बोलते हुए बीएफ

Image source,ब्रश करने का सही तरीका

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी सेक्स बताओ: बोलते हुए बीएफ, दस मिनट तक मैंने उसकी चूत चोदी और उन दस मिनटों में वो एक बार झड़ गयी थी.

मेरी नाजुक कली गाना

दोस्तो, मैं आपको एक बात बोलना चाहता हूँ कि अगर लाइफ में कभी आप पहली बार चुदाई करोगे न … तब आपके मन में भी बार बार चुदाई का ख्याल आएगा. सेक्सी हॉट वीडियो हदएक दिन उसने मेरा नम्बर मांगा … और मैंने उसको अपना मोबाइल नंबर दे दिया.

वो बोली- सबसे पहले अपने पार्टनर की कमर में एक हाथ रखो और दूसरे हाथ से उसके हाथ को पकड़ लो. आर के पानी झार केमैं अपनी जीभ उसकी चूत के पास लेकर गया और उसकी चूत का रसपान करने लगा.

उसने फिर जो कहा, उसे सुन कर मुझे बड़ा सुकून मिला और समझो मजा ही आ गया.बोलते हुए बीएफ: मेरा नशा बढ़ गया और भाभी के सर को पकड़ कर मैंने उनके मुँह को चोदना शुरू कर दिया.

मैं- तुम्हें 4 सालों से जानता हूँ … इतना तो समझता ही तुम्हारे बारे में … और मैं भी सहमत हूँ इस बात से … मैं भी नहीं चाहता कि हमारी दोस्ती में किसी भी तरह की दरार आये.अनिल पेट पर हाथ फेरते फेरते ऊपर मेरे बूब्स पर हाथ ले आया और बूब्स को मसलने लगा.

मराठी ओपन सेक्स - बोलते हुए बीएफ

उसके बाद मैंने उसे अपने ऊपर से हटा कर खुद उसके ऊपर आ गयी और उसके निप्पलों को मैंने चूसना शुरू किया.वो बोली- मुठ नहीं मारते क्या?इतना तो मैं जानता था कि मामी लंड के बारे में ही बात कर रही है लेकिन मुझे मुठ मारने का नहीं पता था.

इस बीच मैंने पूछा- सिम्मी तुम इतनी खूबसूरत हो, तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था क्या?सिम्मी ने कहा- नहीं।मैंने पूछा- ये तो हो ही नहीं सकता.बोलते हुए बीएफ सुबह जब मेरी आँख खुली तो मैं नंगा था और मेरा लंड कम्बल के अंदर पूरा खड़ा हुआ था.

फिर उसने कहा- अच्छा ठीक है बाबा … मैं करती हूं। लेकिन पहले तुम अपनी आंखें बंद करो.

योग स्टेप्स?

बोलते हुए बीएफ मानवी ने मेरी बात को अनसुना कर दिया और मुझसे छिटकते हुए बिंदास बोली- क्या तुम मेरे साथ सेक्स करोगे.

बीवी नंबर वन पिक्चर?सेक्सी वीडियोस डॉक्टर

बोलते हुए बीएफ इतना सब होने पर नन्दिनी दीदी में मेरा साथ देने लगी थी और बाद में मैंने उसे उस रात चोद ही लिया था.

रक्षाबंधन के लिए

मुझे बहुत दर्द हो रहा था, लेकिन उसके हाथ मेरी चूची को मजा दे रहा था.भाभी की बातों से मालूम हुआ कि वो मुझे काफी पहले से पसंद करती थीं, मगर उन्होंने कभी अपने मुँह से कहा नहीं था.

बोलते हुए बीएफ अब तक करोना काफी आगे बढ़ चुकी थी, उसे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि ये उसे क्या खुमारी सी चढ़ रही है.

सेक्स क्षमता कैसे बढ़ाएं

साउथ हीरोइन सेक्स फोटोकामवाली मेरे लंड को कुल्फी के जैसे मस्ती में चूसने लगी और अम्मी ने उसके कपड़े उतार कर उसको नंगी करना शुरू कर दिया.

मैं बात करके उससे क्या पूछूं?पंकज ने हंसते हुए कहा- यार तू अभी से डरेगा, तो चुदाई के टाइम तेरा क्या होगा?वो जोर से हंसने लगा.थोड़ी देर के बाद मां सहज हो गई और अब विशु अपनी पूरी फुल फॉर्म के अंदर आ गया था.

मैंने खुद ही उसकी पैंटी को निकाल दिया और उसके बाद का नज़ारा देख कर तो मेरे मुँह खुला ही रह गया … क्योंकि उसकी झांटों से भरी बुर बहुत ही कामुक और मस्त लग रही थी.

मैंने भाभी से पूछा- भाभी सिंगल रूम है या डबल रूम?तो उन्होंने बताया- सिंगल रूम.

थोड़ी देर बाद मधुलिका तीनों बच्चों को लेकर पार्क में चली गई।और यहीं से शुरू होती है गोसानी परिवार की कहानी. करोना का रोम रोम आने वाली स्थिति को भांप कर रोमांचित होकर खड़ा हो गया।बिना कुछ कहे उसने चिन्ना की ओर मुँह किया.

త్రిబుల్ ఎక్స్ హెచ్ డి मैं बहू के बालों में हाथ फेर रहा था और वो मेरा लंड बड़े मज़े से चूस रही थी.

सेक्स जंगल वीडियो

बोलते हुए बीएफ: लेकिन कुछ इंतज़ार के बाद अटेंडेंट ने कहा- सर, आज दूसरी मालिश वाली आई है।अटेंडेंट ने कहा- सर, ये थोड़ी अनाड़ी है.मेरी पिछली कहानीबीवी की मदमस्त सहेली की गर्म चूतमें आप सभी ने पढ़ा कि कैसे मैंने अपनी बीवी की मदमस्त सहेली हरप्रीत को चोदा था.