हिंदी बीएफ साउथ में

Image source,इंग्लिश वीडियो सेक्सी बीपी

तस्वीर का शीर्षक ,

घरेलू औरत की चुदाई: हिंदी बीएफ साउथ में, उसके बाद पीछे से उसने मुझे कस के पकड़ लिया और मेरी गर्दन पर पागलों की तरह किस करने लगी.

वीडियो एक्स एक्स एक्स एक्स एक्स

तभी उसने जोर से अपनी गांड पीछे की, पजामे के अंदर मेरा लंड को सीधा खड़ा था इसलिए उसके इस तरह पीछे होने से मेरा लंड उसकी गांड में सट गया. तेलगू सेक्स तेलगू सेक्ससुबह मैं जल्दी ही उठ गया और पेशाब करने के लिए जब छत से नीचे आया तो देखा एक कमरे में मेरी सासू माँ और बुआ सास एक ही बेड पर लेटी हुई थीं.

ब्रा हटते ही मम्मों का आकार और बड़ा हो गया था और अब उसके चूचे और भी बड़े दिखने लगे थे।अब उसके चूचे बहुत ही मस्त दिख रहे थे. देसी गुजराती सेक्स वीडियोउसके बाद मैंने अपने हाथ से उसकी चूत को फैलाया और अपना लंड उसकी चूत में रख कर कस के धक्का मारा, मेरा पूरा लंबा लंड उसकी चूत में समा गया.

दोस्तो, मैं तो कमीना हूँ और यह बात निशा को पता चल गई थी क्योंकि मुझे उसने उसके बड़े बूब्स को घूरते हुए कई बार देख लिया था.हिंदी बीएफ साउथ में: अंजलि तेरी सगी बहन है और तू उसके ही बारे में बुरी बातें करते ही जा रहा है। अरे इतनी दिनों से मैंने तेरी बहन है इसलिए कभी उसकी तरफ उस नजर से देखा भी नहीं.

फिर मैंने धीरे से अपना एक हाथ बुआ जी के पैरों से लगाया और उनके पैर को सहलाने लगा.अब उसे दर्द के साथ मजा आने लगा। मैं धीरे-धीरे धक्के तेज करने लगा।वो ‘उह्ह्ह ऊऊहह.

सक्स सक्स - हिंदी बीएफ साउथ में

दो हफ्ते बाद रिजल्ट आ गया और हम दोनों का एक ही स्कूल में सिलेक्शन हो गया.अगले दिन सनडे आया और मैं सुबह 5:40 पर जल्दी उठ गया और बाथरूम जाकर फ्रेश हो गया और अपना मोबाइल, पर्स, ए टी एम लेकर स्टेशन को निकल गया.

सच में तुम बहुत जबरदस्त चुदाई करते हो।ये कह कर उन्होंने मुझे किस किया। किस करने के दस मिनट बाद हम लोग अलग हुए और वो खड़ी हुईं.हिंदी बीएफ साउथ में दोस्तो, मेरा नाम एलेक्स है, मैं अपनी दीदी की चुदाई की सेक्स स्टोरी लिख रहा हूँ।मैं एक मिडिल क्लास फैमिली का लड़का हूँ। मेरी उम्र 19 साल है और मैं बिल्कुल रणबीर कपूर की तरह दिखता हूँ। मेरा लंड 6 इंच का है।मेरे घर में मॉम-डैड और मेरी बड़ी बहन रहती है। दीदी का नाम लवली है.

मैं यूनिवर्सिटी के बाहर उतरा और आलोक को फोन लगा कर बोला- यहीं आ जाओ.

बफ वीडियो इंग्लिश?

हिंदी बीएफ साउथ में तनु भाभी मेरे सामने चल रही थी और मैं उसके गोल गुंदाज नितम्बों का मुआयना करने लगा, उनकी हर चाल के साथ उनका हिलना और कंपन के साथ बहुत हल्की सी उछाल ने मेरे दिल को उछाल दिया.

बर्तन बेचने वाली की चुदाई?सेक्स वीडियो देवर भाभी

हिंदी बीएफ साउथ में प्रिय अन्तर्वासना पाठकोजून 2017 में प्रकाशित हिंदी सेक्स स्टोरीज में से पाठकों की पसंद की पांच सेक्स कहानियाँ आपके समक्ष प्रस्तुत हैं…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…हमने अपना बंगलो पेंट करने का फैसला लिया.

भाभी की भाभी की चुदाई

जिससे अब तक दो बार वो झड़ चुकी थीं। मैंने भी उनकी फुद्दी की सारी क्रीम चाट ली और अपने लंड का रस भी उनके मुँह में छोड़ दिया, जिसे आंटी बड़े स्वाद लेकर खा गईं।फिर थोड़ी देर बार वो फ़्रिज़ से दो बियर लाई.कोई प्राब्लम नहीं होगी।सच कहूँ मैं इस बात से बहुत खुश हुई थी, मैं सोच रही थी कि अभी अपने कपड़े उतार दूँ और मेरे स्तनों को मीता के मुँह में भर के कहूँ कि ले खाले।तभी दरवाज़े पर खट-खट की आवाज़ हुई तो मुझे लगा मेरे सपनों में पानी फिर गया है। लेकिन दरवाज़ा खोला तो देखा कि उषा दीदी और मिनी दीदी खड़ी हैं।मिनी दीदी बहुत सेक्सी हैं, मेरी जैसी ही उनका बदन स्लिम है.

हिंदी बीएफ साउथ में फिर हम दोनों बिस्तर पर लेट गये और मैंने धीरे से पहले भाभी की चूत पर अपना हाथ रखा और फिर सहलाने लगा.

सेक्सी ब्लू पिक्चर गांव की

भाभी की नंगी पिक्चरवो बात नहीं है देव, आपका लंड काफी बड़ा है, इससे मुझे दर्द हो रहा है।मैंने मामी से कहा- आप लंड को मुँह में लेकर चूसो ताकि ये गीला हो जाए.

तब मैंने उनकी उठी हुई गांड को ललचाई निगाहों से घूर कर देखा तो सुहाना भाभी को समझ में आ गया कि मेरी क्या मंशा है।उन्होंने तुरन्त बोला- बहुत ही गंदे हो तुम.तो मेरे साथ ऐसे क्यों कर रहे हो!इस पर मैंने कहा- तुम्हारी बात ही कुछ और है, तुम बहुत सुंदर हो, तुम्हारी चुची का मैं दीवाना हो गया हूँ।अन्नू- मेरी इनमें क्या अलग है? सबकी एक जैसी ही होती हैं!मैं- अरे पगली, तुम नहीं समझोगी कि तुम्हारे पास क्या माल है.

जब हम सब फ्रेंड्स ने मिल कर गोवा घूमने का प्लान बनाया था।हम सब रेडी हो गए था लेकिन क्या हुआ कि जिस दिन जाना था, उसके एक दिन पहले ही मुझे कोई जरूरी काम आ गया।मैंने सबको बोला- तुम चले जाओ.

मार मेरी गांड मुदस्सर… मेरी चूत तो फिर से बहुत मस्त हो रही है मुदस्सर, आह्ह.

बस चाची का थोड़ा प्यार करने का तरीका बदल गया है।यह मेरे पहले सेक्स की पहली सेक्स स्टोरी है. मैंने पूछा- मैथ में कोई प्राब्लम है तो मैं सॉल्व करूँ?उसने झुंझलाते हुए मेरी नाभि के नीचे मुक्का मारते हुए कहा- तुम कभी कुछ नहीं कर सकते!मुक्का लगने के बाद मैंने सोचा कि ऐसा तो कभी नहीं होता था.

एक्स एक्स हिंदी में वीडियो उनके तने हुए चूचे और उठी हुई गांड देखने में मुझे बहुत मजा आता है, मुझे उन्हें देख कर चाची की चुदाई को बहुत जी करता है। कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि जब मेरे सामने वो खड़ी हों.

एक्स फिल्म हिंदी में

हिंदी बीएफ साउथ में: उसने अपने हाथ की उंगलियों पर लगे मेरे रस को सूंघा और चाटने लगा!‘बड़ा स्वादिष्ट है तुम्हारा रस तो!’फिर उसने मेरी पेंटी उतारने का इशारा किया तो मैंने अपनी कमर थोड़ी ऊपर कर दी और उसने मेरी पेंटी उतार दी.करीब दो घंटे दो जिस्म एक जान बने रहे। वही सब हुआ हमारे बीच जो आप अन्तर्वासना की हिंदी सेक्सी स्टोरी में पढ़ते हैं.