बीएफ देखने की

Image source,इंग्लिश बीपी सेक्सी हिंदी

तस्वीर का शीर्षक ,

राजधानी नाइट चार्ट दिखाओ: बीएफ देखने की, उस फिल्म के लीड रोल में मैं ही थी।मैं- ह्म्म्म… चलो थोड़ी शॉपिंग करते हैं। मेरे पास अभी तक ढंग के कपड़े भी नहीं हैं।तृषा- हाँ मैं डिज़ाइनर अपॉइंटमेंट ले लेती हूँ.

नंगी भाभी की फोटो

तो मुझे उसने ये एहसास क्यूँ दिलाया कि सब ठीक हो जाएगा। क्यूँ उसने मुझे खुद से दूर जाने ही नहीं दिया। क्या प्यार बस खेल है उसके लिए. पड़ोसन की चुदाईवो मस्त हो गया।मैंने फिर उसकी जीन्स खोल कर अलग कर दी और अंडरवियर के ऊपर से उसके लंड को चाटने लगी और हल्के-हल्के काटने लगी।वो मस्त हो गया.

आ जाओ ना।वो मान गई और चारपाई पर बैठ गई।मैंने चाय बना कर दी और उनके बगल में बैठ कर चाय पीने लगा। उन्हें बगल में देख कर मेरा लण्ड खड़ा हो रहा था. ब्लू सेक्सी वितो मैंने उसके होंठ पर अपना होंठ रख दिया और एक जोर का झटका मार दिया।उसकी आँखों में से पानी आने लगा और वो कहने लगी- छोड़ दो मुझे.

सुर्खियाँ बनाने के लिए काफी है।मैंने हंसते हुए कहा- अब कल की कल देखेंगे।बरसात तेज़ हो रही थी और शीशे पर ओस की बूंदें जमनी शुरू हो गई थीं। मैंने गाड़ी को साइड में रोक दिया। क्यूंकि सामने कुछ दिख ही नहीं रहा था।तृषा- गाड़ी क्यूँ रोक दी है.बीएफ देखने की: वो भी दो बार झड़ चुकी थी।फिर दूसरी बार में मैंने उसकी घोड़ी बना कर उसकी चूत बजाई।फिर उसकी रसीली गाण्ड भी मारी।अब तो उसके साथ मेरा टांका फिट हो गया था उसको नए नए लौडों से चुदने का शौक था, मैंने भी उसे खूब बजाया।दोस्तो, मेरी कहानी कैसे लगी.

मानो उसने वो काली ब्रेजियर अपनी शर्ट के ऊपर से ही पहनी हुई हो। उसकी लेग्गी भी थी तो मोटी जर्सी कपड़े की.तो वो और भी गर्म होने लगी और मेरे पैंट की ज़िप खोलकर मेरे अंडरवियर में से मेरे लंड को बाहर निकाल कर हिलाने लगी।अब हम दोनों को कोई होश नहीं था.

ತ್ರಿಬಲ್ ಎಕ್ಸ್ ಬ್ಲೂ ಫಿಲಂ - बीएफ देखने की

’ निकलने लगा। मैं अपना मुँह उसकी चूत में लगा कर बुर चाटने लगा, मन में सोचने लगा कि अपनी भाभी की रसीली चूत का सबको मज़ा लेना चाहिए।फिर मैंने अपना 8″ लंड उनके मुँह पर रख दिया, भाभी अपने मुँह में लौड़ा पकड़ कर चूसने लगी। उसने मेरा हथियार 10 मिनट तक चूसा।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !फिर मैंने भाभी से कहा- भाभी मेरा लंड रुक नहीं रहा है.नेहा फ़ौरन घोड़ी बन गई और मैंने अपना बड़ा लंड उसकी बुर पर रख कर एक ही झटके में पेल दिया। नेहा की चीख निकल पड़ी तो दीदी ने कहा- भैया थोड़ा धीरे.

’ निकल गया।मैंने उसे उठाया और खड़ा किया और होंठों से होंठों को चिपका कर चुम्बन करने लगा। इसी के साथ मैं उसके मम्मों को भी दबा रहा था।उसने सीधा अपनी सलवार का नाड़ा खोल दिया और मुझे नीचे को धकेल दिया। उसने अन्दर जाँघों तक कोई चड्डी नुमा कपड़ा पहना हुआ था.बीएफ देखने की उसकी कमर हमारी तरफ थी। उसकी कमर पर उसकी ब्रेजियर की स्ट्रेप और हुक बिल्कुल साफ़ नज़र आ रहा था और उसकी कमर भी कमीज़ में से भीगी हुई साफ़ दिख रही थी।साफ़ पता चल रहा था कि उसका जिस्म किस क़दर गोरा-चिट्टा है।जाहिरा को इस हालत में देख कर मेरी हालत ऐसी हो रही थी.

हम रोमा का हाल देख आते हैं। उसने अपनी लाइफ में पहली बार लंड को हाथ से ठंडा किया है। अब घर जाकर कुछ तो करेगी.

ब्लू पिक्चर वीडियो सेक्सी हिंदी?

बीएफ देखने की जिसमें उसने मुझसे मिलने की इच्छा जताई। उसने जो लिखा था उसे मैं उसी के शब्दों में बता रहा हूँ।‘हैलो तुषार.

বিদেশী বিএফ?हमको सेक्सी पिक्चर चाहिए

बीएफ देखने की तो पूरी दुनिया तुम्हें ही देखेगी, अब निर्णय तुम्हारा है।वो थोड़ा शरमाते हुए बोली- पर अंकल अगर किसी को इस बारे में पता चला तो मेरे लिए बहुत दिक्कत हो जाएगी और थोड़ी देर पहले आपने सही कहा था कि आज तक मेरे स्तनों को छूना तो दूर उन्हें किसी ने देखा भी नहीं है। इसलिए मुझे बहुत शर्म भी आ रही है।मैंने उसकी बात को बीच में ही काट कर कहा- देखो.

सेक्स ब्लू

पता नहीं क्या होगा।तो मैंने अपना उसे अन्दर ही निकाल दिया और उसके ऊपर ही लेट गया।उसने बताया कि अब तक वो चार बार झड़ चुकी है।जब हम उठे तो बिस्तर पर हमने काफी सारा खून देखा.वो मैंने लेने की कोशिश की।पहली कोशिश नाकाम रही उसने अपने होंठ हटाए और मेरी पप्पी उसके गाल पर पड़ी।फिर उसने से मेरे होंठों को अपने होंठों पर रखवा लिया और चुसवाने लगी। अपनी गरम-गरम जीभ को मेरे तालू पर मल रही थी.

बीएफ देखने की वो मेरे माल को थूकना चाहती थीं लेकिन मैंने उन्हें पीने पर मजबूर कर दिया।वो मेरे लंड का पानी पी गईं और फिर मैंने उनके हाथ खोले और दोनों सोफे पर नंगे ही लेट गए।आधे घंटे के बाद हम दोनों उठे और वो कपड़े पहनने लगीं।मैंने कहा- आज कपड़े मत पहनो मौसी.

सेक्सी वीडियो नंगी फिल्म

ब्लू फिल्म चुदाई हिंदी मेंपता नहीं कहाँ से उनके सूट के अन्दर चींटी घुस गई। उन्होंने उसे निकालने के लिए अपना हाथ सूट के अन्दर डाला। वो पीछे को चला गया।मालकिन- राज कोई कीड़ा मेरे सूट के अन्दर चला गया है और मेरी पीठ पर रेंग रहा है.

और उसकी चूत से थोड़ा सा खून निकला।अब मैंने पूरे ज़ोर से धक्का दिया, पूरा लंड उसकी एकदम कसी गुलाबी चूत के अन्दर चला गया।अब मैं उसको लंड को अन्दर-बाहर करके चोदने लगा, सच में बहुत बहुत मज़ा आ रहा था।नीलू- आआहह.जब मैं स्कूल में पढ़ता था। मुझे उस समय सेक्स के बारे में थोड़ा बहुत पता था। मैं स्कूल की छुट्टियों में मामा के घर गया। मेरे मामा की लड़की मीत मुझसे पाँच साल बड़ी है।उसकी मेरे साथ बहुत बनती थी.

उसकी आंखें बंद होने लगीं।मैंने उसे बिस्तर पर लिटा दिया और उसकी जीन्स और पैंटी अलग कर दी।अब वो मेरे सामने एकदम नंगी लेटी हुई थी। मुझसे रहा नहीं जा रहा था.

ये सब करने में मुझे भी मजा आ रहा था और मेरा लंड भी रॉड बना हुआ था। उसने मेरा लंड पकड़ा हुआ था और हिला रही थी।फिर वो बोली- अबी मेरे ऊपर आ जा.

बस एक बार तुम्हारे संगमरमरी जिस्म को बिना कपड़ों के भी दिखा दो न। अपने संतरे जैसे कड़क मम्मों का रस पिला दो. रिश्तेदारों को तो यकीन ही नहीं हुआ कि मेरी 2596 की रैंक बन गई है।भैया ने मुझे 20000 रुपये का कैश रिवॉर्ड दिया।भैया के जाने के बाद भाभी मेरे कमरे में आईं- बधाई हो राहुल.

सुहागरात की चुदाई हिंदी में मेरी जान ये क्या बात हुई तुम मेरे पास ऐसे उल्टी चलकर क्यों आ रही हो?मीरा- आपको मेरी गाण्ड दिखा रही हूँ ना.

देहातीsex

बीएफ देखने की: क्या कर रही हैं यह?मैं मुस्कराई और उसकी चूत के पानी से चमकती हुई अपनी उंगलियाँ उसके चेहरे के पास ले जाती हुई बोली- देखो तुम्हारी चूत का पहला-पहला पानी निकला है.मेरे पति हर दूसरे दिन आउट ऑफ़ सिटी जाते हैं वो एक कम्पनी चलाते हैं और इसी वजह से वो अक्सर सिटी से बाहर ही रहते हैं।जब आंटी ये सब बोल रही थीं.