बीएफ चोदा चोदी दीजिए

Image source,इंग्लिश में सेक्सी बीपी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्स लाइव वीडियो: बीएफ चोदा चोदी दीजिए, फिर वह जल्दी से बाथरूम में गई और मैंने न्यूज़ पेपर और उसकी झांटों को कचरे के डिब्बे में डाल दिया.

गुजराती वीडियो सेक्सी चुदाई

अब उसका लंड भी तन कर टाइट हो चुका था जो मेरे स्पर्श मात्र पर भी फूँकार मार रहा था. सेक्सी न्यू न्यूपर तुम्हें भी बना दूँगा।यह कहते हुए मैंने लण्ड को उसकी गाण्ड पर चिपका दिया और हाथ आगे ले जाकर पेट को सहलाने लगा।वो बोली- जनाब थोड़ा वेट करो.

पहले तो उसने मेरे कपड़ों के पहने पहने ही मेरी गांड पर लंड रगड़ना शुरू किया, पर उसर मजा नहीं आया तो चिंटू ने बोला- यार, ऐसे मज़ा नहीं आ रहा है, तू अपनी निक्कर भी उतार ड़े और पूरा नंगा हो जा!मैं भी यही चाहता था तो मैंने अपनी निक्कर और चड्डी दोनों उतार दिए, मेरी नर्म मुलायम गांड नंगी हो गयी. एक्सीडेंट सेक्सी फिल्मदिसम्बर का महीना था, मेरे पड़ोसी का नाम रौनक था वो एक 34 वर्षीय बिज़नेस क्लास हैं और मैं उन्हें भैया कहता हूँ.

आगे की कहानी में मैं बताऊंगा, कैसे मैंने अर्पिता की चूत चोदी, वो भी बहुत तड़पा तड़पा कर!जब तक लड़की खुद न कहे कि अब बस चोद दो, फ़क मी, फ़क मी हार्डर!” तब तक मजा नहीं आता।मित्रो, आपको मेरी सेक्स कहानी का यह पहला भाग कैसा लगा, जरूर बताना!मेरी मेल आईडी है:[emailprotected].बीएफ चोदा चोदी दीजिए: अभी तक उसे मम्मों के दबाने के मज़े के बारे में तो पता था लेकिन मम्मों को चुसवाने के मज़े का पता नहीं था।मेरे मम्मे चूसते ही वो जन्नत में पहुँच गई और अब धीरे-धीरे मुँह से बड़बड़ाने लगी- आह राजेश.

लंड के घुसते ही उसकी सिसकारियां और भी बढ़ने लगीं- उह्ह्ह्ह… झ्हह्ह… ईह्ह्ह्हह्ह… अह्ह्ह्ह…मैंने पांच मिनट तक वैसे ही स्ट्रोक देते देते हुए उसी की चुत में अपना माल छोड़ दिया… साथ ही उसका स्खलन भी हो गया था.दीदी- वैसे ये अचानक प्रमोशन कैसे… विजिटिंग स्टाफ से परमानेंट स्टाफ… कुछ तो बात है!दीदी- कुछ तो बात है… जो तू बता नहीं रही है… अगर नहीं बताना तो आज के बाद मुझे फ़ोन मत करना.

सेक्सी ब्लू पिक्चर कॉलेज की - बीएफ चोदा चोदी दीजिए

दो मिनट बाद मैं उसके लंड पर बैठ गई और गांड हिला के उसके लंड का मज़ा लेने लगी.अब मेरा लंड पूरा अन्दर तक जा रहा था और वो भी अब कमर उठा उठा कर मेरा भरपूर साथ दे रही थी.

बस इसके बाद एक के बाद एक झटके देता रहा और उसकी आवाज मेरे मनोबल को बढ़ाती रही.बीएफ चोदा चोदी दीजिए मूवी खत्म हुई और हम लोगों ने प्लान किया कि अगले सन्डे को फिर से मिलेंगे.

जो मेरे साथ हो रहा था। दूसरा यदि आप बात न कराते, तो मैं समझ जाती ये सब झूठ है। परन्तु आपकी कहानी वास्तव में सच है, ये आपकी भाभी से बात करके पता चल गया। सो मैंने आपसे चुदने का फैसला किया।मैं बोला- परन्तु मुझे क्या मिलेगा।आपको एक सुन्दर लड़की की चूत.

हिंदी सेक्सी वीडियो बात करने वाला?

बीएफ चोदा चोदी दीजिए मैंने उसको बेड पर लिटाया, वो बोली- राजेश, प्लीज़ मैं बहुत प्यासी हूँ, इनको अपने बिजनेस से फ़ुर्सत नहीं है और मैं यहाँ तन्हाई में मरी जा रही हूँ.

घोड़े कुत्ते वाली सेक्सी वीडियो?खाजा रेसिपी मराठी

बीएफ चोदा चोदी दीजिए उसमें नंगी वीडियो दिखी, तो आंटी सेक्सी वीडियो देख कर हैरान हो गईं और मेरे सामने ही फिल्म देखने लगीं.

मराठी सेक्सी झवाझवी सेक्स

दोस्तो, अब पारुल की गांड भी मेरे सामने थी, मैंने अपना लन्ड पीछे से उसकी चूत पर रखा और एक ही धक्के में पूरा लन्ड पारुल की चूत में डाल दिया और अपने दोनों हाथों से उसके चूतड़ों को पकड़ कर जोर जोर से लन्ड पेलने लगा.मॉम के पास एक स्कूटी है, जिससे वो अपना स्कूल और बाकी काम करने के लिए लेकर जाती हैं.

बीएफ चोदा चोदी दीजिए अब मैं हल्की हल्की आवाजें निकालने लगा- आअ आआह्ह्ह… प्लीज चाची इसकी भी मालिश कर दो न… ये बहुत दर्द कर रहा है.

36 साल की सेक्सी वीडियो

सेक्सी स्टोरी इन हिन्दीआशीष बोला- यार अभी तक ध्यान ही नहीं दिया कि इसकी गांड कितनी मस्त है। वन्द्या बोल तेरी गांड में डालूं अपना लन्ड?फिर बोला- कुतिया तू ऐसा कर कि अपने होने वाले पति बालू से गांड की सील तुड़वा ले!मुझे बात बिल्कुल सही लगी कि कुछ तो होने वाले पति से अब करवा लूं। नहीं तो पता चला कि उसमें भी पहली बार आशीष ने अपना लन्ड डाल दिया.

मैंने उनको उल्टा किया और टांगों को बिस्तर से नीचे करके खुद नीचे आ गया.चूंकि मैंने कंडोम नहीं लगाया था तो किसी भी प्रकार की गर्भ आदि की परेशानी से बचने के लिए मैंने अपना लंड एकदम से उसकी चुत से बाहर निकाल लिया और उसकी गांड पर अपना सारा माल निकाल दिया.

वो पागलों की तरह मेरे बालों को पकड़ कर खींचने लगी और बोलने लगी- साले लंड डाल दे अन्दर.

साथ ही प्रिया की आँखें उलट गयी तथा वो निष्चेष्ट सी हो कर मेरी बाहों में झूल गयी.

अब मैं भी मादक सिसकारियां लेने लगा था- ओह्ह्ह्ह… अह्ह्ह…पूरे समय हम दोनों बस सिसकारियां ही ले रहे थे और कोई भी कुछ भी बोल नहीं रहा था. एक दिन जब वो थक के अपने कमरे में सोया हुआ था, तब उसकी पैन्ट में उसका लंड खड़ा हुआ था.

नीग्रो की सेक्सी बीपी मैं अपनी ज़ुबान से उसकी चुत चाटने लगा और उसकी चुत के होंठों को अपने होंठों में दबा के चूसने लगा.

दादा पोती की सेक्सी कहानियां

बीएफ चोदा चोदी दीजिए: मैंने सभी रख लीं, लेकिन इसमें 4 उसकी और 2 मेरी जो कि सिम्पल थीं बाकी सब छोटी छोटी थीं.मेरी भी शादी किसी ऐसी लड़की से हो जाएगी, जिसके लिए ये सब एब्नार्मल होगा, पाप होगा.