सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ

Image source,सेक्स करते हुए

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी हीरोइन बीएफ: सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ, अब मैंने पूछा- तुम क्या करतीं, अगर मैं ये सब करता?उसने थोड़ा रुक कर रिप्लाई दिया- मैं भी अपने हाथों से तुम्हारे गालों को पकड़ कर तुम्हारे होंठों को चूम लेती.

ভাই বোনের সেক্স

मैं कुर्सी पर बैठा तो उसने एक निवाला मेरी तरफ बढ़ाया!ज़ारा- लो खाओ!मैं- थोड़ा प्यार से खिला दो यार!ज़ारा- प्यार से ही खिला रही हूं जान!मैं- इतना प्यार?ज़ारा- कम है? थोड़ा बेलन मिला दूं?मैं- नहीं! मेरे लिये काफी है!मैंने वो निवाला खाया और एक उसे खिलाकर खाना शुरु कर दिया. ट्रिपल सेक्स वीडियो बीपीसंजू का दर्द भी कुछ कम ही गया और वो जोर जोर से इस्स … आह … ओह मम्मी … आह पापाअअअ … मर गई.

मेरी माशूका मेरे साथ सुहागरात मना कर मेरी बीवी होने का अहसास लेना चाहती थी. सेक्सी पंजाबी सेक्ससीमा के पीछे घुटनों के बल खड़े होकर मैंने अपना लण्ड उसकी चूत में पेल दिया और आगे की ओर झुककर उसकी चूचियां दबोच लीं.

मेरा लंड रेखा की गांड में था और उंगलियों से उसकी चूत की मस्त चुदाई कर रहा था.सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ: फिर मैंने अपनी सांस रोकी और लंड को हिलाते हुए काउगर्ल की पोजीशन में उसके लंड पर बैठ गयी.

इधर मेरा मुंह उसकी चूत में जा लगा और उसकी चूत में जीभ डाल कर मैं उसकी चूत को जैसे मुख चोदन का मजा देने लगा.कहानी के पहले भागमेरे यार ने मुझे अपने रूम पर बुलायामें आपने पढ़ा कि अपने बॉयफ्रेंड के बहुत ज्यादा बुलाने पर मैं उसके घर चली गयी थी.

कुंवारी लड़की की ब्लू - सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ

भैया का पूरा बदन पसीने से भीग गया था और उसके लंड पर दिव्या और सुनील के लंड से निकला हुआ वीर्य धूप में अलग से ही चमक रहा था.आखिर परिवार के अंदर ये सब करना है तो सामने वाले को परखना भी जरूरी है और फिर अगर बात किसी को पता चला जाती है तो पूरे परिवार की बदनामी होगी.

मैं- मेरी जैसी है सो है, अरे यार तेरा लंड ही इतना मोटा है कि गांड टाईट लगती है.सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ वो जोर से सिसकारते हुए बोली- बस कर शुभम … मार डालेगा क्या आज मुझे? इतनी देर से तड़प रही हूं.

शायरा को भी मुझसे बात करना अच्छा लगता था क्योंकि वो जबसे मुझसे मिली थी … तब से उसके चेहरे की हंसी वापस आ गयी थी.

सेक्सी लो?

सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ दोस्तो, अगले भाग में न्यूड इंडियन वाइफ सेक्स कहानी का और मजा दूंगा, बस आप मेल करके मेरा उत्साह बढ़ाइएगा.

मारवाड़ की चुदाई?गैलरी बीएफ

सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ भाभी के गुलाबी गालों से होकर नीचे को आते आंसुओं को पौंछने के बहाने से मैंने अपनी भाभी के गालों पर भी हाथ फेरना शुरू कर दिया था.

देसी एक्स एक्स एक्स सेक्स वीडियो

मुझे भी विजय बहुत पसंद था।आखिर विजय था भी तो बहुत स्मार्ट।लेकिन इस बात का इजहार मैंने कभी विजय को नहीं होने दिया कि मैं भी उसे पसंद करती हूं.वैसे भी मॉम को पता है कि मैं रात को पढ़ने उसके घर जाती हूँ … बस कल ही नहीं गई थी.

सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ नहाने के बाद मैंने ब्रा और पैंटी पहनी और उसे अपनी अंडरवियर और बनियान पहनाई.

अच्छी वाली ब्लू पिक्चर

सेक्सी चोदा वालाहमारी बेटी जिस स्कूल में पढ़ने जाती थी वहीं पर एक आदमी उसके बेटी को लेने और छोड़ने रोज आया करता था.

मैंने भी उसका टॉप निकाल फेंका और उसके मम्मों को ब्रा के ऊपर से ही मसलने लगा.मैं उसके होंठों जितना चूसता जा रहा था उसके बदन की गर्मी और ज्यादा बढ़ती जा रही थी.

अब आगे:थोड़ी ही देर में शीना ने फिर से मुझे पकड़ लिया और मेरी छाती को सहलाने लगी.

वो आज़ादी के लिए फड़फड़ा रहा था और कह रहा था कि इस कामुक मिलन का साक्षी मुझे भी बना लो.

हालांकि मैंने कभी वैसे मैसेज उसको नहीं भेजे, पर उसके भेजे ऐसे मैसेज को एंजॉय जरूर करने लगी थी. पिछले दो भागों में अब तक आपने जाना था कि मेरी रैंगिंग आदि के चलते मुझे आयशा के बारे में कुछ और जानकारी भी हो गई थी.

चुदाई का वीडियो चुदाई का वीडियो मैंने मना भी किया लेकिन उसके मामा की लड़की चाय बनाने के लिए रसोई में चली गयी.

ब्लू पिक्चर चुड़ै वाली

सुहागरात की चुदाई हिंदी बीएफ: हमें किस करते हुए लगभग दस मिनट हो चुके थे पर उसके मामा की लड़की अभी तक वापस नहीं आयी थी।मैं बोली- मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं करना है प्लीज मुझे जाने दो.थोड़ी देर में प्रियंका ने दीवान पर ही खाना लगा दिया … और यूं ही बातें करते हुए हम दोनों सलाद खाने लगे.