जीजा साली की चुदाई बीएफ

Image source,फुल एचडी वीडियो सेक्सी हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

मोमडन सेक्सी: जीजा साली की चुदाई बीएफ, फाड़ दो अपनी रानी की बुर को, बना दो उसका भोसड़ा।उसके मुँह से ऐसी बातें सुन कर मुझे बड़ा जोश आ रहा था और जोर-जोर से उसकी बुर को चोद रहा था। मेरे हर धक्के में वो एक-दो इंच ऊपर हो रही थी।कुछ मिनट की चुदाई के बाद वो बोली- मेरे राजा.

ऐश्वर्या राय hot

सुमन हटाने लगी तो मैं नेहा से बोला- यार, अब तुम मदद करो!नेहा भी साथ में आ गई और मैं अब बोला- यार, अब ये किसी एक की चूत में तो जायेगा ही!तो सुमन बोली- ठीक है, मेरी में डालो!नेहा बोली- नहीं, मेरी बारी है, तुम कर चुकी हो!तो मैं बोला- तुम दोनों ही मेरी हो… अब आ जाओ!सुमन ने बहुत नखरों के साथ कपड़े उतारे. इंग्लिश में सेक्सी फिल्म वीडियो में5″ साइज़ है मगर इतना पता है कि मैं कसी भी लड़की को सन्तुष्ट कर सकता हूँ.

मैंने वो उतार दी, उसकी बिना बालों वाली बुर मेरे सामने थी, उसमें से कुछ चिपचिपा सा निकल रहा था। तभी उसने मेरा मुंह अपनी बुर पर लगा दिया. संदेश ओपन सेक्सी फोटोपर तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड क्यों नहीं है? तुम्हारी उम्र में तो सबकी कोई ना कोई जुगाड़ होती है।मैं- अब आप जैसी कोई मिली ही नहीं.

मेरे पति नितिन पाटिल 32 साल के मुझसे 8 साल बड़े हैं, मेरे जितनी हाइट है और दिखने में गोरे और हैंडसम हैं, उनका खुद का बिज़नेस है, हमारी शादी को 2 साल हुए हैं।हमने अपना बंगलो पेंट करने का फैसला लिया और हमारे 4bhk बंगलो को रंगने का काम एक पेंटर को दिया, वो पेंटर कॉन्ट्रैक्ट लेता था और जरूरत के अनुसार दो तीन पेंटर भेज देता था, उसके और जगह पे भी काम चालू थे.जीजा साली की चुदाई बीएफ: मस्त चोदते रहो… और तुम्हें कौन सी इसके साथ शादी करनी है। सिर्फ इसको चोदते रहो.

‘दीदी तुम कह तो सही रही हो… पर मैं कर ही क्या सकती हूँ?’‘रमा तुम भाईसाहब को किसी अच्छे डॉक्टर को क्यों नहीं दिखाती? आज हर बिमारी का इलाज है… मैं एक दिन भी चुदाई के बिना नहीं रह सकती… तू पता नहीं कैसी जीती है?’‘दीदी अब क्या कहूँ तुमसे, ये किसी डॉक्टर के पास जाते नहीं… पर मैंने सोचा शरमाते होंगे तो इन्हें बिना बताये ही कई डॉक्टरों की दवाई ले आती थी और इनके खाने में मिला देती थी पर कोई लाभ नहीं हुआ.लेकिन मौका नहीं मिल पा रहा था। मैंने सोचा अचानक दिन में जाऊँगा, उस वक्त भाभी अकेली होंगी और एकदम से उन्हें सरप्राइज दूँगा तो मजा आएगा।बस एक दिन मैं पहुँच ही गया। उस दिन दोपहर के 2 बजे थे, मैं सीधा उनके घर पहुँचा और दरवाजे की घंटी बजा कर छिप गया। भाभी आईं उन्होंने दरवाजा खोला.

राजस्थानी मारवाड़ी सेक्सी वीडियो फुल - जीजा साली की चुदाई बीएफ

या फिर अंजलि इसकी सगी बहन नहीं होगी।दोस्तो, इस बार मैं कुछ और सोच रहा था और शायद मामला कुछ और था, वो क्या मामला था ये सब आपको मेरी इस आंटी सेक्स की कहानी में आगे जानने को मिलेगा।मुझे लिखते रहिएगा। कहानी जारी है।[emailprotected].मुझे जरूरी काम है।वो मुस्कुरा कर आँख मारते हुए एक किस देकर चली गई।अब मैं उसका इन्तज़ार करने लगा, वो करीब 12 बजे आ गई और आते ही मुझसे चिपक गई।नेहा बोली- कल जल्दी-जल्दी में मैं तुमको प्यार करना भूल गई थी.

इसी बीच मैंने पूछ लिया- कहाँ चलना है यहाँ से?वो बोली- तुम्हें तो बहुत जल्दी है लगता है?और मैंने हाँ में सर हिला दिया और पूछा- आपको जल्दी नहीं है क्या?इतना कहना था कि उसके गोरे गोरे गाल शर्म से लाल हो गये.जीजा साली की चुदाई बीएफ तो यह थी मेरी सच्ची सेक्सी कहानी… आपको कैसी लगी, मुझे जरूर मेल करें![emailprotected].

मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और एक जोर का धक्का मारा और पूर लंड उसकी चूत में उतार दिया, मैं उसको पूरी स्पीड से चोदने लगा, करीब 15 मिनट में हम दोनों साथ में झर गये.

आंटी के सेक्सी फोटो?

जीजा साली की चुदाई बीएफ और मैं भी उसके मुँह में ही झड़ गया।वो भी बड़े मजे से मेरा लंडरस पी गई। सच में यार.

देशी इंडियन सेक्सी?सेक्सी बड़ा चूची वाला

जीजा साली की चुदाई बीएफ थोड़ी देर बातचीत हुई।फिर उससे मेरी अच्छी फ्रेंडशिप हो गई। दोस्ती इतनी अधिक हो गई थी कि हमारी मुलाकात के कुछ 15 दिन बाद वो मेरे कमरे में बैठी थी।मैं उसके साथ मस्ती कर रहा था, मस्ती-मस्ती में मैंने उसकी चुची पर कोहनी लगा दी, फिर वो उठ के चली गई।दूसरे दिन मम्मी घर में नहीं थीं, उस दिन वो मेरे कमरे में फिर से आ गई। लेकिन जब वो आने वाली थी.

हिंदी सुपरहिट सेक्सी वीडियो

म्म्ह… अहह… हय… याह…’ये सब आवाजें वो शायद सुन रही थी।काफ़ी देर तक मैं देखता रहा.पीर मैंने उनको बेड पर लिटाया और अपने लंड को माँ की चूत में डाल दिया और चोदना चालू कर दिया.

जीजा साली की चुदाई बीएफ पर ऐसी है कि उसे चोदने में बहुत मजा आए। उसकी फिगर 28-26-30 की है, उनकी गांड भी बहुत नुकीली और उठी हुई है।जब मैं स्कूल में पढ़ता था, मुझे सेक्स के बारे में तभी बहुत कुछ पता चल गया था। मैं ब्लू-फिल्म भी देखता था, जिससे मुझे चुत का नशा सा छा गया था।एक बार की बात है उस वक्त मेरे बड़े मामाजी की मृत्यु हो गई.

सेक्सी अंडर

यूपी बिहारी सेक्सीकी आवाजें गूंजने लगी।काफी देर की हाहाकारी चुदाई के बाद पसीने से तरबतर हम भाई बहन झड़ गए और ढेर हो गए।फिर अगले दिन बुआ के आने तक पूरा दिन और रात मैंने 6 बार अपनी बहन की चुदाई की।यह मेरी पहली सेक्सी कहानी थी कि कैसे एक भाई ने अपनी बहन की चुदाई की… आप मुझे मेल भी कर सकते हैं[emailprotected]पर।.

’तो मैंने कहा- ओ इतनी आग?बोली- चुप साले, आगे सुन! फिर उसने मुझे कसके खुद से चिपका लिया और चूमने लगा.‘अब गालियाँ दे… मजा आता है तेरे मुँह से गालियाँ सुनने में!’ ऐसा कहकर वो मेरी कमर पकड़कर जोरदार धक्के लगाने लगा और मेरी गांड पे चपत लगाने लगा.

फिर कुछ दूर चलने के बाद उसने कहा- कहीं अकेले ले चलो जहाँ कोई न हो!तो मैंने कहा- ये मेरा शहर तो है पर मुझे ऐसी किसी जगह के बारे में नहीं पता!उसने कहा- ठीक है, तब हम स्कूटी पर चलते चलते ही बातें करते हैं.

उसको भी अच्छा महसूस हो रहा था तो उसने हाथ छुटाने की कोशिश भी नहीं की.

इस दौरान हम दोनों ने ही अपना कौमार्य खोया था।आपके मेल का वेट करूँगा।[emailprotected]. उनके जाने के थोड़ी देर बाद रेखा बुआ जी बोलीं- सुंदर, सोफे पर तो तुम्हें ठंड लग जाएगी, तुम भी यहाँ बेड पर ही बैठ जाओ.

करणी माता की फोटो अब मुझे बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था और एक पल को ऐसा लगा मानो मेरा लावा फूट ही पड़ा हो… पर तभी वंदु ने लंड को बिल्कुल आज़ाद छोड़ दिया और मेरी तरफ़ देख कर लम्बी-लम्बी सांसें लेने लगी.

ಅಮೇರಿಕಾ ಸೆಕ್ಸ್

जीजा साली की चुदाई बीएफ: नेहा तुरन्त बोली- दीदी, मैं अपनी फ्रेंड के घर जा रही हूँ, जब तुम लोगों का प्यार व्यार हो जाये तो बुला लेना!नेहा की यह बात सुनते ही सुमन पीछे ने सर घुमा कर और हँसते हुये मेरा लन्ड पकड़ कर उसको बोल दिया- जा!नेहा के जाते ही सुमन मुझ पर टूट पड़ी, मेरे लंड को मसलने लगी और बोली- इस दिन का कब से इंतज़ार था अमित… आज बहुत प्यार करो!सुमन ने चोदा चोदी का पूरा मूड बना रखा था.मैं पिछले कई सालों से अन्तर्वासना की सेक्स स्टोरी पढ़ता आ रहा हूँ। मुझे इस तरह की हिंदी में चुदाई की कहानी पढ़ने में बहुत मजा आता है। मैंने सोचा कि मैं भी अपने साथ घटी एक सच्ची घटना को सेक्स स्टोरी के रूप में लिख कर आप लोगों को सुनाऊं।मेरी ये सेक्स स्टोरी मेरे और मेरे बगल में रहने वाली एक आंटी की है। इस सेक्स स्टोरी में मैंने उनको कैसे पटाया और उनको कैसे बड़े प्यार से चोदा.