बीएफ में सेक्सी बीएफ

Image source,देसी लड़की ब्लू फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

सील टू वेब सीरीज: बीएफ में सेक्सी बीएफ, मुझे जरूर बताना… मुझे आप सभी के मेल का इंतज़ार रहेगा।[emailprotected].

सेक्सी पिक्चर खपाखप

तभी कोई गड्डा आ जाता, तो मुझे जोर से ब्रेक मारना पड़ता था। इस वजह से आंटी मुझसे टकरा जातीं और उनके चूचे मुझे छू जाते। उनकी चूचियों की रगड़ से की वजह से मेरा लंड खड़ा हो जाता था।बीच-बीच में हम दोनों बात भी कर रहे थे।‘आप क्या करती हो. चुदाई बुर चुदाईकहती हुई प्रिया भी झड़ने लगी।इन दोनों को झड़ती देख अमन नीलू को बोला- देखा मेरी जान, ये है गांड चोदने का फायदा.

मेरा नाम अमन है, मैं बिहार के खगड़िया का रहने वाला हूँ।यह मेरी पहली और सच्ची सेक्स स्टोरी है।बात आज से दो साल पहले की है, जब मैं 12वीं में था, मुझे एक लड़की से प्यार हो गया, उसका नाम प्रीति (बदला हुआ) था, वो मेरे घर के पास की ही रहने वाली थी।वो दिखने में गजब की थी, उसका रंग एकदम साफ़ था और उसका फिगर 32-28-32 का रहा होगा। चेहरा एकदम गोल. भाभी की गांड में लंडतो वो भी मेरा साथ दे रही थी।मैं उसकी कोमल गांड को दबा-दबा कर किस कर रहा था। आज का मजा कुछ और ही था। फिर कब हम दोनों न्यूड हो गए पता ही नहीं चला। अब मैं उसके सॉफ्ट मम्मों को धीरे-धीरे दबाने लगा।मैंने उससे पूछा- यार तेरे इन लोटों का साइज बढ़ गया है.

और बात खत्म करते हैं, मेरी ख्वाहिश पूरी हो जाएगी।उसको चुप देख कर मैं धीरे-धीरे आगे को बढ़ा और उसके होंठ पर होंठ रख कर उसे स्मूच करते हुए रसदार किस करने लगा।उसका कोई विरोध न होते देख मैंने उसकी कमर में हाथ डाल दिया और दरवाजे को बंद कर दिया और उसे किस करने लगा।मैं लगभग 5 से 7 मिनट तक उसके होंठों को चूसता रहा ‘उम्म्ह… अहह… हय… याह…’ फिर उसके ब्लाउज को खोलने लगा।तब उसने धीरे से कहा- आज नहीं.बीएफ में सेक्सी बीएफ: भाभी की बात सुनकर मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उनकी गर्म गुलाबी चुत पर अपनी जीभ लगा दी।उफफफ्फ़.

बोलतीं भी तो क्या बोलतीं।बाद में मैंने गाड़ी का स्टेयरिंग दीदी के हाथ में दिया और कहा- लो.वहां पर उसने मेरी स्कर्ट निकाल दी, उसने देखा की मैंने पर्पल कलर की पेंटी भी पहन रखी है।मेरी पर्पल पेंटी देखते ही वो बहुत खुश हुआ और उसने मेरी पेंटी के ऊपर से ही मेरी चूत को चूमना शुरू किया.

वीडियो चाहिए सेक्सी वीडियो - बीएफ में सेक्सी बीएफ

मैं उसके ऊपर आ गया और लौड़े के टोपे को उसकी चुत की फांकों पर रख दिया।उसकी आँखों में देखा और अपने होंठों को उसके होंठों पर टिका कर जैसे ही मैंने एक धक्का मारा तो लंड फिसल गया। चूंकि उसकी चुत बहुत टाइट थी, तो मैंने लौड़े और चुत पर थोड़ा सा सरसों का तेल लगाया।अब मैंने लौड़े को चुत पर रख कर जैसे ही धक्का मारा.तो वो पागलों की तरह सिसकारियां लेने लगी और मेरे सर को अपनी चुत पे दबाने हुए कहने लगी- आह्ह.

ये बात जनवरी 2014 की है। मेरी ममेरी बहन का नाम कोमल है, वो 22 साल की है। वो देखने में ऐसी लगती है जैसे स्वर्ग लोक की कोई अप्सरा हो, उसका फिगर 32-24-36 का है।यह घटना उस वक्त घटी, जब उसकी शादी थी। उसकी शादी जनवरी 2014 में थी। वैसे हम दोनों कज़िन कम हैं, दोस्त ज्यादा हैं.बीएफ में सेक्सी बीएफ वो घर पर ही है।मैं समझ गया कि इसका मतलब वो घर पर अकेली है। मैं बहुत खुश हुआ और मैंने सोचा कि आज ये मौका नहीं जाने देना चाहिए। मैंने एक आइडिया सोचा। मैंने अपनी पेन ड्राइव अपनी पॉकेट में डाली और मैं अपने घर के बाहर आकर बैठ गया। मैंने आयशा के मोबाइल पर एसएमएस किया के आयशा मुझे अपनी कंप्यूटर में से सॉंग्स कॉपी कर दो।उसने जवाब दिया- अभी नहीं.

तो वो बोलीं- क्यों लड़कियों में इंटरेस्ट नहीं है क्या?यह कह कर वो हँसने लगीं, मैं थोड़ा झेंप सा गया।फिर अचानक मैंने कहा- इंटरेस्ट लेने लायक लड़की तो आज से पहले मिली ही नहीं.

ಸೆಕ್ಸ್ ಬಿಎಫ್ ಬಿಎಫ್?

बीएफ में सेक्सी बीएफ तो मैंने धीरे से उनकी आँखों में देखा, उनकी आँखों में मुझे एक अलग ही किस्म की शरारत दिख रही थी, मैं भी हल्के से मुस्कुरा उठी।फिर थोड़ी देर तक वे मेरे साथ प्यार भरी बातें करने लगे.

नंगी पुंगी पिक्चर?हिंदी पिक्चर पुष्पा

बीएफ में सेक्सी बीएफ ! और दरवाजा बंद करके जाना।मैं उसके पास किचन में आ गया, कामवाली ने थोड़ी देर में नाश्ता बना लिया और चली गई।इसके बाद मैं कमरे में आया तो डॉक्टर साहब बोले- अब मैं चलता हूँ.

विलेज पोर्न

ग़लती मेरी ही है, मुझे ही देख के चलना चाहिए था, मैं सड़क के बीच में चल रहा था।उसने बोला- आप काफ़ी परेशान नज़र आ रहे हैं.उसके बारे में जाना तो मालूम हुआ कि वो मैरिड थी और उसका नाम ख़ुशी था। वो भी कानपुर में ही रहती थी.

बीएफ में सेक्सी बीएफ बनाने वाले ने उनको 38-32-38 के कटाव वाला एक बहुत ही हसीन शरीर बख्शा था। मेरी मॉम के मम्मे और उनके चूतड़ों पर बनाने वाले ने विशेष रहमत बरसाई हुई थी, उनका सुडौल और गोरा बदन बहुत मस्त था। मैं मॉम को जब भी देखता.

xxxnx मराठी

सेक्स मराठी सेक्सीतो अंकल ने मम्मी को घोड़ी बनने को कहा। जैसे ही मम्मी घोड़ी बनी, अंकल ने मम्मी की गांड में तेल लगाया और लंड डालने लगे।उनका लंड थोड़ा ही अन्दर गया था कि मम्मी की मानो जान निकल गई। वे जोर से चिल्ला उठीं- उई.

मैं अपना मन बहलाने अपने बायफ्रेंड से बात करने छत पर गई थी कि तभी मौका पाकर उसका जेठ वो आटो चालक मेरे सामने आकर बोला- देख स्वाति, अब तू मेरे जाल में फंस चुकी है.हम दोनों ने खाया और यहाँ-वहाँ की बातें की।मामी बोलीं- आज कैसे आया?मैं बोला- अपनी मामी को देखने कि आप ठीक तो हैं।वो मुस्कुरा कर बोलीं- अच्छा जी।फिर मैं मामी से बोला- आपकी कमर का दर्द ठीक है कि नहीं.

वे अभी कुछ करतीं कि मैं एकाएक उनकी चुत चाटने लगा।मामी इसके लिए वास्तव में तैयार नहीं थीं.

’ हुई। आंटी ने मुझे घर तक लिफ्ट ऑफर की तो मैंने ‘हाँ’ बोल दी।यहाँ मैं आपको बता दूँ कि आंटी के पति अच्छी खासी तनख्वाह पाते हैं.

‘वंदना…क्या हुआ मेरी गुड़िया को?’मेरे सवाल पर उसने अपना सर हल्के से हिलाया और अपने चेहरे को उठाकर मेरी आँखों में झाँकने लगी. तो मैंने मेरा हाथ उसके हाथ में डाला और हाथ की कोहनी से उसके मम्मों को छूने लगा।क्या मस्त चूचे थे उसके.

बाप बेटी की सेक्सी हिंदी बहुत अच्छा लगा था।हम दोनों 69 की पोजीशन में आ गए, भाभी ने जब मेरे लंड को अपने मुँह में लिया.

लड़का की चुदाई

बीएफ में सेक्सी बीएफ: मैं चुदास से भर उठी थी और मस्ती में ना जाने क्या-क्या बड़बड़ा रही थी। मैंने आँखें बंद कर ली थीं.मॉम की आवाजें सुन कर मैंने अपनी स्पीड बढ़ा ली और उनकी चुत में ही अपना पानी निकाल दिया।कई बार चुदने के कारण मॉम की हालत बहुत खराब हो चुकी थी और वो मेरे सीने से लिपट गई थीं। मैंने उनको बांहों में पकड़ा और कमरे में ले जाकर बिस्तर पर गिरा दिया और शराब पीने लगा।इसके बाद रवि और उसके दोस्त अपने लंड हिलाते हुए फिर से तैयार हो चुके थे।मेरी कहानी पसंद आई? मेरी ईमेल पर मुझे मेल कीजिए।[emailprotected].