बीएफ चुदाई साड़ी

Image source,नई दिल्ली के सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

मोटी रंडी की सेक्सी: बीएफ चुदाई साड़ी, तो मैं तो मर ही जाती।मैं हँसने लगा।फिर मैंने उसकी साड़ी उतार दी, मैंने एक-एक करके उसके सारे कपड़े उतार दिए, उसको एकदम नंगी कर दिया मैंने.

मराठी सेक्सी पिक्चर खुला

तो मुझे कहाँ जगह मिलेगी।इस प्रकार बातचीत करते हुए बहुत देर हो गई और करीब 12 बजे मैं अपने घर आ गया।दूसरे दिन उसका फोन आया. सेक्सी रँडी व्हिडीओजिसे सुन कर मेरा लंड पैंट में खड़ा हो जाता है। मैं उससे पूछता हूँ कि क्या कोई औरत किसी मर्द से भी मसाज करवाने को कहती है?तो दीपिका बोलती है- तुम तो हमेशा अपना जुगाड़ बनाने को लगे रहते हो।हम दोनों भी खूब चुदाई करते हैं और कपल स्वैपिंग के बारे में भी सोचते हैं परन्तु कभी कर नहीं पाए। इसी लिए मैं अपनी वाइफ से कहता हूँ कि तुम्हारी कोई दोस्त ऐसी है.

लेकिन आपके लंड को क्या हो गया है … ये तो ढीला पड़ा है … क्या अब यह मेरी चूत में घुसने के काबिल नहीं रहा?आलोक लड़कियों की चुदाई का पुराना खिलाड़ी था. कच्ची जवानी सेक्सीजो भी हुआ हमारे बीच वो एक आत्मीयता और प्यार से भरा एहसास था, मैं उसे सिर्फ़ सेक्स का नाम नहीं दे सकता।इसी कारण से हम कभी एक-दूसरे के रंग और रूप को तौलने की ज़रूरत नहीं पड़ी.

पर वो ना रुका, उसने मेरा टॉप और जीन्स निकाल फेंका, मेरी ब्रा फाड़ डाली और पैन्टी को भी खींच कर मुझे नंगा कर दिया।मैं सिकुड़ कर अपने-आपको ढकने लगी।अब उसने खुद के कपड़े उतारे और वो नंगा हो गया। मैं उसका झूलता भीमकाय लौड़ा देखा कर और ज़्यादा डर गई।अब वो मेरे ऊपर आ गया और उसने मुझे किस किया.बीएफ चुदाई साड़ी: 45 को हम घर आये।मां ने कहा- तू ऊपर जा, मैं आती हूं।मां ऊपर आयी, वो अभी भी गुस्से में लग रही थी। मालूम नहीं, क्यों वो बीच बीच में कुछ गालियाँ भी दे रही थी लेकिन वो सुनाई नहीं दे रहा था।मां के कहा- आ, मैं तेरा बिस्तर लगा दूं।उसने उसकी चुन्नी निकाली और वो मेरे लिये बिस्तर लगाने लगी.

’ मैंने बिन्दास बोला।उसकी सवालिया निगाहें मेरी तरफ ही थीं।‘मेरी नजर मैं तुम इस कॉलेज की सबसे ज्यादा सेक्सी लड़की हो और इधर तीन-चार दिन से जब भी मैं तुमको देखता था.जब हमारी वर्षों पुरानी मुराद पूरी होने वाली थी। उस समय मैं 28 साल का था और वो मुझसे एक महीने बड़ी थी।अभी उसकी शादी नहीं हुई थी.

हिंदी पिक्चर फिल्म सेक्सी वीडियो हिंदी - बीएफ चुदाई साड़ी

वैसे मेरी लौड़ा हिलाने की स्पीड बढ़ती गई।फिर मैंने सोचा कि थोड़ा कण्ट्रोल करूँ और रुक गया। वो अपने ही मूड में थी और उसने ब्रा निकाली और साड़ी घुमाकर निकालने लगी। अब वो बस पेटिकोट में थी।मैंने एक नज़र भर उसे देखा और फिर लौड़ा हिलाना शुरू किया.?’ मैंने पूछा।वो मुस्कुराते बोली- ऑफिस में साहब रोज लंड चुसवाते हैं मुझसे और फिर मेरे बॉयफ्रेंड से अपनी गांड मरवाते हैं।‘क्या बात करती हो?’‘हाँ मैडम.

आलोक ने शीरीन की चूची को मसलते हुए कहा- अरे ताजी ताजी चुदी हुई लड़कियो, मुझे तो तुम तीनों बहनों की चूत की बहुत मस्त लगी.बीएफ चुदाई साड़ी हेल्लो फ्रेंड्स, मैं अमित शर्मा लम्बे अरसे बाद आज आपके सामने एक नई सच्ची हिन्दी सेक्स कहानी पेश कर रहा हूँ और आशा करता हूँ कि आपको पसंद आयेगी।जैसा कि आप सब लोग जानते हैं मेरे बारे में, मैं जयपुर में रहता हूँ, एक प्राइवेट जॉब करता हूँ और मेरे लंड का साइज़ 6.

पर दोनों ने मना कर दिया।फ़िर मैंने दोनों के हाथ पकड़ कर अपने लण्ड पर रख दिए, दोनों मेरे लण्ड को पकड़ लिया और सहलाने लगीं।मुझे मजा आ रहा था, मैंने अपनी आंखें बन्द कर लीं और मजा लेने लगा।तभी मेरे मन में खयाल आया क्यों न पहले इन दोनों के कपड़े उतारे जाएं।तो मैं रानी के होंठों को चूसने लगा और चूची को दबाने लगा.

सेक्सी पिक्चर पूरी नंगी पिक्चर?

बीएफ चुदाई साड़ी मैं बिल्लो के हर छेद के चीथड़े उड़ाने को आतुर हो उठा।अब अगली कहानी में उसकी गाण्ड की सील खुलने वाली है.

इंग्लिश सेक्सी गर्ल्स सेक्सी?बनाना सेक्सी वीडियो

बीएफ चुदाई साड़ी चल शुरू हो जा !’मैं भी आंटी का आदेश पाते ही आंटी के क्लीन शेव चूत को मुंह में भरने की कोशिश करने लगा लेकिन चूत बड़ी थी और मेरे मुंह में चूत नहीं आ रही थी.

सेक्सी पुरानी सेक्सी पुरानी

तो डर लगा कि गुस्सा न हो जाए।जब मैं अन्दर जा कर उसके पास बैठा तो वो मुस्कुराई और कहा- जिनको करना होता है.ि मेरी बहन ने मुझे कुछ ना कहा और अपने कपड़े इस्तरी करती रही।मैंने अपनी ज़ुबान अपनी बहन की गाण्ड की लाइन पर फेर दी और खड़ा हो गया।इसके बाद मैंने अपनी बहन की सलवार भी ऊपर को कर दी।गाण्ड पर ज़ुबान लगाने से गाण्ड की लाइन गीली हो गई थी। जब उस पर कॉटन की हल्की सलवार ऊपर चढ़ी.

बीएफ चुदाई साड़ी जितना कि वो सच में थे।मैंने उसके मम्मों को जोर से दबाया और उनके बीच में अपना चेहरा दबा कर चुम्बन किया, फिर एक हाथ से एक खरबूजे को पकड़ कर दबाने लगा और दूसरे को चूसने लगा।सकी निप्पल को मैंने बहुत मस्त तरीके से चूसा और पूरे चूचे को मुँह में लेने की कोशिश की लेकिन पूरा दूध मुँह में नहीं आ रहा था क्योंकि काफी बड़ा चूचा था।मैंने अपने एक हाथ से उसकी कैपरी उतार दी। उसने थोड़ा सा विरोध किया.

इंडियन सेक्सी बीपी गुजराती

सेक्सी पिक्चर रोमांसये हैदराबाद से आगरा में कुछ बिजनेस के सिलसिले आते रहते हैं, इनको हर बार मौज मस्ती का इंतजाम मैं ही कराता हूँ।मैं भी मस्का लगाते हुए बोली- यह तो मेरी किस्मत है.

सलवार खोलने में हरलीन ने भी आलोक को मदद की और नाड़ा खुलते ही उसने अपनी गांड उठा कर सलवार को नीचे सरका दी, फिर अपनी टांगों से उसे अलग कर दिया.पहले तो सिमरन कुछ नहीं बोली, फिर उसने अपनी हथेली आलोक के हाथों से खींचते हुए अपने मुँह के पास रख लिया.

मगर मैं उसे लिफ्ट नहीं देती थी। मगर फिर भी वो मेरे ऊपर जान छिड़कता था और मुझे कभी कोई तकलीफ में देखता.

पता ही नहीं चला। कुछ देर बाद मुझे महसूस हुआ कि कोई मेरी स्कर्ट में हाथ डालने की कोशिश कर रहा है।मैंने एकदम से आँख खोली तो सामने दीपक को पाया। फिर मैंने घड़ी की तरफ़ देखा तो 6 बज रहे थे।मैं जल्दी से उठ कर बैठ गई और दीपक से पूछा- सब लोग कहाँ है.

तो मैंने महसूस किया कि मेरे लण्ड पर रजनी ने हाथ रखा है।मैं रानी की तरफ़ पलट गया और उसे चिपक गया। इधर दूसरी ओर से रजनी भी मेरी तरफ़ चिपक रही थी और वो भी मेरे पीछे से अपने हाथ को डाल कर हाथ को मेरे लण्ड के ऊपर ले आई।मैं हैरान था. जो मेरे मुँह में भर गया और मुझे चूसने में दिक्कत हो रही थी।इधर विनय मेरी चूत को सहलाते हुए कभी उंगली अन्दर पेल देता.

सेक्सी 18 वर्ष की लड़की उसे कमला की बुर का पानी इतना अच्छा लगा कि अपनी छोटी बहन को झड़ने के बाद भी वह उसकी चूत चाटता रहा और जल्दी ही कमला फ़िर से मस्त हो गई.

देसी सेक्सी लेडीस

बीएफ चुदाई साड़ी: मम्मी के उरोजों को मुँह में लेकर चूसना शुरू कर दिया। कुछ ही मिनटों में मम्मी ज़ोर-ज़ोर से सिसयाने लगीं- चोद दे मुझे.काला सुरमा लगा कर और भी नशीली लग रही थीं।वो इस वक्त ऊपर से नीचे तक पूरी कयामत लग रही थी।मैंने उसे अपनी तरफ खींचते हुए सीधा उसके होंठों को चुम्बन करने लगा। एक हाथ से मैं उसके मम्मों को दबा रहा था और एक हाथ से मैं उसकी भग को छेड़ रहा था। उसकी गुलाबी अनछूई चूत एकदम मस्त लग रही थी।निक्की से अब रहा नहीं जा रहा था.