बीएफ एचडी साउथ

Image source,ब्लू चोदने वाली वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

ಪ್ರೀತಿ ಸೆಕ್ಸ್: बीएफ एचडी साउथ, गर्मी का महीना था और लाइट भी नहीं थी, भाभी गर्मी से बचने के लिए ब्लाउज़ पहने बगैर ही बेड में सो रही थी।मैं जैसे ही अंदर गया तो मैंने देखा कि भाभी के बड़े बड़े स्तन साड़ी से आधे अधूरे ढके हुए थे.

ऐकस विडियो

मैंने कहा- क्या रास्ता है?वो बोलीं- अगर तू मुझे खुश कर देगा तो मैं वादा करती हूं कि किसी से कुछ नहीं बोलूंगी. सेक्सी सेक्सी गाना सेक्सीमैं एकदम से उसके सीने से चिपक गयी और बोली- रुक क्यों गए श्याम … अगर मेरी जैसी माल तुम्हें मिल जाए तो क्या करोगे?वो बोला- इनके पूरे रस को चूस लूंगा.

अब तीर कमान से निकल चुका था तो रोकते भी कैसे!मैं उसको गर्दन से चूमते हुए उसके बूब्स तक आ गया था. कालका मातामैंने पूछा- क्या हुआ, आप घर से इतनी दूर आई हो, एंजाय करो न मेरी जानू मॉम!मॉम बोलीं- वीडियो डिलीट करो, मुझसे ग़लती हो गयी.

रेशमा की जीभ मुझे मेरी गांड में छेद पर जैसे मजा दे रही थी, उससे मुझसे रहा नहीं गया.बीएफ एचडी साउथ: बहन ने कहा- भैया मेरी उम्र तुमको मालूम है?मैंने बोला- हां 19 साल है.

अब बिना रुके मैंने दस मिनट तक उसे चोदा लेकिन इस बार न वो झड़ी और न मैं.बहन- क्या?चूंकि यह बात मैंने अपनी बहन को नहीं बताई थी इसलिए वो ये बात सुनकर दंग सी रह गई.

भाई बहन की फिल्म - बीएफ एचडी साउथ

उसकी चूचियां मेरे सीने पर गड़ीं तो आह … मुझे एक बहुत ही अद्भुत आनन्द की अनुभूति हुई.इसी वजह से वो डर के मारे ना तो हिल रही थी और ना ही कुछ और कर पा रही थी.

थोड़ी देर बाद मनीष ने मेरी चूत से लंड निकाल लिया और मेरी गांड के छेद पर अपना लंड को टिका कर धक्का मार दिया.बीएफ एचडी साउथ उसके बड़े बड़े दूध, बाल छोटे और गांड तो पूछो ही मत!पता नहीं कैसे उसकी पैंटी उसकी चूत को संभाल रही होगी.

सुपारे को चारों तरफ से चूमता हुआ गांड का छेद आखिरकार हार ही गया और पक्क की आवाज के साथ पूरा सुपारा रेशमा की अनचुदी गांड में पेवस्त हो गया.

होत सेक्सी?

बीएफ एचडी साउथ पर मैं अब कुछ नहीं कर सकता था, मुझे क्रॉसड्रेसर बनना था वरना फातिमा को हमेशा के लिए खो देता.

सेक्सी फोटो?www.xx हिंदी

बीएफ एचडी साउथ आंटी लंड पर मस्ती से आह आह करके अपनी गांड पटक पटक कर चुदाई का भरपूर आनन्द ले रही थीं.

कर्नाटका सेक्सी

मैंने अपनी बीवी से कहा- जस्सी कल आने वाली है, तुम छोटे डब्बे में प्रसाद निकालकर रख देना.इस अचानक हुए हमले से मैं हड़बड़ा गयी और मेरे मुँह से एकदम निकल गया कि पहले रोटी तो बना लूं.

बीएफ एचडी साउथ कुछ देर बाद मैंने उसकी शर्ट उतार दी और ब्रा के ऊपर से ही उसके चूचों को चूसने और काटने लगा.

प्रेग्नेंट औरत

सनी लियोन सेक्सी शॉटकुछ देर किस करने के बाद मैंने मॉम को बेड पर लिटाया और मैंने नीचे खड़े होकर अपना मोटा लंड मॉम की टाइट चूत में लगा दिया.

वो बोली- मैं नींद में इतनी भी बेसुध नहीं हूँ, जो मुझे पता नहीं चल रहा कि आप क्या कर रहे हो.इसके बाद वो बोले- जल्दी ही मेरे बेटे का जन्म दिन है, उसमें तुमको आना है.

वो बोलीं- अरे मेरे सनम … दर्द की क्या बात करते ही … आज तो बहुत ही ज्यादा मजा आया.

उसके बाद मैं घर का सारा काम करने के बाद नहाई और उसके बाद वही ड्रैस वाली साड़ी पहन कर खुद को शीशे में देखा, तो उस साड़ी में मैं एकदम कड़क माल लग रही थी.

उस समय मेरी हालत एकदम किसी सस्ती रांड की तरह हो रही थी क्योंकि मैं पूरी तरह से भीगी थी और उस आदमी की चुदाई के बाद मेरा मेकअप भी फ़ैल गया था. उन्होंने अपने हाथ की तरफ देखा, फिर दूसरे हाथ से मेरे लंड को मेरे लोअर अन्दर करके वो उठ कर वहां से चली गईं.

फ़िलिपींस एक दिन मैं उसके घर गया तो उसकी जवान बेटी को देख मेरा लंड उछलने लगा.

सेक्सी कहानी सुनाइए

बीएफ एचडी साउथ: मैं उसके चूचे दबाए जा रहा था और वो गालियां दिए जा रही थी- आंह साले बहन के लंड … मेरी चूत फाड़ न … अब रुका क्यों है मादरचोद चोद ना!मेरी रानी लौड़े का मजा लेगी.गेट के नीचे से लाइट बाहर आ रही थी और साथ में सुमैत्री की परछाई भी दिख रही थी, जिसमें वो अपनी साड़ी उतारती हुई दिख रही थी.