इंडिया इंग्लिश बीएफ

Image source,सी वीडियो बीएफ हिंदी में

तस्वीर का शीर्षक ,

நமிதா xxx: इंडिया इंग्लिश बीएफ, अनुजा जीभ की नोक को चूत के अन्दर तक घुसाने की कोशिश कर रही थी, मगर कुँवारी चूत में जगह कहाँ थी।अब अनुजा चूत के दाने को जीभ से चाटने और चूसने लगी।दीपाली- आह आह… ये आ.

बीएफ सेक्सी देहाती गांव की

वो समझ गईं कि मैं क्या देख रहा हूँ।फिर उन्होंने अपना पल्लू बड़ी अदा से ठीक किया और कातिल मुस्कराहट के साथ चली गईं।शायद वे अपनी लड़की को देखने गई थीं, उनकी लड़की सो रही थी. बीएफ सेक्सी हिंदी बिहारीऐसा लग रहा है कि आपकी ही शादी हो।वो मेरी तरफ देख कर तनिक मुस्कुराई।मैंने कहा- एक बात तो हो सकती है कि शादी तो आपकी नहीं है, लेकिन सुहागरात तो हो सकती है।नेहा बोली- बड़े शरारती हो.

उनकी गोरी-गोरी कदली सी जांघें बहुत मादक थीं, मैंने बिना रुके उनको चूमना शुरू कर दिया।उनकी सिसकारियाँ और तेज हो चुकी थीं।‘आअह्ह्ह… ऊऊह्ह्हह. हिंदी बीएफ पिक्चर साड़ी वालीफिर करीब 20 मिनट कर मैं उसको पोज़ बदल-बदल कर चोदता रहा और वो चुदवाती रही।जब हम अलग हुए तो मैंने उससे पूछा- दुबारा कब मिलोगी?तो उसने मुझे बताया- शाम को मेरे पति वापस आ जाएंगे और कल दोपहर की ट्रेन से हम लोग दिल्ली चले जायेंगे.

सारा रस ऐसे चाट रहा था जैसे कोई रसमलाई की मलाई हो।चूत की आग ठंडी होने के बाद दीपाली ने सुधीर के गाल पर एक पप्पी दी और अपने कपड़े पहनने लगी।सुधीर- अरे रूको गाण्ड पर मेरा वीर्य लगा है.इंडिया इंग्लिश बीएफ: अपने भाई के ही लौड़े को लेने की तमन्ना रखती है उह उह अब तक तो मैं कब का तेरी चूत और गाण्ड का मज़ा ले लेता आहह.

मैंने भी झांटें साफ नहीं की हुई थीं। किसी तरह बहाना बनाकर दूसरे दिन एकदम चकाचक चमकती चूत उसको दिखाई थी। वो तो देखते ही लट्टू हो गया था।दीपाली- ओह दीदी.तुम्हारा बहुत मोटा है।मेरी बात सुनकर अजय के चेहरे पर मुस्कुराहट आ गई उसकी पैन्ट में तंबू बन गया।अजय- अरे नहीं मेरी रानी.

देसी पंजाबी बीएफ - इंडिया इंग्लिश बीएफ

बेटी ये पजामा निकाल तो देखूँ तेरी गाण्ड का क्या हाल किया दोनों ने।पापा की बात सुनकर मेरी अच्छी तरह समझ में आ गया कि ये कुत्ता मेरा बाप नहीं हवस का पुजारी है। उन दो हरामियों ने तो मेरी गाण्ड मारी थी.तो पूरी निभाऊँगा।फिर हमने कपड़े पहने और मैं चलने को हुआ तो उसने मुझे एक प्यारा सा चुम्बन किया और कुछ पैसे दिए।मैंने मना किया तो उसने ज़ोर देकर बोली- रख लो.

लेकिन काफी दिनों से अनछुई चूत की दीवारें कसी होने के कारण रूचि की चीख निकलना जायज था।रूचि ने घूर कर मुझे देखा और हलकी सी चपत लगाई.इंडिया इंग्लिश बीएफ ’ की आवाज़ के साथ अपनी गांड को मेरे लौड़े पर दबाते हुए अपनी पीठ को मेरे सीने से चिपका कर अपनी गर्दन दाएं-बाएं करने लगी।दोस्तों इस अद्भुत आनन्द की घड़ी में मैंने महसूस किया जैसे मैं बिना पंख के ही आसमान में सबसे तेज़ उड़ रहा हूँ।मुझे भी होश न रहा और मैं बिना लोअर उतारे ही उसकी गांड मैं लण्ड रगड़ते हुए झड़ गया।जब मुझे मेरे ही वीर्य की गर्म बूंदों का अहसास मेरी जाँघों पर हुआ.

जिससे उनकी चूचियाँ दब रही थीं।मेरे कंधे को दोनों हाथों से पकड़ कर भाभी ने मुझे पीछे धकेल दिया।मैं फिर गिर पड़ा लेकिन मैं भी हार नहीं मानने वाला था.

बीएफ नंगी पिक्चर इंग्लिश?

इंडिया इंग्लिश बीएफ घर पर कोई नहीं था और हम दोनों ने जी भर के चुदाई की।इन दिनों में पांच रात वो मेरे लिए रुकी और रात भर हम दोनों का खेल चालू रहता।जितनी रात वो रुकी हर रात मैंने उसकी गांड भी मारी।दोस्तों आपको अगली कहानी में बताऊँगा कि किस तरह से उसके गांड मैंने ली।उम्मीद है आप सभी को मेरी से सच्ची कहानी पसंद आएगी।अपने विचारों से अवगत कराने के लिए मुझे ईमेल कीजिएगा।.

धारा बीएफ?सेक्सी जोक्स हिंदी में

इंडिया इंग्लिश बीएफ जिससे उसे भी अच्छा लग रहा था।थोड़ी देर बाद मैंने फिर से उसे ऊँगलियां चुसवाईं और अबकी बार मैंने एक ऊँगली गांड के अन्दर डालने लगा।उसकी गांड बहुत ही तंग और संकरी थी.

बंगाली बीएफ चुदाई वाली

बच्चा रह जाएगा।मगर उस समय मुझे कुछ दिमाग में सूझ ही नहीं रहा था और मैंने करते-करते पूरा रस दिव्या की बुर में ही छोड़ दिया।दिव्या ने मुझे कस कर अपनी बाहों में भर लिया।कुछ देर बाद मैंने दिव्या की पप्पी लेनी शुरू कर दीं। हम दोनों एकदम तृप्त हो गए थे।बाकी की बातें आपको बाद में बताऊँगा कि आगे हमने क्या-क्या किया।आपके विचारों का स्वागत है।.ज़िन्दगी में पहली बार कोई लड़का मुझे छू रहा रहा था।मैं सुरूर में आ गई और दुर्गेश सलवार के ऊपर से मेरी चूत सहलाने लगा।मैंने बनावटी मना किया और फिर उसने मुझे गर्दन पर चुम्बन करना चालू कर दिया।मेरे मुँह से सिसकारी निकल गई- स्स्स्स दुर्गेश आह्ह्ह.

इंडिया इंग्लिश बीएफ फिर मैंने धीरे से अपने लण्ड को कावेरी की चूत के मुहाने पर रख कर अन्दर सरकाया और धीरे-धीरे चुदाई आरम्भ की.

सेक्सी बीएफ बीएफ ब्लू

सेक्सी एचडी देसी बीएफवो भी अब मुझे जोर-शोर से चूम और चाट रही थी। ये सब हम हॉल में ही कर रहे थे।मैंने मानसी से कहा- यहाँ हॉल में तुम्हारी नौकरानी देख लेगी.

रुको मत।यह सुनते ही अमर जोर-जोर से धक्के मारने लगे।मैंने फिर सोचा ये क्या कह दिया मैंने, पर अमर को इस बात से कोई लेना-देना नहीं था.बस ऐसे ही…आंटी- ऐसे ही कोई रोज-रोज नहीं देखता…मैं- फिर आप क्या देखते हो मेरे तरफ?वो अचानक से बात बदल कर बोलने लगी।‘मुझे तुमसे कुछ जानना है।’मैं बोला- क्या?तो उन्होंने कहा- कुछ नहीं बस ऐसे ही.

इसी की वजह से सारा गड़बड़ हो जाता है।उसका इशारा लंड की तरफ था।सीमा लंड को प्यार करते हुए- इसके बारे में कुछ नहीं बोलो.

?(सेमोन यह क्या है?)मैंने कहा- जानू ये तो ख़ुशी के आँसू हैं।तो वो आँखें दिखा कर बोली- धत्त बदमाश कहीं के.

आज तुझे लंबी सैर कराता हूँ।अनुजा पैरों को मोड़ कर घोड़ी बन गई और विकास ने एक ही झटके में अपना लौड़ा उसकी चूत में घुसा दिया।अनुजा- आहह. कभी उसके होंठों पर कभी उसके गाल पर… तो कभी उसकी गर्दन पर।फिर मैंने उसकी टी-शर्ट भी उतार दी और उसके मम्मे मेरे सामने उछल पड़े थे।मैं उन्हें चूसने लगा.

एक्स एक्स एक्स देसी बीएफ वीडियो यही सोच कर मैंने अपनी चूत में ऊँगली डाल ली और उसकी याद में पानी निकाल लिया।मेरी कहानी का यह हिस्सा अभी यहीं रोक रही हूँ और आप लोगों से इल्तजा करती हूँ कि प्लीज़ मुझे ईमेल तो करें पर मुझे ऐसी वैसी लड़की समझ कर गंदे ईमेल न करें।कहानी अगले भाग में समाप्य।.

हिंदी हीरोइन के बीएफ वीडियो

इंडिया इंग्लिश बीएफ: अभी तुझे उतार कर ले भी जाते तो भी तू चुदाने उनके साथ चली जाती।साक्षी- अरे मैंने क्या किया, तुम हो ही इतने गर्म मैं खुद को रोक ही नहीं पाई।साक्षी हँसते हुए बोली।मैं बोला- अबे मैं जो भी हूँ कुतिया, तू लण्ड देख के खुद को रोक नही पाती, लंडबाज हो चुकी है तू, सच बता मेरी सती सावित्री कितनों से चुदी है तू?साक्षी- अरे.अंदर एयरकण्डीशन होने की वजह से वातावरण काफ़ी ठंडा था और मैंने महसूस किया की मेरे चुचूक ठंडक को महसूस करके कड़क हो गए थे, खड़े हो गए थे.