ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ

Image source,नींद में सेक्सी फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

भोजपुरी ब्लू फिल्म चाहिए: ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ, मैं काव्या के मुँह में अपना लंड डाल कर लंड चुसाई का मजा ले ही रहा था कि तभी दरवाजा खोलते ही भावना कमरे में अन्दर आ गई।भावना ने पहले दरवाजा अच्छे से बंद किया और सामने आकर खड़ी हो गई। तब तक काव्या ने लंड छोड़ कर अपने दोनों हाथों से खुद को ढकने की नाकाम कोशिश की।भावना कुछ कहती.

सेक्सी चुदाई ऑडियो वीडियो

अब मुझे देखते ही शर्म लगने लगी। मैं तुम दोनों को नंगा ही प्रिन्सिपल के सामने ले जाऊँगा।मैं तो वहाँ उड़कर आए हुए दो फटे पुराने पोलीथिन बैग्स उठा लिए। एक से मैंने अपनी चूत ढक ली और दूसरे से अपने मम्मों को ढांप लिया।राहुल का लंड अब तक झड़ चुका था. हार्ट पेशेंटपति अक्सर बाहर रहते हैं और अभी पिछले दो महीनों से विदेश गए हैं।वह यहाँ अकेली रहती है और कोई बच्चा भी नहीं है। वो हमारे शहर में कोई लीगल पेपर लेने आई थी.

’वो चिल्लाते हुए मस्ती से चुद रही थी।इधर निशा बड़बड़ाने लगी- अब डाल दो मेरी भी चूत में लौड़ा. পিকচার ব্লু পিকচার’ उस व्यक्ति ने भी चहकते हुए कहा।सविता अपनी सहेली की मूर्खता पर पछताने लगीं कि यह लड़की एकदम चूतिया है।वे सोचने लगीं कि मुझे समझ में आ रहा है कि आदमी क्या सोच रहा है।सविता भाभी के दिमाग में उस ठरकी आदमी की सोच मूर्त रूप लेने लगी कि यह आदमी उन्हें नंगा देखना चाहता है। हम दोनों के ऊपरी वस्त्रों को खोल कर मम्मों का नजारा करेगा और कहेगा- वाह मैडम.

आप अपना काम कर आओ।मैं घर के बाहर आ गया और कुछ मिनट गाड़ी में यूँ ही घूमने के बाद मैं घर आ गया। मैंने धीरे से लोहे का मेन गेट खोला और दबे पाँव ड्राइंग रूम के बाहर की तरफ आ गया। वहाँ हमारा विंडो एसी लगा था और उसके साइड में एक झिरी थी.ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ: और फिर हम सभी कुछ देर के लिए फर्श से उठ कर बेड पर चले गए।कुछ देर वहाँ सुस्ताने के बाद हम सभी नहाए और अच्छी तरह फ्रेश हुए। रिया ने नहाने से पहले रूम को साफ़ किया और उसके बाद वो भी अच्छी तरह तैयार हो गई। तैयार होने के बाद तो रिया एकदम परी सी लग रही थी। रिया और मैंने अमन को उनके घरों के लिए छोड़ा और फिर मिलने का वादा किया।रिया ने मुझे जोर से किस किया और उसका वादा पूरा करने के लिए ‘थैंक्स.

’ करते हुए एक साथ झड़ने लगे।मैंने निशा को चोदते हुए ही कहा- भावना और काव्या.पर बीते तीन महीने में ही मुझे कई जोड़ों व महिलाओं के साथ सेक्स करने का मौका मिल चुका है।इन अंकल-आंटी के घर भी मैं उसके बाद चार बार जा चुका हूँ और हमने ख़ूब मज़ा किया है।यह घटना आपको कैसी लगी मुझे लिख भेजिए![emailprotected]आपके इमेल्स का इंतज़ार रहेगा।.

देसी वीडियो सेक्सी देसी - ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ

मेरा मन तो कर रहा था, जीभ डाल कर अभी चूस लूँ।सच में वो ऐसी लग रही थी जैसे सेक्स की कोई अप्सरा मेरे सामने खड़ी हो।उनकी इतनी प्यारी मुस्कान.तो उसने मेरी कमीज़ को भी उतारना शुरू कर दिया। कविता थोड़ा ऊपर को हुई तो मैंने पूरी कमीज़ उतार दी और नीचे से पैंट और फिर सभी कपड़े एक-एक करके उतार दिए।मेरे अंडरवियर को कविता ने खुद अपने हाथों से उतारा और उसके अन्दर से लंड को अपने हाथ में लेकर पकड़ लिया। वो चुदास से भर कर मेरे लंड को गाली देती हुई बोली- साले तू मुझे चोदना चाहता है न कुत्ते.

मैंने अपने धक्कों की स्पीड तेज करते हुए अपना सारा पानी उसकी चूत में छोड़ दिया और कुछ मिनट तक हम वैसे ही पड़े रहे।उसके बाद मैंने उसे कई बार चोदा।मेरी कहानी कैसी लगी आप मुझे जरूर बताइएगा।[emailprotected].ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ ’तभी मुझे महसूस हुआ कि मेरे पीछे कोई खड़ा हुआ है।मैंने पीछे देखा तो मेरे होश उड़ गए… मेरे पीछे राहुल खड़ा था और मैं पूरी नंग-धड़ंग उसके सामने खड़ी थी।मैंने अपने हाथ वाले तौलिये से अपना शरीर ढकने की कोशिश की और उसको बहुत गुस्से से कहा- तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई.

मैं मूवी देखने के बाद अपने घर पर चला गया और खाना खाकर सो गया।सुबह उठा तो 9 बज चुके थे। मैं नहा कर कुछ खाने बैठ गया.

सेक्सी पिक्चर उत्तर प्रदेश?

ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ लाइन मार रहे हो।वह मुझे खा जाने वाली नजरों से घूर रहे थे और मुझसे सेक्सी बातें कर रहे थे। तभी बातों-बातों में उनकी नजर मेरी गांड के होल के पास पहुँच गई।तब वह बोले- ये दाग कहाँ से लगवा कर आई हो?मैं बोली- कौन सा दाग?तब तक उन्होंने बिना बताए मेरी गांड पर हाथ लगा दिया। उनका हाथ मेरी गांड पर लगते ही वह सब कुछ समझ गए और मौके का फायदा उठाते हुए उन्होंने मेरी गांड दबा दी।मैं कुछ बोलती.

सेक्सी वीडियो सलवार वाली?इंग्लिश बीएफ बताओ

ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ उसे हाथ में लेकर उस पर सुपारे से लेकर जड़ तक स्प्रे कर दिया। मैंने पूछा- ये क्या है?वो कुछ नहीं बोली.

कैसा सेक्सी वीडियो

तो मैंने बताने के लिए मुनासिब समझा। आज जो कहानी मैं आपके लिए लाया हूँ वो सभी कहानियों से थोड़ा हटकर है। यह घटना करीब दो वर्ष पहले की है जिसे कहानी के रूप में आपके समक्ष लाया हूँ।बात उस समय की है.नहीं तो मैं झड़ जाऊँगा।तो उन्होंने और जोरों से मेरे लंड को मुँह में ले लिया। अब वो आँख बन्द किये हुए मेरे लंड को चूमने-चुभालने और चचोरने लगीं।कुछ ही देर में मेरा काम-तमाम हो गया और मैंने उनके मुँह में एक धार छोड़ दी। उन्होंने भी उसे बड़े चाव के साथ पूरा अपने मुँह में ले लिया। जब तक मेरे लंड से आखिरी बूँद न निकल गई.

ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ मेरा नाम अलीशा (बदला हुआ नाम) है। मैं लखनऊ की रहने वाली हूँ। मैं पिछले 3-4 सालों से अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज को पढ़ रही हूँ। मैं जो कहानी लिखने जा रही हूँ.

नंगी सेक्सी होली

गांव की लड़कियों के सेक्सीठीक है।अब सुमन ने एक सांग लगा दिया। मुझे अपने पास बुलाया और फिर मेरा एक हाथ पकड़ कर अपनी कमर पर जैसे ही लगाया.

जैसे दूध की फैक्ट्री हों।मैंने तुरंत उसके एक चूचे को अपने मुँह में लेकर चूसने लगा, मुझे मस्त मजा आ रहा था। मुझे इसलिए भी अधिक मजा आ रहा था.मैं तुम्हारे लिए कोल्डड्रिंक लाती हूँ।थोड़ी ही देर में प्रिया कोल्डड्रिंक लाई और हम दोनों ही बातें करने लगे।प्रिया बोली- एक बात पूछूँ?मैंने कहा- हाँ पूछो?प्रिया बोली- तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड है?मैंने कहा- है तो सही!बोली- कहाँ रहती है और कैसी है?उसके इन सब सवालों से मुझे लग रहा था कि आग दोनों तरफ लगी हुई है।मैंने कहा- तुम हो न मेरी गर्लफ्रेंड.

अभी दर्द बन्द हो जाएगा और मजा आने लगेगा। दो-तीन झटकों में तेरी ढीली हो जाएगी.

मेरा नाम सुमन है मैं और मेरी पड़ोसन नैनी दोनों पक्की सहेलियां हैं। जब भी कभी कहीं जाना हो तो दोनों साथ-साथ ही आया-जाया करती हैं।एक दिन हमें बाजार जाना था, हम दोनों तैयार होकर निकल पड़ी, रास्ते भर दोनों बातें करते हुए जा रही थी।मेरी सहेली ने इशारा किया और कहा- देख तो उस आदमी को.

तो मैंने उसे किस करना शुरू कर दिया। मैं पागलों की तरह उसे किस करने लगा और उसके होंठों को चूसने लगा। फिर धीरे से मैंने अपना एक हाथ उसके मम्मों पर रख दिया और उन्हें दबाने लगा।मेरा लंड तो एकदम से खड़ा हो गया। मैं बहुत ज्यादा उत्तेजित हो गया और ज़ोर-ज़ोर से उसके मम्मों को मसलने लगा।तो वो चिल्लाई- दर्द हो रहा है. तो मैं रिया को ढूंढने गया वो उसकी दीदी के साथ सो रही थी।मैंने उसको उठाया और उसको धीरे से बोला- ऊपर छत पर आ जाओ।वो बोली- मैं आती हूँ.

सेक्सी ऑंटी झाव झावी क्योंकि कॉल का मतलब तो पेंडिंग होता है।इतना बोल कर वो रोने लगी।वैसे स्नेहा काफी टेलेन्टेड थी.

कोल्हापूर कॉल गर्ल

ब्लू पिक्चर एचडी में बीएफ: या डॉक्टर सचिन को नेहा को चोदने में रूचि हो जाए।मैंने नेहा से पूछा- डॉक्टर सचिन तुमको चोदने में इंटरेस्टेड लगते हैं?वो बोली- नहीं है।मैंने कहा- वो चोदने में इंटरेस्टेड है कि नहीं.चंचल चुलबुली मस्तमौला और काफी खुले विचारों वाली औरत थी। वो ऑफिस में जीन्स और टी-शर्ट में बहुत सुन्दर लग रही थी।पहले दिन से ही मेरी और रिया की अच्छी दोस्ती हो गई, मैंने उससे कहा- तुम मुझे सर न बुलाया करो।वो बोली- क्या कमल सर.