अनिता भाभी की बीएफ

Image source,पीरियड्स नहीं आने पर क्या करना चाहिए

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी जवानी फिल्म: अनिता भाभी की बीएफ, भाई कुछ बोलता उसके पहले टोनी ने फ़ोन काट दिया और कार की तरफ़ बढ़ गया।इधर सुनील और विवेक की नज़र सन्नी पर ही थी.

रोमांटिक कपल इमेज

ताकि उसकी चूत का मुँह कायदे से खुल जाए और फिर लण्ड को बुर से सैट करके एक धक्के में ही आधे से ज्यादा लौड़ा उसकी बुर में घुसेड़ दिया।‘उईईईई माँ. कृष्णा कपूर का सेक्स वीडियोक्योंकि जाहिरा भी नीचे झुक कर खाना खा रही थी और उसके नीचे झुकने की वजह से उसकी नेट शर्ट और भी नीचे को लटक रही थी। इस वजह से उसकी चूचियाँ और भी ज्यादा एक्सपोज़ हो रही थीं।फैजान की नज़र भी सीधी-सीधी अपनी बहन की खुली ओपन क्लीवेज और चूचियों पर ही जा रही थी।मैंने महसूस किया कि फैजान नाश्ता कम कर रहा था और अपनी बहन की चूचियों को ज्यादा देख रहा था।एक और बात जो मैंने नोट की.

तो आज इसका उद्घाटन मुझे ही करना होगा और तुम्हें सीखना भी होगा कि चोदते कैसे हैं।हालाँकि मुझे चुदाई का ज्ञान पहले से ही है. लड़कियों का बोबायह सब सोच कर मेरा लिंग छोटा होने लगा और मैं अपने हाथ से उसे ढकने की कोशिश करने लगा।ये कोशिश देखकर वो फिर बोली- अब क्यों ढक रहे हो? शर्म आ रही है?मैं- जी.

मैं भी आज चुदाई के मज़े लेना चाहता था।फिर मैंने माँ की बुर से निकलते हुए पानी को अपने कड़े सुपारे पर लपेटा और धीरे से माँ की बुर में डालने की कोशिश करने लगा… पर पता नहीं कैसे आज मेरा लंड बड़ी आसानी से माँ की बुर के छेद में घुस गया।मैं वैसे ही थोड़ी देर रुका रहा.अनिता भाभी की बीएफ: उन्होंने पैन्टी भी नहीं पहनी हुई थी। वो अपनी बुर में भी साबुन लगाकर साफ़ कर रही थीं।यह देख कर मेरा लण्ड तन गया था और सम्भल नहीं पा रहा था। मैं सोचने लगा कि कैसे मॉम के बदन से लिपटूं.

मैं क्यों पहन कर दिखाऊँगी भैया को?उसका चेहरा शरम से सुर्ख हो गया।मैं मुस्करा कर बोली- वैसे उसने लाकर तो तुमको इसलिए दी है ना.हम लोगों के दिन इसी तरह मौज-मस्ती में बीत रहे थे। फिर मेरी नौकरी सरकारी विभाग में लग गई और मुझे गाँव छोड़ कर जाना पड़ा।घर में मेरी सिर्फ माँ है.

या खलीफा सेक्स वीडियो - अनिता भाभी की बीएफ

मैं उठ कर खड़ा हो गया और उसकी तरफ मुड़कर उसे देखने लगा।दोस्तो, मुझे आपके पत्रों का इंतजार रहेगा।कहानी जारी है।[emailprotected].आज वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।मैंने जाते ही उसे गले से लगा लिया और चूमने लगा। हमारा ये चुम्बन 10 मिनट चला होगा.

!’ इसके आगे आरती कुछ न बोल पाई और उसकी आँखें झुक गईं।तभी मैंने वो डिल्डो अपनी जेब से निकाल कर उसके सामने कर दिया।‘यह तेरा है ना.अनिता भाभी की बीएफ कभी-कभी थोड़ी बहुत बहुत हरकतें भी करती थीं। लेकिन मैं उन्हें कुछ नहीं कहता था। वैसे तो मेरे पीछे मेरी 4 चचेरी भाभियाँ चुदाई करने के लिए पीछे पड़ी हुई थीं.

सासू माँ बिना कपड़ों में किसी औरत के सामने पैर फैला क़र लेटी हुई थीं और वो औरत माँ जी की चूत पर ज़ोर से चाट रही थी।माँ की मदहोशी में कामुक आवाज निकल रही थी- हाँ.

हिंदी में सेक्सी वीडियो गाना?

अनिता भाभी की बीएफ पर सब मिला कर उनके पूरे चूतड़ और जाँघें बहुत मुलायम थे।मैंने उसी तरह कुछ देर सूंघने के बाद माँ की बुर के दोनों पत्तों को मुँह में भर लिया और चूसने लगा। उनकी बुर से बेहद चिकना लेकिन नमकीन पानी निकलने लगा.

कविता भाभी सेक्सी मूवी?कुमार की सेक्सी फिल्म

अनिता भाभी की बीएफ आरती घर पर अकेली रहेगी। परसों इसकी ननद भी इसके ससुराल से आने वाली है। आप हो सके तो रात को यहीं रुक जाना.

आने वाला सेक्स

उसके बाद वो गाँव चली गई थी।अब वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। मैं उस समय उससे ज्यादा बात नहीं कर सका और वहाँ से निकल आया।दो तीन दिन बाद मैंने उसके घर फोन किया.क्योंकि तब उसके एक-एक अंग का आकार समझ में आता था। उसकी कमर के नीचे का हिस्सा यानि उसकी चूत भी उठी हुई दिखती थी.

अनिता भाभी की बीएफ तो आप तो बस जल्दी से मुझे अपनी प्यारी-प्यारी ईमेल लिखो और मुझे बताओ कि आपको मेरी कहानी कैसी लग रही है।कहानी जारी है।[emailprotected].

सेक्स करते हुए ब्लू पिक्चर

कैटरीना सेक्सी फोटोवो उसके पास वाले कमरे में रहती है।टोनी- अच्छा इसका मतलब आपने उसका गेम भी बजाया होगा?सन्नी- साले उसकी आरती उतारने के लिए उसको नहीं पटाया.

भाभी आ जाएंगी।फैजान ने एक नज़र बाथरूम के दरवाजे पर डाली और फिर एक बार किस करके उठ गया। फिर वहीं उसके पास खड़े होकर अपना शॉर्ट भी उतार दिया।जाहिरा बोली- भाई कुछ तो शरम करो अपनी बहन की सामने ही नंगे हो गए हो.’ निकली और उसने मुझे कसके अपनी बाँहों में जकड़ लिया।अब मैं ऊपर चढ़ कर उसे चोदे जा रहा था। नीचे से भाभी अपनी कमर उठा-उठा कर मेरा पूरा साथ दे रही थी।करीब 15 मिनट मैं ऊपर चढ़ा रहा और उसको हचक कर चोदता रहा.

प्लीज़ मुझे मेरा सेल फोन दे दें।यह कहते हुए उसने मेरी एक नंगी बाज़ू पर पहली बार अपना हाथ रखा और फिर मेरी बाज़ू को पकड़ कर दूसरे हाथ से अपने मोबाइल को पकड़ लिया। इस दौरान एक बार फिर से उसकी बाज़ू ने मेरी खूबसूरत तनी हुए चूचियों को मसल सा दिया.

मैं बस उत्तेजना की वज़ह से पागल हो रहा था।अगर उस वक़्त माँ उठ भी जाती तो भी मैं नहीं रुक पाता।फिर मैं माँ के होंठों से सुपारे को सटाते हुए मुठ मारने लगा.

इससे उसकी मुलायम-मुलायम चूचियाँ मेरी पीठ में गड़े जा रही थीं। मेरे लंड का बुरा हाल हो रहा था।जब उसने पेट में गुदगुदी की. जाहिरा जोर-जोर से हँसने लगी, जाहिरा की एक चूची अभी तक नंगी थी और अब वो उसे छुपाने की कोशिश भी नहीं कर रही थी। फैजान अब भी बार-बार अपनी बहन को अपने जिस्म के साथ चिपका कर चूम रहा था।मैंने अब दोनों को ब्रेक देने का फ़ैसला किया और अन्दर से ही आवाज़ लगाई- अरे जाहिरा.

मनुष्य की सेक्सी पर उनकी गाण्ड का छेद बुर के छेद से काफ़ी तंग था।थोड़ी कोशिश करने पर सुपारा तो अन्दर घुस गया पर मैं लंड पूरा अन्दर नहीं डाल पा रहा था.

सेकस विडयो

अनिता भाभी की बीएफ: पर पढ़ने में बहुत मजा आता है।उन सभी रसीली कहानियों को पढ़ कर मैंने भी सोचा कि क्यों न मैं भी अपनी आपबीती अन्तर्वासना के पाठकों को बताऊँ।तो अब आप सभी अपने लंड और चूत को संभाल कर रखिएगा.फिर वो एक बार फोन करने आई तो मैंने बोला- तुम पजामा सूट में अच्छी लग रही हो।वो काले रंग का पजामा पहन कर आई थी।उसने फोन किया.