बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी

Image source,गाड़ी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

नंगी पिक्चर दिखाइए नंगी: बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी, मैंने इस बार धीरे से अपनी कमर हिलाई जिससे बहुत ही धीरे से लंड बाहर आने लगा.

हिंदी बीएफ सेक्सी ब्लू हिंदी

भाभी- हम्म … लेकिन इतना दम तुम में रियल में है … या मेरे सामने सिर्फ फेंक ही रहे हो. व्हिडिओ मे बीएफनेहा- कमाल है यार, मेरी चूची मसल रही है और कहती है कि मैं ये नहीं कह रही.

थैंक्यू मेरी जान!यह कहती हुई भाभी ने अपने होंठ मेरे होंठों पर रख दिए और मेरे होंठों को चूसने लगी. बीएफ नंगी वाली वीडियोफिर दरवाजा खुला और मैंने हल्की सी आंख खोलकर सामने देखा तो कलावती मेरे कच्छे के तंबू की तरफ देख रही थी.

उसकी आंखों में वासना और प्यास के डोरे तैर रहे थे।उसकी साड़ी को उसके मादक जिस्म के आगोश से मैंने अलग किया.बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी: मैं दीपक सोनी ऐसे ही आपके सामने बहुत मस्त मस्त रियल स्टोरी लाता रहूँगा।[emailprotected].

मैंने उसके चूतड़ों को चूमना जारी रखा, साथ ही मैं उसकी जांघों को भी किस करता रहा.अदिति अपनी आंखों से साफ़ देख पा रही थी कि लंड कैसे चूत में अन्दर बाहर हो रहा है.

सेक्सी बीएफ इंग्लिश बीएफ इंग्लिश - बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी

तब तक उसने बोला कि आपको कोई दिक्कत ना हो, तो मैं आज की रात आपके ही कमरे पर रूक जाऊं?मैंने बोला- क्या आप अकेले लड़के के साथ रह लेंगी?इतने में वो मुस्कुरा कर बोली- हां क्यों नहीं.फिर चूत चाट कर मन भरने के बाद उसने कहा- चलो, अब तुम मेरे कपड़े उतारो.

जब तुमने मेरा पूरा लंड निगल लिया था, तभी मैं समझ गया था कि तुझे केला चूसने का बड़ा मन है.बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी अब विपिन ने जोर जोर से मुझे आगे पीछे धक्के मारते हुए चोदना शुरू कर दिया और मेरी जोर जोर की ‘आहह … आहह … मर गई आई … मम्मी रे आई … धीरे आहह … स्सी …’ की चीखें निकलने लगी थीं.

मैंने टी-शर्ट निकाल दी और आँटी ने जैसे ही मेरा लोअर नीचे किया, मेरा लंबा और मूसल सा मोटा लंड फनफनाता हुआ बाहर आकर झूलने लगा.

बीएफ देसी बीएफ वीडियो?

बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी मैं आंटी को पूरी नंगी देख कर हवस में आ गया था और मेरी आंखों में वहशीपन भर गया था.

सेक्सी बीएफ मुस्लिम लड़की?लड़का देहाती

बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी मैं बीच बीच में उसके मुंह में एक दो जोर के झटके भी मार देता था और उसको उल्टी होने लग जाती तो फिर से ढीली छोड़ देता.

बीएफ पिक्चर चुदाई पिक्चर

अब मेरा हाथ ना तो निकल रहा था, ना कि उनमें चल रहा था।चाची ने फिर अपने ब्रा की हुक खोल कर मेरे हाथ को निकाला।जैसे ही मेरा हाथ बाहर आया मैंने समय ना गंवाते हुए सीधे चाची को अपने तरफ खींचा और अपने होंठ उनके होंठों पर लगा दिए।वह बचने की कोशिश कर रही थी परन्तु मैं अपना हाथ सीधे नीचे ले जाते हुए पैंटी के ऊपर से ही चाची की चूत रगड़ने लगा।5 मिनट तक ऐसा ही चलता रहा.जिस तरह मदहोश सी होकर वो बेस्ब्रों की तरह मेरे होंठों को चूस रही थी.

बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी इस पर वो बोले- अभी तेरी जैसे दस चूतों का भुरता बना सकता है ये लंड! और फिर भी खड़ा रहेगा.

आंटियों की बीएफ

बीएफ हिंदी वीडियो हिंदी मेंमैं जोर से चिल्ला उठी- आहह … विजय! क्या कर रहे हो? पागल मत बनो छोड़ो मुझे!और मैं विजय से दूर हट कर शीशे के सामने चली गई … और बिना शर्म के ही विजय के सामने ही अपनी पेंटी पहन ली और ब्रा को अपने बूब्स पर डालकर पीछे से हुक लगाने लगी.

मैंने कहा- अगर तुम्हें बुरा लग रहा है तो मैं तुम्हें टच नहीं करूंगा.उसको अपना अपमान भी महसूस हो रहा था लेकिन साथ ही साथ वो गर्म भी हो रहा था.

उसके गुप्तांग के नीचे गहरी चोट लगी थी जिसकी वजह से वैवाहिक सुख को लेकर अड़चन खड़ी हो गई थी.

पर मुझे क्या पता था, तुम यहाँ मुझे ऐसे मिलोगे और मेरा आधा काम आसान कर दोगे.

मेरे कहने पर उसने शर्मिंदगी में अपनी जीभ बाहर निकाली और कुत्ते की तरह गर्दन को ऊपर नीचे करके हामी भरी. तो मैंने उनसे कहा कि मेरी उसी सहेली की बहन का इधर कुछ काम है और वो हमारे यहां दो दिन ठहरना चाहती है … तो क्या मैं उसे तभी बुला लूं?पति ने उसके बारे में मुझसे पूछा.

ब्लू सेक्सी बीएफ ब्लू सेक्सी बीएफ ‘उउफ्फ़ … आह जान मजा आ रहा है और तेज करो …’‘हूँ आह इ … ले मेरी जान और अन्दर तक ले आ आह … उफ्फ़ …’कुछ देर बाद फिर से पोजीशन बदल गई.

बीएफ नंगी पिक्चर दिखाओ

बीएफ फुल एचडी चोदा चोदी: पता नहीं उसे कितने पैसों की जरूरत थी और क्यों!मगर मैंने फिर भी पूछा- तुमको पैसों की आवश्यकता क्यों है? कोई परेशानी है क्या?मगर उसने बस ‘नहीं’ शब्द ही कहा।उसकी आँखों से आँसू लगातार बहे जा रहे थे।अब मुझसे उसके आँसू देखे नहीं गए और मैंने कार सड़क के बगल में खड़ी कर दी.आगे से मैं संजू की चूत को चूम चाट रहा था और पीछे से विक्रम गांड को चूम और चाट रहा था.