बीएफ हिंदी इंग्लिश में

Image source,चांदी सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

मोटे लंड से चूत चुदाई: बीएफ हिंदी इंग्लिश में, उसने मेरे सर को इस तरह से अपनी बुर में दबाया कि लगने लगा जैसे मेरा सिर अपनी बुर में ही घुसा लेगी।कुछ देर ऐसा करने के बाद मैंने उसकी पेंटी उतार फेंकी और उसकी बुर को चाटने लगा। मैं उसकी फूली हुई बुर को चाट रहा था और वो ‘सि.

ऐश्वर्या राय की सेक्सी कहानी

धीरे-धीरे मैं आपके करीब आने लगी और फिर एक दिन ऐसा भी आया जब आप मेरे अन्दर समां गए… आपके साथ बिताये हुए लम्हों ने मेरे अन्दर की सोई हुई रेणुका को फिर से जगा दिया. न्यू सेक्सी वीडियो चुदाईतूने तो मेरी चुत फाड़ दी।वो रो रही थीं।फिर मैंने आंटी को किस करते-करते और एक जोर का धक्का मारा और इस बार मेरा पूरा लंड अन्दर चला गया।अब धकापेल चुदाई होने लगीं आंटी भी कुछ देर के दर्द के बाद गांड उछाल कर मजा लेने लगीं।कुछ मिनट बाद मैं उनकी ही चुत में झड़ गया। फिर हम दोनों एक-दूसरे से चिपक कर नंगे ही लेट गए।आधे घंटे के बाद मेरा लंड फिर खड़ा हो गया। अब मैंने आंटी को लंड चूसने को कहा.

मैं इसी सुकून से आनन्द लेते हुए ‘और तेज करो…’ कब कहने लगी पता ही नहीं चला!सैम किसी तेज घोड़े की तरह हाँफता हुआ बहुत तेज गति से मेरी योनि की प्यास बुझा रहा था, अब प्यास बुझा रहा था या बढ़ा रहा था यह कह पाना भी मेरे लिए मुश्किल है. सेक्सी हिंदी मूवी एचडी मेंउधर सिर्फ़ 10-15 लोग ही थे।मुझे पता नहीं क्यों ऐसा लगा कि आज कुछ होने वाला है।जैसे ही मूवी स्टार्ट हुई.

और मैं भी मस्ती में उनके सारे शरीर को चूमे जा रहा था।फिर मैं अपना हाथ उनके नंगे चूतड़ों से होते हुए चुत की तरफ ले जाने लगा.बीएफ हिंदी इंग्लिश में: वे अभी कुछ करतीं कि मैं एकाएक उनकी चुत चाटने लगा।मामी इसके लिए वास्तव में तैयार नहीं थीं.

तो जानते हो, मेरे पति मुझे घर से निकाल देंगे!इस बात को कह कर वो चिंता करने लगी।मैं चुप बना रहा।हर्षा भाभी- अगर उसे पता चल गया और ऐसा हो गया.और दिखने में ठीक-ठाक हूँ। ये मेरी पहली और सच्ची कहानी है।बात उस समय की है, जब मेरी पोस्टिंग हरियाणा के फतेहाबाद में हुई थी।मैं एक कमरा किराए पर लेकर रहने लगा। यह घर के बाहर के हिस्से में बना रूम था.

सेक्सी मूवी हिंदी न्यू - बीएफ हिंदी इंग्लिश में

यह लास्ट वार्निंग है।माया ने उसके कान के पास जाकर कुछ कहा तो और भी चिल्लाई- अच्छा तो ये बात है.तो चाची बोलीं- आज तू कुछ बदला-बदला सा लग रहा है?मैंने पूछा- कैसा बदला बदला?वो पूछने लगीं- आज तू रोज की तरह बात नहीं कर रहा है?मैंने कहा- नहीं चाची.

मैंने अपने फुसफुस से तुम्हारे लिए बैटिंग करने को पिच साफ़ करा दी है।डॉक्टर साहब बोले- आ जाओ मेरी जान.बीएफ हिंदी इंग्लिश में मैं भी आपकी चूत का पूरा मजा लूँगा।भाभी बोलीं- अगर तुम्हारी माँ घर पर होगी.

वो आहें भर रही थी।मैंने थोड़ा ज़ोर लगाया तो मेरा लंड 2 इंच अन्दर चला गया।‘आआमम्म्म मर गई.

पिक्चर भेजिए सेक्सी पिक्चर?

बीएफ हिंदी इंग्लिश में वो सिर्फ पैसा कमाने में लगे रहते हैं।फिर मैंने पूछा- आप यहाँ किस काम से आई हो?उन्होंने बताया- मैं यहाँ एक कॉलबॉय से बात करने के बाद उससे मिलने आई हूँ।अब मुझे सब कुछ समझ में आ गया था।उन्होंने भी मुझसे खुल कर कहा- क्या आप मेरे साथ सेक्स कर सकते हो?मैंने कहा- आपको कुछ ऐतराज नहीं हो.

अंग्रेजी सेक्सी वीडियो सेक्स सेक्स?देहाती सेक्सी जबरदस्ती

बीएफ हिंदी इंग्लिश में हमारी दोस्ती भी हो जाएगी।ऐसे ही धीरे-धीरे हम दोनों बात करते रहे। बातचीत से मालूम हुआ कि उसके दो बच्चे हैं और पति बंगलोर में जॉब करते हैं।भाभी के साथ कोई 10-15 दिन फोन पर बात करने के बाद हम दोनों धीरे-धीरे सेक्स के टॉपिक पर आ ही गए, भाभी ने बताया- मेरा भी सेक्स करने को बहुत दिल करता है.

सेक्सी सेक्सी हिंदी में चुदाई

तो मैं उसको किस करता था और उसके मम्मों को चूसता था।जब वो मुझे किस करने लगती थी तो मैं उसकी गांड और चुत में भी हाथ जरूर फेरता था पर शुरुआत में जगह ना होने की वजह से हम सेक्स नहीं कर पाए थे।उसके साथ के दिनों की बात है.बड़ा मस्त है, अब जल्दी कर!मैं उन्हें फिर से चूमने लगा और उनकी गांड को सहलाने लगा। वो उल्टी थीं तो मैंने उनकी टांगें थोड़ी फैला दीं और खुद पूरा नंगा होकर उन पर पोजीशन लेटा हुआ चढ़ गया और गर्दन को चूमने लगा। मैं मामी के नरम चूतड़ों पर अपने लौड़े को रगड़ने लगा.

बीएफ हिंदी इंग्लिश में इसमें लंड डलवाने पर दर्द होता है।मैंने उन्हें किस किया और कहा- मैं ध्यान रखूँगा.

नंगी सेक्सी एक्स एक्स एक्स वीडियो

स्वागत की सेक्सीउसके और मेरे आने का टाइम सेम ही था। वो जब भी झाड़ू लगाती या फ्लोर पर पोंछा लगाती तो झुकने के कारण उसकी गांड इतनी चौड़ी हो जाती थी कि उसे देखकर मैं पागल हो जाता था और उसे भी चोदने के ख्याल मेरे मन में आने लगते थे।तो हुआ यूं कि अचानक से उस काम वाली बाई ने आना बंद कर दिया। तीन-चार दिन तो आंटी ने कुछ नहीं बोला लेकिन इसके बाद एक दिन वो बहुत गुस्से में थीं.

झाड़ू लगाती हूँ तो?मैंने सोचा कि क्या बहाना बनाऊँ… फंस जाऊंगा और तभी मैंने कहा- मैं तो तुझे देख कर बस यही सोचता हूँ कि तुम इतना सारा काम इतनी अच्छे से कैसे करती हो?जूही- ओह्हो… तो तुझे मुझे काम करते देखना इतना अच्छा लगता है?उसने मेरा हाथ पकड़ लिया।मैं- हाँ और नहीं तो क्या? देखो तुम्हारे बर्तन कितने अच्छे से चमकते हैं।जूही- बाप रे, तुझसे बातों में कोई नहीं जीत सकता.तो आंटी ने मेरे सामने ही ब्लाउज खोलकर दूध पिलाना शुरू कर दिया।मैं उनके बड़े-बड़े मम्मों को देखता ही रह गया।तभी आंटी ने मुझे देखते हुए कहा- ऐसे क्या देख रहे हो.

बिस्तर पर वापस लेट कर मैं जाने किन ख्यालों में खो गया… लेकिन मेरे हर ख्याल में बस रेणुका ही थी.

मैं कहने लगा- भाभी ये लंड आपके लिए तैयार है!आशा भाभी मेरे तरफ आईं और मुझे किस करने लगीं.

उसके दोनों तने हुए 34 साइज़ के चूचे बाहर उछल पड़े। उसके गोरे-गोरे मम्मों के ऊपर लाइट पिंक कलर के निप्पल बहुत मस्ती से इंठे हुए थे।मैं एकदम से पगला सा गया और अगले ही पल मैंने अपनी शर्ट उतार कर फेंक दी और उससे लिपट गया। अब मैं बारी-बारी उसकी चूचियों को चूसने लगा।उसने मुझे अपने ऊपर खींच लिया और मेरे लंड की छुअन का भरपूर मज़ा लेने लगी।मैंने बोला- अब मैं भारी नहीं लग रहा हूँ क्या?वो शर्मा गई. मुझे किस करने लगा।फिर मैं भी संजू की गोद में बैठ कर अपनी गांड उसके लंड पर रगड़ने लगी। संजू ने एक हाथ से मेरे चूचे को जोर से दबाया और दूसरा हाथ मेरी चूत पर ले जाकर चूत सहलाने लगा।यह हिंदी सेक्स स्टोरी आप अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं!मुझे इतना मजा आया कि मैं घूमकर बैठते हुए अपनी चूत उसके लंड पर ज़ोर-ज़ोर से घिसने लगी.

मराठी सेक्सी डब्ल्यू आज खड़ा नहीं है!यह कह कर गीता ने लंड को दबाकर अपनी चूत को कमल की जाँघों पर रगड़ दी।जवान 28 साल का कमल.

सेक्सी वीडियो बनाइए

बीएफ हिंदी इंग्लिश में: तो उसने मेरा हाथ हटा दिया।मैंने फिर से उसकी चूचियों पर हाथ रखा तो इस बार उसने कुछ नहीं किया.मुझे बताएगी?रिया ने ‘हाँ’ बोल दिया।मैं रिया से उसके मम्मों की तरफ़ देखकर बात करने लगा। उसने मेरी इस हरकत को नोटिस कर लिया था।वो बोली- क्या देख रहे हो समीर?मैं- तुम्हारे ये कितने बड़े और वेलशेप्ड हैं।रिया- तुम फिर से फालतू बातें करने लगे ना?मैं- फ्रेंड्स में इतना तो चलता है यार।रिया- तुम्हें ये सब अच्छा लगता है क्या?मैं- नहीं तो.