बीएफ सेक्सी देवर भाभी का

Image source,সোনাগাছি সেক্সি ভিডিও

तस्वीर का शीर्षक ,

मोटी चुत की फोटो: बीएफ सेक्सी देवर भाभी का, मैंने बोला- आप अभी स्नानघर में जाकर अपनी चुत साबुन से धोकर आइए, मैं आपकी चुत चूसूंगा, फिर देखिए आपको कितना अच्छा लगेगा.

घर वॉलपेपर

मोहन का माल तो पहले ही मेरी चूत में भरा था, ऊपर से जब सलीम ने मुझे चोदा तो मोहन के माल की तो झाग बन गई. इंग्लिश वीडियो सेक्सी दिखाइएउसने तुरंत अपने हाथ से लौड़े को मेरी चूत की फांकों पर लगाया और मुझे नीचे बैठने को बोला.

नहा धोकर मैंने एक लाल रंग की स्लीवलेस नाइटी पहन ली जो मेरे घुटने तक आ रही थी. सेक्सी ओपन वीडियो सेक्सी ओपन वीडियोउसने बेड के पास पड़ा मेरा मोबाईल लिया और अनु से बोला- चल फटाफट शुरू हो जा.

उस स्थिति में मुझे पहले निकलना पड़ता है और बाद में मेरी बीवी कपड़े पहन कर निकलती है.बीएफ सेक्सी देवर भाभी का: मेरे धक्के अब इतने तेज़ हो गए थे कि सलोनी भाभी की कमर, जो बेड के किनारे से बाहर थी, वो बेड के ऊपर जा चुकी थी.

लेकिन जीजू ने मेरेदोनों पैरों को खोलकर फैला दिया और मेरी चूत को करीब से देखने लगे।फिर जीजू मेरी भगनासा को छूने सहलाने लगे।मैंने कहा- जीजू मत करो.मैंने उसकी ब्रा और पेंटी दोनों को अलग कर दिया और चूचियों का रसपान करने लगा.

पाकिस्तानी सेक्स विडिओ - बीएफ सेक्सी देवर भाभी का

जैसे ही मेरी योनि से मूत्र की धार छूटी तो उसकी आंखों में एक अलग तरह की ललक दिखी.शायरा शायद दरवाजे के पास ही थी क्योंकि अब जैसे ही मैंने दरवाजा खटखटाया, उसने तुरन्त ही दरवाजा खोल‌ दिया.

मामी ने वैसा ही किया और मैंने मामी को थोड़ा झुका दिया, जिससे लंड मामी की गांड में चला गया.बीएफ सेक्सी देवर भाभी का मैं- अम्म् हां … वैसे आपके घर में और कोई नहीं है?वो- नहीं, बस सास ससुर थे मगर वो शादी से पहले ही चल बसे थे.

अब मैं रोज ही सुबह से भैया के घर चला जाता था और भाभी की मस्त जवानी को अपनी आंखों से चोद कर मजा लेने लगा था.

कम कीमत की साड़ियां?

बीएफ सेक्सी देवर भाभी का हमें पास से देख रही नेहा की चूत भी हमारा ये सीन देखकर पानी पानी हो गयी और वो भी बेड पर घुटनों के बल होकर मेरे कान के पास आकर बोली- साले आप तो तीनों मज़े कर रहे हैं, इधर मैं जल रही हूँ.

हिरोईन फोटो?सेक्स गर्लफ्रेंड

बीएफ सेक्सी देवर भाभी का जबकि पहले ऐसा कभी नहीं होता था और दर्द हर रोज बढ़ता ही जा रहा था।मैं डर गयी और मैंने फोन पर दीदी को बता दिया.

सेक्सी छोटी-छोटी

शायरा ने पहले तो अपने बदन को कड़ा करके मेरे किस से बचने का प्रयास किया, मगर जब मैं उसके घुटनों को चूमते हुए ऊपर उसकी जांघों की तरफ बढ़ने‌ लगा, तो उसने अपने आप ही पैरों को सीधा कर लिया.मेरी इस नई फ्री चैट गर्ल स्टोरी के सभी पात्र और जगह का नाम आदि काल्पनिक हैं.

बीएफ सेक्सी देवर भाभी का अब मैं उसे देखकर और उसके बारे में सोचकर अपने लन्ड को भी हिलाया करता था.

हिंदी आवाज के साथ

बीपी सेक्सी न्यूकाफ़ी देर तक वो मेरे जिस्म को अपने वश में करने के लिए मुझसे संघर्ष करती रही और मैं अपने मन से उससे विरोध कर रही थी मगर मेरा तन उसके वश में था.

बड़ी चाची मेरे पास आकर बोलीं- आज फ़िल्म में जो भी होगा, वही हम भी करेंगे.ऐसा कोई भी आसन बाकी नहीं रहा था, जिसमें मैंने भाभी को संभोग का सुख ना दिया हो.

मैं बोला- ये क्या?वो बोले- आज इसकी सुहागरात है … इसलिए शरमा रहा है.

इससे छोटी चाची की चुत मेरे मुँह के सामने आ गई थी और मैं चुत चाटने लगा.

अपने बारे में मैं मेरी पिछली कहानियों में लिख चुका हूँ अतः मैं सीधा सेक्स की हिंदी कहानी पर ही आता हूँ. ऐसा कहते हुए मैंने ऊपर होकर अपना लंड गीत की गांड के छेद के ऊपर रख दिया और गीत ने भी मुझे पूरा सहयोग दिया और अपने जिस्म को अकड़ा कर रखा, जिससे मैं उसकी गांड के अंदर पूरा लंड डाल सकूँ.

रात को आऊंगा मैं उसके बाद बस में तो कुछ नहीं कर पाये लेकिन फिर जहां हम जाकर ठहरे वहां कमरे में मैंने भाभी को खूब चोदा.

बैड मस्ती स्टेटस

बीएफ सेक्सी देवर भाभी का: दोनों चाची मेरे गालों पर किस कर रही थीं और छोटी चाची कहने लगीं कि मेरे राजा तू तो लम्बी रेस का घोड़ा निकला.बस अगले कुछ पलों में मेरे लंड से वीर्य का फव्वारा निकल कर भाभी की गांड में भर गया.