हिंदी में बात करने वाली बीएफ

Image source,ससुर बहु सेक्सी विडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

सुहागरात वाला बर्फ: हिंदी में बात करने वाली बीएफ, ! ऐसे तो वो सबके मम्मे दबा कर मज़ा ले सकता है।जूही- हाँ रेहान जी वो ही तो आप आगे तो सुनिए, उस कुत्ते की करतूत…!रेहान- अच्छा बता, मेरा तो दिमाग़ घूम रहा है तू बच कैसे गई उनसे क्योंकि ये तो 100% मैं जानता हूँ तेरी चूत की सील मैंने तोड़ी है, अब बता उस दिन क्या हुआ? कैसे बची?जूही- आप सुनो तो सही.

सेक्सी झारखंडी सेक्सी

तो एक दिन मैंने भी सोचा कि मैं भी इस साईट पर अपनी एक कहानी डालूँ! उम्मीद है कि आप लोगों को पसंद आएगी. नंगे व्हिडिओ सेक्सी व्हिडिओपर मुझे नहीं पता था कि वो अब मेरे लंड की इतनी शौकीन हो गई है, वो अब भी जब उसका पति घर नहीं होता तो मुझे कॉल कर देती है।एक बार तो हम 2 रात 3 दिन एक साथ रहे थे, बिलकुल नंगे… वो भी उसी के घर पर…!आपको मेरी कहानी कैसी लगी? अपनी राय जरुर दें।[emailprotected].

दोस्तों रेहान निप्पल चूसने में बिज़ी था तभी दरवाजे पे नॉक होती है और रेहान जल्दी से उठ कर दरवाजे खोल देता है। एक आदमी अन्दर आ जाता है जूही तो नशे में थी। उसे कहाँ होश था कि कौन आया है। रेहान ने दरवाजे बन्द कर दिया और वो आदमी अन्दर आ कर खड़ा जूही को देखने लगता है।रेहान- यार सचिन क्या बात है, यहा क्यों आ गए…!सचिन- अरे यार क्या बताऊँ मुझ से रहा नहीं गया. हिंदी सेक्सी फिल्मी गाने!मैं तो इसकी माँ को चोदना चाहता था यहाँ तो ताजा बुर भी मेरा इंतजार कर रही है।मेरे तो मन में लड्डू फूटने लगे, चलो भगवान देता है तो छप्पर फाड़ के देता है.

मज़ा आ रहा है, यार जल्दी कर मेरा लौड़ा अब ज़्यादा देर टिका नहीं रह सकता। मुझे भी इसकी चूत का मज़ा लेना है।अंकित- आ आ.हिंदी में बात करने वाली बीएफ: बिलकुल खुद जैसा।मैंने पूछा- लेकिन आखिर क्यों??दोस्तों इस सवाल का जवाब अगले भाग में मिल सकता है।आपके विचार मुझे और भी सत्यघटनाएं आपके साथ बांटने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।अपने मेल भेजें !.

अच्छा लड़कियों को फिल्म में प्रेम दृश्यों के दौरान शर्म से लाल हो जाती हैं, बुरी लड़कियों के मन में होता है कि वे इससे बेहतर कर सकती हैं.हम दोनों एक दूसरे इतने खोये थे कि कोई सुध-बुध ही न थी, मेरे लंड पर उसका हाथ बार-बार जा रहा था। मन्जू की इस चाहत को देख कर मैंने उससे कहा- इसको चखना है?उसकी आँखों में सहमति थी.

गॉड सेक्सी - हिंदी में बात करने वाली बीएफ

करीब 10 मिनट की चुदाई के बाद उसने मुझे कस कर पकड़ लिया और बोली- और ज़ोर से करो नो !मैंने फिर अपनी रफ़्तार और बढ़ा दी और करीब 5 मिनट के बाद झड़ने वाला था.?ऐसा नहीं कि दर्द के कारण वो ऐसा करती हो… बल्कि उसको बेडरूम में चुदाई के समय सेक्सी आवाजें निकलने अच्छा लगता था…और वो यह भी अच्छी तरह जानती थी कि इस तरह की आवाजों से उसका साथी ज्यादा उत्तेजित हो और भी तेज धक्के लगाकर चुदाई करता है…मगर आज हल्की आवाज का कारण वो आदमी था.

”मैंने नीचे से उसकी चूत में टक्कर देनी चालू कर दीं और, ले माँ की लौड़ी… ले साली… ले मेरा लंड गटक कुतिया…चुदैल …!”अब बस मैं गईइइइ….हिंदी में बात करने वाली बीएफ मेरे गीले से उस अंग से उसने जी भर के रसपान कियामैंने कन्धों पे पाँव को रख रस के द्वार को खोल दियाउस रात की बात न पूछ सखी जब साजन ने खोली मोरी अंगिया!.

चाची के मुख पर हल्की सी मुस्कान आई… मुझे लगा कि चलो मेरे मामला बन रहा है।चाची भी मुझे छेड़ते हुए बोली- अभी तो बच्चा है रे.

सेक्सी गांड़?

हिंदी में बात करने वाली बीएफ ! अभी से बाल साफ करना ठीक नहीं है, बाल काले और सख्त हो जाएँगे।मैंने कहा- मम्मी, मेरे बाल ही कहाँ हैं कि मैं उसे साफ करूँगी.

द सेक्सी फिल्म?face मसाज मशीन

हिंदी में बात करने वाली बीएफ बहुत मजे देती है। वो भी तेरी तरह चिकनी-चमेली जैसी है।” वो सुबह से डबल मीनिंग वाली बातें करना चाह रहा था।तुम हॉट फ़िल्में देखते होगे?”नहीं बहुत कम.

ब्लूटूथ फिल्म सेक्सी वीडियो

जागो मेरे पति परमेश्वर…सुबह हो गई है और आपकी प्यारी सी बीवी आपके लिए गरमागरम चाय लेकर आई है !” प्रिया ने अपने नाज़ुक होंठों से इस अंदाज़ में कहा कि मैं तो मंत्रमुग्ध सा बस उसे फिर से उसी तरह देखने लगा।अरे अब अन्दर भी चलोगे या यहीं मुझे घूरते रहोगे.मेरी हमेशा से ही चुदाई में बहुत अधिक ही रूचि थी और हमेशा ही सेक्स की कहानियों की किताब पढ़ता था और मुठ मारता रहता था.

हिंदी में बात करने वाली बीएफ !”वो नहा कर निकले मैं बाल ठीक कर रहा था। तौलिया उतारते हुए फिर से दर्शन हुए लेकिन मैंने शो नहीं किया।देख इधर कितने घने बाल हैं.

सेक्सी पिक्चर नंगी तस्वीरें

देसी राजस्थानी सेक्सी चुदाईमज़ा आ रहा है, यार जल्दी कर मेरा लौड़ा अब ज़्यादा देर टिका नहीं रह सकता। मुझे भी इसकी चूत का मज़ा लेना है।अंकित- आ आ.

प्रेमशिर्ष भार्गवटिप–टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई…आग लगी दिल में तो, साजन तेरी याद आई !तेरी याद आई तो, जल उठा मेरा भीगा बदन…मैं क्या करूँ….!वो भी कम नहीं थी, उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था। बस नखरे दिखा रही थी।बोली- फिर क्या तुम अपनी जॉकी पहनाओगे …!जरुरत क्या है ऐसे ही रहो ना…!”थोड़ी ही देर में आंटी की आवाज़ आई, मोनी खाना बना दिया.

जंघा से पार दो कठोर हाथ, नितम्बों को जकड़े-पकड़े थे,कभी उसने सहलाया उनको, कभी उँगलियों से गए मसले थेमेरे अंग ने साजन के अंग की, चिकनाई सखी और बढ़ा दियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

तब मैं अन्दर कमरे में चली गई थी।आनन्द ने खाना लेकर बिल दे दिया और मुझे बाहर बुलाया।हम सब खाना खाने बैठ गए।आनन्द मुझसे बोला- अपने हाथ से मुझे आज खाना खिला।मैं भी बिना झिझक के उसके मुँह में निवाला डालने लगी।सलीम चुपचाप से देख रहा था।अब मुझे किसी का डर नहीं था… सलीम ही तो मुझे यहाँ लेकर आया था.

अब मैं उसे कह रही थी कि यह मेरी ही कहानी है और उसे विश्वास नहीं हो रहा था, वो मान नहीं रही थी।फ़िर मैंने जब उसे अपना गाउन उतार कर अपनी दाईं चूची पर मोम गिरने से लाल हुई जगह दिखाई, जले का हल्का सा निशान दिखाया तो वो हैरान रह गई. उनकी चूत वाकई काफी कसी हुई थी, लगभग अनचुदी!अभी तीन इंच लंड ही गया था कि वो दर्द से कराह उठी, अन्दर ही अन्दर चिल्ला रही थी और पैरों को जोर जोर से पटकने लगी.

हिंदी सेक्सी पोर्न वीडियो दिखाइए !मेरे मुँह पर मुस्कान आ गई। तब दीदी ने एकदम झट से मेरे लंड को पकड़ लिया और मेरी तरफ देखने लगीं।मैंने कहा- क्या हुआ दीदी.

मारवाड़ी फिल्म सेक्सी वीडियो

हिंदी में बात करने वाली बीएफ: ” निकलने लगीं।राज ने फिर 69 को पोजीशन बना कर मेरी बुर चूसने लगा और मैं उसका लण्ड चूसने लगी।फिर मुझ बेचैनी हुई और उसका सर अपने बुर पर दबाने लगी और बोली- अब बर्दास्त नहीं हो रहा है राज, कुछ करो.पूछा- ये आधी रात को तुम्हें Beautiful कौन लिख रहा है?सलमा परेशां- अरे कौन इस उम्र में मुझे Beautiful लिखेगा?लाओ दिखाओ मुझे !इरफ़ान ने फोन दिखाया.