बीएफ जवाब

Image source,सेक्सी कॉलेज वीडियो सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी bf xxx: बीएफ जवाब, मैं बोला- मूवी तो चल रही है लेकिन मुझे मूवी से ज्यादा कुछ और देखने में मजा आ रहा है.

सेक्सी फिल्म वीडियो में 2021

शायद मैं उसके बारे में कुछ ज्यादा ही सोच रहा था, इसलिए चारों तरफ मुझे वो ही वो नजर आ रही थी. सेक्सी वीडियो साड़ी वाली लड़की कासर, यह मेरी बुर में कैसे जा पायेगा, यह तो बहुत मोटा और लम्बा है, मेरी बुर तो बहुत छोटी है.

न जाने क्यों मुझे कहीं ना कहीं ऐसा लग रहा था कि कविता भाभी कुछ सोच रही हैं. भाभी सेक्सी चूत चुदाईजैसे-जैसे अन्दर से कुछ निकल रहा था, वैसे-वैसे मेरा शरीर ढीला पड़ता जा रहा था.

इतने में प्रियंका ने उसके पीछे से जाकर उसकी टी-शर्ट को पूरा ऊपर उठा दिया.बीएफ जवाब: मैं कल्पना मामी की कमर ज़ोर से पकड़ ज़ोर ज़ोर से चोद रहा था और उन्हें अनाप शनाप गालियां दिए जा रहा था- साली रंडी तेरी चुचियां बहुत मस्त हैं … आह तेरी गांड तो और भी मस्त है.

अब दोनों चूचियां मेरे सामने नंगी होकर मुझे चूसने का निमंत्रण दे रही थीं.धीरे धीरे प्रियंका ने अपनी उंगली, उसकी दिख रही चूत पर तेल से डुबो कर फेर दी.

भारतीय सेक्सी एक्स एक्स - बीएफ जवाब

मैंने उसको मेरे फ्लैट पर चलने के लिए कहा क्योंकि यहां पर वो अकेली रहती थी.मैंने डरते हुए धीरे से अपना हाथ उनके लंगोट के ऊपर रखकर उनके लंड को छुआ।मेरा दिल बहुत तेज धड़क रहा था.

उसने रवि से कहा कि उसे खांसी उठ रही है, वो अभी थोड़ी देर में उसे फोन करती है और बिना रवि का जवाब सुने फोन काट दिया.बीएफ जवाब इससे आपको भी मजा आयेगा और मुझे भी कुछ पल के लिए उसी रोमांच का मजा मिलेगा.

विमला कुछ देर रुक कर मेरे कमरे में आयी और बोली- अभी दामाद जी जाग रहे हैं.

एक्स एक्स एक्स सेक्सी स्कूल वीडियो?

बीएफ जवाब लंड चूसने पर वो जो आवाजें निकाल रहीं थीं … मेरे जैसा चूतिया तो उन्हीं आवाजों में ढेर हो जाता.

7 साल की सेक्सी लड़की?सेक्सी वीडियो महिला वाली

बीएफ जवाब नैना को भी मुझ पर विश्वास था कि उसके कही किसी बात को मैं टालने वाला नहीं था.

सेक्सी वीडियो भोजपुरी 2019

दोस्तो, किसी महिला के चुचे दबाने का सही तरीका यही है, महिला के चुचे हमेशा नीचे से ऊपर की ओर दबाते हुए मालिश करना चाहिये, इससे उसके चुचे हमेशा टाइट और शेप में भी बने रहेंगे और उसे मजा भी भरपूर आएगा.उन्होंने कहा- कोई नहीं मैं दर्द की दवा दे दूंगा, उससे दर्द कम हो जाएगा.

बीएफ जवाब इसका मतलब वो समझ गया था और अब वो बहुत ज़्यादा उत्तेजना से कस कस के मेरे मम्मों को मसलने लगा था.

सेक्सी हिंदी गांड मारने वाली

देसी गांव की मारवाड़ी सेक्सीमैं ये सुनकर निहाल हो गया कि मेरी संस्कारी बीवी अपने यार की फ़रमाइश पर अपनी चूत की झाँटें बढ़ाती रही लेकिन मुझे बताया भी नहीं!चूँकि मैंने एक सप्ताह से उसे चोदा ही नहीं था तो उसका ये राज़ मेरे लिए राज़ ही रहा।मैं इधर अपने खयालों में खोया था और उधर पंकज ने सुमन की चूचियाँ चूसकर निप्पल लाल कर दिए थे.

मैंने कपड़ा लगाने वाली बात जानबूझकर फिर से कही, जिससे शायरा फिर से शर्मा गयी और मेरी पीठ पर मुक्का मारते हुए बोली- तुम … तुम ना, बस अब चुप करो.उसकी फिगर तो अभी भी ऐसी थी कि कोई भी उसे नजर भर कर देख लेगा, तो उसका लंड खड़ा हो जाए.

फिर सामने कोई भी क्यों न हो, बस मर्द होना चाहिए जो मुझे रगड़ कर रख दे.

कॉल कट गया, चूंकि रात बहुत हो चुकी थी … तो उन्होंने शुभरात्रि का मैसेज भेजा.

अब मुझे ही देखो … मैंने तुम्हें प्रपोज़ किया और तुमने‌ जब जवाब नहीं दिया, तो मैं तुम्हारा दोस्त बन गया और ये तुम पर छोड़ दिया कि मैं दोस्त हूँ या प्रेमी? अब ये डिसीजन तुम करो. ये कह कर सनी ने मुझे वहीं पलंग पर झुका दिया और मेरी गांड चाटने लगा.

सेक्सी अमेरिका की सेक्सी प्लीज बेबी तुम ही मान जाओ ना!वो बोली- क्या जय यार … तुम भी ना … अपनी बीवी को रंडी बना कर ही छोड़ोगे.

सेक्सी रिकॉर्डिंग बातें

बीएफ जवाब: मैं कहा- मैं एक बात कहूँ?वो बोली- अब कुछ कहना भी बाकी रह गया क्या?मैं बोला- आप मेरे साथ ड्रिंक लेना पसन्द करेंगी!वो बोली- सोशयली मैं कभी कभी बियर ले लेती हूँ.हम दोनों के बीच में आगे क्या क्या हुआ वो मैं आपको अपनी अगली स्टोरी में बताऊंगा.