बीएफ सेक्स बिहारी

Image source,जबरदस्त मराठी सेक्सी वीडियो

तस्वीर का शीर्षक ,

पिछले सेक्सी वीडियो: बीएफ सेक्स बिहारी, सो मैंने फ़ोन को स्पीकर पर कर दिया।निशा- मैंने सुना है कि तुम्हें तुम्हारी तृषा मिल गई?मैं- तुम्हें कैसे पता?निशा- वो आपकी दूसरी वाली… क्या नाम था उसका.

सेक्सी नंगी फोटो हिंदी

मैंने उसका बचा हुआ आखिरी कपड़ा यानि उसकी चूत का ढक्कन भी निकाल दिया और अब वो मेरे सामने बिल्कुल नंगी थी।मैंने बिना वक्त बर्बाद किए उससे बोला- देखो थोड़ा दर्द होगा. सेक्सी बंगाली सेक्सी व्हिडीओलेकिन मैंने उसका साइज़ नम्बर भी बता दिया।सेल्समेन ने दो ड्रेस निकाल दिए, दोनों अलग-अलग रंग के थे, मेरी ड्रेस हल्के नीले रंग की थी और जाहिरा की गुलाबी रंग की थी।मैंने शरारत के अंदाज़ में जाहिरा की तरफ देखा और बोली- जाहिरा तुम ऐसा करो कि अन्दर जाकर ट्राई करके देख लो.

जिससे उसके दर्द को चीख में बदलने से रोकने का काम भी बखूबी हो गया।अब वो तड़फने लगी थी पर मैं अपनी मजबूत बांहों में उसको अपनी पूरी ताकत से समेटे हुए था। मैंने उसकी चूचियों को अपने सीने से दबा लिया था. सेक्सी नीतूसो वहीं किसी होटल से हो रही है।मैंने बड़ी मुश्किल से अपने आपको संभाला। जब से तृषा की शादी की बात हुई थी.

तो मना करने लगी।फिर मेरे समझाने और मान-मनौअल करने पर वो मान गई, उसने मेरी पैन्ट में से लंड को बाहर निकाला और चूसने लगी।शुरू-शुरू में वो थोड़ी झिझकी.बीएफ सेक्स बिहारी: आप लोग भी सोचो कि एक औरत नंगी किसी मर्द के मुँह पर बैठ जाए तो क्या नज़ारा होगा।शीतल ने थोड़ा शरमाते हुए ही अपनी शॉर्ट्स उतार दी.

मेरा जिस्म वैसा का वैसा है।इतना बोलकर ममता राधे के लौड़े को चाटने लगी। उसके सुपाड़े को चूसने लगी।राधे- आह्ह.तो ऐसी ही थोड़ा सा तुम को मज़ा दे दूँ।मैंने जानबूझ कर जाहिरा की चूचियों के उसकी पीठ पर लगने का जिक्र नहीं किया.

मला ने वाली सेक्सी - बीएफ सेक्स बिहारी

ताकि उसे बुरा ना लगे और मेरी बुलबुल मेरे हाथों से ना निकल जाए।आज मेरी टी-शर्ट पहन कर उसने अपने भाई का भी जिक्र नहीं किया था.इसमें तो कोई शक नहीं है।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !वो नंगी ही रसोई में खाना लेने चली गई और मैं टीवी ऑन करके देखने लगा। कुछ देर बाद वो खाना लेकर आई और हमने मिलकर खाना खाया।खाना खाकर तो जैसे उसमें पहले से भी ज्यादा ताकत आ गई थी और वो मेरे ऊपर आकर मुझे चूमने लगी।मैं भी तैयार था.

जबकि लड़के ने लड़की की चुदाई कई तरीके से कर दी और जब झड़ने को हुआ तो उसने लड़की की बुर से अपना लौड़ा निकाला और लड़की के मुँह को चोदने लगा.बीएफ सेक्स बिहारी तो मैंने फिर से फोन वहीं रखा और पेट के बल लेट कर फिर से यह सोच कर सो गया कि 8 बजे तक उठूंगा।मुझे फिर गहरी नींद आ गई.

क्योंकि आकस्मिक यात्राओं के कारण कहानी लिखने में देर हो जाती है।आप सबको अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद। आशा करता हूँ आप सभी मेरी समस्या को समझेंगे।आप अपने सुझाव मुझे मेल कर सकते हैं और इसी आईडी के माध्यम से फेसबुक पर भी जुड़ सकते हैं।[emailprotected].

जरा चोदी सेक्सी वीडियो?

बीएफ सेक्स बिहारी Most Popular Stories Published in July 2015प्रिय अन्तर्वासना पाठकोजुलाई महीने में प्रकाशित कहानियों में से पाठकों की पसंद की पांच कहानियां आपके समक्ष प्रस्तुत हैं…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए…पूरी कहानी यहाँ पढ़िए….

स्कूल में टीचर की सेक्सी वीडियो?सेक्सी वीडियो खुला हुआ

बीएफ सेक्स बिहारी मैं अपनी खुशी भी जाहिर नहीं कर सकता।मैंने उसकी कमर में हाथ फेरा और अपना लंड उसकी चूत में डालने के लिए उसकी मदद करने लगा। वो हल्के से अपनी चूत में डाल कर उस पर बैठ गई… और हम होंठों से चुम्बन करने लगे।मेरे लंड को अन्दर लेकर वो हल्के से झटके लेने लगी.

अंग्रेजी सेक्सी फिल्म देखनी है

अन्दर चलते हैं।उसने अपनी नौकरानी को नाश्ता आदि लाने के लिए बोल दिया।थोड़ी देर बाद हमने नाश्ता किया और फिर नीलम ने कहा- आओ आपको घुमा लाती हूँ।मैंने कहा- हाँ.वो दोनों शायद जानबूझ कर मुझे अपनी बातों से सताए जा रही थीं। ना चाहते हुए भी मैं वो सब सहन कर रहा था क्योंकि मेरी ही इच्छा से ही मैंने अपने आपको उन दोनों के हाथ सौंप दिया था।दीप्ति- अब ठीक से खड़े हो जाओ और सामने वाला तिपाई लाकर उस पर खड़े हो कर 20 उठक-बैठक करो.

बीएफ सेक्स बिहारी ’ करने लगीं।मैं उसकी चूत चाटे ही जा रहा था और फिर वो झड़ गई और मैं उसका सारा रस पी गया।अब मैं उसके ऊपर आकर उसके चूचे दबाने लगा.

सेक्सी सेक्सी फिल्म खुला

सेक्सी एक्स एक्स एक्स गर्ल्सइसलिए मैंने उन लड़कियों को खुद से दूर किया था।हालांकि यह भी सही है कि मेरे लण्ड को चूत का स्वाद मिल चुका था और तब से मुझे भी सेक्स में इंटरेस्ट आने लगा है।मैं ‘हार्ड सेक्स’ नहीं करता हूँ.

उस दौरान मेरे फ़ोन पर एक एस एम एस आया- हाऊ आर यू?मुझे लगा- पता नहीं कौन होगा?मैंने भी पूछा- हू आर यू?तब धीरे से उसने रिप्लाई दिया- मैं दिव्या हूँ.इसलिए लण्ड बार-बार फिसल रहा था। उसने ही मेरा लण्ड चूत के मुँह पर लगाया और अन्दर डालने को बोला।मैंने एक जोर का धक्का लगाया तो आधा लण्ड चूत में फंस गया।वो दर्द से चिल्लाने लगी और मुझे अपने ऊपर से हटाने की नाकाम कोशिश करने लगी।वो बोली- आहहह.

पानी पर पानी छोड़ रही थी।करीब 15 मिनट के बाद में भी झड़ गया और चूत में ही घुसे लंड के साथ खुशबू के ऊपर ढेर हो गया।खुशबू मुझे चाटने लगी और ख़ुशी के मारे चुम्मियाँ बरसाने लगी।फिर हम तीनों ने कपड़े पहने और आशिकाना बातचीत शुरू हो गई।उसके बाद हमने कई बार साथ में चुदाई की और अलग-अलग भी चूत चुदाई हुई।आज भी मैं कहीं गदराया बदन पाता या उसके बारे में सुनता हूँ.

मेरा शिकार करने वाली हैं।मैं थका होने की वजह से एक ही कंबल में दीदी से सट कर सो गया।नींद आने के एक घंटे बाद मेरी आँख खुली तो बिजली जा चुकी थी। पूरे कमरे में घुप्प अंधेरा था।दीदी को लगा कि मैं सो गया हूँ.

जैसे न जाने कब से प्यासी हों।मैंने उनकी कुर्ती में हाथ डाल कर उनकी चूचियों की गोलियों का मजा लेना शुरू कर दिया।यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !भाभी भी मेरा लण्ड मेरी पैंट के ऊपर से सहलाने लगीं। अब मैंने भाभी को अपनी गोद में उठा कर उनके बेडरूम में ले गया और बिस्तर पर पटक दिया।फिर मैं उनके ऊपर लेट कर. उस वक्त रात के करीब साढ़े बारह बजे होंगे। एक लड़की ने मुझे लिफ्ट के लिए इशारा किया। वैसे मैं रात को किसी को भी लिफ्ट नहीं देता था.

सेक्सी डॉट कॉम बिहार अभी थोड़ी देर पहले ही मुझे पता चला है।तो वो सुन कर चुप रह गईं और कुछ नहीं बोलीं। थोड़ी देर बाद वापस आईं और बोलीं- दिखाओ वो फ़िल्म.

हिंदी सेक्सी चूत में लंड घुसा

बीएफ सेक्स बिहारी: तो वो लपक कर फिर से लौड़े को मुँह में लेने लगी।अब मैंने भी उसके बालों को पीछे की ओर खींचते हुए अपनी कमर उठा-उठा कर उसके मुँह को चोदने लगा और बीच में उसकी जुबान से लौड़े को भी चटवाता था.तो कुछ ऐसा हुआ कि दोनों ने एक साथ ही आँख खोली और जैसे ही दोनों की नज़र एक-दूसरे पर पड़ी।इस बात को समझते हुए कि दोनों बहन-भाई के चेहरे एक-दूसरे के इतने क़रीब हैं और दोनों ने एक-दूसरे को सोते में इस तरह से चिपका लिया हुआ है.