बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी

Image source,सेक्सी बीएफ भोजपुरी बीएफ

तस्वीर का शीर्षक ,

सेक्सी बीएफ पानी में: बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी, वो फिर से फुल मूड में आ गई थी- ऊऊऊओव … अहहा … उम्म्म उफ्फ़ मेरी जान ही ले लोगे क्या.

नौकरानी का बीएफ सेक्सी

दोनों बहनें सिसकारियां ले ले कर एक दूसरे की चूत चाट रही थी क्योंकि दोनों ही पहली बार किसी औरत से चूत चटवा रही थी तो दोनों ही एक साथ झड़ गयी. बीएफ पिक्चर चुदाई वालीजब मैंने उसके मुँह से अपना मुँह हटाया तो वो चिल्लाई- ओह्ह माँ … हाय रे … मार डाला! अं अं ओह … मेरी चूत को फाड़ दिया रे ने … तेरा लंड है या सरिया?मैंने अपना लंड अब धीरे धीरे उसकी चूत में हिलाना चालू रखा.

’ क्योंकि मन तो मेरा भी तड़फ रहा था कि उसको आई लव यू बोलूं, तो मैंने झट से ‘आई लव यू टू …’ कह दिया. सेक्सी ब्लू फिल्म हिंदी हिंदीकुछ देर बाद उससे मुझे वेस्ट्रन कमोड पर हाथ रख कर झुकने को बोला, मैं कुतिया बन कर झुक गई.

इसी तरह अचानक से एक दिन हम तीनों को एक साथ मौका मिल गया और हम तीनों ने मिल कर मौके पे चौका दे मारा.बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी: जब उसका पूरा लंड मेरे मुँह में था, उस समय वो भी मेरे बालों को पकड़ कर मेरे मुँह में लंड पेले जा रहा था.

अब साकेत भैया के दोनों हाथ दीदी की मोटी गांड को मसल रहे थे और वो अपनी जीभ से दीदी की बुर और गांड के छेद को चाट रहे थे.फिर चाची रसोई में चली गईं और मुझे पढ़ने का बोल गईं, पर मेरा ध्यान तो पढ़ाई में कम और चाची की मटकती हुई गांड में ज्यादा था.

सेक्सी फिल्म बीएफ चुदाई वाली - बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी

जीजा बोले- पता है अगर कहीं भी गांव में या इधर-उधर जाओ और लड़कियों या माल की बात करो तो सब तेरी चर्चा आजकल जरूर करते हैं कि बंध्या बड़ी मस्त माल है.अभिजीत को वहीं छोड़ हम दोनों किचन में जा कर खाने का इन्तजाम करने लगे।सुखविन्दर ने कहा- खाना अभी रहने दो, कुछ देर से ले जाना, अभी कुछ दारू का सुरूर चढ़ने दो।उसने 3 ग्लास बर्फ सोडा और शराब लिए और हम दोनों बैडरूम में आ गए।मैंने कहा- मैं तो पीती नहीं हूँ, आप लोग इसका मजा लीजिये.

ये सेक्स कहानी मेरी पिछली गाँव की भाभी की कहानी के बाद की है, तो आप सभी अपने लंड को हाथ में ले लें और सभी भाभियां लड़कियां आंटियां अपनी चूत में उंगली डाल कर इस गाँव की भाभी कहानी का आनन्द लें.बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी मैं तो बस घर पर अकेला होने का फायदा उठा कर सिर्फ अंडरवियर और बनियान में ही घूम रहा था.

मैं उनकी गर्म सांसों और जीभ की नरमी से बहुत ज्यादा पागल सा हो गया था.

बीएफ सेक्स वीडियो चुदाई वाली?

बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी मैं तेजी से उसकी चूत में उसकी उंगली करने लगा तो वो मस्ती में पागल होने लगी.

नंगा वीडियो फिल्म?गाना हिंदी बीएफ

बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी मेरे पास में गाड़ी है, लेकिन उसका एक्सीडेंट होने की वजह से वो रिपेयर के लिए गैरिज में खड़ी है.

सेक्सी चाची का

उस वक्त वहां पर कोई नहीं था, तो मैंने मौका सही जानकर पास रखी दूसरी टोकरी से एक केला उठा लिया, जो थोड़ा कम पका हुआ था.वहां चाची को छोड़कर आने का मेरा मन ही नहीं हो रहा था, फिर भी पढ़ाई के लिए आना पड़ा था.

बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी मैंने उसकी शर्म खोलने के लिए सरोज भाभी से भी नंगी होने को कहा, तो पहले तो उन्होंने मना किया, फिर मेरे जोर देने पर उन्होंने भी अपना घाघरा खोल कर नीचे बिछा दिया.

सेक्सी वीडियो नंगी पिक्चर वीडियो

मराठी बीएफ मराठी बीएफ मराठी बीएफभाभी बोलीं- चूत चुसवाने की मेरी इच्छा कई वर्षों से थी, पर मेरे ये तो एकदम से मना कर देते हैं.

गर्मागर्म स्वर्ण अमृत !!! वाह क्या बात है !!! हालाँकि अभी अभी बेबी रानी का ढेर सा अमृत पी कर चुका था, फिर भी मैं प्यासे की तरह लपालप पीता चल गया.भले ही वो सब अचानक में हो गया पर जो कुछ हुआ अच्छा ही हुआ और मैं आगे भी उसके लिए तैयार हूं.

मेरे मुँह से ‘उम्म्ह … अहह … हय … ओह …’ की आवाज़ निकलना शुरू हो गयी थी.

जब लंड गांड के अन्दर जाता और गांड की गर्मी लगती, तो मुझे काफी मज़ा आने लगता था.

हर वर्ष की भांति उस साल भी कई नई लड़कियां हमारी क्लास में आईं और हम सभी हरामी किस्म के लौंडों को लंड हिलाने के लिए मसाला मिल गया. वो मेरे बाजू सट कर बैठी थी और हमारी जांघें एक दूसरे से सटी हुई थीं.

ब्लू पिक्चर की मूवी तभी राजीव फ्लोट करके नायरा के पास आ गया और मुश्ताक फ्लोट करके पिंकी के पास चला गया.

ಇಂಗ್ಲಿಷ್ ಬಿಎಫ್ ಓಪನ್

बीएफ भोजपुरी में चोदा चोदी: एक दो बार जेठजी लंड को पकड़ फिर चूत में घुसा देते, पर बार बार लंड के बाहर निकल जाने से मज़ा कम होने लगा और ये जेठजी भी महसूस कर रहे थे.मैंने उसे पीछे बिठा लिया और चलने लगा। कई बार बीच में ठोकर आने की वजह से वो उछल कर मेरे पास ही सरक आई थी.