रँडी सेक्सी बीएफ

Image source,क्सक्सक्स फुल

तस्वीर का शीर्षक ,

देसी बाबा कोम: रँडी सेक्सी बीएफ, माँ मेरे मन की बात समझ गईं और फिर से माँ नीचे लेट गई और मैं उनके ऊपर चढ़ कर लंड को चूत के मुँह पर रख कर जोर से पूरा पेल दिया, पूरा लंड माँ के चूत में चला गया.

ಕಾಲೇಜ್ ಸೆಕ್ಸ್

ऐसे करने पर नेहा तो पागल हो उठी और अपना सर बिस्तर पर इधर-उधर झटकने और ‘जोर से चाटो, जोर से चाट… जोर से… आह आह… आह…’ कहने लगी. भाभी की चुफिर जुलाई में उसका बर्थ-डे था, तो मैंने उसको गिफ्ट करने के लिए एक ड्रेस खरीद ली.

दोस्तो, आपने मेरी कहानी में अब तक पढ़ा कि मैं मेरी चचेरी बहन अनुराधा से नाराज था क्योंकि उसने मुझे चुम्बन देने से इनकार कर दिया था, अब मुझे मनाने के लिए मेरे घर आई हुई थी और बहुत रो रही थी. एक्स बीपी फिल्ममैं अपनी चुत की गहराई में पापा के लंड का गर्म गर्म पानी महसूस कर रही थी.

भाभी बोली- आपका अहसान कैसे चुकाउंगी?मैंने भाभी को शोख़ नजरों से देखकर कहा- जब मर्जी चुका देना.रँडी सेक्सी बीएफ: मैं छूने या ना छूने की कशमकश में ही था कि तभी चाची सीधी हो गईं और अपनी दोनों टांगों को मोड़ कर ऊपर कर लिया.

पहले उनकी चूत की दोनों फांकों के बीच में उंगली रख कर उनकी दोनों फांकों को अलग किया, फिर चूत के दाने को अपनी उंगली से छेड़ने लगा.हम उसके पास गयी और पूछा- हाय, आय ऍम निकिता एन्ड शी इज रिया, तो क्या कह थे तुम?उसने बड़ी गर्मजोशी से हमसे हाथ मिलाया और कहा- राजीव! मैं आप दोनों का एक रात का रेट जानना चाहता था.

हिंदी सेक्सी चोदी चोदा - रँडी सेक्सी बीएफ

अपनी नाकाम कोशिश के बाद मम्मी तुरंत दरवाजे की तरफ भागी पर जीजाजी लपककर दरवाजे पर खड़े हो गये.चुत के पानी छोड़ने से अन्दर तक चिकनी हो गई थी, इसलिए लंड आराम से पूरा अन्दर चला गया.

एक मिनट ही लूंगी मुंह में… अंकल जी, मुझे लंड चूसने से बहुत आत्म संतुष्टि मिलती है पता नहीं क्यों… आज बहुत दिनों बाद चूस रही हूँ.रँडी सेक्सी बीएफ वो सुमन के ठीक पीछे जाकर खड़े हो गए और लंड को सुमन की गांड से टच कर दिया.

एक दिन मुझे मेरे एक दोस्त का फोन आया, जिससे मुझे पता चला कि उसके घर वाले किसी जरूरी काम से बाहर गए हुए हैं.

एक्सएक्सएक्सविडो?

रँडी सेक्सी बीएफ दो भरे भरे अमृत कलश मेरे सामने थे, एल ई डी बल्ब की तेज रोशनी में उसके मम्में दमक उठे.

क्सक्सक्स टीचर?भोसड़ा में लंड

रँडी सेक्सी बीएफ मैं तो भाभी के मम्मों को मस्ती से दबाने लगा और उनकी ब्रा खोल कर एक निप्पल अपने होंठों से दबा कर चूसने में लग गया.

देसी चूत की चुदाई का वीडियो

मैंने पूछा- वो लोग क्या कोई फीस लेते हैं?तो रूबी ने बताया कि वह सब वैशाली करेगी.संजय तो आँखें फाड़े उसको देखता रह गया और उसके दोस्त भी लार टपकाने लगे थे.

रँडी सेक्सी बीएफ करीब 10-15 मिनट के लंबे चुम्बन के बाद मैंने धीरे-धीरे उसका टॉप उतार दिया.

सनी लियोन के सेक्सी मूवी

हिंदी सुहागरात की चुदाईपहले उन्होंने अपनी जीभ निकाल कर मेरे होंठों पर घुमाई और फिर मेरे को जोरदार किस की.

करीब 40 मिनट बाद स्वान और एंड्रयू बियर की क्रेट लेकर हमारे घर आ चुके थे.मैंने बारी-बारी से उनके दोनों निप्पल काटे, वो बस आँख बंद करके चूचियां चुसवाने का मजा लेते हुए मोन कर रही थीं.

मैंने किस करते हुए उसका टॉप और जीन्स खोल दिया था, अब मैं बूब्स दबा रहा था और उसको किस कर रहा था.

शाम को मेरी मुलाकात राहुल से हुई, 35 वर्षीय राहुल शांत स्वभाव का था, उन दोनों को देखकर ही लगता था दोनों में प्यार बहुत है!ऋतु बहुत खुले विचारों वाली कमसिन महिला है.

करीबन 15 मिनट की चुदाई के बाद उन्होंने फिर से मुझे चुत की टंग मसाज के लिए बोला और मैं उनकी चुत को फिर से अपनी जीभ से चाटने लगा. वो ठीक दस बजे पहुँच गई और कमरे की सजावट देखकर एकदम हैरानी से इधर-उधर देखने लगी.

ब्लू सेक्स ब्लू सेक्स फिल्म मेरी उम्र अभी 19 साल की है, मेरे घर में मेरे मम्मी-पापा और मेरा भाई रहता है.

इंडियन सेक्सी वीडियो सुहागरात

रँडी सेक्सी बीएफ: मनोज बोला- ओह रवि यार, तुमने तो झगड़ा ही करवा दिया मियाँ बीवी में! जा मेरे वाली ले जा तू!सुलेखा मनोज को बोली- ओह आप भी… अभी बताती हूँ रुचिका को!हमारी बातें और हंसी मजाक चल ही रहा था, तभी नेहा और रुचिका चाय की ट्रे और पानी लेकर आईं और बोली- हमने सोचा पहले थोड़ी थोड़ी काफ़ी ले लो, हम आपके लिए काफ़ी बना कर लाई हैं, मैंने कहा- ओह अच्छा… तुमने क्या सोचा कि काफी पीने से मर्द माइलेज अच्छी देंगे!सभी हंसने लगे.वैसे संजय जी को क्या काम है?टीना ने सुमन को बताया कि इन दिनों माँ की तबीयत की वजह से उसने पढ़ाई पर ध्यान नहीं दिया और आज प्रॉजेक्ट्स सब्मिट करना है.