बीएफ हिंदी मे एचडी

Image source,सुहागरात सेक्सी कॉम

तस्वीर का शीर्षक ,

अंग्रेजन के बीएफ: बीएफ हिंदी मे एचडी, प्लीज मुझे बताओ, मैं क्या करूँ?भाभी बोलीं- तुमने आज तक कभी किसी लड़की को चोदा है?मैंने बोला- नहीं.

सेक्सी फिल्म पिक्चर देखना है

मेरी चुत तुम्हारे मोटे लंड की प्यासी है।मैंने भाभी को बिस्तर पर चित्त लिटा कर बांहों में भर लिया और उनके होंठों को चूमने और चूसने लगा। वो भी पूरा साथ देने लगीं और मुझे चूमने लगीं।मैं अपनी जीभ को उनके मुँह में डाल कर चूस रहा था और भाभी की चुची को भी मसल रहा था।भाभी की साँसें तेज़ हो रही थीं. हिंदी सेक्सी फिल्में ब्लू फिल्ममेरी रियल वाइफ की चूत की चुदाई कैसे मेरे दोस्त ने मेरे कहने पर की, आप सभी के सामने पेश है।सभी लड़कियों भाभी आंटी को आपके गांडू दोस्त की नमस्कार.

पर मेरा पानी नहीं निकला था। मैंने उसे पलंग पर लिटाया और टांगें कंधे पर रख कर लंड अन्दर-बाहर करने लगा।थोड़ी देर ऐसे ही चोदने के बाद हम दोनों का एक साथ में पानी निकलने वाला था।निकिता ने कहा- अह. बीपी एचडी सेक्सी व्हिडिओउसने तुरंत वहीं रोना चालू कर दिया। इतने में अनुपमा आई और कहने लगी-आप चुप हो जाइए.

अब मैं चुप हो गया और थोड़ी देर बाद उनकी तरफ देखा और ‘सॉरी’ बोला।उन्होंने सेक्सी स्माइल देकर कहा- कोई बात नहीं।ऐसे ही हमारे बीच कुछ देर इधर-उधर की बातें चलती रहीं।अब रात के 12 बज चुके थे और कुछ देर बाद मनमाड़ स्टेशन पर गाड़ी रूक गई। मैं चाय लेने के लिए गाड़ी से नीचे उतरा और चाय ली।मैंने उनसे पूछा.बीएफ हिंदी मे एचडी: उसने अपना सीना उभार कर कुछ इस तरह इशारा किया जैसे वो उन्हें पूरा खा जाने को कह रही हो!मैंने भी उसकी इच्छा का सम्मान किया और अपने होंठ खोलकर उसकी चूचियों को घुंडी के साथ जितना अन्दर तक जा सके उतना अपने मुँह में भर लिया और एक हाथ से चूची को मसलता हुआ दूसरी चूची का रस पीने लगा.

अब तू अपनी चुत दिखा।तो उसने अपनी जींस उतार दी।साली ने पेंटी ही नहीं पहन रखी थी और न ही ब्रा पहनी थी। मैं समझ गया था कि आज टीनू चुदने ही आई थी।मेरे रूम के बाजू में ही आंटी रहती हैं तो मुझे हमेशा उनका डर लगा रहता है। मैंने टीनू से कहा- आंटी जी बगल में ही रहती हैं.मआआहह… क्या जन्नत थी…‘मम्म उउहह…’ हम किस करते रहे और मेरा लंड आगे पीछे होता रहा.

चोदने वाली सेक्सी वीडियो देहाती - बीएफ हिंदी मे एचडी

तो चाची समझ जातीं कि मुझे पता चल गया है।लेकिन अब ये सब करने में मुझे बहुत डर लग रहा था। मेरा लंड अभी भी चाची के हाथों के करीब था और अब वो भी धीरे-धीरे ढीला हो रहा था।फिर मैंने जल्दी-जल्दी पैंट पहनी और अपनी जगह पर जा कर सो गया।अगले दिन मैं चाची से बात नहीं कर पा रहा था। चाची भी जल्दी ही मेरे इस व्यव्हार को भांप गईं, चाची ने मुझसे पूछा- क्या हुआ.तो फिर मैंने अपनी रफ्तार बढ़ा कर अपनी जीभ को चूत में अन्दर-बाहर करने लगा।भाभी मस्ती में चूत उठा कर चुसवा रही थीं और मजा ले रही थीं, उनके मुँह से धीरे-धीरे से आवाजें निकल रही थीं- आह.

खाना ख़ाने के बाद मैं टेरेस पर चला गया और गाना गा रहा था और टहल रहा था.बीएफ हिंदी मे एचडी वो मेरी तरफ प्रश्न सूचक नज़रों से देख रही थी और मैं उसके शरीर का मुआयना कर रहा था.

थोड़ी देर बाद उसका लंड खड़ा होना शुरू हो गया, साहिल जोर जोर से मेरे सर को धक्का देकर गले तक लंड मुँह में धकेल रहा था.

चाइनीस सेक्सी फुल वीडियो?

बीएफ हिंदी मे एचडी लेकिन मैं अपनी शर्त नहीं बदलूँगा।अब मैंने भी कुछ नहीं कहा और भावना से अब पार्क में ही मिलने लगा।मैं भावना को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता था.

सेक्स सेक्स सेक्सी पिक्चर वीडियो?बीएफ बीएफ न्यू

बीएफ हिंदी मे एचडी ऐसा होना लाज़मी भी था, यह तो महिलायें ही समझ सकती हैं कि इस हालत में उन्हें कैसा महसूस होता है.

देवर ने भाभी को कैसे चोदा सेक्सी वीडियो

कोई आ गया तो क्या कहेगा!मेरी इस बात पर उसको गुस्सा आ गया और वो मुझसे बोली- ठीक है, चले जाओ और आज से मुझसे बात मत करना।यह कहते हुए वो रोने लगी और कहने लगी- आई लव यू.जब मैं राजकोट में अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। मैं शुरू से ही बहुत शर्मीले किस्म का रहा हूँ। लड़कियां तो दूर की बात हैं, मैं औरतों से भी ठीक से बात नहीं कर सकता था, पर अन्तर्वासना की कहानियां पढ़ कर मेरी सेक्स करने की ख्वाहिश बहुत बढ़ जाती थी।मैं शुरू में तो अपने दोस्तों के साथ रहता था.

बीएफ हिंदी मे एचडी उसका साइज़ 36-32-36 का है और वो 5 फुट 5 इंच की एक मदमस्त आइटम है, उसकी चुत पर पैदायशी झांटें नहीं हैं.

कराटे सेक्सी

सेक्स मराठी सेक्सी पिक्चरमैं तेरे पास बैठती हूँ।उन्होंने सूट पहना हुआ था और उनके मम्मों पर मेरी बार-बार नजर जा रही थी, उन्होंने ये नोटिस कर लिया.

अब यह चीख हमेशा तुम्हें मेरी और मेरे लंड की याद दिलाती रहेगी।यह कह कर मैंने एक और बार लंड बाहर खींचा और एक ही धक्के में पूरा लंड उसकी चुत में घुसेड़ दिया।इस बार वो फिर से जोर से चीख पड़ी ‘ओई.करते हुए झड़ गईं।अब चाची मेरे नीचे से हट गईं, मैं भी ठंडा हो गया था.

तभी उसने बोला- सबका आपके जितना बड़ा नहीं होता।उसकी इस बात पर मैंने उससे पूछा- और किसका देख लिया तूने?तो वो शर्मा गया.

इससे भावना की चुदने की भूख और बढ़ गई, उसने मेरा लंड चूसना छोड़ दिया और चूत चोदने के लिए कहने लगी।पर मैं तो उसका रस जीभ से ही निकालना चाहता था, इसलिए मैंने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। तो उसने खुद मुझे धकेल दिया और मैं बिस्तर में ही चित लेट गया। अब वो खुद मेरे ऊपर आ गई और लंड पकड़ कर अपनी चूत पर टिकवा लिया।अगले ही उसने अपने शरीर का पूरा भार मेरे लंड पर धर दिया। एक ‘ऊओंह.

मैं डिनर लेने बाहर चला गया। जब वापस आया तो देखा जोया ने शॉर्ट लैगी और टॉप पहनी हुई थी। उसके टॉप में से उसके दूध बाहर को झलक रहे थे। उसके उभरे हुए मम्मों को देख कर मेरा लंड खड़ा हो गया।हम डिनर करके मूवी देखने लगे। अब मेरी नजरें उसके गोल-गोल मम्मों पर टिकी हुई थीं, मैं उसे एकटक निहार रहा था।अचानक उसकी नजर मुझ पर पड़ी और उसने इठला कर कहा- क्या देख रहे हो जनाब. ‘उफ्फ्फ्फ़…’ यूँ तो मेरे मुँह में मेरी वंदु की चूचियाँ थीं जिन्हें मैं बड़े प्रेम से चूस रहा था लेकिन फिर भी जब उसकी उंगलियाँ मेरे नितम्बों की लकीर में घूमने लगीं तो भरे हुए मुँह से भी एक सिसकारी सी निकल गई.

इंडियन सेक्सी व्हिडीओ न्यू ’उसके ऐसे कहने से मेरे में दुगना जोश आ गया और मैंने जीभ उसकी चूत के अन्दर तक फिराने लगा। वो जोर-जोर से मुझे गालियां देने लगी ‘आआहह.

सेक्सी पिक्चर हिंदी यूट्यूब

बीएफ हिंदी मे एचडी: जिसका हम दोनों को बेसब्री से इंतजार था।हम दोनों कमरे में आ गए और फिर तो जैसे हमारी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। हमारा सपना सच हो चुका था दोस्तो.एक-एक करके मैंने सारे हुक खोल दिए।अब वो सिर्फ ब्रा और पेटीकोट में थीं। उनकी ब्रा को खोलने के बाद मैंने उनके मम्मों को जोर-जोर से दबाना शुरू कर दिया। वो छटपटा रही थीं क्योंकि उनको दर्द हो रहा था।बाद में मैंने उनके पेट पर बहुत से किस किए और उनकी चूचियों को अपने मुँह में रख कर चूसने लगा। बाद में मैंने उनके पेटीकोट का नाड़ा खोल दिया.