मस्तराम की बीएफ

Image source,fire सेक्सी पिक्चर

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीएफ गांव देहाती: मस्तराम की बीएफ, रूही लोगों को ले आएगा।मैं अम्मी की बात सुन कर नीचे उतरा तो अब्बू अपना लैपटॉप बंद कर रहे थे। मैंने उनसे गाड़ी की चाभी माँगी.

सेक्सी प्रोग्राम

जो कि मेरे मुँह में चली गई।मैंने आपी की चूत को अपने मुँह में भर लिया और चूसने लगा। आपी नीचे से अपनी गाण्ड को उठा-उठा कर चूत चुसवा रही थीं और साथ ही ‘आआहह. दिल्ली का ब्लू फिल्मसाली मादरचोद… आज तेरी नथ खुल गई… आज तेरी ज़िंदगी का एक महान दिन है… बहुत बहुत बधाई… ईश्वर करे कि तुझे जीवन भर इसी प्रकार तगड़ी चुदाई मिले!’इतना कह कर रीना रानी कमरे से बाहर चली गई।मैं भी उठकर पीछे गया, रीना रानी फ्रिज से फैंटा की एक बोतल निकाली, मैंने उसे लिपटा कर चूमा और कहा- रानी… तूने आज एक नई रानी बनवा दी… और वो भी 18 साल की ताज़ा ताज़ा अछूती सील बंद चूत.

तो मेरे तरीक़े से मुझे संभालने दें ना।‘अरे मैंने तो वैसे ही मज़ाक़ में कह दिया था. अफगानिस्तान सेक्स वीडियोमेरी इस तरह की आवाजें पूरे कमरे में गूंजने लगीं।मैं अपनी चुदाई में इतनी मशगूल थी कि मुझे रोहन के होने का आभास तक नहीं था।रवि के तेज धक्कों की वजह से मेरा बदन अकड़ने लगा और मैं ना चाहते हुए भी झड़ने लगी। झड़ते समय मेरे दोनों हाथ रवि के हाथों को जकड़े हुए थे.

जितना पानी पीना हो पी ले।मेरी बात सुनकर रोहन बोला- मम्मी आज मैं आपके इस मीठे पानी के झरने को खाली कर दूँगा।फिर वो मेरी चूत को चाटने लगा।क्यूंकि मैं बहुत देर से उत्तेजित थी.मस्तराम की बीएफ: मैं आपसे प्यार करती हूँ किसी की रखैल बनना नहीं चाहती हूँ।यह सुनकर मुझे उस पर बहुत प्यार आया और मैंने उसे चुम्बन किया और बोला- तनु डार्लिंग सेक्स में थोड़ी बहुत गालियां तो चलती हैं.

जिसको उसने धीरे से हटा लिया।मुझको समझ में आ गया कि अभी समय अनुकूल नहीं आया है और मैंने हाँफते हुए खुद को सुनीता से अलग कर लिया।कहानी अच्छी या बुरी कुछ भी लग सकती है यदि आप मेरी मेल पर अपनी प्रतिक्रिया दें तो मेहरबानी.और आप क्या समझे?यह कह कर वो अश्लील भाव से हँसने लगी।माधुरी के गोरे गाल बिल्कुल गुलाबी हो रहे थे।फिर हम दोनों उसकी कार लेकर घर की ओर निकल गए।घर पहुँचे तो उस समय रात के 12 बज रहे थे। हम दोनों रास्ते भर चुपचाप रहे.

सेक्स करते हुए फोटो दिखाओ - मस्तराम की बीएफ

हम धीरे-धीरे चरम की तरफ बढ़ रहे थे, हमारी घुटी-घुटी सी आवाजें हम दोनों की काम ज्वाला को भड़का रही थीं ‘हिस्स.इसके बाद कुछ धक्के जो भी मैंने मारे वो उसकी सर पर हाथ रख कर मारे। आखिरी धक्का मुझे आज तक याद है जैसे ही उसने नीचे से धक्का मारा और मुझे अपने टांगों में कसा.

तो वे मुझे सही से नहीं दिख रही थीं।मैंने कहा- चलो सब बातें करते हैं.मस्तराम की बीएफ वो बियर और दो गिलास ले कर आई।एक-एक गिलास पीते हुए बातें करने लगे।‘आपके बच्चे कहाँ हैं?’वो रोने लगी.

जिससे मेरे बदन में भी सिहरन सी होने लगी।मुझे भैया पर हँसी भी आ रही थी और गुस्सा भी.

जा पिक्चर?

मस्तराम की बीएफ तुम मुझे ये लिख कर दो कि तुम जिंदगी भर मैं जैसा कहूँगा और जिसके साथ कहूँ.

सेक्सी नंगी ब्लू फिल्म?बिग बॉब्स सेक्स

मस्तराम की बीएफ जिस वजह से उसकी खाल पर खिंचाव आ गया था और उसका लण्ड दर्द कर रहा था।मैंने रोहन को बोला- अब तेरा लण्ड खुल चुका है और दो-तीन दिन में ये बिल्कुल ठीक हो जाएगा।तो वो खुश हो गया और बोला- मम्मी थैंक यू.

सेकसविडिया

मैंने अपनी शादी से पहले या शादी के बाद अपनी बीवी के अलावा किसी और लड़की या महिला के साथ सम्भोग सेक्स नहीं किया है।मेरी बीवी को खुले स्थान पर चुदाई करने का बहुत शौक है, वो चाहती है कि हम किसी पार्क, बगीचे, सुनसान सड़क, सिनेमा हाल, घर की खुली छत, पड़ोसी के घर की साथ लगती खुली छत या ऎसी ही जगहें, जहाँ हमारे पकड़े जाने का डर हो, वहाँ चुदाई करें.अब तक आपने जाना था कि मैं सुमन चाची की मालिश कर रहा था। चूंकि मैंने अब तक उनकी गाण्ड नहीं मारी थी तो मेरा मन था कि आज सुमन चाची की गाण्ड बजा ली जाए और ये सोच कर मैंने पूछा- चाची क्या मैं तुम्हारी आज गांड मार लूँ?चाची एकदम से पलटीं और मुझे घूरने लगीं।अब आगे.

मस्तराम की बीएफ फिर भी उत्तेजना के कारण मेरे मुँह से मादक आवाजें निकल रही थीं।खिड़की से ठण्डी हवा आ रही थी और बाहर मौसम भी ठण्डा था.

हिंदी में चोदा चोदी दिखाओ

पौधों की दवातो भी मेरे लिए यही बहुत था।भरपूर अंदाज़ में आपी के होंठ चूसने के बाद मैंने अपने होंठ आपी के होंठों से हटाए और चेहरा उनके चेहरे के सामने रखे मुहब्बत भरी नजरों से आपी की आँखों में देखा।मैं और आपी एक-दूसरे की आँखों में डूबने के क़रीब ही थे कि अचानक आपी का सिर मेरे नाक से टकराया.

तो खाने के बाद आपी ने बता दिया कि वो आज रात में आएँगी।मैं कुछ देर वहाँ टीवी लाऊँज में ही बैठ कर बिला वजह ही चैनल चेंज कर-करके टाइम पास करता रहा और तकरीबन 10:30 पर उठ कर अपने कमरे की तरफ चल दिया।मैं कमरे में दाखिल हुआ.तब तक हम तुम्हारे अन्दर नहीं आएंगे।पायल मेरी बात सुन के खुश हो कर मुझे यहाँ वहाँ चूमने लगी- राहुल, तुम कितने अच्छे हो.

उसका लंड मेरे चूतड़ों में घुस रहा था और वो पूरा मेरे ऊपर लेटा हुआ मुझे कमर पर से चूम रहा था।उसने धक्के मारने शुरु किए।मैंने कहा- नहीं यार.

जो माहौल को और रोमाँटिक बना रही थी।पायल की मदहोशी के आलम में मादक आवाजें निकल रही थीं।अचानक पायल ने अपने नाख़ून मेरी पीठ में गड़ा दिए और पैरों को कस कर बांध लिया और अपने ऊपर खींच कर मेरे होंठों को अपने मुँह में भर कर दांतों को होंठों पर दबा दिया।वो मछली की तरह छटपटाई.

तो वो सो रही थी। मैंने धीरे से कमरे का दरवाज़ा बंद किया और बाहर से लॉक कर दिया।आपी को वापस आकर मैंने कहा- हनी सो रही है और फरहान की कोई बात नहीं. जिससे फरहान और हनी हमारी तरफ देखने लगे।फरहान ने मुझे देखा तो वो भी उठ कर चूत पर आ गया और हनी को कहने लगा- अब तुझे मज़ा आएगा।यह कह कर उसने अपना मुँह हनी की चूत पर रख दिया और ज़ुबान फेरने लगा।हनी ने अपनी चूत पर ज़ुबान का एहसास महसूस करते ही अपने जिस्म को अकड़ाना शुरू कर दिया और टाँगें सिकोड़ लीं.

सेक्सी वीडियो हिना और जोर से और प्यार से इस निगोड़ी को खूब चूसो।तब तक वे अपने ब्लाउज के पूरे बटन खोल चुकी थीं। मैंने भी अपने दोनों हाथ उनके मोटे-मोटे मम्मों पर जमाए और रसीली फांकों को चूसने लगा।वे अपने हाथ पैर इधर-उधर फेंकने लगीं।मेरे लण्ड देवता भी इस क्रिया के दौरान गीले हो चुके थे और राकेट की शक्ल ले चुके थे।जब मैंने अपनी जुबान चूत के छेद में डाली.

सेक्सी रोबोट

मस्तराम की बीएफ: मेरी चूत से अपना मुँह सटा लिया। मेरी जाँघों पर उसकी जीभ का गरम और गीला स्पर्श होने लगा। वो पागलों की तरह मेरे क़मर के नीचे चूमने-चाटने लगा।मेरे शरीर में जैसे बिज़ली का करण्ट दौड़ने लगा, मेरी साँसें तेज़-तेज़ चलने लगीं। इतना अच्छा मुझे कभी नहीं लगा था।मैंने अपनी जाँघें थोड़ी और फ़ैला लीं.उसे पूरा करने आई हूँ।मैं उसकी बात बिल्कुल नहीं समझ पा रहा था, मैं थोड़ा नाराज़ सा हुआ.