यूपी की बीएफ मूवी

Image source,भाभी बीएफ व्हिडिओ

तस्वीर का शीर्षक ,

आदमी का चित्र कैसे बनाएं: यूपी की बीएफ मूवी, मैं जाता हूँ, आप कब तक पहुँचोगे?मैंने कहा- मुझे शायद रात के 10 बज़ेंगे।रजनीश बोला- ओके दादा…रजनीश ने मेरे घर आने की तैयारी की लेकिन एक अलग सी खुशी उसके चेहरे पर आ रही थी… पता नहीं ये क्या था.

जानवर का बीएफ सेक्सी

तो तुम मेरे घर आ जाना।मैं बहुत खुश हुआ और वहीं पर उसे चुम्बन करने लगा। पहली बार उस दिन उसने मेरा साथ दिया।क्या मजा आ रहा था मैं बता नहीं सकता। फिर मैं उसकी चूचियाँ दबाने लगा।वो- आह…सीइई. सेक्सी गावरान बीएफआपको बता दूँ कि वो मेरी चुदाई की गुरु है और हमने कई बार आपस में लेस्बीयन सेक्स यानि समलिंगी चुदाई की है.

अपनी बीवी को?यह सुनते ही मेरे लंड ने सलामी देना शुरू कर दिया, उसको अपनी गोद में उठा कर बिस्तर पर लिटा दिया, उसके लाल होंठों को चुम्बन करने लगा. चुम्मा चाटी वाला बीएफअब मैं थोड़ा खुश था।अगले दिन मैंने सुबह ही स्नान कर लिया और अपने गांव जाने के लिए तैयार हो गया।तभी पिंकी आ गई और बोली- आप जा रहे हो?‘हाँ.

वो बहुत छोटी सी नाईटी थी। सब दोस्त मुझे घूरने लगे।उस नाइट गाउन में से मेरा पूरा बदन साफ़ दिखाई दे रहा था।सब मुझे भूखे भेड़िए के जैसे घूर रहे थे।मैं शरमा कर नीचे देखने लगी…फिर मैंने सबको चाय दी। मेरा मन कर रहा था कि नाईटी चेंज कर लूँ.यूपी की बीएफ मूवी: लेकिन वो नहीं गया उसने फिर से मुझे चुम्बन करना चालू कर दिया।तभी किसी के आने की आवाज़ हुई और हम अलग हो गए।नानी आ गई थीं.

इसलिए उसी वक़्त उसने आशीष को चांटा जड़ दिया और गाली देते हुए बाथरूम में खुद को साफ़ करने भाग गई।मुझे हँसी आ गई लेकिन चांटा खाने बाद भी आशीष मुझे ही देखे जा रहा था और मैं उस मादरजात के सामने लगभग नंगी खड़ी हुई सकुचा रही थी।आशीष मेरी तरफ बढ़ने लगा और मुझे समझ नहीं आ रहा था क्या करूँ.एक बार, जब मैं उसके साथ बात कर रही थी तो हमेशा की तरह हमारी बातें चुदाई के रोमांच के बारे में होने लगी.

नंगी सेक्सी एचडी बीएफ - यूपी की बीएफ मूवी

जैसे हम जन्मों से प्यासे रहे हों।अब मैंने भी समय को ध्यान में रखते हुए देर करना ठीक न समझा क्योंकि मुझे अपने घर से निकले तीन घंटे से ऊपर हो गए थे।मेरे मन में यह चिंता सता रही थी कि घर वाले फ़ोन कर रहे होंगे जो स्विच ऑफ था.पर मेरा लौड़ा 6 इंच लंबा और करीबन पौने दो इंच व्यास वाला है। अभी भी मेरा सुपारा बाहर नहीं आया है।मैं एक अपार्टमेंट में तीसरे माले पर एक फ्लैट में रहता हूँ।मेरे साथ वाले फ्लैट में एक मेरी ही उम्र की शादीशुदा औरत रहती है।उसका नाम नैन्सी है।उसका फिगर 34-28-36 के लगभग है।उसका दस साल का एक बेटा भी है।नैन्सी इन्दौर की रहने वाली है और उसने लव-मैरिज की है।उसका पति बिजनेस करता है.

मुझे याद नहीं रहा, मैं अपने कमरे में ब्लू-फिल्म देख रहा था और भूल गया था कि दरवाजे बंद हैं या केवल ऐसे ही उड़के हैं।मैं ब्लू-फिल्म देखने मैं मस्त था और मेरा लंड मेरे हाथ में था।मैं उसे ऊपर-नीचे कर रहा था और मज़े लेकर ब्लू-फिल्म देख रहा था।हमारी नौकरानी कब आई मुझे पता नहीं चला।वो पीछे खड़ी-खड़ी सब देख रही थी।जब मैंने पीछे देखा तो उसने कहा- विकास बाबा.यूपी की बीएफ मूवी ऊओह याआअह्ह्ह…’मैं अब उछल-उछल कर पूरा लंड अन्दर ले रही थी।थोड़ी ही देर बाद मैं ढीली हो गई क्योंकि मेरा काम हो गया था।मैं अब बस आवाजें ही निकाल रही थी और मेरा बेबी मुझे चोद रहा था.

मैं मर जाऊँगी।मैं पूरी तरह से उत्तेजित था लेकिन मुझे पता था कि उसको लम्बे समय तक कैसे चोदना है।मैंने देर न करते हुए उससे कंडोम माँगा तो उसने मेरे लंड पर कंडोम चढ़ाया।अब मैंने उसे लिटा दिया और उसकी टाँगें अपने कंधे पर रखीं और लंड उसकी बुर के छेद के ऊपर रख दिया।मैंने उसकी आँखों में देखा और उसकी तड़फ को देखते हुए हल्के से एक धक्का लगाया तो सुपारा चूत में फंस गया।यारों क्या मजा था.

बीएफ चुदाई बीएफ चुदाई वाली?

यूपी की बीएफ मूवी इस बीच वो दो बार झड़ चुकी थी।फिर मैंने उसको लिटाया और एक ही बार में पूरा लण्ड उसकी चूत में पेल दिया और जोर-जोर से धक्के मारने लगा.

गर्लफ्रेंड के साथ बीएफ?गो से लड़कों के नाम 2022

यूपी की बीएफ मूवी उनको अच्छी तरह से मालूम होगा कि यहाँ की औरतें कितनी मस्त होती हैं।उमर रियाद में नौकरी करते थे और उनकी बीबी आयशा दम्माम में टीचर थी।उमर हफ्ते में 2 दिन ही दम्माम में रहते थे.

बीएफ इंडिया सेक्सी फिल्म

मैं भी सामान्य रहने की कोशिश करते हुए शीशे में देख कर अपने बाल ठीक करते हुए बाकी की महिलाओं को, लड़कियों को देखने लगी.हम ऐसे चुदाई करते रहे जैसे हम मियाँ-बीवी हों और हमारी सुहागरात चल रही हो।हमको सोते-सोते रात के 4 बज गए… और हम सुबह 9 बजे उठे।मैं नहा कर तैयार हो गई। मुझे सलीम कुछ खुश नहीं लग रहा था क्योंकि रात भर हम दोनों ही सिर्फ़ कमरे में थे इसलिए शायद…उसने मुझसे ज़्यादा बात नहीं की… हम दोनों तैयार होकर जाने लगे.

यूपी की बीएफ मूवी फिर सोचा यह ठीक नहीं होगा और मैं पढ़ने लग गया।बिस्तर पर लेटते ही वो सो गईं और कुछ ही देर में उनका दुपट्टा उनकी छाती से सरक गया और साँसों के साथ उठती-बैठती उनकी मस्त रसीली चूचियाँ साफ-साफ दिख रही थीं।रात के बारह बज चुके थे, मैंने पढ़ाई बंद की और बत्ती बुझाने ही वाला था कि भाभी की सुरीली आवाज़ मेरे कानों में पड़ी- लाला.

बीएफ चाहिए साड़ी वाली

मधुबनी बीएफजिनमें कई लड़के-लड़कियाँ भी शामिल थे, मगर मेरी आँखें तो किसी और को ही ढूंढ़ रही थीं और जैसे ही मेरी तलाश खत्म हुई तो मेरी बाँछें खिल उठीं और मेरी नजरें जड़वत हो गईं।मैंने उसे देखा तो अपलक देखता ही रह गया क्योंकि मुझे अपनी आँखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि क्या यह वही रानी है जिसे मैंने छः साल पहले देखा था।गोरे रंग की संगमरमरी बदन वाली 32-28-34 का फिगर लिए हुए.

रहा है।अनुजा ने अपना मुँह ऊपर किया और दीपाली को आँख मारते हुए कहा।अनुजा- मेरी जान इसे चूत का दाना कहते हैं जिसको छूने से चूत की आग भड़क जाती है और किसी आग की भट्टी की तरह चूत जलने लगती है.मैंने कहा- मैं तुमसे प्यार करता हूँ और प्रेमी तो पति से बड़ा होता है।तो बोली- अच्छा ठीक है तुम्हारा ले लूँगी.

हम 9 बजे उठे और देखा कि सब नंगे ही सो गए थे और किसी ने कुछ नहीं पहना।दोनों औरतों के छेदों से हमारा पानी निकल रहा था और हमने फिर एक बार चुदाई की और नहाने चले गए।उस दिन खाना खाकर फिर दिन भर चुदाई करते रहे।अब मैं और राज रोज की तरह बीवियाँ बदल कर चुदाई करते हैं।.

मगर बाद में हँसने लगीं।मुझे उनके बर्ताव पर बहुत ही गुस्सा आने लगा था।मैंने दो पैग बनाए और उसमें 69 डाली.

!तो इस पर उन्होंने मुस्करा कर हामी भरी।फिर क्या था… मैं झट से उठा और सामने टेबल पर रखे केक से क्रीम उठा कर आंटी जी के चेहरे पर मल दी और मेरे ऐसा करते ही विनोद और रूचि ने भी ऐसा ही किया।फिर माया आंटी ने भी सबको केक लगाया और हम सब खूब हँसे. ‘ऊओह्ह भाभीईईई… मज़ा आ रहा है…!थोड़ी देर बाद मुझे लगा कि मेरे गोटियों में सूजन आ रही है, मेरा हो जाएगा, मैंने भाभी को उठाया और बेड पर लिटा दिया।पैर नीचे लटक रहे थे, पैरों को उठाया।‘नहीं प्लीज़… अभी मैं सेफ नहीं हूँऊ.

ब्रेजर्स बीएफ हे भगवान! मैंने अपने स्कर्ट के अंदर हाथ डाल कर अपनी चड्डी को उतारा तो पाया कि मेरी चड्डी मेरे योनिरस से गीली हो चुकी थी.

बुर चोदने वाला बीएफ सेक्सी

यूपी की बीएफ मूवी: और लूट लो मेरी जवानी…’यह मेरी बीवी की आवाज़ थी।वो ज़ोरों से चिल्ला रही थी।तभी दोनों छिनालों ने अपना चूत-रस उगल दिया और हमसे लिपट गईं लेकिन हमने उन्हें चोदना नहीं छोड़ा.मैंने भी दरवाजे को बंद कर लिया, फिर आंटी ने साड़ी जैसे ही उतारनी चालू की, मैंने पूछा- ये आप क्यों कर रही हैं?तो उन्होंने बोला- ये भीग कर ख़राब हो जाएगी.