बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो

Image source,सेक्सी चोपड़ा

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स हिंदी भोजपुरी: बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो, अतः सभी बुर वाली शादी-शुदा महिलाओं को कुंवारों के लंड को अपनी बुर में आसरा देकर भलाई की सप्लाई जारी रखनी चाहिए।कमरा छोड़ते समय भाभी ने अपने पति से मेरे लिए एक लाँग बूट और कोट गिफ्ट दिलाया।कैसे मैंने एक बारात में सैटिंग की.

पति और पत्नी का सेक्स

उस को अभी कोई बच्चा नहीं हुआ था। अभी उसके जिस्म का कटाव करीब 34-32-34 रहा होगा। उसका पति एक कंपनी मैं जॉब करता था। वो इतना पतला था कि अगर तेज हवा भी आए. नंगी ब्लू पिक्चर दिखाएंयह उन पर निर्भर करता है।मेरी हॉट और हॉर्नी पाठकों से एक अपील है कि मेरी कहानी पढ़ने से पहले लड़के अपना लण्ड पकड़ लें और लड़कियाँ अपनी चूत में ऊँगली डाल लें.

उसे देखते ही उसके दिमाग़ में विकास की बातें घूमने लगीं कि बूढ़े लौड़े में कहाँ जान होती है।सारी बातें उसे याद आ गईं. मरद मेहरारू के सेक्सीबस आप 6 बजे शाम को मॉल में मिलना।मैंने कहा- ठीक है।उस दिन मैं जल्दी ही घर आ गया और वक्त से दस मिनट पहले ही मॉल पहुँच गया।मुझे अभी कोई पन्द्रह मिनट ही हुए थे कि उसका फोन आया- कहाँ हो.

लगता है मैडम से आप कुछ ज्यादा ही प्यार करते हैं।यह कहते हुए उसने अपनी सीट पर रखे पानी के गिलास को मुझे दिया।पानी पीकर मैं भी थोड़ा नार्मल हुआ और उससे पूछा- वैसे वो है कहाँ?तो वो बोली- मेम ने लगता है पहली बार पी थी.बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो: उसको भी बड़ी राहत मिली।जब विकास ठंडा हो गया तो एक तरफ सीधा लेट गया दीपाली ने भी चैन की सांस लेते हुए विकास के सीने पर सर रख दिया।अचानक से दीपाली बैठ गई और इधर-उधर देखने लगी।दीपाली- सर दीदी कहाँ हैं कब से नहीं दिखीं…विकास- हा हा हा इतनी देर बाद तुम्हें याद आया कि अनुजा यहाँ नहीं है हा हा हा… तुम भी कमाल करती हो।दीपाली- इसमें कमाल की क्या बात है.

पर मेरी माँ सामने ही थी।माँ बार-बार इस कमरे से उस कमरे में काम के लिए जा रही थीं।मैंने मौका देख कर अपना पैर उसकी चूतड़ों से टच किया.तुम धीरे से करना।मैं फिर से लण्ड को धीरे-धीरे से ऊपर-नीचे करने लगा तो उसके मुँह से आवाजें आने लगीं- आहह.

नूरु मसाज - बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो

जैसे पहले से ही सब सोचकर आए हों… और आज से पहले किसी लड़की को देखा ही ना हो!नलिनी भाभी- मेरी जान, लड़कियाँ तो उन्होंने बहुत देख रखी होंगी… पर तेरे जैसी मक्खन मलाई-कोफ्ता नहीं देखी होगी।हा हा हा…सलोनी- आपको तो भाभी बस हर वक्त मज़ाक ही सूझता रहता है… वो अनवर अंक़ल ने मेरी हालत खराब कर दी.ना ये सब होता। अब तो आगे बस क़यामत ही आने वाली है।तभी मुझे जॉन्सन अंकल ने हाथ के पंजे की अपनी ऊँगलियों में मेरी ऊँगलियों को फिर से फँसा लिया और उसको सहलाने लगे.

इसलिए वो दोनों अलग किराए के घर पर रहते थे।मेरा दोस्ती की वजह से उसके घर आना-जाना लगा रहता था।एक दिन अब्दुल का मेरे पास फ़ोन आया- यार आतिफ.बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो पर अंकल ने शादी के बाद उनकी जॉब छुड़वा दी।अंकल की एक और खामी पता चली। अंकल सख्त, चिड़चिड़े होने के साथ-साथ कंजूस भी थे।एक बार अंकल अपने बगीचे में काम कर रहे थे।मैंने कहा- अंकल आप परेशान न हों.

बाहर खड़ा मेरा नौकर बाहर सब देख रहा था।उसे देख मेरे होश उड़ गए।मैंने तुरंत कपड़े पहने और बाहर आ गया। मैंने उसे अपने जेब से 100 का नोट देते हुए किसी को नहीं बोलने को कहा।उसने झट से पैसे रख लिए और बोला- ये तो मालिक को नहीं बताने का टिप है परंतु मैं भी`चोदूँगा।अब मैं हतप्रभ था.

गले का मंगलसूत्र?

बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो अब क्या अपनी भाभी को खुश नहीं करोगे?प्रभा भाभी की चुदाई की अभीप्सा तो कब से मेरे मन में थी और आज उनकी चूत चुदाई की बेला आ चली थी।उनकी चूत चुदाई की दास्तान अगले भाग़ में लिखूँगा।मुझे ईमेल जरूर लिखिएगा।.

छोटू दादा की बीवी?पोर्न बीएफ फिल्म

बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो आप सभी का बहुत धन्यवाद।तो मैं आगे की कहानी आपके सामने लेकर आया हूँ। जैसा कि मैंने आपको बताया था किक्रिसमस पर पल्लवी भाभी कोमैंने कैसे चोदा था।अब मेरा और भाभी का लगभग रोज का चुदाई का प्रोग्राम बनने लगा था.

टेडी टेडी

तो मैंने जाकर वो चाभी उठा कर उनको देने गया।चाभी देते समय साड़ी वाली ने मेरा हाथ पकड़ लिया और अपने स्तन पर रख लिया।मैं अचकचा गया और बस उसकी तरफ अभी देख ही रहा था और अपना हाथ पीछे को खींच रहा था।वो बोली- क्या हुआ.भाभी ने लण्ड को चूस कर साफ़ कर दिया।तभी मेरी नज़र भाभी की चूत पर गई तो चूत से वही तरल और चिपचिपा सा वीर्य बिस्तर पर टपक रहा था।मैंने भाभी से कहा- चलो अब मैं आपकी चूत चाट कर साफ़ कर देता हूँ।मैं पीठ के बल भाभी की चूत के नीचे घुस गया और भाभी ने अपनी चूत मेरे मुँह पर रख दी और मैं उसे चाटने लगा।भाभी फिर से मस्त होने लगीं.

बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो वो बस एक प्यारी-सी परी की तरह मुझे बच्चों जैसी हरकतें करते हुए देख रही थी।फ़िर मैंने चॉकलेट का एक सिरा अपने मुँह में रखा और दूसरा बाहर रहने दिया ताकि वो समझ जाए।वो समझ गई और दूसरा सिरा अपने मुँह में रख कर खाने लगी।हम धीरे-धीरे खाते हुए एक-दूसरे के होंठों की तरफ बढ़ने लगे और फिर जल्द ही चॉकलेट की लंबाई खत्म होने लगी.

वियफ विडियो

अंग्रेजी चुदाई वीडियोजैसे छिनाल को कभी जवान लौड़ा नसीब ही न हुआ हो।उसके वहशी अंदाज में चूसने के कारण मैं दो मिनट में ही झड़ गया।अब सुदर्शन ने अपने लंड को कल्लो की बुर के निचले छेद पर रखा.

तब वो चौंका था मगर दीपाली ने उसे समझाया कि उसका कोई दोस्त है उसके साथ वो कभी दिन में वहाँ मज़े लेने आएगी.वो मुझसे चुदाई का मजा लेती है।आगे फ़िर किसको चोदा, यह अगली कहानी में लिखूँगा।आपको मेरी यह सच्ची कहानी कैसी लगी.

इससे पहले मैंने अपना एक अनुभव ‘रेल गाड़ी में मिली‘ आप सबके सामने पेश की थी और आप सबको बहुत पसन्द आई थी।मैं श्याम.

मेरी कुँवारी चूत को नंगा किए हुए थे।अब जब पैंटी मेरी टाँगों से नीचे उतरी तो जाने कैसे चूत की जगह में कुछ गीलापन सा हो गया था…तो पहले दादा जी ने पैन्टी को अपनी नाक में लगा कर सूँघा और जहां पैन्टी में चूत फिट होती है.

’फिर मैं नीचे को खिसका और उसकी चूत पर अपना मुँह रख दिया।अब मैं उसकी रसभरी चूत को चाटने लगा, उसकी गुलाबी चूत को जीभ से चोदने लगा।दो मिनट तक चूत चटवाने के बाद संगीता ‘ऊऊऊओह. साथ में एक मेल टीचर और मैं अकेली फीमेल टीचर थी।वहाँ हम एक होटल में रुके। लड़कों और लड़कियों को अलग-अलग कमरों में ठहरा दिया गया और मेल टीचर को एक कमरा और मुझे एक कमरा ठहरने के लिए मिल गया।पहले दिन हम वहाँ लोकल साइट सीईंग के लिए पहाड़ों पर घूमने गए.

नंगी पिक्चर देख तो मुझे तैयार मसाला दूध पीने का आनन्द मिलता था।कभी सोनम और पूनम दोनों साथ मिलकर अपने लिपस्टिक वाले नाज़ुक होंठों से मेरा लंड चाटने.

गेन यूट्यूब डाउनलोड mp3 song

बीएफ वीडियो दिखाइए वीडियो: मेरी तो सांस ही रुक गई।फिर वह वैसे ही अपनी जीभ को रगड़ते हुए मेरी गांड तक लाया और गांड की छेद पर जीभ को गोल-गोल घुमाया।उसके ऐसा 5-6 बार करने पर ही मुझे बहुत सनसनी हुई.मैं, साक्षी और उसकी कुछ दोस्तों को बचाते हुए दूसरे कोने पर बने गर्ल्स-हॉस्टल तक छोड़ने ले जा रहा था। उधर मेरे ही दोस्तों ने कॉलेज की बस में आग लगा दी थी और पुलिस बुलानी पड़ी।बाहर जैसे ही पुलिस ने लाठीचार्ज करना चालू किया.