झारखंड का बीएफ सेक्सी

Image source,सेक्सी पिक्चर ब्लू बीपी

तस्वीर का शीर्षक ,

लौंडिया कैसे पटाए: झारखंड का बीएफ सेक्सी, मैंने धीरे-धीरे उसकी नाइटी उतारना और हाथों और कन्धे पर चुम्मी करना शुरू कर दिया।मैंने उसकी पीठ.

गंज बासौदा का मौसम आज का

आज ये भी कर दो।सपन ने सिंदूर की डिब्बी हाथ में लेकर मॉम की माँग में सिंदूर भर दिया। सिंदूर लगते ही मॉम सपन से लिपट गईं और बोलीं- आज से मैं आपको अपना पति मानती हूँ।दोनों एक दूसरे से लिपट कर किस करने लगे।फिर मॉम ने उससे पूछा- कुछ बचा भी है कि सब ख़त्म?सपन ने कहा- नहीं मेरी जान. लंड चूसने के फायदेइसी लिए उसने समझदारी से काम लिया और सीधी रॉनी के पास गई और चक्कर आने का बहाना बना कर उसको बाहर ले गई.

जिसमें से उसके कंधे खुले हुए थे और गोरा बदन झाँक रहा था। वो गाउन ट्रांसपेरेन्ट भी था. इंग्लिश बफ वीडियोप्लीज़ आप मुझे अपने कमेंट्स ज़रूर दें ताकि मैं अपनी जवानी के और कारनामे भी बता सकूँ।[emailprotected].

अब सिर्फ पैन्टी में वो क्या कयामत लग रही थी।मैं उसकी कच्छी में हाथ डाल के दाने को मसलने लगा।‘आह.झारखंड का बीएफ सेक्सी: तो मुझे एकदम से झटका लगा। मेरे बैग में मैडम के घर की किताब मिली। मैं उसे भूल ही गया था.

तब हम तुम्हें दिल्ली जाने देंगे।लेकिन मुझे पता था कि भैया काफ़ी पुराने ख्यालों के हैं.उसकी चूत को चूसने लगा, मैं बार-बार उसकी क्लिट को मुँह में लेकर घसीट कर चूसने लगा, वो आँखें बंद करके मजा लेने लगी।उधर प्रियंका अब मेरा लण्ड अपने मुँह में लेकर हब्सी की तरह चूसने लगी.

मुल्ला उमर - झारखंड का बीएफ सेक्सी

जहाँ से मैं अन्दर डाल सकूँ।उसने मेरे लण्ड की नोक को अपनी गाण्ड के सुराख पर टिकाया और मुझसे कहा- हाँ भाई.तो देखा वहाँ पर कुछ सफेद कलर का जैल जैसा कुछ था।मैं समझ गई कि आज भाई ने मुठ मार कर माल यहीं गिरा दिया है।उसको देख कर मेरा मन भी कुछ करने लगा.

मैं सीधा लेटता हूँ और तुम मुझ पर आकर घुटनों को नीचे करके मेरे लण्ड पर बैठ जाओ और मेरे लण्ड को अपनी चूत में पूरा ले लो और फिर ऊपर-नीचे होकर मुझे चोदो।फिर नीलम ने ऐसा ही किया। शुरू में तो वो डिसबैलेंस हो गई.झारखंड का बीएफ सेक्सी क्योंकि वो मेरी भाभी थीं और हमारे परिवार वाले सभी एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और विश्वास करते हैं।जिस कारण मेरे और मेरे भाभी को साथ खाने से बहुत रात तक साथ रहने से कोई नहीं रोकता था।मैंने पूरी तरह से यह बात दिमाग़ में डाल ली थी कि मैं भाभी को ग़लत नज़रिए से कभी नहीं देखूँगा।मगर एक दिन मैं अपनी फोटो लेकर कॉलेज में फर्स्ट इयर के एड्मिशन के लिए जा रहा था.

मेरे घर में 3-4 कमरे ही हैं। उस रात घर पर में मेरी बहन और भाभी ही थीं।मेरी बहन मेरी भाभी की उम्र की ही है.

मुझे सेक्सी देखना है?

झारखंड का बीएफ सेक्सी उसने अपना लौड़ा मेरी गाण्ड के छेद पर टिकाया और एक ही झटके में आधे से ज्यादा अन्दर घुसेड़ दिया और मेरी कमर कस कर पकड़ कर फिर और एक धक्का मार कर अपना लौड़ा पूरा का पूरा मेरी गाण्ड में ठूंस दिया। मैं कुछ कराही.

नुदे गर्ल्स?कल्याण ओपन सेक्स

झारखंड का बीएफ सेक्सी कुछ देर बाद वो आ गया और मैं उसको देखकर आँखें सेंकने लगा।वो फ्लोर पर आकर मस्ती में नाचने लगा.

चोदा चोदी वीडियो चोदा चोदी

जाहिर सी बात है कि मुझे भी लड़कों में रुचि है तो मेरी जिंदगी में भी कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं जो अंतर्वासना के पाठकों के साथ मैं शेयर करना चाहूँगा.ऐसा क्या कर दिया उन दोनों ने कि तेरी आँखों में आँसू आ गए।कोमल- अब क्या बताऊँ तुझे.

झारखंड का बीएफ सेक्सी सिमरन कहने लगी- क्यों गीत क्या आकर रिबन काटेगी?सिमरन ने अभी ये बात ही कही थी कि तुरंत ही संजय ने उठ कर गीत के गाल पर एक चुम्बन जड़ दिया और बोला- ओह डार्लिंग.

राणी मुखर्जी सेक्स

सेक्स व्हाट्सएप ग्रुपतो आप अपने से दुगनी उम्र के मर्द या महिला की साथ या अपनी उम्र से आधे से कम के मर्द या महिला की साथ सेक्स करें.

और अचानक ही मैंने प्रियंका की चूत में दो उंगली भी पेल दीं और चुदाई के झटके और तेजी से मारने लगा।सुरभि- अरे साली प्रियंका.इसलिए मेरी उससे दोस्ती हो गई और उसने मुझे अपने साथ खेलने का ऑफर किया।मेरा भाई उस वक़्त बहुत ही छोटा था और मुझे खेल-कूद के लिए एक पार्ट्नर की ज़रूरत थी.

एक सही मौक़े की।अब मैंने सोनाली के घर आना-जाना बढ़ा दिया और उसकी पप्पियाँ लेना, उसको गले लगाना, उसके चूचों को छेड़ना आदि आम बात हो गई।मैं कभी-कभी सोनाली को पीछे से अपनी बाँहों में ऐसे भर लेता कि मेरा लण्ड उसकी गाण्ड पर दस्तक देता और मेरे हाथ उसके रसीले चूचों पर होते.

वो मेरे ऊपर आ गई और मेरा अंडरवियर निकाल दिया।मेरा 6 इंच का लंड फुँफकार मारता हुआ बाहर आ गया, वो बिल्कुल लाल और गुस्से में लग रहा था।पूनम बोली- इतना बड़ा.

आप इतने गुस्से में क्यूँ हो?तब मैंने कहा- तूने रात को दरवाज़ा क्यूँ लॉक किया था. वो मुझे देख कर मुस्कुराए और मैं भी दिल की धड़कनों को काबू में करते हुए मुस्कुरा दी।हम बिस्तर पर बैठ कर बातें करने लगे। मैंने उस दोस्त को बस यही बताया था कि तारा मेरी सबसे अच्छी दोस्त है और उन्होंने भी बस इतना बताया कि वो मुझे प्यार करते हैं और मिलना चाहते थे।बाकी असल बात क्या है मेरे और तारा के बीच थी और उनके और मेरे बीच थी।अब आगे.

बालवीर वाला मैं बस तुझे खुश देखना चाहता हूँ।मेरा प्लान था कि काजल को इमोशनली ब्लैकमेल करके चोदने के लिए पटा लिया जाए।मेरा प्लान कामयाब भी हुआ और फिर काजल ने इमोशनल हो कर कहा- भैया प्यार तो मैं भी आपसे बहुत करती हूँ.

एमपी थ्री

झारखंड का बीएफ सेक्सी: ’मैंने बोला- जाने तो दूँगा पर एक प्रॉमिस करो कि फिर आओगी?तो उसने बोला- मेरा तो जाने को ही मन नहीं है.उस दिन छुट्टी थी और उसने घर का पता दिया तो मैं उस पते पर उसके घर पहुँच गया।मैंने बेल बजाई.