बीएफ ब्लू सेक्स मूवी

Image source,जीजा साली की सेक्सी बफ

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्लू पिक्चर एक्स: बीएफ ब्लू सेक्स मूवी, उसका कामरस मुझे बहुत स्वादिष्ट लगा, पर अभी उसे मेरे लंड का मार झेलना था.

सेक्सी फिल्म एक घंटा का

उसके चूचे गोल नहीं थे, पर बहुत लंबे और नुकीले थे, एकदम तोतापरी आम के जैसे थे. छोटे बच्चों की सेक्सी फोटोतो थोड़ा आराम कर लेता हूँ।सास बोली- हाँ बेटा, तुम आराम करो।मधु बोली- चलो.

एक दिन मेरा होने वाला पति घर आया तो मेरी मां हम दोनों को अकेले छोड़ कर चली गयी. లైవ్ సెక్స్ వీడియోస్प्रिया की सिसकारियाँ पूरे बैडरूम को गुँजाये दे रही थी जिन्हें सुन कर मैं और उत्तेजित हो कर हर वार पर बेरहमी से प्रिया की योनि में अपने लिंग को जड़ तक उतारे जा रहा था.

वो जोर जोर से मेरी कमर पर नाख़ून चुभो रही थी और गर्दन पर किस कर रही थी.बीएफ ब्लू सेक्स मूवी: फिर अपनी प्यास को शांत करने के लिए मुठ मार लेता और अपनी गांड में फिंगरिंग भी कर लेता था.

नमस्कार दोस्तो, मैं आपका दोस्त अमन एक नयी कहानी लेकर आपके सामने आया हूँ, उम्मीद करता हूँ कि आपको पसंद आयेगी।मैं मुंबई के ठाणे शहर में रहता हूँ और एम बी ए की पढ़ाई कर रहा हूँ, मैं दिखने में ठीक ठाक हूँ और मेरा लंड 6 इंच लंबा और 2.विक्की बोला- पर सर आपने तो हमें सिखाया ही नहीं कि लौड़े को अंग्रेजी में क्या बोलें?मैंने कहा- ओके हम कल इस विजुअल डिक्शनरी से शरीर के अंगों के इंग्लिश शब्द सीखेंगे.

ब्लू सेक्सी नंगा फिल्म - बीएफ ब्लू सेक्स मूवी

मैं चेहरा इधर-उधर झटक रही थी कि वह अपने होठों से मुझे चूम ना पायें, पर जीजा एकदम से पकड़ के मेरे होंठों पर अपने होंठ रख दिए, उनके बहुत गर्म होंठ मेरे होंठों को चूमने लगे और उनकी गर्म सांसें मेरी नाक में समाने लगी.मेरी सारी निजी बातें उनको पता थीं और मुझे उनकी सारी बातें मालूम थीं.

भैया ने कहा- यार मनन, एक बात सच्ची बताओ, तुम इतने फिट हो तुम्हारी तो काफी गर्ल फ्रेंड्स होंगी और तुम सही में मज़े लेते होंगे.बीएफ ब्लू सेक्स मूवी एक लम्बी सी चुम्मी ली और दोनों चूचुक को हौले से निचोड़ा- सच सच बोल… तू भी तो यही चाहती थी न रांड?बोलते बोलते मैं लम्बे मगर हल्के धक्के भी लगा रहा था.

उसके बाद मैंने गुंजन के गाल, आंख, सर में बहुत सारे किस किए और उसके कपड़ों के ऊपर से ही उसके चूचों पर किस किया.

లోకల్ sex?

बीएफ ब्लू सेक्स मूवी मैं तुम्हें यहाँ रखना नहीं चाहता और वैसे भी असली मुजरिम तो ऊपर से किसी के दबाव के चलते निकल गया है क्योंकि वो जा चुका है तो मैं आपको किस कसूर में यहाँ रख सकता हूँ.

हिंदी सेक्सी नई ब्लू फिल्म?मराठीसिक्स

बीएफ ब्लू सेक्स मूवी मैं राजवीर सिंह अपनी पहली इंडियन सेक्स स्टोरी लेकर आप सबके सामने आया हूँ.

चॉकलेट पिक्चर

अब आंटी ने मुझे कहा- क्या रात भर बस यही करोगे, आगे कुछ नहीं करना है क्या?मैंने कहा- जो तुम कहो…फिर उसने कहा- रुको, मैं तुम्हें अब सच्ची वाली जन्नत दिखाती हूँ, उस जैसा मजा तुम अपना वो हिलाने से भी नहीं पा सकते.कुछ समय बाद वे तीनों तो अपनी बाईक पर बैठ कर चले गये और मेरे मन में मानो लन्ड की आग लगा गये… मेरा भी लंड खड़ा हो चुका था और अब मुझे किसी दमदार जिस्म और फाड़ू लन्ड की जरूरत थी, मैं चाहकर भी लन्ड को भूल नहीं पा रहा था.

बीएफ ब्लू सेक्स मूवी जिधर भी उसको मेरे साथ मौका मिलता तुरंत मेरा लंड चूस कर खड़ा कर देती और अपनी सलवार नीचे गिरा कर चुत खोल देती थी.

सेक्सी फिल्में डाउनलोड सेक्सी

पिक्चर सेक्सी दिखाइएमैं अभी भी अपने एक हाथ से उनकी चूची दबा रहा था और एक हाथ से उनकी चूत को सहला रहा था.

समधन जी का नाम सरिता था।सारी बातें तय होने के बाद रिश्ता पक्का हो गया।लेकिन इस सब के दौरान मैंने गौर किया कि मेरे होने वाले मेरे समधी मुझे बहुत कातिल निगाह से देख रहे थे। मुझे अजीब सा तो लगा लेकिन कहीं अंतर्मन में कुछ खुशी सी भी हुई कि समधी जी को मैं अच्छी लग रही थी.फिर मैंने आंटी के गले पर किस करना चालू किया और जोर जोर से उनके मम्मे दबाने लगा.

फिर कुछ देर बाद भाभी को आराम मिला, भाभी ने नीचे से थोड़ा हिलना शुरू किया तो फिर मैं समझ गया कि अब भाभी का दर्द शांत हो गया है, फिर मैंने भाभी की चूत में धक्के पे धक्के लगाना शुरू किए और अब भाभी भी मेरा साथ देने लगी और अपनी गांड उठा उठा कर मजा लेने लगी.

बस मेडिसिन के पैसे लूँगा, जो डेली तुम्हारे अन्दर अपना लंड डालने से पहले डालूँगा.

इतनी जोर से की मेरी ही सांसें दबने लगीं और मैंने अपना नियंत्रण खुद से ही खो दिया. ”मैं बोला- यार तुम्हारी सास तुम्हारे गाँव में और रिलेशन में किस-किस को जानती हैं?तो मधु बोली- बस मेरे घर वालों और मामा को।तो फिर ठीक है।”क्या ठीक है?”तुम यश और अपनी सास से बोलो कि मेरे मामा का लड़का मुझसे मिलने आ रहा है.

మలయాళం బ్లూ ఫిలిం दो मिनट बाद मैं उसके लंड पर बैठ गई और गांड हिला के उसके लंड का मज़ा लेने लगी.

बच्चों के सामने सेक्स

बीएफ ब्लू सेक्स मूवी: मैंने वैसा ही किया, ड्रेसिंग टेबल से तेल की बोतल उठा कर उसकी चुत में उड़ेल दी और उंगली से अन्दर तक घुसा दिया.वो भी मेरे ऊपर के होंठ को अपने दोनों होंठों के बीच रख कर चूसने लगी.