बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली

Image source,यानी सेक्सी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

खतरनाक हिंदी सेक्सी: बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली, मुझे भा गए। मैंने सीधी जीभ निकाली और उनकी बगलों को चाटने लगा। फिर मैंने उनकी चूत चाटी.

भाभी देवर सेक्सी हिंदी में

ब्रा को खोलने की ज़रूरत नहीं है।निहाल दीदी के मम्मों को और ज़ोर-ज़ोर से दबाने लगा और किसिंग करने लगा।दीदी- ईस्स्स्स्शह. छत्तीसगढ़ी सेक्सी वीडियो ओपनजी चाहता था कि मुँह लगा कर निचोड़ लूँ। एकदम नपी-तुली साइज़ वाली चूचियां मेरी हथेली में समाने लायक थीं।उनके बड़े गले के ब्लाउज की वजह से अक्सर उनकी चूचियों का दीदार निप्पल तक मिल जाया करता था। जब भी निप्पल तक की स्थिति बनती तो मेरे तो रोंगटे खड़े हो जाते थे।घर जाकर मैं उनके नाम की डेली मुठ मारता था और उस वक्त मैं अपनी आँखें बंद करके ख्यालों में उनके कपड़े उतारता था।जब वो नहा कर बाथरूम से बाहर आती थीं.

मेरे ऊपर से बांझ का कलंक भी मिट जाएगा।मैं- ठीक है तो फिर आज रात पक्का रहा।भाभी- हाँ, लेकिन अभी नहीं. मीना की सेक्सी फिल्मअब फिर कभी कर लेना।मैंने बोला- मेरी जान थोड़ा रुक जाओ मेरा तो पानी निकलने दो।वे बोलीं- जल्दी करो.

बारहवीं में पढ़ता हूँ तथा दिल्ली में हॉस्टल में रहता हूँ।मैं अन्तर्वासना हिन्दी सेक्स स्टोरीज का नियमित पाठक हूँ और यह मेरी पहली कहानी है।मुझे यह तो नहीं पता कि अन्तर्वासना की कहानियाँ झूठी होती हैं या सच्ची.बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली: वो एकदम से बेबाक और बेशर्म हो गई थी। उसने अपनी टी-शर्ट उतार कर सनत के मुँह पर दे मारी।अरे तेरी.

उसने कहा- आज के लिए इतना ही काफ़ी है।मैं कुछ मायूस हुआ तो उसने अपना विज़िटिंग कार्ड देते हुए कहा- ये मेरा नम्बर है.मेरी तो मारे डर के हालत खराब थी।फिर जैसे-तैसे सोमवार को वो स्कूल आई और मुझे घूरने लगी.

मुसलमान भाई बहन की सेक्सी वीडियो - बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली

’ बोला, फिर काउंटर पर आर्डर दे कर बैठ गए और बातें करने लगे।बातों-बातों में उसने पूछा- आप यहाँ अकेले रहते हैं?मैंने बोला- हाँ.ये सब इतना स्वाभाविक तरीके से निकाला मैं भी नहीं जानता।वो बोली- सच में.

पर तुम ये क्या कर रहे थे?वो जबाव देने की बजाए बोलने लगा- मैं तुमसे प्यार करता हूँ.बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली डिम्पल ने यह कह कर नीता के मुँह पर अपना हाथ रख दिया, मैंने झटके से लंड को चूत में पेल दिया, चूत से खून निकल आया.

तो उनके घर का थोड़ा बहुत काम में कर दिया करता था।एक दिन मैं मामू के घर पर गया तो वहाँ आसिफ़ पढ़ाई कर रहा था और मुस्कान और मुमानी कपड़े धो रही थीं, मामू अपनी जॉब पर कंपनी गए थे।मैं आसिफ़ के पास जाकर बैठ गया।मुमानी ने मुस्कान से कहा- जा तू झाड़ू लगा ले.

देसी गर्ल्स वीडियो सेक्सी?

बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली इसलिए समय का पता ही नहीं चला।भाभी ने कहा- अब उठो और जल्दी से तैयार हो जाओ।भाभी इतना हँसकर और प्यार से बोल रही थीं.

चोदा चोदी हिंदी सेक्सी पिक्चर?बीपी वीडियो इंग्लिश

बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली डॉक्टर साहब ने बात बदलते हुए मुझसे कहा- आपने बोतल और बीयर निकाल ली न कार से?मैंने कहा- अरे मैं तो भूल ही गया.

न्यू सेक्सी राजस्थानी

पूरी की है और जॉब कर रहा हूँ।उसने पूछा- पहले आप कहाँ रहते थे?तो मैंने बताया- मैं चार साल हॉस्टल में रहा हूँ।फिर ऐसे ही बातें चलती रहीं और हम मार्केट पहुँच गए। उसने वहाँ से वो सामान लिया और मुझसे कहा- मुझे कुछ और भी लेना है.पर हाँ मुझे ये ज़रूर याद है कि जब भी हमारा परिवार बुआ के घर जाता था.

बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली पर मैं उसे और गर्म करना चाहता था। मैं अब सुमन की टांगों के बीच में आ गया और पैंटी के ऊपर से ही उसकी चूत को चाटने लगा।कुछ ही देर में मैंने उसकी पैंटी को भी उतार दिया.

सेक्सी वीडियो समूह

मन बेटे का सेक्सी विडिओपर यह पूजा की चूत की गर्मी के सामने कुछ नहीं थी। मैं उसके बोबे चूसने और दबाने लगा।कुछ देर बाद पूजा फुसफुसाई- राज चोद दे.

एकदम संतरे की तरह ही कसी हुईं… उसकी सख्त चूचियों को देख कर ही लगता था एकदम अनछुई मौसम्बियां हैं।मेरे हाथ में प्लास्टर लगा हुआ था.’ कहा और मेरे सीने में मुँह छुपा लिया।अब तक की कहानी कैसी लगी लिखिएगा। आगे सामूहिक चुदाई के लिए भी बहुत कुछ मस्त होने वाला है। मेरे साथ हिंदी सेक्स स्टोरी की इस मस्त साईट अन्तर्वासना से जुड़े रहिएगा और अपने मेल जरूर करें।[emailprotected]जवान लड़की की चूत की चुदाई की कहानी जारी है।.

और शायद उनको मुझसे चुदवाने का मूड बन गया था।मैंने पीछे से उनका हुक खोल दिया।अब मैंने देखा कि उनके बड़े मम्मे मेरी आँखों के सामने नंगे थे, उनकी चूचियां गुलाबी कलर की थीं और उभारदार थीं।मैंने सोचा इन्हें मुँह में भर लूँ.

जरा सा तो अपने इस मस्त मोटे तगड़े लंड का स्वाद इस चुदासी चूत को भी लेने दो।’वो अपनी दोनों टांगें पूरी तरह खोल कर खड़े लंड के ऊपर खड़ी हो गई और लंड अपनी गीली-गीली चूत के खुले होंठों के बीच रगड़ कर टोपे को गीला कर दिया।एक हाथ से अपनी चूत के होंठ खोल कर धीरे से टोपे को घुसा लिया.

पर मुझे चिंता है वो आज रात तेरी हालत ख़राब कर देगी। वो कुतिया की तरह काट खाती है। जा तू पहले नहा ले. मुझे हर हालत में इनके रसीले आमों को चूसना ही है। वो ये सब सोचते हुए अपनी कल्पना में सविता भाभी के कड़क निप्पलों को अपनी जीभ से चुभलाने लगा था।तभी सविता भाभी ने अपनी घड़ी की तरफ देखते हुए कहा- ओह्ह.

बिहार का सेक्सी व्हिडीओ एचडी लेकिन थोड़ा चंचल और हँसमुख हूँ तो लड़कियां बहुत जल्दी पटा लेता हूँ। मैंने बहुत लड़कियों को चोदा है। लेकिन यह कहानी उन सब चुदाई से हट कर है।बात आज से 3 साल पुरानी उस वक्त की है.

ब्लू फिल्म सेक्सी लड़की की

बीएफ सेक्सी मोटी चूत वाली: मैं करने को तैयार हूँ।प्रोफेसर की आंखों में कामुकता झलकने लगी ‘मुझे खेद है सविता.मैंने पूरा रूम ठीक से साफ़ कर लिया और नहाने चली गई। तभी दरवाजे की घंटी बजी और मैं तौलिया लपेटे हुए गेट तक आई और पूछा- कौन है।वहाँ से आवाज आई- मैं हूँ आकाश।मैं घबरा गई.