मराठी चुदाई बीएफ

Image source,बीएफ वीडियो साड़ी वाला बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी नीतू: मराठी चुदाई बीएफ, आप बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी है।कहानी जारी है।[emailprotected].

देहाती स्कूल बीएफ

सर्दी के मारे हम एक-दूसरे को गर्मी दे रहे थे।मैंने धीरे से उसकी पैन्टी उतार दी और ब्रा का हुक खोल दिया। अब मेरे सामने वो पूरी नंगी थी. बीएफ नंगी फिल्म चुदाईमगर जिह्वा को उस पर कठोरता से रगड़ते हुए और साथ ही साथ शीघ्रता से उसकी फुद्दी में अपनी उंगलियाँ अन्दर तक डालता है।दिव्या अपने भीतर गहराई में रस उमड़ता हुआ महसूस करती है.

तो हम दोनों ने तुरंत अपनी पैन्ट उतार दीं और नंगे हो गए।वे भी अपने सारे कपड़े उतार कर हमसे लंड चुसवाने लगे।कुछ देर बाद बोले- क्यों तुम लोगों को मजा करना है. चुदाई अंग्रेजी बीएफउस पर सवार होकर चाची जोर जोर से लण्ड की सवारी करने लगीं।मैं भी नीचे से अपनी कमर हिलाकर उनका साथ देने लगा।‘आहह.

यह कह कर मुझे आगे की तरफ झुका कर मेरा लहँगा उठाकर मेरी पैन्टी को निकाल कर अपनी जेब में रख लिया।बोला- जान यह अब मेरे पास रहेगी।यह कहते हुए मेरी चूत पर लण्ड लगा कर एक ही बार में पूरी ताकत लगा कर मेरी पनियाई हुई चूत में अपना लण्ड पेल दिया।मेरे मुँह से सिसकारियाँ छूटने लगीं- उफ़्फ़ फफ्फ़.मराठी चुदाई बीएफ: और मेरा फिगर भी उस समय 28-24-30 का था। एरिया के सब लड़के मुझे देख कर कमेन्ट करते थे कि इसके अमरूद छोटे हैं कौन खुशनसीब होगा जो इन्हें सेब बनाएगा.

उसकी उंगलियाँ चूत के होंठों को फैलाए रखती हैं ताकि वो अपनी जिह्वा अपनी माँ के गीले और सुगन्धित छेद में पूरी गहराई तक डाल सके। चूत की गहराई से बह रहे मलाईदार रस का बहना लगातार जारी था और चूत का दाना सूज़ कर और भी मोटा हो गया था.मस्ती से चाटने लगा।उसकी साँसों की तेज आवाज निकलने लगी और उसकी मादक सिस्कारियों की आवाज सुन कर मेरे बदन के साथ लण्ड में भी आग लग उठी ‘आह.

भूत वाली बीएफ - मराठी चुदाई बीएफ

और पेशाब करने बैठ गई ताकि उसकी तड़प कुछ तो कम हो जाए।उधर अर्जुन को वो आदमी एक गाड़ी में किसी सुनसान जगह ले गया… जहाँ पहले से एक गाड़ी खड़ी हुई थी। उसमें से कुछ लकड़ी के बॉक्स अर्जुन और इस आदमी ने अपनी गाड़ी में रखे और वापस घर की तरफ़ चल दिए।इधर बिहारी का लौड़ा अब दोबारा खड़ा होने लगा था।बिहारी- हमार आदमी के साथ तोहार अर्जुन आता ही होगा। जल्दी से तोहार नर्म होंठ में हमार लौड़ा ले लो.मेरे ये मम्मे अब तुम्हारे हैं तुम जो भी चाहो इनके साथ कर सकते हो।मैंने पहले तो बहुत देर कंट्रोल किया.

क्या कहना चाहती हो?पूजा बोली- तुम भी तो कुछ कहना चाहते हो ना?मैंने पूजा से कहा- पूजा मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ… क्या तू मुझे प्यार करती है?तो पूजा ने एकदम चहकते और खुश होकर कहा- हाँ.मराठी चुदाई बीएफ दोस्तो, मैं सोचने लगी थी कि पापा किस तरह के मजा लेने की बात मम्मी से कह रहे थे। मेरी उत्सुकता बढ़ती जा रही थी शायद आपको भी मेरे मम्मी पापा की चुदाई का सीधा प्रसारण पढ़ने की व्याकुलता होगी.

उन्होंने कहा- तो तुम अकेली कैसे रहोगी?तो मैंने मामा का नाम लिया और वो मान गए।यह मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल थी और वो दिन आ ही गया.

एक्स एक्स एक्स बीएफ ब्लू बीएफ?

मराठी चुदाई बीएफ तो उनके पेटीकोट से सीधे उनकी चूत के दीदार हो रहे थे। मेरा लण्ड फिर से तन कर खड़ा हो गया। गजब का रोएंदार चूत थी।मैं कमरे से बाहर आ गया और आंटी को आवाज़ देने लगा.

बच्चन वाली बीएफ?सेक्सी वीडियो मजा वाली

मराठी चुदाई बीएफ 5 इंच मोटा लंड बाहर आने को बेताब हुआ जा रहा था।मैंने अपना लंड रिया के हाथ में थमा दिया… रिया मेरे लंड को बड़े प्यार से हिला रही थी।थोड़ी देर बाद मैं रिया के चूचे चूस रहा था और वो मेरा बालों में हाथ डाल कर मस्ती में सिसकारी ले रही थी।दस मिनट बाद हम दोनों नंगे थे। हम 69 की अवस्था में थे। मैं उसकी चिकनी और शायद कुंवारी चूत को चाट रहा था और वो बेमन से मेरा लौड़ा चूस रही थी.

बीएफ सेक्सी फिल्म हिंदी में सेक्सी

अभी डायरेक्ट चुदाई होगी।यह कहते हुए उसने लौड़ा मेरी चूत पर लगाया।तभी मैं बोली- एक बार अपना लण्ड तो चुसा दे.दोस्तो, मेरी यह कहानी मेरी बुआ की रसीली जवानी और मेरी उसे चोदने की चाहत से भरी हुई है। इस कहानी में अब तक आपने पढ़ा.

मराठी चुदाई बीएफ जिससे मेरी काफी बदनामी होगी और इस बात का अगर मेरे घर पर पता चला तो मेरी खैर नहीं होगी।वो भी स्कूल आई.

थ्री एक्स बीएफ बीएफ

सेक्सी बीएफ वीडियो हिंदी हिंदीथोड़ी देर में जब उसको भी मज़ा आने लगा तो वो भी बड़े मज़े से अपनी गाण्ड मरवाने लगी।अब दस मिनट हो चुके थे और मैंने उसको सीधा करके उसकी चूत में अपना लौड़ा डाल कर उसकी गुलाबी चूत में लंड पेलने लगा। साथ ही उसके मुलायम-मुलायम मम्मों को दबाने लगा।क्या बोलूँ दोस्तों.

जिससे मैं समझ गया कि वो झड़ चुकी है।पर मेरा अभी झड़ने का नाम नहीं ले रहा था, इतनी देर चुदाई के बाद भी लण्ड अकड़ा हुआ था।झड़ने के बाद भावना पेट के बल ही लेट गई और मैं भावना के ऊपर.गाण्ड में उंगली क्यों डाल रहा है।मैंने हँसते हुए कहा- रंडी साली अभी तूने ही तो मुझे कुत्ता कहा था और कहा था कि कैसे भी चोद ले.

मैंने एक और धक्का मारा और मेरा लंड पूरा 7 इंच उसकी चूत में अन्दर चला गया।फिर उसने मुझे थोड़ी से वैसे ही पड़े रहने को कहा। उसकी चूत अन्दर से इतनी ज्यादा टाइट और गरम थी कि चूत में मेरा लंड और भी टाइट हो गया।फिर उसने नीचे से हिलना शुरू किया और मुझे ऊपर-नीचे होने का सिग्नल दिया.

लौड़ा इतना अधिक कड़क हो चुका था कि फटने को हो रहा था। मैंने अपना लंड वैसे ही कपड़ों के ऊपर से ही उसकी गाण्ड की दरार में लगा दिया।उसने भी गाण्ड पीछे की ओर कर दी। अब मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था। फिर मैंने अपना लंड बाहर निकाल कर उसके हाथ में रख दिया.

मैं झड़ने लगी और मुझे झड़ता हुआ पाकर पति मेरी बुर पर ताबड़तोड़ धक्कों की बौछार करते हुए चोदते जा रहे थे। मेरी चूत से ‘फच. तो लोग भी ज़्यादा हैं। उन सभी से बात करते-करते शाम हो गई।मेरी सभी मामियाँ खाना की तैयारी में लग गईं और नानी अपने और कुछ काम करने में लग गईं।अब मैं अकेली ही रह गई थी.

बीएफ सेक्सी जाना मज़ा आ गया था।फिर मैंने उसका टॉप उतारा और देखा कि आज उसने डार्क ब्लू-कलर की नेट वाली ब्रा पहनी हुई थी। बहनचोद क्या मस्त मम्मों वाली लौंडिया थी.

सेक्सी बीएफ स्कूल की लड़कियां

मराठी चुदाई बीएफ: एक तो तेल लगने के बाद गाण्ड वैसे ही खूबसूरत दिख रही थी और हिलने के बाद तो और भी कयामत लग रही थी।अब मुझसे कंट्रोल नहीं हुआ और मैं भी उठ गया.बस अब तो ऐसा लग रहा है कि बुर के अन्दर कुछ घुसना चाहिए।मैंने कहा- पहले मुझे देखने दो तुम्हारी बुर को.