लंड चूसने वाला बीएफ

Image source,सेक्सी लूंगी

तस्वीर का शीर्षक ,

बांगला बीएफ बीएफ: लंड चूसने वाला बीएफ, वो बोली- ठीक है बता क्या काम है?मैंने कहा- मुझे तेरे साथ सेक्स करना है.

16 वर्ष की सेक्सी

ये सब मेरे साथ क्या हो रहा था, ये जानने के लिए मैं उसी डॉक्टर के पास फिर से पहुंच गया. सेक्सी डासफिर हमने एक दूसरे के अंग को चाट कर साफ़ कर दिए और बिस्तर पर लेट कर बात करने लगे.

फिर मैं उठकर में बाथरूम में गया और अपनी हवस को शांत करके 5 मिनट बाद बाहर निकल आया. बिहारी लोग का सेक्सी वीडियोमैंने सबकी नज़र बचाकर नव्या की एक चूची को दबा दिया और बोला- साली, तेरी चुत तो कभी भी मार लूँगा.

मुझे लगा अगर मैं कुछ बोलूंगा तो फंस जाऊंगा।आंटी ने मुझसे फिर से पूछा- क्या राहुल भी यही सब देखता है तुम्हारे साथ?मैं तो अभी कुछ नहीं बोला।आंटी ने मुझे बैठने के लिए बोला और वे भी मेरे साथ सोफे पर बैठ गई.लंड चूसने वाला बीएफ: लेखक की पिछली कहानियाँ आप अन्तर्वासना साईट पर इमरान ओवैश के नाम से सर्च करके पढ़ सकते हैं.

तो अब उनके सामने नाचने, अंग-प्रदर्शन करके उन्हें उकसाने का कोई मतलब ही नहीं बचा था तो बाकी बचा वक्त मैंने ऊपर रहते ही गुजारा।हां, जाते टाईम उन्होंने मेरे दूध भी फिर से दबाये थे और दिनेश ने किस भी किया था.मैं अभी उसके लौड़े के गर्म सुपारे से उत्तेजित हो ही रही थी कि उसने मेरी चूत में अपना पूरा लंड घुसा दिया.

लेडीज और जानवर की सेक्सी फिल्म - लंड चूसने वाला बीएफ

कुछ देर बाद मम्मी ने मुझसे कहा- तू घर चल, मुझे कुछ काम है, मैं अभी आती हूँ.वो बिल्कुल नंगी हो चुकी थी।मैं उसकी चूचियों को मसलने लगा और उसकी गान्ड को सहलाना शुरू कर दिया।उसने मेरे लोवर में हाथ डालकर लंड को बाहर निकाल लिया और सहलाने लगी।अब मेरा लन्ड अपने आकार में आ गया और नफीसा ने मेरी टी-शर्ट बनियान उतार दी।मैंने उसे दीवार पर टिका दिया और उसकी चूत में उंगली घुसा दी.

लेकिन प्रीति ने मना किया और बोली- मेरी गांड मारनी हो तो मार लो, चूत नहीं दूंगी.लंड चूसने वाला बीएफ पिंकू को बहुत तेज दर्द हुआ, दर्द के मारे वह रोने लगी और बोली- भैया, प्लीज़ अपना लंड बाहर निकालो, यह बहुत मोटा है, मेरी चूत बहुत छोटी है, मुझे नहीं करवनी तुमसे चुदाई!मैं बोला- पिंकू, तेरी पहली चुदाई है इसलिए थोड़ा सा दर्द होगा.

वो कभी प्रीति के स्तनों के साथ खेलने लगतीं, तो कभी प्रीति को किस करने लगतीं.

सेक्सी काहाणी?

लंड चूसने वाला बीएफ लेकिन उनकी किस्मत ठीक नहीं थी, वो लोग रात में घर ही नहीं आ पाए क्योंकि फहीम चाचू की बेगम की तबियत फिर से ज्यादा खराब हो गई थी और वो लोग चाची को लेकर दिल्ली दिखाने चले गए.

सेक्सी+वीडियो+दिखाएं?योगा सेक्स बीएफ

लंड चूसने वाला बीएफ मैं चुत के दाने को अपने होंठों से पकड़ कर खींचते हुए चुत चटाई का मजा लेने लगा.

मम्मी और बेटा का सेक्सी

फिर मैंने अपने पैर ऐसे सिकोड़ कर रखे कि मेरा लंड मेरी मांसल जांघों के बीच ही दबा रहे.फोटोशूट होने के बाद वो कपड़े चेंज करने लगी तो मैं बोला- साड़ी ही बांधे रखो, बहुत सुन्दर लग रही हो.

लंड चूसने वाला बीएफ इसके पहले दोनों बार की चुदाई में मीना ने मेरे जिस्म पर ज्यादा गौर नहीं किया था.

सेक्सी कहानियां xxx

सेक्सी पिक्चर देखना है हिंदीउन्होंने मेरी पीठ पर अपने नाखून के निशान बना दिए थे और मेरा मुँह पकड़कर अपने मम्मों में लगा दिया था.

तो मैंने दीदी से कहा- प्लीज दीदी, जैसे मैं आपको प्यार कर रहा हूं, आप भी मुझे वैसे ही प्यार करो ना!दीदी बोल पड़ी- अच्छा मेरे भाई, तुम, चाहते हो कि मैं भी तुम्हारे बॉडी के हर हिस्से पर किस करूं! तुम अपनी दीदी का पूरा मजा लेना चाहते हो!मैंने कहा- नहीं दीदी, मैं आपसे इतनी मेहनत नहीं करवाऊंगा! जो प्यार करते हैं वे दूसरों की परवाह परवाह करते हैं.अब कैसे बताऊं कि इससे क्या होता है … अम्म इसे हम चूत को गीली करने के लिए इस्तेमाल करते हैं और इससे हमें मज़ा आता है.

तुमने मुझे प्यार दिया है और तुमने मुझे इतना प्यार किया है कि उस प्यार के बदले मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करूं वे वे कम ही होगा! अगर तुम मुझे चोदना चाहते हो तो चोद लो! सच कहूं तो मेरा भी मन हो रहा है कि मैं अपनी बुर में तुम्हारे लंड को लूं और अपने भाई से जिंदगी की पहली चुदाई का मजा उठाऊं.

हम दोनों में इतनी आग लग गयी थी कि बस अभी सीधी चुदाई हो जाए!पर मैंने खुद को रोकते हुए उनको सोफ़े पर लेटाया और उनके पूरे जिस्म पर किस करने लगा.

बस अब मुझसे नहीं रहा गया और मैंने अगले ही रचना के गाउन को पूरा उतार दिया और अपने भी सारे कपड़े उतार दिए. भाभी ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बहुत सेक्सी लग रही थीं.

आम बेचने वाली सेक्सी वीडियो फिर आकांक्षा का पूछा, तो मुझे पता चला कि आकांक्षा दुकान कुछ लाने गई है.

बांग्ला सेक्सी वीडियो चोदा चोदी

लंड चूसने वाला बीएफ: साथियो और भाभियो, मैं अमित एक बार फिर से तनु भाभी की वासना से लबरेज देसी भाभी सेक्स कहानी का अगला भाग लेकर आपके सामने हाजिर हूँ.साफिया एक बार जवानी के जोश में चुद तो ली पर अब उसने अपनी आंखें शर्म के मारे झुका ली.