मां और बेटी का बीएफ

Image source,सेक्स गुगल

तस्वीर का शीर्षक ,

देहाती सेक्सी बुर: मां और बेटी का बीएफ, मैंने महसूस किया कि वो स्वेटर चैक करते हुए मेरी छाती को महसूस कर रही थी.

पति पत्नी संभोग

बाबूजी ने मेरे ऊपर लेट कर मेरे होंठों को चूसना शुरू कर दिया और मेरी चूत में हल्के हल्के लंड को चलाना शुरू कर दिया. भाभी का प्यारमैं- क्या हुआ साली रंडी … ज्यादा दर्द हो रहा है क्या?नेहा- जान मर जाऊंगी … लंड निकाल लीजिये.

लेकिन दोस्तो, क्या करूं मैं भी एक मर्द हूँ और कहते है ना कि ‘Men will be Men’ वही इस सब सेक्स कहानी की मुख्य भूमिका बनी. सेक्सी करने का तरीकामुझे लगा कि मां को शायद ये पता न चल गया हो कि बेड पर उनके पति नहीं बल्कि उनका बेटा है.

मैंने उसके गले में हाथ डाल कर उसे अपनी तरफ खींचा और उसके होंठों पर किस करने लगा.मां और बेटी का बीएफ: ऐसा लगता था कि किसी ने साफ कर दी थी। वहाँ पहले से ही एक चादर बिछी हुई थी। वहाँ पर मोहित ने मुझे खड़ा किया और मुझसे लिपट गया।मैं किसी तरह उससे छूटने की कोशिश करती रही.

अब मैंने उसकी ब्रा की स्ट्रिप खोलने की कोशिश की जो मुझसे नहीं खुली.वो उठी तो उसकी नजर बेडशीट पर गयी और वो अपनी चूत का खून देख कर घबरा गयी.

गन्दा सेक्सी - मां और बेटी का बीएफ

मोटे मोटे बोबे, पेट भी सही था और चूत को भी उन्होंने चिकना कर रखा था.उसने मेरी बेटी को सीधा लेटा दिया और मेरी बेटी की गांड में थूक लगाने लगा.

जैसे ही मेरा लौड़ा खड़ा हुआ, तो पूजा आंटी फिर से मेरी क्रेजी डिल्डो सेक्स में लग गईं.मां और बेटी का बीएफ हम दोनों ही रात होने का इंतजार करने लगीं।रात करीब नौ बजे सबने खाना खा लिया और अपने अपने कमरे में आ गए। हम दोनों बस किसी तरह बात करते हुए समय काट रहे थे। रात के 1 बजे हम दोनों ने आराम से दरवाजा खोला और कमरे से बाहर आ गए।रूपा ने जाकर मामा-मामी का कमरा चेक किया.

फिर उसने पॉर्न फिल्में शुरू कर दीं। रोहन ने उसका ध्यान भटका कर रखा था और मौका देखकर मैं वहाँ से किसी तरह निकल गई। उस दिन के बाद भी मैंने और रोहन ने खूब मज़े किये।मैं अब लोकेश से पूरी तरह पीछा छुड़ाना चाहती थी। वो हमेशा मुझे परेशान किया करता था। मैंने रोहन से भी इस बारे में बात की थी। एक दिन मेरी और लोकेश की बहुत लड़ाई हो गई।मुझे उस दिन बहुत गुस्सा आया.

सेक्सी व्हिडिओ गाणी?

मां और बेटी का बीएफ मैं- क्या यह सच है कि आपने अपने पति के डैड यानि अपने ससुर के साथ सेक्स किया है.

कैटरीना की सेक्सी फिल्में?प्रवीण सेक्सी वीडियो

मां और बेटी का बीएफ इनकी चूचियों का रंग तो इनके बदन के बाकी रंग से भी ज्यादा सफेद होगा.

काबा के अंदर क्या है

अब उससे और बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने अपना लंड निकाल कर मेरे मुंह में दिया। मैं लॉलीपॉप की तरह गपाक से उसका लंड मुंह में लेकर चूसने लगा.मैं दिन में घर से बाहर टहलने निकलती, तो कुछ परिचितों से मुलाकातें भी होती रहती थीं.

मां और बेटी का बीएफ पांचवें आदमी ने मेरी गांड में वीर्य छोड़ने के बाद मुझे अपने कपड़े पहनने को कहा.

बीपी पिक्चर वीडियो

वॉलपेपर माता रानीवो बोली- पहले आप एक बीयर और ले आओ प्लीज़ … बिना उसके मज़ा नहीं आएगा.

जिस रात को चाचा घर पर नहीं रहते हैं उस दिन तो हम चारों ही मिल कर मजा लेते हैं.दोस्तो, इसके बाद मां ने मुझे बताया कि लगभग एक घंटे के बाद पापा रूम में आए.

मैं अपनी चूत पर पूरन के मुंह से निकल रही गर्म सांसों को महसूस करके और भी उत्तेजित हो रही थी.

काफी देर तक मेरी गांड मारने के बाद पूजा आंटी ने डिल्डो मेरी गांड से निकाल लिया.

मां सच बताना, ये सब कब से चल रहा है?मां बोली- बेटा गलती हो गयी है मुझसे. कुछ देर बाद वो मेरी बेटी से बोला- चल कुतिया, फिर से लंड चूस कर खड़ा कर.

बीपी पिक्चर ओपन बीपी पिक्चर ओपन भाभी मेरे होंठों को चूसती हुई मेरे लंड पर अपनी चूत घिसने लगी और स्वीटी मेरे पीछे आकर अपने चूचे मेरी पीठ पर दबाते हुए मेरी गर्दन पर चूमने लगी.

मौसम कल परसों का तरीका वीडियो

मां और बेटी का बीएफ: उन्होंने मुझसे मेरा फिगर, मेरी ब्रा का साईज, पैन्टी का साईज जैसे सवाल पूछे.मुझे एहसास हुआ, जैसे मौसी पूरी नंगी हो गई थीं … पर उन्होंने खाली पैंटी पहनी हुई थी.