देसी चुदाई वाली बीएफ

Image source,राजस्थान सेक्स ओपन

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी भाभी के सेक्स: देसी चुदाई वाली बीएफ, पिछले हफ्ते मैं बहुत व्यस्त रहा हूँ, तो मैं तो घर जाकर सोना चाहता हूँ और अगर तुम जाना चाहो तो चली जाओ.

सेक्सी वीडियो दिखाएं पिक्चर

दीपाली की चूत से दीपक का वीर्य बह कर बाहर आ रहा था। उसके साथ दीपाली का भी चूत-रस मिक्स होकर आ रहा था।दीपक ना चाहते हुए भी वो चाट रहा था. लेडीस चश्मामैंने उसे फिर समझा दिया।उसने मुझसे शुक्रिया कहा और चली गई।उस दिन मैं बहुत खुश था।फिर अगले दिन वो क्लास में आई.

मुझे नहीं करना गंदी बात।आंटी बोलीं- अरे यह गंदी बात नहीं होती, ये मजे तो सारे लोग लेते हैं।मैंने कहा- आप झूठ बोलती हैं।तो वो बोलीं- सच. चाइनीस भाषा कैसे सीखेजब माया जैसी काम की देवी साथ हो।मैं भी झड़ने के बाद कुछ देर बाद तक उसके कंधे पर सर रख कर उसके अपने होंठों से सटे गाल पर चुम्बन करते हुए उसके चूचों को प्यार से मसले जा रहा था और मेरे मुख से ‘उम्म्म्म चप्प-चप्प’ के साथ बस यही शब्द निकल रहे थे, ‘जानू आई लव यू.

मैं तो कल बस ऐसे ही नहीं आई थी।फिर मैंने उससे कहा- मुझे तुमसे लंच टाइम में बात करनी है।तो उसने ‘हाँ’ कर दी और लंच होते ही मैंने उसको पीछे बने एक खाली ‘प्राइवेट रूम’ में बुलाया.देसी चुदाई वाली बीएफ: चारों ओर ठण्ड और कोहरा था।गोपाल ने बड़ी धीरे से कुण्डी खटकाई।ज्योति ने दरवाजा खोला और गोपाल अन्दर चला गया।कोई दोनों को पकड़ न ले, इसलिए ज्योति ने बिना देर किए किवाड़ बन्द कर दिए।ज्योति एक तो काले रंग की थी, ऊपर से उसने गहरे लाल रंग का सलवार सूट पहल रखा था।गोपाल को ज्योति को बाँहों में जकड़ लिया। सर्दियाँ शुरू होने के कारण ज्योति ने रजाई निकाल ली थी।ज्योति बहुत काली थी.

नंगे मम्मे जैसे ही आज़ाद हुए, उनके आकार में बढोत्तरी हुई और मेरे सीने पर उन्होंने दस्तक दी।शायद नीचे मेरा लंड और थोड़ा लम्बा होकर थोड़ा और सख्त हो गया।अब मेरे हाथ उसके चूतड़ सहला रहे थे। वो कामुक हो चुकी थी, उसके और ज्यादा कठोर होते मम्मे इस बात की गवाही दे रहे थे।मैंने ज्यों ही पैन्टी के अन्दर हाथ डाल कर उसके गुप्तांग पर उंगली फिराई।कहानी जारी रहेगी।मुझे अपने विचारों से अवगत करने के लिए लिखें।.वो दूध देने के बहाने आ जाती और हम चुदाई करते।कुछ महीने बाद उसकी शादी हो गई और वो अपने ससुराल चली गई।अब मैं फिर से अकेला हो गया और नई चूत को खोजने में लग गया।आपको मेरी कहानी कैसी लगी.

सट्टे की आज की खबर - देसी चुदाई वाली बीएफ

!’‘तुम्हें मालूम है बालू, मेरे सनम, मैं कहीं जा रही हूँ क्या… प्यार से करो ना!’तभी ससुर जी ने मेरी टाँगें अपनी कमर से लपेट लीं और अपना लंड मेरी चूत में पेल दिया।‘आह.मुझसे उनकी अच्छी दोस्ती थी।जब उनका ड्राईवर छुट्टी पर गया तो उन्होंने मुझसे कहा- आप मैडम को स्कूल छोड़ दिया करो.

ऐसी कोई बात नहीं है।तो मैंने कहा- या फिर मैं बुरी लगती हूँ…उसे समझ नहीं आया कि वो क्या बोले तो उसने कहा- नहीं.देसी चुदाई वाली बीएफ दोस्तो, मेरा नाम राहुल है और मैं अन्तर्वासना की कामुक कहानियों का नियमित पाठक हूँ।मेरी उम्र 23 साल है मेरी कहानी मेरे घर की ही है जिसमें मेरी बीवी की चुदास की कहानी है।मेरी शादी को 2 साल हो गए हैं, मैं एक जॉब करता हूँ जिसमें मुझे अच्छी आमदनी है।मेरी बीवी का कद 5’4″ है और वो 21 साल की है, वो दिखने मैं गोरी और बहुत सुंदर है, जिसे देखकर कोई भी मर्द ‘आँहें’ भरने लगता है.

लेकिन मेरे लिए मेरी सहेली को भी एक बार खुश कर दो।मैंने कहा- मैं तुम्हारे साथ ये सब इसलिए करता हूँ क्यूंकि मैं तुम्हें पसंद करता हूँ और मैं किसी और के साथ ये सब नहीं कर सकता।चाय पीकर मैं तैयार होकर वापस आ गया।मेरे दिमाग में उसकी बात घूम रही थी कि वो ऐसा कैसे समझ सकती है.

বুলু ফিলিম?

देसी चुदाई वाली बीएफ मेरी उम्र 18 साल है। मैं दिखने में भी अच्छा हूँ।मैं अपनी पहली कहानी लिख रहा हूँ और मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि यह सच्ची है.

इंग्लिश सेक्सी वीडियो छोटी लड़की?भाई और बहन सेक्सी वीडियो

देसी चुदाई वाली बीएफ अब कल चुदाई करेंगे…मैं- ओके मम्मी…अब मैं तुम्हें कल चोदूँगा।मैम- ओके बेटा।मैं- बाय मम्मी।मैम- बाय बेटा।आपके प्यारे कमेंट्स के लिए मुझे ईमेल करें।यह मदमस्त कहानी जारी है।.

केक वाला गेम

इस बात के लिए मुझे खेद है क्योंकि मैं नहीं चाहता कि उसको इस बात से कोई तकलीफ पहुँचे।कुछ दिनों पहले की बात है मैं डेटिंग वेबसाइट सर्च कर रहा था कि कोई मुझे भी मिल जाए.इतना बोलकर विकास फ़ौरन स्टाफ-रूम की तरफ गया।दीपाली वो पेपर लिए वहीं खड़ी उसका इन्तजार कर रही थी।विकास- हाँ अब कहो.

देसी चुदाई वाली बीएफ तो हसन भाई हमसे दूर बैठे मुझे देख रहे थे और उदास भी थे।मुझसे रहा ना गया तो मैंने अनवर भाई से पूछा- क्या बात है हसन भाई को?तो वो बोले- इनकी गर्लफ्रेंड की शादी है और ये उसी बात से परेशान हैं।मेरा दिल बहुत खफा हुआ और जिस तरह वो मुझे देख रहे थे.

सेक्सी वीडियो एचडी हिंदी गाना

सेक्स वीडियो हिंदी में बात करते हुएक्योंकि वो मेरे पड़ोसी भी थे और गाँव के माहौल तो ऐसा होता है कि हर कोई एक-दूसरे के घर बिना किसी रोक-टोक के आता-जाता है।उसी रात को मैं अनवर भाई के पास बैठी हुई बातें कर रही थी.

आप भी ना बेचारे सर को अपने जाल में फँसा लिया हा हा हा हा!अनुजा- अरे पगली सारे मर्दों को चिकनी चूत बहुत पसन्द आती है और खास कर तेरी जैसी कच्ची कली की चूत तो चिकनी ही रहनी चाहिए.तेरी सहेलियाँ कोडवर्ड में बातें करती हैं और तुम सच में बहुत भोली हो। अच्छा ये बताओ क्या कभी किसी ने तुम्हारे सीने पर हाथ रखा है या इनको छुआ या दबाया है.

उसने अपने दोनों पैर खोल कर अपनी चूत का छेद फैला दिया।मैंने अपना लंड हिलाते हुए उसकी चूत पर रगड़ कर एक बम-पिलाट धक्काप मारा तो आधा लंड उसकी चूत में अन्दर घुस गया।वो ज़ोर से चीख पड़ी.

वो बोल ही न सकी।मैं इसी तरह निरंतर उसके होंठों को चूसते हुए उसके मम्मों को रगड़े जा रहा था जिसमें माया का अंग-अंग उमंग में भरकर नाचने लगा था।तो मैंने सोचा.

आज तो छुट्टी है बे।मैं बोला- जानेमन शाम को रेव@मोती में सारे दोस्तों का मूवी का प्लान है और तू मेरे साथ चल रही है. जिससे वो भी मस्तियाने लगी और उसके मुँह से अजीब सी आवाजें निकलने लगीं- आआअह्हह्हह ऊऊह्ह्हुउउउउउउहु ऊऊओह्हह.

सेक्स डॉग सेक्स साथ में उसका लोअर और पैंटी भी निकाल दिया।अब मैं एक ऊँगली से उसकी चूत की दरारों को सहलाने लगा।वो तो जैसे सातवें आसमान पर थी.

एचडी वीडियो सेक्सी पंजाबी

देसी चुदाई वाली बीएफ: ’ मैंने जबाव दिया। हम दोनों ही बहुत खुश थे।‘मुझे आप से बहुत प्यार हो गया है आज आप में समा जाने का दिल कर रहा है।’ मैंने उनसे कहा और मैं जाकर उनके सीने से लिपट गया।भैया ने भी मुझे अपने हाथों से जकड़ लिया।मुझे उनसे लिपट कर रहने में बड़ा मज़ा आता था। मैं बहुत देर तक उनसे लिपटा रहता था, कभी उनकी गोदी में बैठ कर तो कभी उनके ऊपर लेट कर.पर ऐसा हुआ नहीं और वो ऊपर की तरफ जोर-जोर के ऊँगलियां अन्दर-बाहर करने लगा।मैं बहुत जोर से चीखें मार रही थी क्योंकि मुझे बहुत मजा आ रहा था।अब उसने मुझे खड़ा किया और उंगलियाँ डालनी चालू रखीं.