बीएफ का फिल्म

Image source,देसी खीरा की खेती

तस्वीर का शीर्षक ,

खेतों में चुदाई वीडियो: बीएफ का फिल्म, वो अपनी जीभ को जब मेरे सुपारे पर फिराती, क्या बताऊं … क्या मस्त मज़ा आ जाता.

एक्स एक्स एक्स ब्लू फिल्म हिंदी

मेरे इशारे पर स्टीव ने झुक कर उसके एक पाँव को अपनी गोद में रखा और टांग पे हाथ फेरने लगा, पर बीवी एकदम से कुर्सी से उठने लगी. सनी लियोनी पॉर्नबीच बीच में मैं उसकी गर्दन को भी चूमने लगता था, जिससे वो और भी ज्यादा मज़े लेने लगती थी.

इसी दौरान एक बार दीमा का लंड फिसल कर बाहर निकल गया तो मैंने अपनी गति को ब्रेक लगाते हुए, पहले दीमा को अपना लंड अन्दर घुसाने का मौका दिया और फिर अपने लंड को भी आसानी के साथ अपनी जन्म-जन्मान्तर की साथी के छोटे से छेद में घुसेड़ दिया. किन्नर की चूत दिखाओउम्मीद करती हूँ कि यह कहानी पढ़कर लौड़ों और चूतों से पानी निकल जाएगा.

वो समझ गया कि उसकी बहन की चूत की खुजली मिटाने वाला लंड उसे मिल गया.बीएफ का फिल्म: वो उन दोनों का लंड पकड़कर टीवी के पास से चलकर सोफे तक ले आई और दोनों भाइयों को सोफे पर बैठाया पर खुद खड़ी रही.

मुझे अभी भी मेरे पेट से लेकर बच्चेदानी पर दर्द हो रहा था, पर माइक के लिंग के शिथिल होने से थोड़ा राहत जैसा लगने लगा था.मगर वो पेंटी उनके भरे हुए नितम्बों को सम्भालने में नाकामयाब सी लग रही थी.

दूल्हा दुल्हन की मेहंदी - बीएफ का फिल्म

जब मुझे लगा कि मैं उसके मुँह में झड़ जाऊंगा, तो उसको माल पी लेने के लिए कहा.उनका पल्लू भी उनके मम्मों से हटा हुआ था, मैं जब भी गियर चेंज करता तो मेरा हाथ उनकी जांघों से टकरा जाता.

थोड़ा दर्द तो हुआ उसे, लेकिन जो अहसास उस समय मुझे हो रहा था मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता.बीएफ का फिल्म हम दोनों ने सेक्स पोजीशन को बदल लिया था और अब मैं टांगें उठा कर उसका लंड अपनी चूत में लेने लगी थी.

अब हम दोनों थोड़ी देर के लिए शान्त हो गए और एक दूसरे से खेलते हुए धीरे धीरे 69 पोजीशन में आ गए.

ब्लू हिंदी वीडियो?

बीएफ का फिल्म इतना काम करने के बीच में हम दोनों ने एक दूसरे से एक भी शब्द नहीं बोला था.

इंडियन बुर की चुदाई?ससुर पत्तों के बीएफ

बीएफ का फिल्म लेकिन नताशा ने मुझसे पूछा- क्या मैं दीमा को अपने घर आने का न्योता दे सकती हूँ?मैंने सहर्ष सहमति प्रदान कर दी और नताशा ने अपने बचपन के सहपाठी को अपने घर आने का न्योता दे दिया.

देसी ब्लू फिल्में

मेरे झड़ने के क्रम में चीखे नाक से निकल रही थी और मैं जैसे जैसे झड़ती गयी, माइक के जुबान को काटने चूसने लगी थी.इतना कह कर अपने हाथों को बढ़ाकर पूजा की चूचियों को अपने हाथों में लेकर कसकर मसल दिया और अपनी कमर नीचे से उचकाकर पूजा की चूत में तीन-चार धक्के मार दिए.

बीएफ का फिल्म मुझे भी इतनी अधिक चुदास चढ़ रही थी कि मैं भी उसके सर को पकड़ कर मुँह चुदाई करने लगा.

सेक्स वाली ब्लू

सेक्सी हॉट बीपी वीडियोउसको मेरी चूत चाटने में अच्छा लग रहा था और वो मेरी चूत में जीभ के साथ उंगली भी कर रहा था.

मेरी बातों को सुनकर पूजा अपने मुँह से मेरे लंड को निकालते हुए बोली- हाय मेरे चोदू राजा, तुमने ठीक ही कहा है.थोड़ी देर तक ऐसे ही उसके जिस्म के साथ खेलने के बाद रजत उठा और मयूरी के रसभरे कम्पकपाते होंठों पर अपने होंठ रख दिए.

तब पूजा मेरे मुरझाए लंड को अपने हाथों से सहलाते हुए बोली- हां … मुझे गांड मरवाने में बहुत मज़ा आया, लेकिन पहले लग रहा था कि मेरी गांड फट ही जाएगी.

मेरी आंखों में देखते हुए वो अपनी कमर को कसकर मेरी कमर पर दबा करके बैठ गयी.

दीपक से रुका नहीं गया, उसने उठकर मानसी को अपनी बांहों में जकड़ लिया और बोला- तुम चिंता मत करो, मैं सब सम्हाल लूंगा। दो दिन की बात है और तुम पहले जैसी बन जाओगी।यह बोलकर उसने मानसी की चूचियाँ मसलना शुरु कर दी. मैंने नीरू को बोला- अरे नीरू, यह क्या कर रही है?नीरू बोली- जीजू आप घबराओ मत, कल रात मैंने इसको ब्लू फिल्म दिखाई थी मोबाइल पर! उसको देखकर यह सब कुछ सीख गई है.

ब्लू फिल्म एचडी वीडियो होंठ रखते ही उसे गीला सा लगा तो बोला कि यार इसकी पेंटी तो गीली सी है, लगता है वन्द्या की चूत बह रही है.

रिश्तों में सेक्स

बीएफ का फिल्म: इन पन्द्रह दिनों तक मेरी चुत की आग कैसे ठण्डी हुई, यह सब मैं आपको पूरे विस्तार से लिखूंगी.उसने अपने दोनों हाथों की उँगलियों को अपनी गांड के छेद के गिर्द रख लिया.