हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी मूवी का

तस्वीर का शीर्षक ,

బీఫ్ వీడియో: हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ, फिर मैंने बोला- जाने से पहले एक हग भी नहीं देगी?तो उसने जो मुझे अपने गले से लगाया तो मानो सच में बहुत अच्छा फील हुआ।फिर हम दोनों हाथों में हाथ डाल के चलने लगे।वो बोलती- तू मुझे बहुत पसंद है.

सन्नी लियोन एक्सएक्सएक्स

तो मुझे थोड़ा-थोड़ा साइड में से दिखने लगा। वैसे भी पंखे की हवा की वजह से परदा थोड़ा उड़ रहा था।मैं उन्हें देखने लगा. सेक्सी गाणे हिंदीफिर मैंने उनकी चूचियों की चूसना शुरू कर दिया। अब भाभी बहुत ही गरम हो गई थीं। उन्होंने मुझे नीचे लिटा दिया और अपनी चूत मेरे मुँह की तरफ कर दी और अपना मुँह मेरे लंड की तरफ करके मेरा लंड मुँह में लेकर चूसने लगीं।मैंने भी अपनी जीभ उनकी चूत में डाल दी।जन्नत का मज़ा आ रहा था.

एकदम गोरी क्लीनशेव। उसकी मस्त चूत को देखकर मैं उसे पागलों की तरह चाटने लगा। जैसे ही मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू किया उसकी सिसकारियाँ तेज होने लगीं।मैं मस्त होकर उसकी मक्खन जैसी चूत को चाट रहा था और वो भी मस्ती में नागिन की तरह बल खा रही थी, उसके मुँह से ‘आह अऽऽआऽऽह. एचडी में सेक्सी बीएफपर विकास जा चुका था।अब मैं विकास के आने का इन्तजार कर रहा था।विकास के आते ही मैंने उससे कहा-विकास यार आज फिर चलें क्या.

जिसे देसी भाषा में खड़ी चूची भी कहते हैं। एकदम हिरनी जैसी पतली कमर और एटम बम्ब जैसी 32″ की मुलायम मतवाली गाण्ड.हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ: तो दीदी कुछ भी ना बोलते सीधे भागते हुए बाथरूम चली गईं और खड़े-खड़े चूत में उंगली डाल कर पानी निकालने लगीं और चूत का सफेद पानी निकाल कर चाटने लगीं।उसके बाद मैंने सोच लिया कि दीदी अब मुझे खुद चोदने के लिए बोलेगीं.

मात्र एक कहानी नहीं है सत्य घटना है।दोस्तो, मेरे नौसिखिया लण्ड की काम-कथा अभी जारी है।[emailprotected].जाहिरा की आँखें भी बंद होने लगी थीं।मैंने आहिस्ता से जाहिरा को नीचे तकिए पर लिटा दिया और झुक कर उसकी गोरे-गोरे उठे हुए सीने पर किस करने लगी।फिर मैंने जाहिरा के टॉप की डोरियाँ नीचे को करके उसकी चूचियों को बाहर निकाला और उसके चूचों को नंगा कर दिया।मैंने मुस्करा कर जाहिरा की तरफ देखा.

एक्स एक्स एक्स इंडियन चुदाई - हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ

भाभी जी’ कहा और आइआइटी की तैयारी चालू कर दी।एक महीने बाद इम्तिहान हो गए।इम्तिहान के 15 दिन बाद रिज़ल्ट आया। मेरी मेरिट में 2596 की रैंक बनी थी।सारे घरवाले खुशी से झूम उठे.सामने के कमरे में बेटा सोया हुआ है।मैं यह सुन कर समझ गया कि मॉम मुझे पापा ही समझ रही हैं।मैं धीरे से उठा.

ताकि मैं इसके पैर की थोड़ी सी मालिश कर सकूँ।मेरी बात सुन कर फैजान फ़ौरन ही कमरे में चला गया और मैं आहिस्ता-आहिस्ता उसके पैर को सहलाती रही। अभी भी जाहिरा दर्द के मारे कराह रही थी।चंद लम्हों के बाद ही फैजान वापिस आया और उसने मूव मुझे दी। मैंने थोड़ी सी ट्यूब से मलहम निकाली और उसे जाहिरा के पैर के ऊपर मलने लगी।फिर मैंने फैजान से कहा- जरा रसोई में जा कर रबर की बोतल में पानी गरम करके ले आओ.हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ मेरी स्कर्ट के अन्दर घुसेड़ दिया।अब उसका हाथ मेरी रान के ऊपरी हिस्से पर था। मुझे अच्छी तरह से याद है कि एक बार मैंने एक लड़के को बस में गलती से छू जाने पर बुरी तरह डपट दिया था.

क्योंकि मैंने उसके जिस्म पर से अपना हाथ नहीं हटाया था।अब पोजीशन यह थी कि फैजान मेरे साथ चिपका हुआ था और मैं उसकी बहन के साथ चिपक कर सोने लगी थी।मैंने आहिस्ता से दोबारा उसके कान के क़रीब अपनी होंठ लिए.

डिलीवरी की सेक्सी?

हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ मैं 2 दिन के बाद मिलता हूँ।ऐसा मैंने इसलिए लिखा था क्योंकि मुझे थोड़ा काम था।थोड़ी देर बाद उसका रिप्लाई आया- ओ के तुषार जी।दो दिन के बाद मैंने जाह्न्वी को फ़ोन किया और कहा- जाह्न्वी जी क्या मैं आ सकता हूँ?उसने कहा- आप दो बजे तक आ जाओ तब तक मेरे पति जा चुके होंगे.

हिंदी बीएफ व्हिडीओ चलनेवाला?सेक्सी पिक्चर जंगली

हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ अब सब मुझ पर छोड़ दो।मेरी भाभी का बदन चूंकि सांवला है और पूरा गरम जिस्म उनकी सफ़ेद ब्रा में चमक रहा था मैंने ब्रा के हुक्स खोल कर ब्रा को उनके जिस्म से उतार कर दूर फेंक दिया।वो शर्मा रही थी.

ಇಂಡಿಯನ್ ತ್ರಿಬಲ್ ಎಕ್ಸ್ ಸೆಕ್ಸ್

पर क्या करता?मेरी भूखी नज़रें उसको बड़े गोल मम्मों और नंगी पेट पर टिकी हुई थीं। मैं चूची तो साफ देख रहा था.वो रूचि से ही प्राप्त हुआ था।अब आगे इसी तरह मैंने चुम्बन करते हुए उसके गालों और आँखों के ऊपर भी चुम्बन किया और जैसे ही उसकी गर्दन में मैंने अपनी जुबान फेरी.

हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ वो फिसल गया।मैं उठा और मैंने पास रखे तेल के डिब्बे से बहुत सारा तेल मेरे लंड पर लगाया और उसकी चूत के छेद में भी तेल डाला।अबकी बार मैंने उसके पैरों को और चौड़ा किया और लंड को छेद पर रख कर थोड़ी ताक़त से धकेला.

देसी गोल्ड बीएफ

बीएफ बिलू?मैं- कि तुमको बाँहों में भरकर तेरे लबों को चूम लूँ।मालकिन- राज तुझे ऐसी बातें करते शरम नहीं आती? तू जरूर मार खाएगा आज!मैं- अरे भाभी.

वो मेरे भैया हैं और आप उनकी बारे में ऐसी बातें कह रही हो।मैं मुस्कुराई और उसकी गाल पर हाथ फेरती हुई बोली- क्या करूँ.मैं महाराष्ट्र के नासिक से हूँ।मैं आपके सामने एक मेरी अच्छी और सच्ची कहानी लेकर हाजिर हुआ हूँ, मैं उम्मीद करता हूँ कि आपको मेरी कहानी पसंद आएगी।पहले मैं अपने बारे में कुछ बता देना चाहता हूँ। मैं एक साधारण सा दिखने वाला एक साधारण इंसान हूँ और मुझे सेक्स बहुत ज्यादा पसंद है। मेरा कद 5’10” और बॉडी एकदम चुस्त-दुरुस्त है.

जिसकी वजह से उसकी गाण्ड चिकनी हो गई।तेल और उसकी चूत से टपकते पानी से लंड को अन्दर जाने में कोई दिक्कत नहीं हुई।एक-दो झटकों में ही लंड आसानी से अन्दर चला गया।मेरा मोटा लौड़ा अन्दर जाने से दर्द के मारे उसकी चीख निकल गई। मैं उसके मुँह पर हाथ रख कर तेज़ी से धक्के मारता चला गया।थोड़ी देर बाद जब लौड़ा सैट हो गया तो उसे भी मजा आने लगा।जैसे-जैसे वो ‘आह.

मक़सद मेरा इसमें यही था कि फैजान की नज़र अपनी बहन की ठुमकती गाण्ड पर पड़ती रहे और वो सिर्फ़ और सिर्फ़ यही देखता रहे और उसके दिमाग पर अपनी बहन के जिस्म के छूने से जो नशा सा हुआ है.

पूनम यहाँ क्यों आई है?तो नंदिनी ने बोला- हाँ वो अपना जिस्म रगड़वाने आई है।तो मैंने पूछा- और तुम?बोली- मैं भी. लेकिन कभी कुछ कह नहीं पाती थी और ना ही तुम मुझे कुछ बोलते थे।मैं बोला- अब तो हम तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड हैं.

बीएफ सेक्सी कॉम मसाज के लिए सबसे अच्छा होता है। सारी नसों को खोल देता है और खून का संचार ठीक कर देता है।मैं सही वक्त पर पहुँच गया.

सेक्सी बीएफ सेक्सी बीएफ सेक्सी व्हिडिओ

हिंदुस्तानी लड़कियों की बीएफ: कुछ देर बाद लौड़े ने चूत में जगह बना ली थी और उसकी चूत ने लौड़े से दोस्ती कर ली थी।अब उसे भी मजा आने लगा.तो फैजान की तो फट ही जाएगी और फिर मैं देखूँगी कि अपनी बहन पर नज़र डालने से कैसे वो खुद को रोकता है। मेरे दिल में सिर्फ़ और सिर्फ़ शरारत थी कि मैं एक भाई को उसकी बहन की जरिए से टीज़ करूँ और देखूँ कि आख़िर एक भाई कितना ज़ब्त कर सकता है.