हरियाणवी में बीएफ

Image source,बीएफ सेक्सी बीएफ सारी वाली

तस्वीर का शीर्षक ,

एक्स एक्स एक्स हिंदी ओपन: हरियाणवी में बीएफ, जब रोमा अपनी चूत मेरे लंड पर दबा रही थी। मुझे जो मजा मिला, मेरे पास इसको लिखने के लिए शब्द नहीं हैं.

एक्स एक्स वीडियो बीएफ जबरदस्ती

या फिर रहने के क्वाटर्स का क्षेत्र कहें, उधर सब अपार्टमेन्ट आमने-सामने थे। इधर के हर अपार्टमेन्ट में चार माले थे, हर माले पर दो या किसी में चार फ्लैट टाइप के थे, जिसमें चार फ्लैट वालों में सिर्फ एक रूम, बाथरूम और किचन था।मैंने उस चॉल में एक रूम वाला फ्लैट भाड़े पर लिया था।बारिश का मौसम था. चाची और भतीजा का बीएफफिर दूसरी तरफ।वो भी कहाँ पीछे रहने वाली थी, उसने भी उनके गले में और कान में किस किया।डॉक्टर साहब की मेरे लिए एक आवाज आई- यार मानव सुन.

कोई तुमको छुए ये मुझे अच्छा नहीं लगता। तुम्हारे इस गोरे चिकने शरीर पर कोई आदमी अपने हाथ रगड़े।नेहा हँसने लग गई और बोली- यार मेरा ढक्कन ‘आदमी’ कहाँ है।फिर एक पल बाद बोली- अच्छा मेरे सरकार, रख लूँगी. सुहागरात की बीएफ फिल्मेंअब कुछ देर के बाद वो धीरे-धीरे अपनी गांड हिला रही थी।मैंने कहा- दीदी, तुम्हारी जिस्म तो एकदम मेंटेन है।तो उसने कहा- अब जल्दी करो जो करना है।मैं धीरे-धीरे दीदी की गांड में लंड पेलने लगा और वो ‘आअह्ह.

!इसके बाद हम दोनों अपने घर वापस आ गए।उसके बाद मेरी उससे 4 दिन कभी भी कोई भी बात फोन पर नहीं हुई और आखिर शादी वाला दिन आ गया। बारात में सिमी की सारी फ्रेंड्स आ चुकी थीं और अन्नू भी।मैं उसे चोरी-चोरी देख रहा था.हरियाणवी में बीएफ: ऊपर ही चलो, लाइट आ जाएगी तब चली जाना।मेरी बात सुन कर वो जैसे खुश हो गई और बोली- यस, ये ठीक है.

मुझे आप अपनी गांड भी मारने दोगी?वो बोलीं- तू फिलहाल सिर्फ़ मेरी गांड मार सकता है क्योंकि अभी मेरी बच्चेदानी का ऑपरेशन हुआ है और डॉक्टर ने उसे कुछ इन्फेक्शन की वजह से बाहर निकाल दिया है।ये सुनकर मैं थोड़ा हैरान हुआ.वो एकदम अप्सरा सी दिख रही थी।फिर मैंने उसके मम्मों का साइज़ पूछा तो उसने 36 बताया। फिर मैंने उससे पूछा- उसको बड़ा लंड क्यों पसंद है?तो उसने बताया- अभी तक कभी बड़े लंड से मजा नहीं लिया है.

बहन भाइयों की बीएफ - हरियाणवी में बीएफ

मगर अगले 2 इंच घुसेड़ने में मुझे बड़ी मेहनत करनी पड़ी।अब तक कई मिनट लग गए थे और अभी भी 2 इंच लंड उसकी चुत से बाहर ही था। मेरा लंड उस वक्त 6 इंच का होगा मगर मोटा बहुत था.उन्होंने भी मुझे बहुत चूमा।मैंने कहा- चलो आप अब मेरी हो।वो बोली- हाँ चल चोद दे मुझे.

क्या तुम मेरे साथ सेक्स करोगे?उसने यह कहते हुए अपने एक हाथ से मेरी पैंट के ऊपर से ही मेरा लंड मसलना स्टार्ट कर दिया और एक हाथ से अपने चूचे प्रेस करने लगी.हरियाणवी में बीएफ मैं आपसे एक बात कहूँ?तो मैंने कहा- हाँ रितु कहो?तो वो बोली- आपका ‘वो’ तो काफी बड़ा है।मैं तो समझ गया कि रितु लंड की बात कर रही है.

तभी मेरे दिल में एक ख़याल आया और मैंने वहीं रखी वोदका की बोतल से दोनों गिलास में एक पैग वोदका डाल दी।यह वोदका भी सलीम ही लाया था। वो अपनी पत्नी के डर से मेरे साथ मेरे घर में आकर पीता था।मैंने धीरे से कमरे में झांका.

घोड़ा और लेडीस की बीएफ?

हरियाणवी में बीएफ मैंने सिर्फ सर हिला कर ‘ना’ बोली।वहीं बाजू की खिड़की के पास झाड़ू पड़ी थी.

कुत्ता और लड़की का बीएफ फिल्म?हिंदी बीएफ फुल एचडी में

हरियाणवी में बीएफ कुछ पल बाद मामी मुझसे बोलीं- थोड़ा और ऊपर तक लगाओ ना!मैं धीरे से अपने हाथ उनके चूतड़ों के पास ले गया। मामी भी बिंदास मेरे हाथों का मजा ले रही थीं, उन्होंने अपने पैर घुटनों से उठा लिए थे ताकि मेरे हाथ उनकी नंगीं टांगों का ढंग से मर्दन कर सकें।थोड़ी देर में मामी और मुझे दोनों को मजा आने लगा.

सुहागरात वाली बीएफ दिखाइए

पायल आंटी मेरे साथ ट्रेन के टॉयलेट तक आ गई थीं और वे टॉयलेट में अन्दर थीं।उन्होंने अन्दर से मुझे आवाज दी।अब आगे.’ की आवाज निकल गई।भाभी ने फिर मेरे गालों को चूम लिया और दोनों हाथों से मुझे अपनी बाँहों में भरकर जोरों से भींच लिया जिससे भाभी के उरोज मेरी छाती तले पिस से गए।अब लगभग मेरा पूरा लिंग भाभी की योनि में था और मैं अपने लिंग पर योनि की गर्माहट को महसूस कर रहा था।यह दूसरा अवसर था.

हरियाणवी में बीएफ ! ये अभी खड़ा नहीं हुआ है? ये तो इस हालत में भी 7 इंच जितना लग रहा है.

सपना का सेक्सी बीएफ

ओन्ली बीएफ फिल्मलेकिन फिर भी मुझे उस भोसड़े का ही सहारा था और उसे मारने में बहुत मजा भी आता था।मैंने चाची की चुत पर अपन लंड टिका दिया और एक जोर का झटका दे मारा.

!मॉम भी उत्तेजित हो रही थीं।मैंने फिर कहा- आप तो डैड के साथ भी मूवी के सीन की तरह मस्ती लेती हो.ये थी मेरी ममेरी बहन की चुत चुदाई की कहानी।आपके विचारों को जानने के लिए उत्सुक हूँ, प्लीज अपनी राय जरूर भेजें।[emailprotected].

जरा आराम से कर ना!मैंने कहा- जो मजा तेज चुदाई में है रानी वो आराम से चोदने में कहाँ है!कुछ ही धक्कों में उसे मजा आने लगा और मैंने उसे धकापेल चोदना चालू कर दिया।अब वो मजे लेने लगी और चिल्लाते हुए अपने चूतड़ों को उठा-उठा कर चुदने लगी ‘उम्म.

तो वो थोड़ा-थोड़ा गर्म हो रही थी।थोड़ी देर बाद हम दोनों ठिकाने पर पहुंचे, मैंने अन्दर आकर कमरे का दरवाजा बंद किया, वो मेरे सीने से लिपट गई और होंठों पर किस करने लगी।मैं बोला- यार रुक जाओ.

उस दिन करीब 3-4 घंटे मेरी व्हाट्सएप पर उनसे चैटिंग होती रही और लास्ट में जब मैंने उन्हें ‘गुडबाय’ कहा तो मुझे अपने आप पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि एक ही दिन में ये अचानक से कैसे हो गया।उनकी काम करने वाली बाई को लेकर हम दोनों ने जो बातें शुरू की थीं, वो सब 3-4 घंटे में मैंने रेखा आंटी को पूरी बातें बता डालीं कि आंटी मुझे कितनी पसंद थीं और कैसे मैं हमेशा उनके बारे में सोचता रहता हूँ। वो सभी चीजें. मैंने कहा- इसमें बुरा मानने की क्या बात… हम फ्रेंड्स है और वैसे भी मेरे पति नहीं हैं, तो बाहर खाना खा सकती हूँ!रात को 9 बजे वो मुझे मेरे घर लेने आया.

मैथिली भाषा में बीएफ वीडियो हम दोनों ने खाया और यहाँ-वहाँ की बातें की।मामी बोलीं- आज कैसे आया?मैं बोला- अपनी मामी को देखने कि आप ठीक तो हैं।वो मुस्कुरा कर बोलीं- अच्छा जी।फिर मैं मामी से बोला- आपकी कमर का दर्द ठीक है कि नहीं.

सेक्सी फिल्म देखने बीएफ

हरियाणवी में बीएफ: तूने आजू-बाजू वालों को क्यों नहीं बुलाया?मामी बोलीं- अगर आजू बाजू में बोलती, तो सबको पता चल जाता कि आपमें दम नहीं था.उन्होंने अपने होंठ मेरे कोमल होंठों पर रख दिए। ये मेरी लाइफ का पहला किस था.