सेक्सी बीएफ बड़े लंड

Image source,घर में चोदा चोदी

तस्वीर का शीर्षक ,

नेपाली सेक्सी video: सेक्सी बीएफ बड़े लंड, उसके बाद वो गाँव चली गई थी।अब वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। मैं उस समय उससे ज्यादा बात नहीं कर सका और वहाँ से निकल आया।दो तीन दिन बाद मैंने उसके घर फोन किया.

नेकेड ब्लू पिक्चर

नॉक के साथ ही दरवाजा अपने आप खुल गया। मैं धीरे से अन्दर गई तो मॉम बैठी रो रही थीं मुझे देख कर अपने आँसू पोंछे।मॉम- अरे बेटा क्या हो गया. जबरदस्ती करने वाला सेक्सी वीडियोउसने बड़ी तेज़ी के साथ चोदना शुरू कर दिया, वो हर धक्के में मेरी गाण्ड को ऊपर खींचता और लौड़े को अन्दर डालता.

तो मुझे भी तेरी चूत चोदते हुए कोई शरम नहीं आएगी।जाहिरा हँसते हुए बोली- लेकिन भाई भाभी भी तो हैं ना?फैजान- उसकी फिकर ना कर. घोड़े से सेक्सइसलिए मजा दुगुना आ रहा था।कुछ देर के तूफान के बाद दोनों एक साथ ही अपने चरम पर पहुँच गए और मैंने अपने माल से उसकी चूत भर दी।मैंने कहा- कैसा लगा भाभी.

तो वो मेरे पास आई और बोली- ऊपर चलिए।मैं उसके साथ उसके फ्लैट में गया।उसमें उसके साथ दो लड़कियां रहती थीं.सेक्सी बीएफ बड़े लंड: पर उसे देख ना पाने का मलाल भी था।फिर उसका फोन आया और वो बहुत खुश हो रही होकर कह रही थी कि तुम तो बहुत हैण्डसम हो।मैंने उससे कहा- मुझे तो तुम दिखी ही नहीं?तो उसने कहा वो छुप कर देख रही थी। खैर अब हमारी दोस्ती प्यार में बदलने लगी थी।फिर हमने उस दिन शाम को मिलने का प्रोग्राम बनाया.

पर वो नहीं माना और मुझे चूमने लगा और मेरे निप्पलों को चूसने लगा। करीब 5-10 मिनट के बाद उसने धीरे-धीरे अपने लौड़े को मेरी चूत में अन्दर-बाहर करना शुरू किया।फिर मुझे आनन्द की अनुभूति होने लगी और मैं भी उसको सहयोग देने लगी।फिर तो मेरी आवाजें पूरे कमरे में गूंजने लगीं। लगभग 10 मिनट तक हमारी चुदाई चली। उसके बाद हम दोनों एक साथ झड़ गए।मैं उसकी बांहों में ही थोड़ी देर लेटी रही.अपने शौहर की गोद में किसी बच्चे की तरह बैठी हुई थी। उन्होंने कुरता-पायजामा अभी तक पहन रखा था। उनके कसरती बदन की मजबूती बाहर से ही महसूस हो रही थी। मगर उनका लण्ड देखने की चाहत अभी बरक़रार थी।मैं उनकी गोद से उतरने ही वाली थी कि उन्होंने मुझे अपनी बाँहों में भर लिया और बोले- तुम मुझे पामेरियन कुतिया की तरह लगती हो.

राजस्थानी खुला सेक्सी वीडियो - सेक्सी बीएफ बड़े लंड

’मैं मुस्करा दी और फिर अपनी ज़ुबान को नीचे को लाते हुए जाहिरा की कुँवारी चूत के बिल्कुल तंग और टाइट सुराख के अन्दर डालने लगी।बड़ी मुश्किल से मेरी ज़ुबान जाहिरा की चूत के अन्दर दाखिल हो रही थी। मैंने आहिस्ता आहिस्ता अपनी ज़ुबान को जाहिरा की चूत के अन्दर बाहर करना शुरू कर दिया।जाहिरा से भी अब बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था.’ निकली और वो मेरे लौड़े को गड़प कर गई।मैं जोर-जोर से अपना लंड उसकी चूत के अन्दर-बाहर करने लगा।उसको भी बहुत मजा आ रहा था.

इसलिए उनकी चूचियों पर हाथ फिराने में मुझे थोड़ी दिक्कत हो रही थी।चाची मेरी इस तकलीफ़ को समझ गईं और मेरे होंठ छोड़ कर बैठ गईं और बोलीं- ये कपड़े अपने मिलन में अड़चन डाल रहे हैं.सेक्सी बीएफ बड़े लंड तब तक तुम बोर ना हो इसलिए लैपटॉप खोल देता हूँ।मैंने अपना लैपटॉप खोल कर उसको बोल दिया- डी ड्राइव मत खोलना।सुहाना- क्यों?मैं- उसमें मेरी पर्सनल फाइलें हैं।सुहाना- ठीक है।डी ड्राइव में मेरा नंगा फोटो पड़ा था.

अब मुझे ही कुछ करना होगा।पूजा थोड़ी गुस्सा हो गई थी और उसने नाईटी पहनी और दरवाजे की तरफ़ जाने लगी।पायल- अरे सॉरी यार.

सामूहिक चुदाई कहानी?

सेक्सी बीएफ बड़े लंड उन दिनों वो उमड़ती जवानी के बहाव में बहते हुए खुद को नहीं संभाल पा रही थी।फिर मुझे उन लड़कियों के खेल का एक एक सीन याद आने लगा। उनका वो डिल्डो.

गन युटूबडाउनलोड?मिर्जापुर सेक्सी पिक्चर

सेक्सी बीएफ बड़े लंड और हस्तमैथुन प्रयोग सीख कर उसके उपचार से खुद को शांत करने लगी।पिताजी ने इस बेरंग शादी को अपनी नाकामयाबी के क़िस्सों में एक और किस्सा बनाकर अपना मुँह मोड़ लिया।दोनों बहनें बच्चों की परवरिश में मग्न मुझसे दूर हो गईं। माँ भी क्या करती.

इंग्लिश ब्लू पिक्चर दिखाओ

तो मैं बर्फ का टुकड़ा ले कर उसकी चूत की सिकाई करने लगा, तब जा कर कहीं उसकी चूत की सूजन ठीक हुई।उसके बाद जब वो ठीक हुई तो फिर मैंने उसको चोदा.तो फैजान जंप लगा कर उठा और ड्रेसिंग टेबल के सामने खड़ी हुई अपनी बहन के पीछे आ गया। उसने पीछे से ही उसे दबोच लिया और उसकी दोनों टाइट चूचियों को पकड़ कर सहलाते हुए उसकी गर्दन को चूमने लगा।जाहिरा- उफफफ्फ़.

सेक्सी बीएफ बड़े लंड धोती के उतारते ही कोका के लंड और उसके शरीर की कमज़ोर बनावट को देख वह औरत हंस पड़ी और कहने लगी- अरे पागल पंडित.

आइसक्रीम केक

काजोल की सेक्सी नंगी फोटोदोस्तो, यह कहानी मेरे एक मित्र दीपक की है जिसने मुझे बताई है।जब उसने अन्तर्वासना पर सेक्सी कहानियाँ पढ़ी तो अपनी कहानी प्रकाशित करने के लिए कहा।जो कुछ उसके साथ हुआ है, इस कहानी के माध्यम से उसकी ही जुबान से:मेरी आयु 20 वर्ष है, मैं एम ए प्रथम वर्ष का छात्र हूँ।यह घटना 3 वर्ष पुरानी है जिसे आज मैं आपके साथ शेयर करना चाहता हूँ।बात उन दिनों की है जब मैं B.

तो वह एकदम गरम थी और गीली भी।मुझ से अब सहन नहीं हो रहा था। मैंने एक हाथ उसकी ब्रा के अन्दर डाला चूचियां मसलने लगा और एक उंगली उसकी चूत में घुसेड़ दी। जैसे ही उंगली अन्दर गई.तो इस तरह 3 दिन के वास्ते मैं अपने पीहर वाले घर जा रही थी।घर से निकलने से पहले मैंने सासू माँ के पैर छुए और निकल पड़ी.

जो साफ ब्यान कर रही थी कि एक कली अब फूल बन गई है।रात की चुदाई की याद उसको तड़पा रही थी।वो उठी और बाथरूम में चली गई.

पर वो नहीं आई।दूर से एक फ्लाइंग किस देते हुए गुड नाईट बोली और मुस्कुराते हुए चल दी।मैंने सोचा- इतना सब कुछ हो गया और तब शायद इसलिए ये मुझसे इतना प्यार करती है।फिर मैं छत पर गया.

’ करता हुआ झड़ गया।मैंने झड़ते-झड़ते जोश में अपना मुँह उसकी चूचियों में जोर से दबा दिया और उसकी गाण्ड में अपनी पूरी उंगली अन्दर कर दी. तो वो भी मेरा साथ देने लगी और जल्दी-जल्दी वो मेरा कपड़े खोलने लगी।मैं भी सरिता का कपड़े खोलने लगा। कुछ ही देर बाद हमारे जिस्मों पर कोई कपड़ा नहीं बचा था। सरिता का गोरा जिस्म चांदनी रात में चाँद की रोशनी में जैसे नहा कर चमक रहा था.

भोजपुरी डांस सेक्सी तो उसने मुझे अपनी गली से गुजरने को कहा।मैं अपनी बाइक पर तय समय पर उसकी गली से गुजरा। वैसे मैं आपको बता दूँ कि मैं काफ़ी खूबसूरत हूँ.

xxcxx जीथब 2017

सेक्सी बीएफ बड़े लंड: मैं दुबारा उठा और फिर से डांस करने लगा। डांस करते-करते मैं उसके साथ लिपट गया और उसको अपनी बाहों में कस लिया।वो मुझ पर चिल्लाई- यह क्या बदतमीज़ी कर रहे हो.पति ऑफिस जा चुके थे और भांजा कॉलेज निकल गया था। सब काम से निपट कर में सोफे पर बैठी टीवी देख रही थी कि अचानक मुझे रात के किस्से का खयाल आया। मैं उठकर भान्जे के कमरे में गई और छानबीन की.