पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ

Image source,चूत चूत सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ पिक्चर चाहिए: पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ, अपना पेटीकोट ऊपर उठा कर अपनी गाण्ड को उसके सामने नंगी कर बोली- जरा छू कर बता कैसी है? पर देख कोई बदमाशी नहीं करना.

ડબલ્યુ સેક્સ વીડિયો

मैं नहा कर आती हूँ।वो नहाने चली गई। मैंने फटाफट घर के सारे खिड़कियाँ व दरवाजे बंद किए और बाथरूम के दरवाजे की दरार से उन्हें नहाते हुए देखने लगा।वो पूरी नंगी होकर नहा रही थी और साबुन को बार-बार अपनी चूत पर और चूचियों पर रगड़ रही थी. ब्लू सेक्सी हिंदी इंग्लिशइसलिए आशू की चूत एकदम टाईट थी। मैंने जोर से झटका लगाया और लंड पूरी तरह चूत की आगोश में समां चुका था।आशू के मुँह से ‘आआह्ह.

तैयार होकर मैंने भी अपने लिए टाइट्स और एक थोड़ी लूज कमीज़ निकाल ली।तभी जाहिरा भी कमरे में आ गई। जैसे ही फैजान की नज़र जाहिरा पर पड़ी. जिगोलो कंपनीअब वो मेरे सामने सिर्फ़ ब्रा और पैंटी में खड़ी थी।तो मैंने उसकी ब्रा को भी उतार दिया और उसे लेकर बिस्तर पर लिटा दिया। अब मैं उसके ऊपर आकर उसके चूचे पीने लगा.

ये भी कोई बात होती है?भाभी हँस कर बोली- चलो ठीक है, अगली बार देखती हूँ।अगले महीने छुट्टियों में वो अपने बेटे को लेकर आ गई।बोली- राज मेरे बेटे की तबियत ठीक नहीं है, इसे आयुर्वेदिक दवाई दिलवानी है।मैंने कहा- भाभी आयुर्वेदिक दवा इलाज के समय मांगती है.पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ: जो अपनी चूत में दो उंगलियाँ घुसा कर जल्दी-जल्दी अन्दर-बाहर कर रही थी। उधर आरती भी अपनी चूत की दरार को आहिस्ता आहिस्ता सहला रही थी।‘ले कुसुम भाभी.

तभी उसका हाथ मेरे लण्ड पर आ गया।अब मैंने खुल कर उसके क्लीवेज और उसे ऊपर की गोरी और चिकनी चमड़ी पर अपना हाथ फेरना चालू कर दिया था।वो ‘आँहें.इंजीनियरिंग में आर्ट्स और कॉमर्स के मुक़ाबले कम लड़कियाँ हैं।फिर मैंने पूछा- इन लड़कियों में कोई स्पेशल फ्रेंड?चंदर शर्मा गया और अपने मुँह और भी नीचे कर दिया, शरमाते हुए कहा- नहीं.

बीएफ देवर भाभी सेक्सी - पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ

मेरी तरफ आई और उस आदमी ने मुझे एकदम से अपनी गोद में उठाया और अपनी कार में बिठा कर कार चलाने को बोला।चूंकि रास्ते भर मैंने अपनी कार में एक बियर पी थी.और बिल्कुल ही घुप्प अँधेरा हो गया।बस हल्की सी रोशनी हो रही थी।फैजान की नजरें अपनी बहन की नंगे हो रहे जिस्म पर से नहीं हट पा रही थीं।अपनी सग़ी बहन की चूचियाँ.

जाहिरा- भैया आप बहुत ही ज़िद्दी और बेसब्र हो।यह कहते हुई वो नीचे को झुकी और अपने हाथ में अपने भैया का लंड पकड़ कर उसकी मोटी फूली हुई टोपी पर एक किस किया और फिर जल्दी से बाहर की तरफ भागने लगी।फैजान ने फ़ौरन ही उसे पकड़ा और बोला- अब एक किस मुझे भी तो दे कर जाओ ना.पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ लेकिन फिर खुद से ही अपनी गाण्ड को ऊपर उठा दिया और फैजान ने अपनी बहन की लेग्गी को उसकी टाँगों से निकाल कर बिस्तर पर रख दिया।अब जाहिरा का निचला जिस्म लगभग पूरी तरह से उसके भाई की सामने नंगा था। जाहिरा ने फ़ौरन से अपनी चूत को छुपा लिया।फैजान ने मुस्कुरा कर उसे देखा और फिर उसका हाथ पकड़ कर उसकी चूत से हटा दिया।जाहिरा की बिल्कुल कुँवारे बालों से पाक चूत.

तो मैंने सोचा इतना अच्छा मौका है तो उसका फ़ायदा तो उठाना ही चाहिए।मैंने उसकी गर्दन कर हल्का सा किस कर दिया और किसी भी लड़की को अगर गर्दन पर किस किया जाए तो वो अन्दर से हिल जाती है.

सनी लियोनएक्सएक्सएक्स?

पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ मुझमें बेशर्मी बढ़ रही थी।‘इतने भी सीधे-साधे मत बनो कि सुहागरात के दिन पत्नी को छूना तो दूर मुँह भी देखने से शरमाओ.

आंटी बीएफ?आंटी की देसी चुदाई

पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ खुद तो जैसे-तैसे करके सो जाता है और मुझे हर तरफ से गीला कर देता है।तो मैं हँसने लगा और कहा- तुम भी तो मज़े ले रही थीं।तब तक शायद माँ की बुर काफ़ी गीली हो चुकी थी और खुजलाने भी लगी थी.

सुदानी सेक्सी वीडियो

थोड़ी देर बाद ही लंड फ़िर से खड़ा होने लगा। जैसे कोई नौनिहाल नया-नया खड़ा होना सीखा हो और बार-बार कोशिश कर रहा हो खड़े होने की.और पूछा- अभी तक सोई नहीं हैं?बोली- मुझे देर से सोने की आदत है।दोस्तो, whatsapp की प्रोफाइल फोटो में वो क्या मस्त माल लग रही थी.

पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ आओ खोल कर देखते हैं कि तुम्हारे भैया कैसी डिज़ाइन्स लाए हैं अपनी बहना के लिए।मेरी बात सुन कर जाहिरा का चेहरा शरम से सुर्ख हो गया.

बीएफ हिंदी 2020

बीएफ चुदाई पिक्चर वीडियोतो उससे मिलकर वो निकल जाए, इसीलिए वो वहीं बिस्तर पर बैठ गई।उधर बाहर टोनी अपने दोस्तों के साथ पायल का इन्तजार कर रहा था और उससे कुछ दूरी पर टोनी के भाड़े के गुंडे भी खड़े उसके इशारे का इन्तजार कर रहे थे।विवेक कोल्ड ड्रिंक लेने गया तो उसे दूर सन्नी खड़ा हुआ दिखाई दिया.

जिससे मेरा सुपाड़ा बार-बार खुलता और फिर छुप जाता।मैं तो जैसे आसमान में उड़ रहा था। पिछली रात अगर मैंने दो बार मुठ न मारी होती तो अभी तक मैं उसकी मुट्ठी में ही झड़ चुका होता।‘आह्ह.हम लोगों के दिन इसी तरह मौज-मस्ती में बीत रहे थे। फिर मेरी नौकरी सरकारी विभाग में लग गई और मुझे गाँव छोड़ कर जाना पड़ा।घर में मेरी सिर्फ माँ है.

दोस्तो, मुझसे रहा नहीं गया और मैं सीड़ियों से थोड़ा नीचे आया और मैंने उन्हें चुदाई करते हुए देखने के लिए कोशिश की.

जिस पर उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। शायद यह उसका पहली बार था और मेरा भी पहली ही बार था।जब हम वापस आ रहे थे तो उसने कहा उसे ‘वो’ एक बार और करना है।तो मैंने एक गली के आगे गाड़ी लगाई और उसे किस करने लगा।इस बार उसने भी साथ दिया और मस्त तरीके से हम दोनों एक-दूसरे के होंठ चूस रहे थे.

फिर मुझे भी नहाना है।जाहिरा शरारती अंदाज़ में बोली- क्यों आज ऐसी क्या बात हो गई कि आपको सुबह-सुबह ही नहाने की फिकर लग गई है।मैं मुस्करा कर बोली- अरे यार तुझे बताया तो था कि तेरे भैया रात को बहुत तंग करते हैं. फिर जल्दी में पहनने में दिक्कत होगी।फैजान ने ‘ओके’ कहा और फिर झुक कर अपनी बहन की ब्रेजियर के ऊपर से उसकी चूची पर किस करके बोला- बहुत खूबसूरत चूचियाँ हैं तुम्हारे.

बीएफ चुदाई सेक्सी तब से यह बहुत खुश रहती है। मैं इसको ऐसे ही खुश देखना चाहती हूँ।उसने मेरे कंधे पर हाथ रखा और बोला- आप फिकर मत करो। मैं इसको ऐसे ही खुश रखूँगा.

बीएफ पंजाबी सेक्सी

पंजाबी सेक्सी बीएफ व्हिडीओ: मैं यहाँ अकेले ही रहता हूँ।मैं अन्तर्वासना को दिल से धन्यवाद देता हूँ कि पढ़ने को इतनी अच्छी कहानियाँ मिलती हैं कि दिल बाग़-बाग़ हो जाता है। इस साईट की रसीली कहानियों को पढ़ कर मैंने भी सोचा कि आज से कुछ अपनी भी कहानियाँ लिखूँ।दोस्तो, मेरा मानना है कि सबके जीवन में कुछ ना कुछ ऐसा होता है जो एक अच्छी कहानी का शक्ल ले सकता है।मेरी बात अभी से 2 साल पहले की है.मैं किसी तरह उनके रूम के पास गया और की होल से अन्दर झाँक कर दोनों की बातें सुनने लगा। पूजा ने बहुत पटाया साली को.