मोटी वाली बीएफ

Image source,सेक्सी दीजिएगा सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

राजस्थान ब्लू फिल्म: मोटी वाली बीएफ, खुश होते हुए मैंने कहा- हां हां, तू जब भी मुझे बुलायेगी मैं किसी काम के लिए मना नहीं करूंगा.

फुल सेक्सी वीडियो चोदने वाली

मेरा ये इशारा शरद के लिए काफी था और उसने एक भी पल जाया ना करते हुए अपना लंड मेरी चुत पर रख दिया. देसी बीपी फुल सेक्सीमैंने कहा- मैं तो तेरी अम्मा को भी चोद सकता हूं … लेकिन उससे मेरी गांड फटती है.

मगर इतने में ही मेरा वीर्य छूट पड़ा और मेरे मुंह से आनंद भरी आह्ह … आह्ह … निकलना शुरू हो गया. सेक्सी चुदाई कैसे होतीमैंने उसे काफ़ी देर लंड पर टांगे रखा और उसे उछाल उछाल कर उसकी गांड मारने लगा.

भाभी ने घुटनों के बल बैठ कर मेरा लंड अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगीं.मोटी वाली बीएफ: मैंने उसे बाथरूम की दीवार से सटा कर बिठाया और फिर से उसके मुँह को चोदने लगा.

उसके नीचे उभरी हुई क्लिट और उससे चिपक कर नीचे को जाती हुई एकदम गुलाबी फांकें, जो ऐसी चिपकी हुई थीं, मानो आज तक उनसे सिर्फ मूतने का ही काम लिया हुआ हो.मैंने भी मौके का फायदा उठाते हुए अपनी टाँगें फैला दीं ताकि अब्बू को मेरी बुर के गुलाबी होंठों के अन्दर का नजारा भी दिख जाये.

सेक्सी सेक्सी नंगे वीडियो - मोटी वाली बीएफ

उसकी दोनों टांगों को चौड़ा करके मैंने उसकी चूत को अपने हाथ से फैलाया.वो कुछ ही दिनों में उसको उसके नाम से भी बुलाने लगी और अब हम तीनों साथ आने जाने भी लगे.

उसने मुझे अपनी ओर खींचा और मेरे होंठों को अपने होंठों में दबाकर किस करने लगा.मोटी वाली बीएफ मुझे एकदम से करंट सा लगा और सीत्कार निकल गई ‘उम्म्म धीरे करो न बॉस.

मैंने उसके होंठों को अपने होठों से चिपका लिया और उसे चोदने लगा।अब मेरे लौड़े ने रफ्तार बढ़ा दी। मैं गपागप गपागप चोदने लगा। अब गीला लंड चूत में आराम से जाने लगा था।जल्दी ही खुशबू की चूत ने मेरे लौड़े से दोस्ती कर ली थी।अब मैं तेजी से लंड को अंदर-बाहर करने लगा.

राजस्थान वाला सेक्सी?

मोटी वाली बीएफ कुछ देर के बाद मेरी चुत बिल्कुल गीली हो गई और ना जाने मुझे क्या हुआ, मैं वहां से जाने लगी.

सेक्सी वाली हिंदी सेक्सी?ब्लू फिल्म वीडियो कॉल

मोटी वाली बीएफ वो शादीशुदा है मगर उसकी पत्नी उसके साथ गांव में नहीं रहती है, वो शहर में रहती है.

सेक्सी वीडियो हीरोइन का वीडियो

इस तरह से मालिश करते हुए एक टाइम ऐसा भी आया कि मेरी उंगली उनकी गांड में घुस गई.जैसे ही मैं उसके आगे से मुड़ी, तो अचानक से चिकनी हो चुकी मिट्टी में मेरा पैर फिसल गया.

मोटी वाली बीएफ इन सब हरकतों को भीड़ की नजर से देखें, तो ये स्थिति बहुत आम और विवशतापूर्ण थी.

एक्स एक्स एक्स नई वीडियो सेक्सी

स्कूली सेक्सी फिल्ममैंने रघु से पूछा कि तो तुम उसकी लाइफ में दूसरे आदमी हो!तब रघु बोला- ये तेरी दूर की बहन बहुत बड़ी वाली है.

ये सुनकर मैं और जोश में आ गया और लंड को तेज़ तेज़ अन्दर बाहर करने लगा.अब मैं इस बात को दावे से कह सकता हूँ कि चुत चुदाई से ज्यादा लंड चुत की चुसाई में ज्यादा मजा आता है.

उसके बाहर सिक्युरिटी गार्ड थे, उन्होंने मुझसे पूछा- किससे मिलना है?तब मैं बोली- जी मैं इंटरव्यू देने आयी हूँ.

जेठ जी ने कहा- आखिर मैं इस चेहरे को इतना प्यार करता हूं, इसके लिए मैं सारी मर्यादा भूल चुका हूँ.

मेरी तेज और कामुक उत्तेजना से भरी आवाजें आने लगीं- उफ़्फ़ हहह यस आई लाइक इट … ओह्ह फ़क आह उह … उफ़्फ़ मम्मी मर गई … आह उफ़्फ़!इसी तरह की कामुक सिसकारियां पूरे कमरे में गूंजती रहीं. उसने मुझे कमर से कस लिया तो मैं उसका सिर पकड़ कर अपने होंठों से लगा कर चूसने लगी.

सुपारी सेक्सी [emailprotected]BF GF सेक्स कहानी का अगला भाग:मेरे बॉयफ्रेंड से मेरी दोनों बहनें चुद गईं- 3.

सेक्सी bataiye

मोटी वाली बीएफ: मैंने अपनी उंगली सुमन की बहन सरोज की गांड के सुराख पर रखी और उसकी गांड को सहलाने लगा.पर मैं उसकी रसीली चुचियां मसलने लगा और उसे ब्लूफिल्म देखने को बोला दिया.