बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी

Image source,पाकिस्तान हिंदुस्तान की लड़ाई

तस्वीर का शीर्षक ,

अंग्रेजी बीएफ देहाती: बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी, शायद वो ये बात भलिभांति जानती है कि उसकी सुंदरता किसी सौंदर्य प्रसाधन या किसी उपक्रम की मोहताज नहीं है.

सेक्स पावर कैप्सूल

सीमा नीचे मेरे लौड़े पर गांड में लंड डलवा कर बैठ रही मुस्कान की गांड को ध्यान से देख रही थी. कुमार लड़की का सेक्सीवो मुस्कुरा दिया और बोला- मेम साहब आप … इधर?तब जीजू मुझसे बोले- ठीक है आप लोग दूध लेकर वापस चले जाना.

ऐसे में एक दिन उसके घर फोन आया कि उसके पिता का एक्सिडेंट हो गया था. कुतिया की चुदाईवो मुझे पानी के टंकी के पास ले गया, वहाँ एक ओर दीवार थी और दूसरी और टंकी! दीवार और एक तरफ ग्रिल लगी हुई थी। टंकी के बीच में जगह थी।वहां पर किसी को भी दिखाई नहीं दे सकता था.

वो कहते है न कि लड़की जब गर्म हो जाती है, तो उसके निप्पल खड़े हो जाते हैं.बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी: मैंने इसके बारे में अलका को बताया, तो उसके चेहरे पर एक धीमी पर कमीनी मुस्कान नज़र आयी.

उसने अपना मोबाइल निकाल कर मुझे वीडियो दिखाया, जिसमें मैं नंगी खड़ी हो कर अपने बाल सुखा रही थी और ब्वॉयफ्रेंड से बात कर रही थी.मैंने फिर से कहा- नहीं … मैंने किया क्या है?वो बोलीं- साले, मेरे मम्मे क्यों देख रहा है?मैंने भी बोल दिया- जब ये हैं ही इतने मस्त कि इन्हें देख कर तो हर कोई पीना चाहेगा.

नंगी वॉलपेपर - बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी

विशाल रोज रिंकी को दिखाकर मुठ मारता और रिंकी भी रोज विशाल को दिखाकर अपनी चूत में डिलडो करती.जब कोई पुरुष महिला के अहंकार रूपी आभूषण को उतारता है, तोड़ता है, लज्जा के गहने से मुक्त करता है … तब सही मायने में महिला निर्वस्त्र होती है.

मैं रूमानी जी की दोनों चूचियां मसलते हुए उनकी गांड पर लंड के घस्से लगाने लगा.बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी उसके बाद मैंने सुहास से कहा- मैं रूम में रेडी होने जा रही हूँ, ज़ब मैं तुम्हे फ़ोन करूं, तब तुम रूम में आ जाना.

तब सुमन को तुमसे बचाना सुमन के हित में था और आज तुम्हारा सुमन के पास जाना.

श्रीदेवी सेक्सी?

बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी मैंने उस एप पर पहले फोल्डर पर पैड लिख कर देखा, लेकिन उत्तर गलत हो गया.

भाभी की वीडियो?पूनम सेक्सी बीएफ

बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी तभी आदी मेरे रूम में आ गया और बोला- दीदी मैं यहीं सो जाऊं, आपके पास?मैं नंगी पड़ी थी … मैंने खुद को ढकने का कोई प्रयास नहीं किया और उससे बोला- ठीक है … आ जाओ.

लड़की की फोकी

एक रविवार के दिन मैंने संजू को बोला- चलो आज कोई मूवी देख कर आते हैं.मेरे लंड का आकार साढ़े पांच इंच का है, ये सामान्य ही है … लेकिन ये किसी भी चुत को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकता है.

बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी ममता ने ट्रे टेबल पर रखी और राजन की गोदी में जा बैठी और उसके होंठों को अपने होंठों से जकड़ दिया.

हॉस्टल की लड़कियां

पेंट डिजाइन फोटोफिर मैंने और सतीश ने भी एक बार मुस्कान की गांड और चूत को ऐसे ही चोदा।इस चुदाई से हमारी तीनों गर्ल पार्टनर बहुत खुश थीं.

मैंने पहले उसकी चूचियों को पीया और फिर उसकी चूत को चाटने की कोशिश की लेकिन सीट के आगे जगह कम थी इसलिए चूत चाटने का हो नहीं पाया.तब मैंने उनको नीचे लिटा दिया और लंड को चाची की चूत में डाल दिया और उन्होंने अपने पैर मेरी पीठ पर लपेट दिए थे, अपने हाथों से मुझे जकड़ लिया था, मेरे हर शॉट के साथ वो भी ऊपर नीचे हो रही थी.

मेरी वासना की सेक्स कहानी से आपको पता लग रहा होगा कि मेरी चूत में कितनी आग है.

हमने एक साथ लंड दोनों लड़की की चूतों से बाहर निकाल लिए, चोदना बंद कर दिया.

मैं- हम ऐसा नहीं कर सकते, कहीं हमारा प्लान हम पर ही भारी ना पड़ जाए. मेरे शरीर में सनसनाहट होने लगी और मैं सोचने लगी कि मैं कैसे नंगी होकर खेत में झुकी हुई थी.

मूवी साजन मैंने फोटो को निहारा … इस नंगी फोटो में भाभी क्या कहर ढा रही थी यार … उसकी एकदम कसी हुई जवानी, गोल गोल उठे हुए चूचे … आह देख कर ही ऐसा लग रहा था कि इसका पति भोसड़ी का चूतिया है.

न्यू मुस्लिम गर्ल नाम

बीएफ ट्रिपल एक्स सेक्सी: मैंने दिव्या की चूत में हाथ लगा कर देखा तो वो सच में गीली हो रही थी.अब तो मेरी बात सुनकर दिव्या को भी अफसोस होने लगा था कि काश वो भी अपने वाली बोट पर ड्राइवर के साथ कुछ मजा कर लेती.