सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी

Image source,रमेश बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी बीएफ मां बेटा: सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी, अब मैं एक हाथ से उसकी योनि सहला रहा था और दूसरे हाथ से उसकी चूचियां दबा रहा था जिससे वह मदहोश होने लगी।वह मेरी लोअर के ऊपर से मेरे लिंग को पकड़ कर तेजी के साथ सहला रही थी.

सेक्सी बीएफ एचडी फोटो

कुछ देर तक उसकी टांग उठा कर उसकी गांड चोदने के बाद मैंने उसको डॉगी पोज में कर लिया और फिर से उसकी गांड की चुदाई की. पंजाबी ब्लू बीएफमैंने साबुन लिया और भाभी के बोबों और चूत पर साबुन लगा कर साबुन किनारे रख दिया.

खैर मैंने शुभ्रा की टांगें पकड़ीं और लंड को बहन की चूत के मुहाने से लगाकर अन्दर घुसेड़ने की कोशिश करने लगा। तभी दो बातें एक साथ हुईं. बीएफ मोटागुप्ताइन ने शर्मा कर आँखें नीचे कर लीं लेकिन लण्ड पर से हाथ नहीं हटाया.

अब वो हफ्ते में 2 बार आने लगा, कभी कभी वो रात में भी भाभी के पास ही रुकने लगा था.सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी: थोड़ी देर इस तरह करने के बाद मैं और शुभ्रा एक-दूसरे से अलग हुए और फिर पलंग पर शुभ्रा लेट गयी और अपनी टांगों को चौड़ा कर लिया.

उन्होंने बैग से शराब की बोतल निकाली और मुझसे पूछा- तुम पीती हो?मैं बोली- शादी से पहले पी चुकी हूं.मैं बोली- धीरे चोदो मेरे राजा … मैं सिर्फ तेरी रंडी हूँ … पर अभी चुत कच्ची है.

देसी भाभी बीएफ सेक्स - सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी

एक सुनसान गली में हम दोनों मिले तो क्या हुआ?हैलो फ्रेंड्स, मैं आपको एक रॉंग नम्बर वाली लौंडिया की चुदाई की कहानी में बता रहा था कि उसने मुझे अंधेरा होने पर अपने घर की गली में बुलाया.उसने मेरी पीठ पर अपने नाख़ून चुभाते हुए मेरी चमड़ी को मुट्ठी में भर लिया … पर तुरंत मेरे हाथ को अपनी चुत से हटाने लगी.

लेकिन इतना जरूर ठाना कि मैं पता लगा कर रहूँगी कि आखिर अतिथिकक्ष में कौन रंगरेलियाँ मना रहा है।और रात को मैंने चैक करने का फैसला कर लिया।शाम को मैं रसोई में खाना बना रही थी कि तभी मेरे देवर का फोन आया कि भाभी आज मैं घर नहीं आऊँगा, कम्पनी के काम से बाहर जा रहा हूँ।आज के लिये मैं थोड़ी रिलेक्स हो गयी क्योंकि मेरा देवर तो आज घर में है नहीं.सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी मैं भी थोड़ी देर में पोजीशन समझ गया और जैसे ही भाभी ऊपर होतीं, मैं थोड़ा नीचे हो जाता और जैसे ही वो नीचे आतीं, मैं ऊपर को हो जाता.

लंड चूत में अन्दर लेते ही मेरी सारी थकान न जाने किधर छू-मंतर हो गई थी.

साधु बाबा का बीएफ?

सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी मैं- क्यों क्या हुआ … वो कुछ करता नहीं कर दिया … या रोमांटिक नहीं है वो!मीता- नहीं … वैसी बात नहीं है.

बेवफा बीएफ?पंजाबी बीएफ सेक्स बीएफ

सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी मेरी कमसिन बेटी की आँखों से आंसू बहने लगे, वो रोने की मुद्रा में थी.

बीएफ चीन की बीएफ

मैंने दूध की धार अपने लंड के ऊपर छोड़ना शुरू किया, मेरी धार ठीक उसके मुँह के अन्दर जा रही थी.वो किसी न किसी बहाने मुझसे लड़ती ही रहती थी।हलाँकि मेरे मामा और मामी बहुत अच्छे थे और शुभ्रा की बातों में आकर मुझे डाँटते नहीं थे, शायद इसी बात से वो और ज्यादा चिढ़ती थी। मैं भी उन्नीस साल का हो गया था और वो भी अठारह पार कर चुकी थी। वो मुझसे कुछ महीने छोटी थी.

सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी लंड चूत के अन्दर जाते ही भाभी भी नीचे से झटके मारने लगीं और मैं भी तबियत से उन्हें ठोक और मसल रहा था.

भाभी की चुदाई बीएफ वीडियो

गुजराती बीएफ सेक्सफ़ोन काट कर मैं जैसे ही उसके रूम में गई, उसने कैंडल सारे रूम में जला रखी थीं और बेड गुलाब के फूलों से सजा रखा था.

सोनल मेरा लंड चूस रही थी और मैं सिगरेट के कश लेता हुआ धीमे धीमे सिसकार रहा था.तो मैं लाज शर्म परे रख कर नंगी हो गयी और बेड पर लेट कर अपनी चूत अपने हाथों से खूब अच्छी तरह से पसार दी और अंकल जी को पास आने का इशारा किया.

सुमन बिना कुछ सोचे वह माल गटक गई और उसका लंड चूस चूस कर साफ कर दिया.

तो सीमा बोली- उई आह्ह्ह … क्या कर रहे हो?मैंने कहा- साली, तेरी गांड मार रहा हूँ उंगली से, कैसा लग रहा है?वो बोली- आह … मज़ेदार … चोदो ऐसे ही आह!मैंने फिर कहा- बोल तेरी गांड में भी लंड डलवा दूँ क्या साली फक्ड गर्ल?वो बोली- नहीं अभी नहीं! ओह्ह बस चोद दो अब तो मुझे!मैंने भी जोर जोर से उसकी चूत को चोदना शुरू कर दिया.

”क्या करोगे, चूत मारोगे?”उनके मुँह से साफ़ चूत मारने की बात सुनकर मैं भी खुल गया- नहीं … आपकी गांड भी मारूंगा और आपके मुँह को भी चोदूँगा. कुछ देर बाद मैंने उसकी सलवार खोली और लंड को चूत पर लगा कर धकापेल चुदाई शुरू कर दी.

मराठी बीएफ ट्रिपल एक्स मैंने पूछा- वर्जिन हो क्या?वो बोली- इस ज़माने में वर्जिन कौन रहता है?ये बोल कर वो हंसने लगी.

बीएफ सारी वाली सेक्स

सेक्सी बीएफ फुल एचडी अंग्रेजी: इस वक्त मुझे ऐसा लग रहा था कि मानो कि पूरा दुनिया की ख़ुशी मुझको मिल गई है.मैंने उसकी डोरी वाली ब्लैक पेंटी को खोल कर फेंक दिया और उसकी क्लीन शेव चूत को उंगली से सहलाने लगा.