राजस्थान की हिंदी बीएफ

Image source,செஸ் தமிழ் கம

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ ऐप डाउनलोड: राजस्थान की हिंदी बीएफ, फिर वो मुझे अलग करके अपने कपड़े पहनने लगी और अपनी सलवार का नाड़ा बांधने लगी.

धोती वाली सेक्सी

फिर थॉमस धीरे धीरे मेरी जांघों पर आ गया और मेरी जांघों पर किस करने लगा. हिंदी बोलती सेक्सी वीडियोमेरे पीजी के साथ ही एक घर में रहती थी पूनम … जिसके साथ मेरी ये कहानी है.

काजल बोली- क्या है पैकेट में?तो मेरी वाइफ बोली- खुद ही खोल कर देख लो. டாக்டர்செக்ஸ்तीन बार झड़ के और कुछ सुस्ता के भूख भी लग आयी थी तो फटाफट से मैंने दूध का गिलास खाली कर दिया.

मैं उसके कानों की तरफ गया और कानों पर किस करके बोला- मास्टर वांट्स योर ब्रा! (मालिक को तुम्हारी ब्रा चाहिए)उसने नजरें झुकाये रखी.राजस्थान की हिंदी बीएफ: आखिर चाल बिगड़ती भी क्यों नहीं, जिस बुर में कभी उंगली तक नहीं गयी थी, आज उसमें वो पूरा का पूरा लंड लेकर बैठी थी.

मैंने दूर से उसकी कार को देखा और उसे फोन पर बताया कि हां मुझे गाड़ी दिख गई.मेरे इस रवैये से मौसी ने एक बार फिर मेरी तरफ देखा और हल्के से मुस्कुरा दीं.

सेक्सी बफ सेक्सी बफ सेक्सी बफ सेक्सी बफ - राजस्थान की हिंदी बीएफ

मेरा भी निकलने वाला था, नीचे से झटके मारते हुए मैं उसकी चूत में ही झड़ गया.मैं भी आहें भरने लगी- आह्ह आह आह्ह थॉमस … बेबी फ़क मी … आह आह उफ़ उफ़ …थॉमस मेरे चूचों को चूमे जा रहा था और अपने मजबूत हाथों से मेरे मम्मों को मसल भी रहा था.

अंत में उसने अपना सारा रस मेरी गांड में निकाल दिया और मेरे ऊपर निढाल हो कर लेट गया.राजस्थान की हिंदी बीएफ उनकी तरफ से कोई ऐतराज ना पाते हुए मैं भाभी की गांड को धीरे धीरे सहलाने लगा था.

अब आगे:दोस्तो, आप लोगों को जैसा कि मैंने पहले ही बताया था कि मेरे यहां पर नया मकान बन रहा था तो जगह की बहुत प्रॉब्लम थी, परिवार के हम सारे लोग एक ही कमरे में सोते थे.

फ्री सेक्सी स्टोरी?

राजस्थान की हिंदी बीएफ रास्ते में मुझे टिकट चेकर दिखाई दिया तो मैंने उससे पूछा- कोई है नहीं क्या सिनेमा हॉल में?उसने कहा- दो-चार लड़कियों का झुंड था, वो भी अभी यह कहते हुए निकल गई कि बकवास फिल्म है.

कॉलेज सेक्सी फोटो?बीएफ मालिक

राजस्थान की हिंदी बीएफ मेरी उससे हमेशा हाल चाल जितनी ही बात हुई थी … मगर न जाने क्यों मुझे लगा कि मुझे इससे बात करनी चाहिए.

सेक्सी चुदाई सेक्सी व्हिडिओ

अबकी बार मेरी चूत को और भी ज्यादा मजा आ रहा था भैया के लंड से चुदने में.मैंने भी बोला- यार बहुत दिनों से तेरी गांड नहीं मारी थी, इसलिए ये हुआ.

राजस्थान की हिंदी बीएफ उसकी चूत के रस चूसने के मजे लेने के साथ-साथ उसकी चूत से निकलती हुई महक का भी मैं मजे ले रहा था.

ठीक है सेक्सी वीडियो

गावाला सेक्सी व्हिडिओमैं दीदी की चूत को एकदम ध्यान से देखने लगा था, मस्त चूत थी और उस पर बाल भी ज्यादा थे.

दोस्तो, मैंने सारा को सीधा लिटाया और थोड़ी सी रूई सारा के दायें चूतड़ के नीचे, एक छोटा सा कपड़ा उसकी गांड के नीचे और एक फूल उसके बाएं चूतड़ के नीचे रख दिया.जब कुछ समझ नहीं आया, तो मैंने सोचा कि मैंने ही ये पानी माँ की चुत में छोड़ा है, तो मैं ही इसे साफ़ कर देता हूँ.

मेरी पत्नी इस तरह की चुदाई से मजा लेकर बोली- इसलिये मैं तुम्हारे साथ आना चाहती थी.

मैंने अपनी नाक उसकी नाक पर धीरे से लगाना शुरू किया और अपने दोनों हाथ उसे उसकी कमर को पकड़ लिया.

मैं उसको पागलों की तरह किस कर रहा था और वो मेरे बालों को पकड़ कर नोंच रही थी. लेकिन मामी के सामने पीना काफी रिस्की हो सकता था। मामा के दोस्त खाना खाकर चले गये और मामा भी खाना खाने के बाद रूटीन के तहत टहलने के लिये चले गये।इधर मामी अभी भी रसोई में थी.

लड़कों का सेक्सी पिक्चर मेरी चूत में गजब की सुरसुरी मच रही थी मुझे लग रहा था कि मैं बस अब आई कि अब आई.

सेक्सी लड़की इमेज

राजस्थान की हिंदी बीएफ: मैंने कहा- अगर आप मुझे भरोसे के लायक समझती हैं तो मुझे बता सकती हैँ.मैं उठा, अपने कपड़े लिये और कमरे में आ गया क्योंकि अब मामा-मामी के भी जागने का टाईम हो रहा था। सुबह जब मैं सोकर उठा तो पता चला कि शुभ्रा की तबियत ठीक नहीं है इसलिये वो पढ़ने भी नहीं जा रही.