पाकिस्तान वाला बीएफ

Image source,भावपूर्ण श्रद्धांजलि फोटो

तस्वीर का शीर्षक ,

बीएफ बीएफ बीएफ एचडी में: पाकिस्तान वाला बीएफ, अभी मेरी शुरुआत थी इंस्टिट्यूट में तो मैं कोई अपनी इन्सल्ट नहीं कराना चाहता था बल्कि मैं यह देखना चाहता था कि इसका रियेक्शन क्या होगा? यह ही सोच कर ही मैं जाकर मिला तो उसने मुझे पूछा- कहिये आपको किससे मिलना है?तो मैंने जवाब दिया- मैं इंगलिश बोलना सीखना चाहता हूँ, हालाँकि मुझे पढ़ना, समझना और लिखना आता है लेकिन बोल नहीं पाता हूँ.

कुशवाहा समाज की लड़कियां

एक दिन शनिवार की नाइट में हम दोनों चैट कर रहे थे, उस वक्त रात को शायद 11:30 बज गया होगा. ससस शेयर प्राइसमैंने अपने हाथ दीदी की गान्ड पर रख दिए और तेज़ी से गान्ड को आगे पीछे करने लगा लेकिन कोई फ़ायदा नहीं हुआ तो मैंने दीदी को गान्ड पे हल्के से हाथ मारा और रुकने को बोला तो दीदी रुक गई और दीदी के रुकते ही मैंने खुद अपनी कमर को बेड से ऊपर उछालना शुरू किया और खुद तेज़ी से ऊपर नीचे होकर दीदी की चूत को चोदने लगा.

इस स्माइल के बाद तो मेरी हिम्मत बहुत बढ़ गई और मैंने उसको पीछे से जाकर पकड़ कर पागलों की तरह उसके गले पर, फेस पर चूमने लगा. फिल्म सेक्सी एचडी मेंमेरे दिमाग में एक प्लान आया और मैंने सोचा कि क्यों न इस छुट्टी का फायदा उठाया जाए।अब मैंने ठान लिया था कि मैं अपने बेटे को फंसा कर रहूंगी और अपने बेटे से अपनी चुदाई की प्यास बुझा कर रहूंगी।मैंने अपने बेटे से कहा- रोहण, हम कल शॉपिंग करने चलेंगे।रोहण ने कहा- ठीक है माँ!हम सो गए.

बातों ही बातों में उसने मुझे बताया कि उसने शायद काफी टाइम से सेक्स नहीं किया क्योंकि उसकी बेटी अब खुद जवान है और काम के बोझ में वो खुद को टाइम नहीं दे पाती.पाकिस्तान वाला बीएफ: फिर मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिये जिससे वो हिल गयी, उसकी आँखें खुल गयी और मेरी आँखों से मिल गयी.

उसने झिझकते हुए लंड की टोपी पर अपनी जुबान लगाई, जैसे सॉफ्टी को चाट रही हो.जैसा कि मेरी पहली इंडियन इन्सेस्ट स्टोरीमेरी नंगी माँ की कामुकता और पोर्न वीडियोमें मैंने अपनी माँ के साथ कैसे चुदाई की, आपको पता चला।वैसे तो मैं और माँ जब पापा घर पे नहीं होते, तो अक्सर चुदाई करने लगे थे। लेकिन कुछ दिन बाद पापा दो महीने के लिए घर पर ही रूक गए तो हम माँ बेटा को चुत चुदाई का मौक़ा नहीं मिल पा रहा था। और मेरा मन माँ की चूत चोदने का कर रहा था तो मैंने माँ से बोला.

डॉग की सेक्सी मूवी - पाकिस्तान वाला बीएफ

अगले दिन कोई साढ़े ग्यारह बजे श्रीमती जी ने मुझे फिर याद दिलाया कि अदिति से बात करनी है.30 बजे कॉल किया तो बोली- ऑफिस में डायरेक्टर ने कुछ काम दिए हैं, निपटा कर आती हूँ.

मैं मुँह आगे पीछे कर करके लन्ड चूस रही थी बिल्कुल किसी पोर्न स्टार की तरह!काफी देर तक कुछ नहीं हुआ पर अचानक उसका लन्ड और अकड़ने लगा और उसने झड़ना शुरू कर दिया, उसके सफेद गाढ़े वीर्य से मेरा मुँह मेरे मम्मे सब लथपथ हो गए।मैं काफी थक गई थी, वहीं पास में एक चट्टान पर बैठ गयी।इतने दिनों से वो चुपचाप मज़े ले रहा था, उसने कभी कुछ नहीं कहा था.पाकिस्तान वाला बीएफ जब कोई 20 साल का लड़का पहली बार किस करेगा तो जरूर पागल हो जाएगा, क्यों दोस्तो?इतनी देर में मम्मी की आवाज़ आ गयी- प्रदीप दूध ठंडा हो गया पी ले!और मुझे गर्म माल को छोड़कर जाना पड़ा.

थोड़ी देर बाद बस रुकी और लोग नीचे उतरने लगे, वो सभी दारू के लिए उतरे थे.

राजस्थानी लड़की सेक्सी?

पाकिस्तान वाला बीएफ मेरी हिंदी सेक्स कहानी पढ़ कर देखें कि कैसे मेरी बहन की चुदाई हुई, उसने अपनी चुत चुदाई का कैसे मजा लिया.

फिल्मी पिक्चर सेक्सी?हिंदी सेक्स वीडियो आंटी

पाकिस्तान वाला बीएफ अब समय आ चुका था जब काजल की चूत का सील टूटने वाला कार्यक्रम का उद्घाटन होना था.

अंग्रेजी सेक्स सेक्स सेक्स

मैंने जल्द ही अपनी शेरवानी में से अपना लंड बाहर निकाला और उनकी गांड पर लगाने लगा.तुम नहीं जानती अक्सर टाइम्स ऑफ़ इंडिया में इसके बारे में आता रहता है.

पाकिस्तान वाला बीएफ इस तरह से मैंने उनके दिल के दर्द को थोड़ा कम किया और भाभी जी को चुप कराया.

मुझे पता नहीं कौन सा नशा करता है

वीडियो एचडी सेक्सी फिल्ममैं- हाँ एक बात और मानोगे तो मैं ये काम करूँगी… बताओ मानोगे?अमित- एक क्या.

फिर मैंने उसके गाउन को उतार दिया, उसने गुलाबी रंग की पैंटी और ब्रा पहनी थी.उस दिन चाची को मैंने गौर से देखा, उनके हर एक अंग का नाप आँखों में भर लिया.

अब शनिवार का दिन आया तो हमेशा की तरह मैंने अपनी डायरी खोल कर देखा जिसमें उसके साथ के मुलाकात लिख रखा था.

आँटी के चेहरे की खीझ बता रही थी कि वो अपनी जगह तनु के साथ ये सब होने से थोड़ी नाखुश थी। पर मैं कर भी क्या सकता था ये खीझ एक ना एक दिन तो होनी ही थी।अब तक तनु ने कपड़े पहन लिये थे, बाल और चेहरा ठीक कर लिया था, और वो किसी नौयवना की पहली सुहागरात के बाद वाली खूबसूरती और शर्मों हया के साथ कमरे से बाहर निकली.

कभी कभी तो दोनों साथ में ही मुझे आगे पीछे से लंड पेल कर सैंडविच बना कर चोदते थे. पर अब मुझे कहां नींद आने वाली थी, मेरे मन में तो मीतू के बूब्स घूम रहे थे.

पंजाबी सेक्स वीडियो हिंदी मैंने बोला- रेणुका तुम्हारा साइज़ क्या है?रेणुका भाभी ने बोला- तुम ही नाप कर देख लो.

फुल मूवी सेक्सी वीडियो

पाकिस्तान वाला बीएफ: मैंने फिर उसके गुदगुदी करते हुए कहा- पूनम आई लव यू यार… यू आर माय वाइफ.इस क्लास में पढ़ाई का काफी भार रहता है तो मैं ज्यादातर पढ़ाई में ही व्यस्त रहता था, इस कारण से भाभी से ज्यादा बात हो ही नही पाती थी.