हिंदी बीएफ इंडियन देसी

Image source,हिंदी ब्लू फिल्म बीएफ हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी बाबा कॉम: हिंदी बीएफ इंडियन देसी, उसके चेहरे से नाराज़गी झलक रही थी कि आज का उसका आज का चुदाई का कार्यक्रम मेरी वजह से हो नहीं पाया।दोनों ने मुझे ‘बाई-बाई’ किया और वो चले गए.

बीएफ झारखंड का

फिर मैंने उसकी चूत में अपनी उंगली डाल कर अच्छे से क्रीम को निकाला और उसके मुँह में दे दिया।अब मैंने अच्छी तरह उसकी चूत चाट कर उसमें से आइसक्रीम साफ़ की. नेपाली सेक्सी बीएफ हिंदी मेंक्योंकि आज तो मंगलवार ही था। ये तीन दिन बड़ी मुश्किल से कटे।फोन पर तो मैं उससे सेक्स कर लिया करता था.

बदचलन और यहाँ तक कहा कि घर से निकल जाओ। उस वक्त से न तो मेरे साथ सोते हैं और न ही बात करते हैं। मम्मी-पापा ने बहुत समझाया, पर उस रण्डी के फेर में रहता है।मैंने सोच लिया है अब इस घर से नहीं जाऊँगी। चाहे जो हो जाए पर…बोल कर चुप हो गईं।मैं भी कुछ नहीं बोला और स्कूल से छोटी बहन आ गई, बात रुक गई और वो घर के काम में लग गईं।मैं सोचता रहा कि आखिर क्या कमी है इस माल में. बीएफ का वीडियो फिल्मऔर फिर सास के सामने देख कर बोला- ठीक है न?सास ने अपनी मूक सहमति दे दी थी।दूसरे दिन सुबह मैं और ज्योति ऑफिस चले गए और उसके लिए जहाँ जॉब फिक्स की थी.

मैंने तुरंत उससे पूछा और उसको उठा कर बिस्तर पर डाल दिया।फिर मैंने देरी न करते हुए उसकी बुर में अपना लण्ड घुसा दिया। वो एक ‘आह्ह.हिंदी बीएफ इंडियन देसी: साथ में एक मेल टीचर और मैं अकेली फीमेल टीचर थी।वहाँ हम एक होटल में रुके। लड़कों और लड़कियों को अलग-अलग कमरों में ठहरा दिया गया और मेल टीचर को एक कमरा और मुझे एक कमरा ठहरने के लिए मिल गया।पहले दिन हम वहाँ लोकल साइट सीईंग के लिए पहाड़ों पर घूमने गए.

मैं जाग गया।मैंने देखा कि मुकेश बिल्कुल मुझसे चिपक गया था और उसका मोटा लन्ड मेरी गाण्ड से टकरा रहा था।शायद वो नींद में ही करवटें बदलता हुआ मुझसे चिपक गया था।मैं उसका मोटा लन्ड अपनी गाण्ड पर महसूस कर रहा था.तो मैंने अपनी रफ़्तार बढ़ा दी और 8-10 धक्कों के बाद मैंने अपना सारा पानी उसकी गाण्ड में छोड़ दिया।अब हम दोनों काफ़ी थक चुके थे.

स्कूल हिंदी बीएफ - हिंदी बीएफ इंडियन देसी

और मैं उनके पास से गुजर रही थी।जब मैं गुजर रही थी तो मैंने चाचा को तिरछी नज़रों से देखा और ब्रा की तरफ इशारा करके मुस्करा दी।मित्रो, मेरी चूत में फिर से पानी आ गया है.क्योंकि यहाँ की त्वचा कट सकती है।गर्दन की तरह कई महिलाएँ कंधों को चूमने और आलिंगन करने से काफी उत्तेजना का अनुभव करती हैं। पूर्व की तरह जो प्रक्रिया गर्दन में कर रहे हैं.

अब डाल दे।मैंने अपना लण्ड भाभी की चूत पर सैट किया और एक धक्का मारा तो मेरे लण्ड थोड़ा अन्दर घुस गया।भाभी ने कराहते हुए कहा- यह तो बहुत ही मोटा है.हिंदी बीएफ इंडियन देसी अब दोनों जीभ से चाट-चाट कर लौड़े को साफ कर रही थीं। दीपक के तो मज़े हो गए उसको लौड़े को साफ करवाते हुए बड़ा मज़ा आ रहा था।दीपक- आह चाटो.

यह कहानी मुझे मेरे एक ईमेल दोस्त ने भेजी थी, उसी के शब्दों में पेश कर रहा हूँ। कहानी अधूरी जरूर है पर मज़ा पूरा देती है।मेरा नाम सुलेमान है और मैं हैदराबाद का रहने वाला हूँ।मैं अन्तर्वासना का बहुत पुराना शैदाई हूँ लेकिन पता नहीं क्यों कभी यह तमन्ना नहीं हुई कि मैं अपनी काम क्रीड़ाओं के अनुभव आप सबके साथ साझा करूँ।ज़िंदगी में अब सम्भोग भी कुछ और ही मायने रखता है.

. हिंदी बीएफ?

हिंदी बीएफ इंडियन देसी वो थोड़ा पीछे हटा और उसने गुस्से में आते हुए तेजी से एक झटका दिया और उसका हलब्बी लण्ड मेरी चूत में सरसराता हुआ आधे से अधिक चला गया.

बीएफ चोदा चोदी वाला बीएफ वीडियो?লারকি কি চুদাই

हिंदी बीएफ इंडियन देसी उसने मुँह साइड में किया तो उसके मम्मों पर माल की पिचकारी दे मारी।फिर पूछा- चूसोगी?उसने सिर हिला कर मना कर दिया- नहीं.

हिंदी में बोलो बीएफ

और माया उसी तरह अपनी टाँगें फैलाए बिस्तर पर सर रखकर झुकी-झुकी ही दर्द पर काबू पाते हुए ‘आआअह आआआह उउउम्म्म्म्म’ कराहने लगी।उसके अनुभव के अनुसार उसे उस वक़्त चूत चुदाई का आनन्द और गाण्ड में बर्फ का दर्द दोनों का मिला-जुला अहसास हो रहा था।खैर मैंने उसी तरह माया की ठुकाई करते हुए उसकी चूत में ही अपना वीर्य उगल दिया.लेकिन उसका ड्रेस पहनने का तरीका ऐसा है कि कोई भी देखता ही रह जाए, एकदम हॉट एंड सेक्सी लगती हैं।मैं कई बार उसको तिरछी नजरों से देखता हूँ और ये बात उसको भी पता है.

हिंदी बीएफ इंडियन देसी क्योंकि मुझे अपनी आँखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि क्या यह वहीं रानी है जिसे मैंने छः साल पहले देखा था.

बीएफ सेक्स पिक्चर वीडियो

बीएफ बीपी सेक्स वीडियोमैंने दरवाजे जाकर दरवाजे को बंद कर दिया और उसको पीछे से पकड़ लिया। उसके उस समय भी ब्लाउज़ के बटन खुले थे और उसके चूचे बाहर आने को बेताब थे।मेरे पकड़ते ही गरम औरत बोली- बाबू जी क्या करते हो? कोई आ जाएगा.

तुम अपनी बहन निधि को बुला लो…मैं यह सुन कर बहुत परेशान हो गया और सोफे पर बैठ कर सोचने लगा।आंटी मेरे लिए चाय लाईं।फिर मैंने सोचा कि जब तक अंकल नहीं आते.और फिर कटीली मुस्कान देकर अपने कमरे में चली गई।मैं भी उम्मीद लिए अपने घर आ गया। अब मैं बस उसके जवाब का इन्तजार कर रहा था.

अपने कपड़े पहने और उसने कमरा और बिस्तर ठीक किया और मुझे चुम्बन करके बोली- आज मुझे बहुत मजा आया और आगे जब भी मौका मिलेगा हम चुदाई जरूर करेंगे।फिर वो अपने घर चली गई। उसके जब भी हमें मौका मिलता.

आआह्ह’ की मादक सिसकारियाँ फूटने लगीं।इतना आनन्द आ रहा था कि मानो मेरा लौड़ा उसके मुख में नहीं बल्कि उसकी चूत में हो.

जिसके कारण राधिका का जिस्म मुझे बिल्कुल साफ दिख रहा था।मेरी नजर एकटक राधिका को देख रही थीं।तभी राधिका ने कहा- मुझे ऐसे क्या देख रहे हो. मेरा तन्नाया हुआ लौड़ा देख कर उसकी चूत में भी चींटियाँ तो निश्चित रेंगने लगी होंगी।फिर वो उसे लुंगी से ढकने की कोशिश करने लगी लेकिन लुंगी मेरी टाँगों से दबी हुई थी इसलिए वो उसे ढक नहीं पाई।मैंने मौका देख कर पूछा- क्या हुआ रिंकी?‘जी जीजू… आपका अंग दिख रहा है.

वीडियो में बीएफ सेक्सी फिल्म अब उसने लंड मुँह से निकाला और मेरे ऊपर आकर लंड मेरे मम्मों के बीच रखा और दोनों मम्मों को ऐसे पकड़ा कि बीच में सुरंग बन गई और उसी में चोदने लगा।‘आअहह.

यूपी का बीएफ वीडियो

हिंदी बीएफ इंडियन देसी: फिर मैंने उसकी कुर्ती के पीछे की चैन खोली और अन्दर से ही उसकी ब्रा निकालने की कोशिश करने लगा।किसी तरह मैंने उसकी ब्रा निकाल दी। वो मेरे पैन्ट के ऊपर से मेरा लौड़ा सहला रही थी।मैंने धीरे से उसकी कुर्ती भी निकाल दी।उसके दोनों चाँद आज़ाद हो गए.छोड़ …छोड़ दे मादरचोद…पर रॉकी यह सुनकर और ताव में आ गया और अपने शक्तिशाली लंड से मेरी बीवी की चूत पर बहुत जोर जोर से दनादन प्रहार करता गया फच.