बीएफ मैथिली

Image source,नागपुरी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

इंडियन हॉट बीपी सेक्सी: बीएफ मैथिली, ’ की आवाज निकल गई।भैया मेरी योनि में अपनी जीभ से लगातार हरकत करने लगे.

सेक्सी दीजिए वीडियो

दर्द तो सहना ही पड़ेगा।फिर मैंने भी जोर लगाकर एक झटके में अपना पूरा लण्ड उसकी चूत में पेल दिया। वो तो दर्द के मारे चीख उठी. गाने गाने सेक्सीमैं अभी भी उसकी मुलायम काली झांटों वाली चूत के सपने देख रहा था।आज वो समय आ ही गया.

और वो तनाव से फट रहे अपने लंड को मेरे हाथ में हल्के हल्के आगे पीछे करने लगा।उसका दबाव थोड़ा बढ़ा तो उसके लंड की टोपी खुल गई और उसने पूरा जोर लगाकर अपना लंड मेरे हाथ में घुसा दिया जिसको मैंने कसकर अपनी मुट्ठी में भर रखा था।वो भी मज़े में काबू खोता जा रहा था और मैं भी. इंडिया गर्लपर अकेले रहने का कभी सुख नहीं मिला।मैं लखनऊ में भी अपने फ्लैट पर अकेले ही रहता हूँ और ज्यादातर फ्लैट के अन्दर ही रहता हूँ, पड़ोसियों को तक नहीं जानता।पर वो कहते हैं ना.

जो कि बहुत मोटा और लम्बा था शायद आलोक के लण्ड से भी बड़ा।खुद को इस तरह पकड़े जाने से वो काँपने लगा और रोने लगा।मैं गुस्से में थी- यह क्या कर रहा था तू.बीएफ मैथिली: इसलिए वो कमरे के अन्दर आ गईं।उन्होंने मुझे आवाज़ देकर मुझे जगाया और मेरी आँख खुल गई।उस वक्त कमरे में अंधेरा था.

फिर कभी बताऊँगा।लेकिन फरहान के पूछने पर मेरे जेहन में भी कल के वाक़यात घूम गए कि कैसे आपी मेरा लण्ड चूस रही थीं.तो मैंने देखा कि रजिया चाची नहाकर अपने बाल सुखा रही हैं।उस समय वो सिर्फ़ पेटीकोट और ब्लाउज में ही थीं। क्या मस्त माल लग रही थीं एकदम मस्त लौंडिया के जैसे.

जबरदस्ती वाला सेक्सी वीडियो - बीएफ मैथिली

जहाँ हमें कोई देख नहीं सकता था।मैंने पूजा से कहा- मैं नींद की गोलियां लाया हूँ।तो वो मुस्कुरा दी.फिर मैंने चूत का दाना अपने मुँह में डाला और किसी टॉफ़ी तरह चूसने लगा।क्या बताऊँ.

वो भी मेरा साथ देने लगी।मैं इतना व्यस्त हो गया कि पता ही चला मेरा हाथ कब फिर से उसकी चूत और मम्मों पर पहुँच गया और मेरा मन फिर से एक बार और उसे चोदने को हुआ.बीएफ मैथिली मेरे मुँह से इतना खुल्लम-खुल्ला सुनते ही वो सकपका गई और तभी मैंने उसे पकड़ कर उसके होंठों को चूस लिया। उसने मुझे धक्का मारा और कहा- आने दो पापा को.

मेरी उंगली उनके चूत के पानी से एकदम गीली हो चुकी थी। थोड़ी ही देर में वो पूरे जोश में आ गईं तो मैंने कहा- अब मैं अपना लौड़ा तुम्हारी गाण्ड में घुसाऊँगा.

सोनम कपूर xxx?

बीएफ मैथिली अभी आप मेरी पॉकेट से अपने लिए खर्चा लो।आपी ने मेरी पॉकेट में हाथ डाला और उसमें से 200 निकाल लिए और मुझे कहा- इतने बहुत हैं.

सेक्सी कॉल गर्ल नंबर?मां ने बेटे से

बीएफ मैथिली धीरे से और लाईट को ऑन किया।उन्होंने कुछ मिनट तक मुझे बहुत गौर से नंगा देखा.

काजोल सेक्स फोटो

और मस्त रहता हूँ। मेरी उम्र 24 साल है और हाईट 5 फुट 8 इंच है। कोई ज्यादा पहलवान टाईप नहीं हूँ.पर वो आराम से दो उंगलियों को बर्दाश्त कर गई। मैंने थोड़ी जैली को और ले कर अच्छे से उसकी चूत की मालिश की।दोस्तो, ये वाली जैली एक ऐसी मेडिसिन है.

बीएफ मैथिली रूको मैं पानी ले कर आता हूँ।मैं उठने लगा तो आपी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे रोक कर बोलीं- सगीर तुमने खुद तो कहा था कि मैं आपको अपने प्यार में पागल कर देना चाहता हूँ.

ব্লু ফিল্ম দেখতে চাই

पहाड़ी गानापर मैं इतनी उत्तेजित थी कि उससे कुछ बोल नहीं पा रही थी।मेरी चूत पूरी तरह से गीली हो चुकी थी।अब आलोक उठा.

अगर आपके जैसी वाइफ मुझे मिल जाए तो उसे रोज प्यार करूँगा।मैंने कहा- मुझ जैसी ही क्यों?तो बोला- आप जैसा फिगर होना चाहिए बस।मैंने चुदास भरे स्वर में कहा- तुझे मेरे फिगर में क्या अच्छा लगा?वो कुछ मुस्कुराते हुए बोला- बताऊँ?‘बता.उसकी आवाज सुन कर मैं कमरे से बाहर आ गया और उधर सोनी ने दरवाजा खोल दिया।उस दिन के बाद मैंने सोनी को 2-3 बार और चोदा है.

इसलिए थोड़ा सा घबरा गया, शायद अम्मी सामने थीं इसलिए भी इहतियात कर रहा था।उसने यहाँ से निकल जाने में ही गनीमत समझा और आपी के सामने से हट कर बाहर जाता हुआ बोला- आपी मैं बच्चा तो नहीं हूँ.

मैं उसे बाँहों में ले कर चूमता रहा।मेरी जिन्दगी की प्यास बुझ गई थी, मैं आज बहुत ही हल्का महसूस कर रहा था।फिर अगले दिन वो सुबह जागी.

दबा रहा था।पायल ने मेरी तरफ एक बार प्रश्नवाचक नजरों से देखा।मैं- करो न यार. तो भाभी ने मुझको पीछे से जोर से पकड़ लिया और मेरे कान पर किस करने लगीं।मैंने पूछा- क्या हुआ?तो वो बोलीं- कहाँ जा रहे हो?मैंने कहा- जाकर जरा कंडोम तो ले आऊँ।वो बोलीं- अरे मैंने सारा जुगाड़ कर रखा है।मैं खुश हो गया और पीछे मुड़ कर उनको जोर से उनके होंठों पर किस कर दिया।मैंने बोला- वाह भाभी.

रक्षाबंधन png text अन्दर चलो।हम दोनों अन्दर चले गए और दूसरे कमरे में जाते ही मैं उनको दीवार से सटा कर चूमने लगा.

मुंबईचा सेक्स

बीएफ मैथिली: तो मैं तकिया दबा कर पैर पटकने लगी।फिर उन्होंने धीरे से मेरे पेट की नाभि में उंगली डाल दी.इसलिए पापा के कहने पर भैया ने मेरा एडमीशन भी ग्वालियर में ही बीएससी में करवा दिया।भैया को जो सरकारी र्क्वाटर मिला.