बिहारी बीएफ एक्स

Image source,खतरनाक पहेली इन हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ बीएफ दिखाइए बीएफ: बिहारी बीएफ एक्स, जसवीर 10वीं फेल है, इसलिए सारा दिन मोबाइल रीचार्ज गिफ्ट शॉप पर बैठता है.

टीवी एक्स

यह सब जानते हुए भी उसने चाचा से पैसों का तक़ाज़ा बार बार करना शुरू कर दिया. सेक्सी वीडियो जैकलीनअब वो चुदाई का पूरा मज़ा ले रही थी और मैं उसकी चूत में जोरदार धक्के मार रहा था.

अब की बार मैं औंधी हो गई और चाचा ने मेरी गांड में अपना लंड घुसा दिया और लम्बे लम्बे धक्के लगाने लगे. police वाली सेक्सवो तो ठीक है, लेकिन मुझे वहाँ का माहौल देखना पड़ेगा और वैसे भी अगर मेरे पति का लंड ठीक और मजेदार हुआ, तो फिर तो मुश्किल हो जाएगी.

मुनीर- मैं खुद झड़ गई, पर ये कमाल का था, तुमने मेरे चरम सुख का आनन्द दोगुना कर दिया.बिहारी बीएफ एक्स: लिपस्टिक खोलकर मैंने अपने होंठ रंग लिए, बिंदी लगा ली, पावडर चेहरे पर मल लिया.

अब आगे:मैंने दिव्या को अपने पास बुलाकर उससे कहा- दिव्या, तुमने मुझे नया जीवन दिया, तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकता हूं.तभी चाची की चूत से ढेर सारा पानी मेरे लंड को भिगोता हुआ बिस्तर तक बहने लगा.

आदमी औरत के - बिहारी बीएफ एक्स

यह हुए कहते आंटी ने मेरे लंड को हाथ में लेकर ज़ोर से दबाते हुए अपनी चुत के मुँह पर रख लिया.उसके लौड़े ने पानी फेंक दिया था और मैं गुस्से में बेड पर लेटी तड़प रही थी.

अब भाभी को भी मजा आ रहा था और वो भी अपनी गांड उछाल उछाल कर चुदवा रही थीं.बिहारी बीएफ एक्स हम दोनों लोग सब कुछ भूल गए थे कि हम लोग पार्क में हैं और एक दूसरे को चूम रहे हैं.

चाचा बोले- दिनेश तू सामने की तरफ है, इसलिए वन्द्या के दूध को कस कर दबा और मसल कर चूस.

एडल्ट मूवीज?

बिहारी बीएफ एक्स हामी भरते हुए और डीके का मनोमन शुक्रिया अदा करते हुए मैं उन दोनों के पीछे पीछे बेडरूम में चला गया.

सनी लियोन सेक्सी शॉट?தங்கச்சி செக்ஸ்

बिहारी बीएफ एक्स क्योंकि घर पर कई रिश्तेदार आए हुए थे मेरी ननद की मौत का सुन कर इसलिए मेरा पति मेरे पास नहीं आया.

लड़की और कुत्ते के साथ सेक्स

शायद आज से भाभी ही सब काम कर देंगी, पर डर के मारे मेरा पूरा बदन काँप रहा था.उन्होंने देर ना करते हुए मेरे अंडरवियर को भी उतार दिया और मुझसे कहने लगीं कि अरे भैया जी ये आपका लंड है या हथौड़ा.

बिहारी बीएफ एक्स कोई ना कोई आएगा शहीद होने!”मैंने कहा- ओके, कल से लंड की खोज शुरू!फिर मैं कॉलेज से छुट्टी के बाद घर आ गयी, रात वाली बात से मेरी वासना जाग गयी थी जो अब तक शांत थी.

ब्लू फिल्म 2 साल

होली के गीत वीडियोउसके लंड चुसाई करने से अब मुझसे भी ज्यादा देर ना रुका गया और अपना लंड बाहर निकाल के उसके चूचों पर सारा माल निकाल दिया.

कमलेश के बारे में मैंने पिछली कहानी में बड़े विस्तार से लिखा था जिसमें मैंने उसके व्यवहार और रूप रंग और उसकी कामुक चेष्टाओं का विशद वर्णन किया था.यहाँ आए हुए मुझे 10 दिन हो गए थे, लेकिन चुदाई तो दूर, अभी तक तो एक भी लड़की से हाय हैल्लो तक नहीं हुई थी.

लाल साड़ी पहनने के साथ गले में लटकता हुआ मंगलसूत्र, मांग में सिन्दूर, माथे पर बिन्दी और होंठों पर चटक लाली, उनकी ये अदा मुझ पर किशोरावस्था से ही कहर ढा रही थी, जिसे कैश करने का मौका युवावस्था में उस रात मिल चुका था.

तो मानसी गुस्से से बोली- अंकल जो बोल रहे थे, ठीक था … खुद तो इश्क लड़ाती हो और हमारे पर गुस्सा दिखाती हो सती सावित्री बनकर?मैं- ठीक समझी तू मानसी, अब अपनी माँ का असली रूप तो देख चुकी हो। अब मैं जो बोलूँगा वो करना … समझी … अपनी माँ की तरह तुम्हें भी हक़ है मजा लेने का। क्यूँ मानसी?और मैंने एक बार चूम लिया सुशीला के गाल को! वह अभी भी रोती जा रही थी सिसक कर!मानसी- जी अंकल … मैं आपका पूरा साथ दूंगी.

आज मेरी चुत को फाड़ डालो, चुत के चिथड़े उड़ा दो, लेकिन मेरी चुत की कसम अभी रुकना मत, बस ऐसे ही पेलते रहो मुझे. मैं- इसे चूसने से क्या होगा?अंकल- चूसने से तुम्हारे बदन की गर्मी को ठंडी लगेगी.

सेक्सी पिक्चर हिंदी में गाना मेरी सहेली मानसी के कई बॉयफ्रेंड रह चुके हैं और वो एकदम खुलकर रहती है.

प्रेगनेंसी चार्ट

बिहारी बीएफ एक्स: लड़की जात है, सफ़ेद बेदाग़ कोरी चादर जैसी होती है जरा सा दाग लग जाए तो फिर जिंदगी भर पीछा नहीं छोड़ता.वो अपनी कार को सिटी से दूर एक फार्महाउस पर ले गए, वहां मुझे एक हॉल में बिठा कर वो दोनों करीब दो घंटे तक एक रूम में जाकर एंजाय करते रहे.