कविता भाभी की बीएफ

Image source,मराठी वीडियो सेक्सी फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

कोठे ऊपर कोठरी: कविता भाभी की बीएफ, ’ आपी ने नखरीले अंदाज़ में कहा और डिल्डो मेरी तरफ़ फेंक दिया।आपी ने अपनी टाँगों को थोड़ा सा खोला और अपने बायें हाथ से अपनी बायीं निप्पल को 2 ऊँगलियों की चुटकी में पकड़ते हुए थोड़ी सी टाँगें खोलीं और राईट हाथ को अपनी टाँगों के दरमियान वाली जगह पर आहिस्ता से रगड़ते हुए कहा- चलो अब जल्दी से शुरू करो.

मराठी सेक्सी मूवी हिंदी

आराम-आराम से चोद।मैंने अपने झटके जोर-जोर से लगाने शुरू कर दिए और कुछ मिनट तक चूत मारता रहा। फिर मैं झड़ने वाला ही था कि मैंने अपना लण्ड निकाल कर उसके मुँह के पास लाया जो उसकी चूचियों पर टपक गया और उसकी चूचियाँ माल से सराबोर हो गईं।हम दोनों बिस्तर पर लेट गए. हिंदी पिक्चर ब्लू सेक्सी मूवीतो मुझसे ज़रूर चुदवाती है।यह हम दोनों के प्यार की चुदाई की सच्ची कहानी थी।आप सभी से उम्मीद करता हूँ कि आपके कमेंट्स ईमेल पर मिलें। अगर मुझे आपका अच्छा रिस्पोन्स मिला.

लेकिन अब मैं उसके ऊपर लेट गया और उसके मम्मों से खेलने लगा।उसकी आँखों से आँसू निकल रहे थे लेकिन धीरे-धीरे वो अपने दर्द को भुलाने लगी और मेरी पीठ को सहलाने लगी।कुछ ही देर में मोहिनी के पूरे जिस्म में हरकत शुरू हो गई और अब वो उचक-उचक कर मेरे लंड को अपने अन्दर और लेना चाहती थी। मोहिनी अब पूर्ण रूप से खेलने को तैयार हो चुकी थी।मैंने अपना लंड उसकी चूत से आधा निकाला और फिर एक तेज धक्का और लगाया।‘उफ़्फ़. निया शर्मा सेक्सीपर हालत ऐसे थे कि कोई कुछ कह नहीं पा रहा था।कुछ दिन बाद मुझे खबर मिली कि उसकी सगाई हो गई।उसके बाद मैंने उसे कभी फ़ोन नहीं किया.

भाभी ने अचानक से मेरे लंड पर हाथ रख दिया और सहलाने लगी।मैंने देखा कि भाभी गर्म हो रही है.कविता भाभी की बीएफ: लेकिन आपको पता है कंट्रोल करना पड़ता है।मैंने उसकी कमर पर अपना हाथ फेरा उसने कुछ नहीं कहा।मैं उसकी कमर पर थोड़े पल बाद फिर से हाथ चलाने लगा.

जिससे मैं भी थोड़ा खुल गया।फिर आंटी बोलीं- आज से तू मेरे साथ इसी घर में सोएगा।तो मैं कुछ नहीं बोला।फिर आंटी बोलीं- क्या तेरी कोई गर्लफ्रेंड है?मैं थोड़ा शर्मा कर बोला- नहीं.आज तेरी गाण्ड तक चुद जाएगी।यह कह कर मैंने उसकी चूत से उंगली निकाल कर अपनी उंगली उसकी गाण्ड में डाल दी, वो थोड़ा दर्द से कराहने लगी।मैंने तुरंत उंगली उसकी गाण्ड से निकाल कर फिर चूत में डाल दी।उसके मम्मों को मैं लगातार चूसे जा रहा था।मैंने उसके चूतड़ों पर एक चपत लगाई और बोला- साली बहन की लौड़ी.

बीपी हिंदी सेक्सी बीपी हिंदी सेक्सी - कविता भाभी की बीएफ

तो जल्दी से मेन गेट पर पहुँच गया और उसका इंतज़ार करने लगा। मुझे इंतज़ार करते-करते 45 मिनट हो गए.तो आंटी ने अधिक सवाल ना करते हुए मेरी आईडी लेकर किराए की बात बताकर फ्लैट की चाभी मुझे दे दी.

क्योंकि यहह मेरी जिंदगी की पहली चुम्मी थी।मामा अलग हुए और पूछा- मज़ा आया?मैंने शर्मा कर नज़रें झुका लीं, मामा आगे बढ़े और मुझे गले से लगा लिया और मुझे नीचे लिटा दिया।मामा मुझे धीरे-धीरे सहलाने और चूमने लगे.कविता भाभी की बीएफ चाँद सा चेहरा और गुलाबी गाल और एकदम गोरी-चिट्टी यारो, मैं तो एक नजर में ही उस पर फ़िदा हो गया था।इतने में भाभी ने मुझे पकड़ कर हिला कर बोला- सॉरी.

और मैं भी उनकी मूत से निकलने वाली गर्म-गर्म सूसू को पूरा पी गया।उनकी चूत से निकलने वाली ‘फस.

सेक्सी फोटो बताइए सेक्सी फोटो?

कविता भाभी की बीएफ तो उससे ‘हाय हैलो’ करेगी।फिर मैं कीर्ति के पास से निकलूँगा और कीर्ति से टकराऊँगा और सॉरी बोल कर स्माइल दूँगा.

हिंदी सेक्सी चुदाई वाली वीडियो में?सेक्सी वीडियो गाना मारी

कविता भाभी की बीएफ ’ एक लड़के ने मुझे बाल पकड़ कर उठने को कहा और बिस्तर पर लेटा कर मुझे अपने लण्ड पर बैठने को कहा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मैं खड़ी होकर लड़खड़ाते हुए उसके लण्ड पर बैठ गई, उसका लण्ड विवेक के लण्ड से थोड़ा छोटा था.

अलार्म की सेक्सी फोटो

तो मैं भी यही सोचता हुआ उनके पीछे चल दिया कि मामी शायद मजाक कर रही होंगी।खेतों पर पहुँचते ही मामी ने कहा- देखो भैंस को जोर से पकड़कर रखना.मुझे वैसे तो मर्द-औरत दोनों में इंटरेस्ट है पर मेरा झुकाव मर्दों के प्रति बढ़ता गया।इसकी शुरूआत हमारे किराएदार से हुई, उसके परिवार में कुल छः लोग थे। उसका नाम दिनेश और उसकी बीवी का नाम शांति था.

कविता भाभी की बीएफ जो उनकी चूत के रस में बुरी तरह सना हुआ था। इस तरह मौसी और भतीजे ने एक-दूसरे को नहलाया।उसके बाद हम दोनों नंगे ही सो गए और लगभग 5 घंटे तक एक-दूसरे की बाँहों में लिपट कर सोते रहे।फिर हम उठे और खाना खाया।मैं तो अब भी नंगा था.

हिंदी आवाज मे सेक्सी

सेक्सी मूवी पिक्चर पंजाबीइस तरह के सेक्स के बारे में मैंने किताबों में पढ़ा था।फिर मैं उनके पेट पर बैठ गया, आज तक मेरा लण्ड केवल मूतने के ही काम आ रहा था.

उसने कहा- ठीक है।मैंने अपना बॉक्सर उतार दिया और मेरा तना हुआ लंड उसकी आँखों के सामने था।वो अचरज से मेरे लंड को देखे जा रही थी और अपने होंठों को अपने दांतों में दबा लिया।फिर थोड़ी देर बाद वो मुझसे बोली- सर क्या में उसे छू सकती हूँ?मैं भी मन में यही चाहता था.जब हम लाहौर के बहुत ही कमर्शियल एरिया रंग महल में रहते थे।मैं अपने पेरेंट्स की इकलौती बेटी हूँ, मेरी उम्र उस वक्त 20 साल थी। मेरा फिगर 36-26-38 का था.

तो फिर वो सोफे पर मेरे बगल में बैठ गई और मेरे लंड से बोल रही थी- अले.

कभी उससे बात करने का सोचा ही नहीं था।कोचिंग के सारे लड़के उसे इम्प्रेस करने में लगे रहते थे.

उसी तरह मैं भी मैडम को नंगा देख कर मूरत की तरह खड़ा था।मैडम के चेहरे पर लण्ड मिलने की ख़ुशी झलक रही थी- अवि. वो एसी खराब होना रॉनी का पुनीत को बार-बार मना करना ताकि इसको जरा भी शक ना हो.

एसएस सेक्सी वीडियो सेक्सी ये क्या हो रहा है?यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !मेरी खौफ से तकरीबन मरने वाली हालत हो गई और मैंने फ़ौरन अपने लण्ड को छुपाने की कोशिश की.

सेक्सी बताओ सेक्सी फिल्म

कविता भाभी की बीएफ: फिर भी वो उसे पूरा मुँह में लेने की कोशिश कर रही थी।मैंने उसके सर को पीछे से पकड़ा और अपना लंड उसके मुँह में अन्दर-बाहर करके उसका मुँह चोदने लगा।काफ़ी देर चूसने के बाद मेरा वीर्य निकलने वाला था.वो एकदम से गर्म हो गई है।मैं उसकी चूत को उसकी चड्डी के ऊपर से ही रगड़ रहा था। उसकी चूत और पानी छोड़ रही थी.