तेलुगु बीएफ सेक्सी

Image source,भूतनी की कहानी

तस्वीर का शीर्षक ,

नेपाली बीपी ओपन सेक्सी: तेलुगु बीएफ सेक्सी, लेकिन आपी की ये आवाजें हमें मज़ा भी बहुत देती थीं।कुछ रातों तक ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा.

वियफ सेकसी

बहुत ही सेक्सी नजारा हो गया था।मैं लण्ड के झटके तेजी से सुरभि की चूत में पेले जा रहा था. आवाज बढ़ा मोबाइल काजिसमें मैं तीन गोरों से चुद गई और उन्होंने जी भरकर मुझे अपनी हवस का शिकार बनाया।वो लोग हम लोगों से दिल्ली के एक पब में मिले थे.

उसने मुझे लंड चूस कर ही आधा मज़ा दे दिया था।वो मेरा लौड़ा तब तक चूसती रही. राधिका की नंगी फोटोचुदाई जैसे शब्द कहानी की माँग के अनुसार प्रयोग किए गए हैं। इंग्लिश कीबोर्ड से हिन्दी लिखने की विधि से ही यह स्टोरी मैंने पहली बार लिखी है.

वो भी हमारे साथ थी। हम सब साथ में नदी पर गए। वहाँ जाकर वो दोनों कपड़े धोने लगीं और मैं नदी में नहाने के लिए चाची से पूछा.तेलुगु बीएफ सेक्सी: फिर मैं अपने दोनों हाथों से उनकी रान को पकड़ कर खूब मसलने लगा और वो कसमसाने लगीं.

अब काम पर लग जाओ।उसके बाद मैंने भी सोच लिया कि इस बार मौसी को किसी दुश्मन की तरह खूब जम कर चोदूंगा।मैंने अपने सूखे लण्ड को मौसी की चूत पर रखा तो मौसी ने कहा- ऐसे नहीं.’ भर रहा था। सन्नी ने लौड़ा बाहर निकाल लिया और पायल को लेटा दिया।पायल- आह्ह.

wwwwxxw xxww xx vidéos - तेलुगु बीएफ सेक्सी

और चाची बुरी तरह से काँप रही थीं।उनके पानी से बिस्तर गीला हो गया था और अब वो बिल्कुल शांत लेटी हुई थीं।मैंने पूछा- सुमन चाची कुछ आराम मिला तो वो सिर्फ़ मुस्करा दी।मैंने कहा- सुमन चाची अब तुम उल्टी लेट जाओ.मतलब वहीं रह कर पढ़ाई करता था।मेरे चाचा की नई नई शादी हुई थी और वो एक प्राइवेट जॉब करते थे.

थोड़ा सा मुँह में लेकर चूसा और अलग हो गई।अर्जुन- लो भाई सगुन तो हो गया है.तेलुगु बीएफ सेक्सी वो मेरी जीभ चूसने लगी। मैं भी उसकी जीभ चूसने लगा।मैं उसके मम्मों को कुर्ते के ऊपर से ही दबाने लगा.

मैंने कुछ नहीं बताया। मैंने तो कहा कि मैं नया चैप्टर पढ़ रहा था इसी लिए देर हो गई।मैडम- तो परेशान क्यों हो।अवि- मुझे लगता है कि बड़ी चाची को शक हो गया है.

ईडीयन सेकसी विडीयो?

तेलुगु बीएफ सेक्सी और मैं जो कर रहा हूँ वो करने दे। वैसे भी जो औरत बिल्कुल रंडी बनकर चुदाई में साथ देती है.

गूगल मुझे छूट चाहिए?सेक्सी शॉपिंग

तेलुगु बीएफ सेक्सी कहीं सभी तेरे पीछे ना पड़ जाएं हा हा हा।रॉनी की बात सुनकर मुनिया चौंक गई- हे राम रे पांच और.

अनपढ़ बहु

जिसका नाम राधा है।और राधा को उसने गले से लगाया और फिर सरिता ने बोला- मुझे बिकनी चाहिये.क्योंकि मैं आपी का रिएक्शन देखना चाहता था।अपने एक हाथ से मैंने फरहान का शॉर्ट नीचे किया और उसका लण्ड उछल कर बाहर निकल आया। फरहान का लण्ड भी थोड़ी सख्ती पकड़ चुका था.

तेलुगु बीएफ सेक्सी मुझे वो देखनी है।तो हम दोनों मूवी देखने लगे। थोड़ी देर बाद इमरान और उस हिरोइन का वो गाने वाला सीन चल रहा था। तभी मैंने नेहा की तरफ देखा.

लिंग बड़ा करने का दवाई

परियों की कहानी 2018अकरम को मेरी तरफ इशारा किया।अकरम ने ललचाई हुई नज़रों से मुझे नीचे से ऊपर तक देखा था.

तो मेरा मुँह हैरत से खुला का खुला रह गया और मेरा लण्ड एक ही झटके लेकर तन गया। सामने मेरी आपी कुर्सी पर बैठी थीं।इस कहानी में बहुत ही रूमानियत से भरे हुए वाकियात हैं.अन्तर्वासना मेरी पसन्दीदा अडल्ट साइट है। आज इसी पर अपनी कहानी आपके लिये लिख रहा हूँ।यह कहानी खूबसूरती से भरपूर मेरी चाची नीलम के बारे में है। इस कहानी में 95% सच बातें ही है और 5% थोड़ा सा कामुक मसाला मिलाया है।यह मेरी पहली कहानी है.

उसके बाद वे दोनों शांत हो गए। इसी के साथ उनकी पायलों की ‘छुन-छुन’ भी बंद हो गई थी। शायद असलम अंकल झड़ चुके थे।वह दोनों काफ़ी देर बिस्तर पर नंगे ही पड़े रहे.

उतने में घन्टी बज गई और हम फिर क्लास में चले गए।फिर छुट्टी होने के बाद हम साथ में चलने लगे, मैंने निधि से पूछा- क्या प्लान है?निधि बोली- सुनो.

तो मुझसे ज़रूर चुदवाती है।यह हम दोनों के प्यार की चुदाई की सच्ची कहानी थी।आप सभी से उम्मीद करता हूँ कि आपके कमेंट्स ईमेल पर मिलें। अगर मुझे आपका अच्छा रिस्पोन्स मिला. हमारी तरफ ही देख रही थीं।चंद मिनट बाद ही फरहान के लण्ड ने पानी छोड़ दिया और उसने एक झटके से आगे होते हुए डिल्डो को अपनी गाण्ड से बाहर निकाल दिया। अब आधा डिल्डो मेरी गाण्ड के अन्दर था और आधा बाहर लटक रहा था जैसे कि वो मेरी दुम हो।आपी ने फरहान के लण्ड से जूस निकलते देखा और मेरी गाण्ड में आधे घुसे और आधे लटके डिल्डो को देखा तो लज्जत की एक और सिहरअंगेज़ लहर की वजह से उनके मुँह से एक तेज ‘अहह.

सकसीविडयो इस जगह से अब बोरियत होने लगी था। देखो हमें नया शहर, नया रोमांच मिल गया… वहाँ हम फिर से अपनी नई लाइफ़ शुरू करेंगे!कहानी जारी रहेगी।.

चूत की चुदाई की फोटो

तेलुगु बीएफ सेक्सी: मुझसे आपी की झिझक अब बिल्कुल खत्म हो गई थी और वो मुझसे हर तरह की बात कर रही थीं।मैंने भी हैरत का इज़हार नहीं किया और नॉर्मल रह कर ही बात करने लगा।‘आपी उसे तो आना ही था.’ कहकर वो अपने कपड़े फर्श पर सुखाने के लिए फ़ैलाने लगीं।मैं भी जब कपड़े धोकर और नहा कर बाहर आया तो ठंड से कांप रहा था।‘आपको भी ठंड लग रही है ना?’ उन्होंने हँसते हुए पूछा।‘हाँ.