बढ़िया सा बीएफ

Image source,बीएफ नंगी पिक्चर दिखाओ

तस्वीर का शीर्षक ,

हिंदी सेक्सी फिल्म चलाइए: बढ़िया सा बीएफ, उसकी हर कोशिश नाकाम थी, अब मैं उसकी चूत को सहलाने लगा, काफी देर के बाद वो भी अपना सहयोग देने लगी तो मैंने सोचा कि मामला जम गया.

बीएफ विदेशी सेक्सी

हालाँकि भाभी जल्दी से औंधी हो गई थीं, सो मैं उनके चूचे ठीक से देख नहीं पाया था. ब्लू बीएफ ब्लू ब्लूबालक सो गया है मैं इसे नीचे लिटा दूँ फिर आप को दोनों तरफ का सारा दूध पिला दूंगी.

फिर मैंने उनके होंठों को दोबारा चूसा और उनके बूब्स को एक बार फिर बहुत अच्छे से सहलाया जिससे उनकी कामाग्नि एक बार फिर से जल उठी और इस बार वो मेरा लंड अपनी चूत में पूरी तरह से निगल जाना चाहती थी. भोजपुरी बीएफ सेक्सी बीपीमैं अभी आया।मैंने जल्दी से उसकी गांड कपड़े से पोंछी और लंड से कंडोम निकाल कर फेंक दिया।अब मैं दूसरा कंडोम पहनने लगा.

चलिए देखते हैं।गोपाल की आवाज़ के साथ ही एक 20 साल की लड़की, जिसकी हाईट किसी मॉडल की तरह थी और रंग भी साफ फिगर 34-28-32 का, उसने एक ट्रांसपेरेंट ब्लू नाईटी पहन रखी थी। कुल मिला कर वो सेक्स डॉल नज़र आ रही थी।मोना- ओ स्वीटू मैं कहाँ जाऊंगी.बढ़िया सा बीएफ: जोर-जोर से करो।फिर मैंने धक्कों की स्पीड तेज की और पूरी स्पीड में सोनू को चोदने लगा। पूरा कमरा ‘छाप.

व लंड पेले हुए है। यह काम वो बिल्कुल मेरे बगल में कर रहा था। लड़का भी मजे से गांड मरवा रहा था।भाई साहब तो उठे पेशाब कर आए और लौट कर सो गए।मैं मजे से यह गांड मराई देखता रहा। झड़ने के बाद सुकांत बेड की चादर से लंड पोंछ कर लेट गया। तब तक पाँच बज गए.और मुझे बेहद तेज-तेज झटके मार रहा था।कुछ देर बाद हम दोनों बिस्तर से नीचे आकर खड़े हो गए और उसने मेरा हाथ ऊपर करके एक रॉड पर बॉध कर मेरी एक टांग उठा कर अपने कंधे पर रख ली। अब मेरी फुद्दी बिल्कुल सीधी खुली हुई थी। उसने एक ही झटके में अपना लंड मेरी फुद्दी में पेल दिया।इस पोजिशन में मुझे चुदवाना बहुत अच्छा लगा क्योंकि इसमें उसका पूरा लंड मेरी फुद्दी में काफी अन्दर तक जा रहा था.

एक्स एक्स बीएफ वीडियो चाहिए - बढ़िया सा बीएफ

लंड को उसकी चूत के अन्दर बाहर कर करके चोदने लगा तो क्या मजा आ रहा था.तो मैंने भी प्यासा भेड़िया बनकर उनको नीचे किया और मैं उनके ऊपर चढ़ गया। फिर जोर से उनके मम्मों के बीच में अपना मुँह घुसेड़ दिया और जोर से अपने दांतों से उनके होंठों को दबाने लगा।आंटी एकदम से जोश में आ गईं और अपना हाथ मेरे पीठ पर रगड़ने लगीं। उनके नाखून मुझे लग रहे थे.

लेकिन साफ़ करने के बाद कोई गन्दगी नहीं रहती, उन्ही हाथों से तुम खाना भी बनाती होती, आटा भी गूंथती होगी, पूजा भी करती होगी… है ना? और चूत को अच्छी तरह से साफ़ करके चाटा जाता है.बढ़िया सा बीएफ ऐसा ही औरतों के साथ भी होता है।मुझे सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक लड़की मिली थी और वो बस मुझसे एक बार चुदवाना चाहती थी। जब मैंने उससे चुदाई के बारे में और भी पूछा तो उसने मुझे बताया कि अब तक वो सौ से भी ज़्यादा से लंडों चुदी है.

’ बार-बार कह रही थी। उसकी कामुक आवाजें मेरे कानों में गूंज रही थीं।उसकी हरकतों से मेरा लंड पूरा कड़क हुआ जा रहा था.

9 साल की लड़की की सेक्सी बीएफ?

बढ़िया सा बीएफ सगे भाई ने चोदा अपनी कुंवारी बहन को… जी हाँ… मैंने चोदा अपनी बहन को… मेरा नाम राकेश है.

हिंदी में बीएफ चाहिए फुल एचडी?गूगल सेक्सी डाउनलोड

बढ़िया सा बीएफ पीते पीते हम बातें करने लगे कि कैसे हम बचपन में नीलिमा और रीता पे लाइन मारा करते थे.

सेक्सी बीएफ एचडी में फुल एचडी

लंड पर बाल बिल्कुल नहीं होते हैं। मेरे लंड के हिस्से की स्किन एकदम चिकनी और कोमल रहती है, तो बुआ बड़े मज़े से लंड के नीचे चूम रही थीं।बुआ के होंठ ऊपर उठे और मेरे लंड पर आ गए। वो देखकर खुश हो गईं, मेरा लंड 6″ है।‘वाह जतिन इतना प्यारा लंड.लेकिन साफ़ करने के बाद कोई गन्दगी नहीं रहती, उन्ही हाथों से तुम खाना भी बनाती होती, आटा भी गूंथती होगी, पूजा भी करती होगी… है ना? और चूत को अच्छी तरह से साफ़ करके चाटा जाता है.

बढ़िया सा बीएफ आआआ… ह्ह्हहह…’ कह कर चिल्लाई मगर पिंकी ने नीचे लोवर पहन रखा जिसमें इलास्टिक लगा हुआ था‌, जब तक‌ वो मेरा हाथ पकड़ती, तब तक ‌बहुत देर हो गई ‌थी… और बिना तकलीफ के ही मेरा हाथ सीधा उसके लोवर व पेंटी में उतर गया.

बीएफ फिल्म बीएफ हिंदी

सारी वाली बीएफ चाहिएसलोनी मुझको देखकर मुस्कुराई और मेरी तरफ घूमते हुए मेरे लंड को अपने हाथ में पकड़ कर बोली- आज तक पता नहीं कितनों ने मुझे चोदा होगा, मेरी गांड मारी होगी, लेकिन तुम पहले हो जिससे मैं हार मान रही हूँ, तुम बहुत अच्छा चूत चोदते हो.

वो फिर भी मुझे शांत करने के लिए झटको पे झटके मारता ही रहे!एक मिनट के भीतर मेरा बदन भी टूटने लगा और मैंने जीजू को जोर से अपनी बांहों में दबोच लिया.जेसिका- अच्छा ठीक है, थोड़ी देर बाद जो चाहे कर लेना, पर मैं भी क्या करूँ, 7 महीने बाद लंड को छुआ है, इसलिये मुझे पहले करने दो.

तो मेरी गति और तेज होने लगी, मेरे पाँव भी थरथरा रहे थे, सांस फूलने लगी, लंड में दर्द होने लगा, ऐसा लग रहा था जैसे मेरे लंड की नसें फटने वाली हैं।अब मैंने कल्पना के कूल्हों पर चपत लगानी शुरु कर दी, कल्पना एकदम सफेद गोरी नहीं थी फिर भी उसके चूतड़ों पर मेरे थपेड़ों से बने उंगलियों के निशान स्पष्ट नजर आ रहे थे.

उसकी लपलपाती जीभ के स्पर्श से मैं सिहर उठी।मैं उसके सिर को पकड़ कर अपनी चूत पर दबाने लगी। वो और ज़ोर-ज़ोर से मेरी चूत को अपनी जीभ से चोद रहा था।मैं तो सातवें आसमान में थी।फिर दो मिनट के बाद वो रुक गया.

मत बोलो, आप मुझे दीदी बोल सकती हो!तो मैंने भी उन्हें कहा- ठीक है, पर आप भी मुझे आप न कह कर मुझे रोमा ही बोलिये!उन्होंने कहा- ठीक है रोमा!तब मैंने उनका कुछ सामान लिया और उनके साथ उनके घर गई सामान रखने के बाद पायल दीदी ने कहा- बैठो रोमा, मैं चाय बनाती हूँ!मैं बैठ गई, कुछ ही देर में पायल दीदी चाय बना कर ले आई, हम दोनों बैठ कर चाय पी रहे थे. मैंने भाभी के संग अपना वादा निभाया है, मैं लगभग रोज ही भाभी की चूत चूस रहा हूँ।लेकिन अगले महीने भाभी भी दुबई जा रही हैं। अब मैं प्यासा रह जाऊँगा क्योंकि मुझे रोज खाने से ज्यादा चूत चाटने की आदत लग गई है। मेरी ये चुत चुदाई की कहानी को मैं अच्छी तरह नहीं लिख पाया हूँ। आपको चुदाई की ये कहानी पसंद आई हो तो लिखिएगा।आप लोग सोच रहे होंगे.

स्कूल गर्ल्स बीएफ वीडियो स्नेहा ने मेरे हाथ से खाली प्लेट ले के पास के डब्बे में डाल दी और हिरनी जैसे कुलांचे भरती हुई चल दी मैं पीछे से उसके नितम्बों का उतार चढ़ाव देखता रह गया.

बीएफ हिंदी बोलते हुए

बढ़िया सा बीएफ: मगर आप कोई हरकत ना करना, और उसका क्या हुआ वो किसी को कुछ बता ना दे?काका- मैंने उसका बंदोबस्त कर दिया.‘अब फिर क्या कर रहा है, कितना मजा आ रहा था फिर मुझे नीचे लेटा क्यों रहा है?’ माँ बोली!‘बस जान, देखती जाओ मैं क्या करता हूँ!’मैं माँ की जाँघों के बीच आ गया ओर बाईं जांघ को साइड में कर के लंड को चूत के मुहाने पर सटाया, फिर आलोक भी माँ की जांघों के बीच आया और दाईं जांघ को साइड में करके लंड को चूत के मुहाने पर सटाया.