो

सब्र का फल मीठा होता है।तो मैं उसकी चूची को छूते हुए बोला- मुझे सब्र का नहीं, तुम्हारे ये दो फल खाने का इन्तजार है।तो वो फिर मुस्कुराई और बोली- खाना.उस रात के बाद अगले पन्द्रह दिन तक सोनिया ने हर रोज़ पति के जाने के बाद दिन के समय या फिर शाम को उनके वापिस आने से पहले मेरे साथ सेक्स ज़रूर करती थी.

तृषा कर माधव का बीएफ यह कहानी शायद आपको एक सेक्सी और कामुक कहानी ना लगे, क्योंकि यह कहानी एक औरत की इच्छाओं पर आधारित है, ऐसी बहुत सी औरतें होगी जिन्हें यह कहानी अपनी सी लगेगी!यह एक लंबी और धीमी गति से चलने वाली कहानी है.

जैकलिन फर्नांडीस जीएफ बीएफ सुनें

बीएफ चोदा चोदी देसीमैं इधर-उधर देखने लगा, मुझे यहाँ पार्टी जैसा कोई माहौल नहीं लग रहा था और मैं मन ही मन सोच कर खुश हो रहा था कि जो मैं घर से सोच कर चला था आज वो ही होने वाला है.

तू होश में तो है, नीचे मेरी मम्मी हैं और मैंने तो अन्दर से कुछ पहना भी नहीं है?कहानी जारी रहेगी।आपके विचारों का स्वागत है।.!वो माँ की इस अदा से बहुत खुश था।सब लोग गाड़ी में बैठ कर वापिस आ गए।अब घर पर शराब का दौर शुरू हुआ, अमन ने मेरी माँ से सबके लिए दारु के पैग बनवाये और झुक का पैग देने का कहा माँ ने सबको जाम पेश किए।अमन ने कहा- आशीष को भी दे.

रिया की सुन्दरता और शरीर के बारे में कुछ भी कहने के लिए तो मेरे पास शब्द ही नहीं हैं, वह तो एक अप्सरा थी जिसके शरीर का पैमाना था 36-26-36 और जब वह चलती है तो मानो क़यामत आ जाती है.

ऐसा लौड़ा पाकर…!साहिल- बस कर साले कुत्ते, अभी भी मेरे दिमाग़ में सिम्मी घूम रही है, साले तेरी जान ले लूँगा मैं अब…!सचिन- भाई उन दो कुत्तों का क्या करना है अब.

यह तो दस साल से सीख रहा था।फिर मैंने कामसूत्र की तरह उसकी आँखों पर पट्टी बांधी और उसके दोनों हाथ बिस्तर से बाँध दिए।उसने कहा- यह क्या कर रहे हो. !’‘अगर आप दर्शन नहीं करना चाहती तो कम से कम मुझे तो अपनी चूत के दर्शन एक बार करवा दीजिए। सच भाभी मैंने आज तक किसी की चूत नहीं देखी।’‘चल नालायक.

सीमा की बीएफ तभी मेरा ध्यान कमरे के दरवाज़े की तरफ़ गया तो मेरी आँखें हैरानी से फ़टी रह गईं, मेरे सामने चौंका देने वाला नज़ारा था.

बीएफ हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़

तृषा कर माधव का बीएफ: दोस्तो, मेरा नाम अजय है। मैं अन्तर्वासना का पुराना पाठक हूँ, मैं अपनी पहली कहानी आप सबके सामने प्रस्तुत करने आया हूँ। यह कहानी मेरी और मेरे पड़ोस में रहने वाली भाभी की है।भाभी का नाम सुमन है वो बहुत ही गर्म माल लगती है, उसकी मस्त चूचियां.!’‘पर मेरे लिए तो तुम ही बड़े धाँसू निकले, मुझे तो लगता है कि जो संतोष मुझे आज मिला है, पहले कभी नहीं मिला.