इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली

Image source,ई-मेल के बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ सेक्सी सेटिंग: इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली, इसका मतलब सच में गोपाल की जान को ख़तरा है अब क्या करें?मोना- आप उसके बचपन से जवानी तक उसके साथ रहे हो.

सुहागरात की वीडियो बीएफ

मेरे पास सिवाए उसके हिसाब से चलने के कोई और चारा नहीं था पर मैं एक बार पक्का करना चाहता था कि मैं और वो एक ही स्तर पर हैं या नहीं. बीएफ वीडियो फिल्मेंनताशा के हलक से जोरों की चीखें पूरे हॉल को गुंजायमान कर रही थीं, उसकी सेक्सी आवाज को सुन कर क्रू के हर मर्द का हाथ उसके लंड को मसलने पर मजबूर किए जा रहा था.

दोनो विकराल लंड अब और अधिक गहरे घुस कर चुदाई करने लगे!डायरेक्टर ने प्रशंसमयी चेहरे से मुझे देखा, तो मैंने अपना अंगूठा उठा कर उसका अभिवादन स्वीकार कर लिया. हिंदी में सेक्सी बीएफ सेक्समैं तो अपना सामान लेने में लगी थी कि एक लंबा चौड़ा आदमी मेरे बगल में आ कर बोला- भाभी जी नमस्ते!मैंने उसे देखा और पूछा- आप कौन हो? मैं आपको नहीं जानती.

यह मेरे लिए ग्रीन सिग्नल था, मैंने अपने घुटनों को ठीक से जमाया और उसकी चूत को ठोकना शुरू किया.इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली: मैंने आज तक जो किया, तेरी मर्ज़ी से किया और उसके बाद भी मुझे ये सब सुनने को मिला.

इस प्रक्रिया में एंड्रयू का लंड पूरा तो नहीं, लेकिन आधा-अधूरा गोरी रुसी लड़की की गांड के अन्दर-बाहर होने लगा.तभी अमन ने रोहित के कान में कुछ कहा तो रोहित हट गया और अमन ने मेरे बूब्स दबाये और किस करके बोला कि हम लोग कल आएंगे.

बीएफ हिंदी साउथ - इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली

रात को मैं तो समय पर खाना खा कर सोने चला गया और मुझे नहीं पता चला कि माला कब सोने गई थी.जिसकी उम्र 25 साल की है और उसकी शादी तय हो चुकी है। उसका फिगर 36-32-36 का है, उसका रंग बिल्कुल गोरा है वो एकदम सेक्सी लगती है। उसको पहली नजर में कोई भी देखे तो उसका बस मेरी बहन को चोदने का मन करने लगे।ये बात उस छः साल पहले की है.

सीमा किचन में थी, मैंने पूछा- दीदी, चाची कहाँ है?सीमा बोली- अपने कमरे में है.इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली आप जैसा कहोगे मैं वैसा ही करूँगी।तभी भैया ने अपने लंड की पिचकारी मारते हुए अपने लंड का रस मेरे मुँह में ही छोड़ दिया और मैंने भैया का सारा रस पी लिया। मुझे अच्छा तो नहीं लगा मगर मैं सारा लंड रस पी गई।भैया अब निढाल होकर मेरे ही ऊपर गिर पड़े.

ऋतु बोली- मजा आ गया…लंड चूसने में तो मजा हैही… रस पीने का मजा भी अलग ही है.

एक्स एक्स एक्स एक्स बीएफ सेक्सी वीडियो?

इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली अन्तर्वासना पर यह मेरी दूसरी सेक्स स्टोरी है।मेरा नाम रोहित उर्फ़ पेलेखान है, मेरी हाईट 5 फीट 4 इंच है और रंग सांवला है। मेरे लंड का साइज़ 7 इंच है, जो बहुत मोटा है।उस वक्त दीवाली का माहौल था.

हिंदी बीएफ वाली?नंगी पिक्चर बीएफ दिखाओ

इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली उसके 9 इंच लौड़े का टोपा प्रीकम से सना हुआ था और लंड उसकी पैंट के जिप के बीच से निकल कर किसी मोटे सांप की तरफ आसामान की तरफ सलामी दे रहा था.

एक्स एक्स एक्स बीएफ वीडियो सॉन्ग

‘क्या लिखा मेरे सीने पर?’ मैंने उसका सिर प्यार से सहलाते हुए पूछा‘ऊं हूँ!’‘बता ना?’‘म्मम्म कुछ नहीं…’ वो बोली और मुझे अपनी बांहों में कस लिया.दो मस्त गोल और सॉलिड चूचे, जिन्हें मैं अपने पाँव से दबाता रहा, मगर मेरी इच्छा हो रही थी कि मैं मौसी के चूचे अपने हाथ से दबाऊँ और मुँह में लेकर चूसूँ.

इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली कोमल ने कहा- यार, तू तो सच में खिलाड़ी बन गई है, पर अब मेरा भी कमाल देख!कहते हुए उसने मेरे बगल से सामने झुकते हुए अपनी जीभ मेरे मुंह में डाल दी और मेरी जीभ को चूसने लगी, मुंह में मुंह डालकर इस तरह जीभ चूसना मुझे और भी रोमांचित कर रहा था, साथ ही उसने मेरे निप्पल और मम्मों को बड़े ही अंदाज से सहलाया, फिर दबाया, फिर मसलने लगी.

बीएफ पिक्चर एक्स एक्स एक्स बीएफ

चूत लंड वाली बीएफहाथों में इतना अधिक सुधार देखकर मैंने एक उड़ती हुई निगाह सुलेखा के पैरों पर डाली तो मैं दंग रह गया.

दीवाली की छुट्टियाँ मना कर हम स्कूल पहुंचे। इस बार दीवाली की छुट्टियाँ मेरे जीवन के लिए सबसे खास छुट्टियों में से एक हो गई। रोहन ने मुझे जन्म दिन पर एक पतली सी आर्टिफिशियल पायल गिफ्ट की थी जो मुझे बहुत पसंद आई। मेरी आलमारी में वो आज भी संभाल कर रखी हुई है।स्कूल में मुझे रोहन दिखा, उससे नजरें मिली और मैं शरमा गई।तभी मुझे प्रेरणा नजर आई, उसने मुझे हाय कहा.ब्लाउज़ उतारने के बाद मैं बूब्स पर बरस पड़ा, वो इतने बड़े थे कि मेरे दोनों हाथों में नहीं आ रहे थे.

जमीला यही सुनना चाहती थी और उसने सबीना को आवाज देते हुए उसको खड़ा किया और बोली- ये ले तेरी चुदक्कड़ बहन तो पहले ही नंगी खड़ी है चूत चूसवाने को! सबीना, मैं कह रही थी ना तेरा भाई तेरी चूत रस चाटने को मरा जा रहा है, जा चुसवा ले चूत और तू भी अपने भाई जान का लौड़ा चूस और उसकी गांड चुदते हुए देख.

उसको किसी ना किसी तरह बोतल में तुमने आराम से उतार लिया, मगर ये सुमन को तू किस तरह तैयार कर रहा है? ये बात समझ नहीं आ रही है।विक्की- हाँ यार.

मैं वापिस कमरे में आ गया लेकिन माला ने शायद मुझे देख लिया होगा इसलिए एक मिनट के बाद ही उसकी आवाज़ आई- साहिब, आप अंदर आ जाइए मैंने अपने आप को ढक लिया है. वो बहुत गलत है।फिर भाभी मेरे पास कभी सोने नहीं आईं। मैं उस दिन के बाद जैसे पागल सा हो गया। मेरे दिमाग में सिर्फ भाभी ही रहती थीं।कुछ दिन बाद मैंने भाभी से कहा- मेरा लंड बहुत दर्द कर रहा है।तो भाभी ने कहा- कभी-कभी मुठ मार का लंड को हल्का कर लिया करो.

बीएफ फिल्म हिंदी में सेक्सी फिल्म उसकी जीभ ने तो जैसा जादू कर दिया और मुझे तुरन्त आराम मिलना शुरू हुआ.

सेक्सी बीएफ लगाओ

इंडियन सेक्सी बीएफ साड़ी वाली: थोड़ी देर बाद मेरे लंड ने पैन्ट में ही पानी छोड़ दिया और हमारी किस ख़त्म हुई.पर मामा जी मानने वाले कहाँ थे, मामा जी बोले- आज मैं अपनी भानजी की चूत की चुदाई किचन में ही करूँगा.