सेक्सी बीएफ दे दो

Image source,पता सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी इंडियन मद्रासी: सेक्सी बीएफ दे दो, क्या मस्त गांड है करके चिल्ला रहे हैं…सलोनी- अब तुझे पकड़ू या स्कर्ट, तू तो भगा जल्दी और इन सबसे पीछा छुड़वा…पारस- ओके भाभी… ये लोऊऊऊ…ओ… आआआआआ………पारस- अब तो ठीक है ना भाभी, जरा देखो पीछे, अब तो नहीं आ रहे…सलोनी- हाँ अब तो कोई नहीं दिख रहा… थैंक्स गॉड.

अमेरिकन सेक्सी वीडियो दिखाओ

कहो क्या है…!रेहान- जब राहुल को पता चलेगा कि तुम ऐसी फिल्म कर रही हो तो वो मेरे बारे में क्या सोचेगा…!आरोही- अरे नहीं रेहान जी. सेक्सी कहानी देवर भाभी कीभाभी बोलीं- अभय तुम्हारा माल तो देखो, साण्ड की तरह पूरा कप भर कर निकला है और तुम्हारा भाई का तो सिर्फ एक चम्मच निकलता है.

सब एक साथ काम करेंगे तो मज़ा आएगा।रेहान- अभी हम फिल्म की ही बात कर रहे थे तुमने सीन तो सुन हे लिया होगा. सेक्सी वीडियो पिक्चर जानवरों कीक्या टाइट गाण्ड थी साला पानी जल्दी निकल गया, मज़ा खराब हो गया।अंकित- कोई बात नहीं राजा, अभी देख लौड़ा कैसे डालते है।संजू- हाँ देख हम दोनों साथ में डालते हैं आगे और पीछे.

क्या खट्टी, मादक सुगंध है ! जैसे गरमियों की सुबह-सुबह में ताज़े-ताजे महुआ !अब तो मेरे लंड ने भी लव-जूस की बूँदें गिराना शुरू कर दिया था।नीति ने बाथरूम जाकर अपनी साड़ी उतारी और लाल पेटीकोट और ब्लाउज में वापस आने लगी।अब तक मैंने भी अपनी चड्डी और बनियान उतार दी थी। लंड अकड़कर पूर्ण ऊंचाई लेकर चूत की उम्मीद में उत्तेजना से लहराने लगा था।नीति ने चेरी से लाल सुपारे वाले लाल.सेक्सी बीएफ दे दो: दोनों एकदम गर्म हो गई थीं।अब आरोही जूही के ऊपर आ गई और दोनों चूतों को आपस में मिला कर हिलने लगीं।सेक्स की आग उनमें भड़क गई थी। वो एक-दूसरे को चूम रही थीं और चूत को रगड़ रही थीं।आरोही- आ.

अब सिर्फ़ दो ही बर्तन थे, एक पनीर की सब्जी और दूसरा राजमा… मैंने सोचा कि एक चक्कर में ही दो ले जाऊंगी क्योंकि हर चक्कर में मुझे नीचे की गरम छत का स्पर्श होता तो तकलीफ़ होती… मैंने एक हाथ में राजमा का बर्तन लिया और पनीर की सब्जी का डोंगा बायें हाथ में, दोनों डोंगे ऊपर तक भरे हुए थे इस लिए नीचे होकर घुटनों पर बैठ कर धीरे धीरे चलने लगी छोटे बच्चे की तरह.कॉम पर पढ़ रहे हैं।शिप्रा को इस तरह बदन ढकते देखकर राजीव ने कहा- मुझे तो बस तुम्हारा ये सुंदर जिस्म कुछ देर के लिए प्यार करने को चाहिए।यह सुनते ही शिप्रा तुरंत खड़ी हो गई, बोली- तुम्हारा दिमाग खराब तो नहीं हो गया है राजीव.

सेक्सी मेवाती - सेक्सी बीएफ दे दो

मैं तो तुमसे ही शादी करता…सलोनी- हाँ… और जैसे मैं कर ही लेती… मैंने तो पहले ही सोच रखा था कि शादी माँ डैड की मर्जी से ही करूँगी… और यकीन मानना, मैं बहुत खुश हूँ…‘पुच्छ पुच च च च च च पुच…’सलोनी- ओह क्या करते हो मनोज… अपना मुँह पीछे रखो ना… जब से आई हूँ, चूमे ही जा रहे हो.मुझे अब चूत में मीठी मीठी गुदगुदी होने लगी, मेरे मुँह से निकल गया- शाहनवाज… लगा ना जोर से धक्का… और जोर से… अब फ़िर मजा आ रहा है.

!”हय… उसके मुँह से ‘हनी’ सुना तो कलेजे में ठंडक पड़ गई। जीवन में पहली बार किसी लड़के ने प्यार से ‘हनी’ बोला था।घर जाकर बिस्तर पर औंधी हो कर लेट गई.सेक्सी बीएफ दे दो !राहुल- लेकिन जूही तुम्हें दर्द हो रहा होगा यार रेहान तुम भी ना क्या हाल बना दिया इसका ऐसे कोई करता है क्या…!रेहान- अरे यार अब तुमको कैसे समझाऊँ पहली बार में ऐसा होता है। ये ठीक है कुछ नहीं हुआ इसको.

! अब कॉपरेट करना जी हम वादा करता सारा सबूत मिटा देगा। बस हमको मज़ादे दो बेबी…!आरोही- ठीक है अन्ना मैं रेडी हूँ… पर तुम धोखा मत देना मुझे…!अन्ना- नहीं जी.

எக்ஸ் மூவி?

सेक्सी बीएफ दे दो जहाँ हर तरह के फैशन एशेशरीज मिलती हैं और शाम को भीड़ के कारण गाड़ी पार्किंग की समस्या यहाँ आम बात है और गलत जगह गाड़ी पार्क करने पर पुलिस उठा ले जाती है।अब मैं अपनी कहानी पर आता हूँ।फिर जब मैं एंट्री-गेट पर पहुँचा तो माया बोली- क्यों क्या हुआ.

सेक्सी वाला पिक्चर फिल्म?सेक्सी कॉम ब्लू फिल्म

सेक्सी बीएफ दे दो । मेरे पास तुम्हारे सिवा और है कौन…! अगर तुम भी किसी और के हो गए तो?”ऐसा क्यूँ बोल रही हो आंटी? मैं तो बस आपका ही हूँ।”हमेशा मेरे ही बने रहना.

औरत सेक्सी औरत

अगले दिन सुबह उठ कर इरफ़ान को जब उसकी जेब से 50 का नोट मिला तो वो खुशी से पागल हो गया और उस दिन उसने और ज़्यादा देसी दारू पी ली.!दो मिनट अच्छे से चूसने के बाद आरोही ने लौड़ा मुँह से निकाल दिया और रेहान को कहा- अब बर्दाश्त नहीं होता.

सेक्सी बीएफ दे दो ! बाकी ऊपर की गहराई साफ दिख रही थी।आरोही वैसे तो खुले दिमाग़ की लड़की थी और ऐसे कपड़े पहनने में उसको कोई परेशानी नहीं हुई, पर रेहान के सामने वो भी ऐसी जगह जहाँ उन दोनों के अलावा कोई नहीं था, उसको थोड़ा अजीब लग रहा था।पर वो अपने दिमाग़ से सारी बातें झटक कर बाहर आ गई।रेहान- ओहो वाउ.

डॉग एंड गर्ल सेक्सी मूवी

चुदाई सेक्सी मेंसाजन ने नितम्बों पर दाँतों से, कई मोहरें सखी उकेर दईंमक्खन की ढेली समझ उन्हें, जिह्वा से चाट-चटकार लियाउस रात की बात न पूछ सखी, जब साजन ने खोली मोरी अंगिया !.

हाय दोस्तो, मेरा नाम योगेन्दर शर्मा है, मेरे घरवाले मुझे योगी और दोस्त पंडित कहकर पुकारते हैं, मेरी लम्बाई 5.!”मोनी बोली- बस दस मिनट और मम्मी…!फिर मैंने गैस बंद कर दी।वो बोली- ये क्या किया …!मैंने कहा- आज मुझे भूख किसी और चीज की ही है.

! मुझे डर लगता है कहीं मेरे पेट में कुछ …!”अब मैं समझ गया था कि वो क्यों डर रही है, मैंने उसको जोरदार चुम्मी ली और कहा- जो लड़कियाँ हर रोज अपने बॉय-फ्रेंड से चुदती हैं.

!करीब दस मिनट तक उसको उत्तेजित करता रहा। फिर नीचे की तरफ़ बढ़ा तो उसकी नाभि पर चुम्बन किया।गिरिजा- उउउआआ…!फिर उसे मैंने खड़ा किया और उसकी साड़ी उतारी। अन्दर उसने लाल रंग का पेटीकोट पहन रखा था। मैंने उसे फिर लिटा दिया चूमते हुए फिर उसके पेटीकोट के अन्दर चूमता हुआ घुस गया।गिरिजा- क्या कर रहे हो बाबा.

मैं अपने ऑफिस में, अपने केबिन में था, मेरा पूरा स्टाफ अपने काम में लगा था… केबिन के परदे हटे हुए थे… और सीशे से सारा स्टाफ दिख रहा था।और ऐसी स्थिति में भी मैं अपनी रिवॉल्विंग चेयर पर बैठा था, मेरा लण्ड मेरी पैंट से बाहर था. उन्न्नन्ही …री ! और ज़ोर से चोद ! तूने तो लगता है अपने सरप्राइज का भी भुरता बना दिया। इतना ज़ोर से चोद रहा है हायय री.

देहाती भौजी का सेक्सी वीडियो अगर तुम दोनों ने मुझे पकड़ लिया और मेरी नाक ज़मीन पर लगा दी, तो तुम जीत जाओगी और अगर मैंने तुम्हारी लगा दी.

साड़ी पिन

सेक्सी बीएफ दे दो: मैंने तो अनेकों बार सुनीता की चूत से निकले चरम रस मेरे दोस्तों की शीघ्रपतन की बीमारी का इलाज किया है.तब तक अनुजा तू इसको गर्म कर।अनुजा और दीपाली एक-दूसरे के होंठ चूसने लगीं और निप्पल दबाने लगीं।विकास ने एक प्याली में थोड़ा सा घी गर्म किया और कमरे में ले आया।विकास- बस दीपाली अब सही पोज़ में आ जाओ.